अजीब कैसे हो

यदि आप थके हुए हैं - या दिखाई देते हैं - बाकी सभी की तरह, तो मौलिकता सिर्फ आपकी जीवन शैली ही हो सकती है। चाहे आप अजीब, विशेष या सिर्फ अजीब दिखना चाहते हैं, यहां बहुत सारी युक्तियां दी जाती हैं, जिनकी आप इतनी सामान्य महसूस करना बंद कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो आप को दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकना होगा, और आपको अपने असाधारण पक्ष को व्यक्त करने के लिए खुद को तैयार करना होगा, जो आपने अब तक छिपा रखा है।

कदम

विधि 1

उचित मानसिकता को अपनाना
बे अजीब चरण 1 नामक छवि
1
दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो आपको जो करना चाहिए, वह पहली चीज है जो आपके बारे में दूसरों के बारे में सोचते हैं और आप क्या करते हैं। आपको अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने में सहज महसूस करना होगा, जो आपको अच्छा महसूस करता है, वह कह रहा है कि आपके मन में क्या है और आम तौर पर वह जीवन जीता है जिसे आप जीना चाहते हैं यदि आप दूसरे लोगों को संतोषजनक नहीं कर पाएंगे या आप दूसरों की अपेक्षा कर रहे हैं तो आप कभी मौलिकता के साथ नहीं रह पाएंगे।
  • दूसरों के बारे में चिंता करना बंद करने के लिए, आसान होने के मुताबिक जितना सोचना संभव है, उतना ही आप एक रात के भीतर ऐसा नहीं कर पाएंगे। जब तक दिन आता है जब आप आप लोग क्या सोचते हैं की तुलना में अधिक धूमिल नहीं कर सकेंगे आप छोटे चरणों में आगे बढ़ना और चीजों को अपने तरीके से, थोड़ा-थोड़ा करके कर रही शुरू करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।
  • इस प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, यह लोग हैं, जो आप का न्याय नहीं होगा, क्योंकि आप अपने अपने तरीके से किया जाना पसंद साथ समय व्यतीत करने की सलाह दी जाती है, और है कि आप आराम से लगता है जब आप क्या आप और अधिक सूट करना चुन कर देगा।
  • बे अजीब चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अलग होने की कोशिश करने के लिए अतिरंजित मत भले ही आप मूल होना चाहते हैं, तो आप एक हवाई स्कर्ट पहने हुए, अपने बालों को गुलाबी डाई करने की आवश्यकता नहीं या पाठ के बीच में गहरा एक yodel गाना: जब तक, बेशक, नहीं वास्तव में मुझे क्या करना चाहते है! मेज पर अपनी नई पहचान बनाए जाने की छाप न देने के बावजूद, आप मूल होने का अपना व्यक्तिगत तरीका पा सकते हैं। आप क्या सोचते हैं पर फोकस करना सही है, दूसरों को विस्मित करने के लिए नहीं।
  • यदि आप एक निर्लज्ज तरीके से अलग होने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने आप के प्रति अब वफादार नहीं रह सकते हैं जाहिर है, यदि आप चाहते हैं कि आप पूरी तरह से पागल हो जाएं और अपने आस-पास के उन लोगों को परेशान कर लें, तो आप जो चाहें करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • बे अजीब चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप में विश्वास बढ़ाएं: यह वास्तव में मूल होना आवश्यक है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि अजीब लोग अकेला, अलग या आम तौर पर नाखुश लोगों को हैं, तो आपको वास्तव में अपने मौलिकता से संतुष्ट होने के लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है। यदि आप बॉक्स के बाहर विचार करना चाहते हैं और एक मूल तरीके से जीना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप क्या हैं और आपको क्या पेशकश करना है उससे खुश हैं। इससे पहले कि आप दूसरों की टिप्पणियों पर खुद को उजागर कर सकें, आपको पहले ही अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, या यदि आप जितना सोचते हैं उतनी प्रतिक्रिया न हो, आप निराश हो सकते हैं
  • आप के लिए प्यार करने की कोशिश करो और अपनी शक्ति पर गर्व है। उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अच्छे हैं और अपनी उपलब्धियों पर गर्व करें।
  • अपने आप पर भरोसा करना सही नहीं है। इसका मतलब है कि उनकी शक्तियों से खुश रहना, एक ही समय में अपने दोषों को स्वीकार करना और जहां संभव हो वहां सुधार करने के लिए काम करना। यदि आप के कुछ हिस्सों को आप पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आप बदल नहीं सकते हैं, जैसे ऊँचाई, आपको खुद को स्वीकार करने के लिए प्रतिबद्ध होना होगा यदि आप यह जानना चाहते हैं कि कैसे वास्तव में स्वयं को सुनिश्चित करना है
  • भले ही एक रात में आत्मविश्वास पैदा न हो, आप इसे बनाने के लिए छोटे कदम उठा सकते हैं। एक बात जिस पर आप तुरंत ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, वह यह है कि आपके शरीर की भाषा में अविश्वसनीय आत्मविश्वास दिखाना है। आंखों में सीधे लोगों को देखने और जमीन पर घबराहट या घूरने से बचने के लिए प्रतिबद्ध।
  • बे अजीब चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्वतंत्र रहें यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति बनना सीखना होगा और जन का पालन नहीं करना चाहिए। आपको अपनी व्यक्तिगत शैली, अपने स्वाद और अपने विचारों को किसी अन्य व्यक्ति के अनुसरण करने के बजाय, मूल के रूप में क्या माना जाना चाहिए और सामान्य होना चाहिए या नहीं। आपको अपनी राय आत्मविश्वास से आवाज उठाने, पल के फैशन के साथ असहमति को दिखाने के लिए तैयार रहना होगा और अपनी आवाज़ सुनी जा सकती है, जब भी चुप रहना आसान हो।
  • यदि आप वास्तव में अपने व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति के रूप में खुद को दिखाते हैं, तो आप तत्काल एक बहुमुखी और जटिल व्यक्ति के रूप में उभरेंगे। आपको स्वयं होना सही नहीं होगा: अपनी गलतियों को स्वीकार करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • स्वतंत्र होने के नाते इसका मतलब है कि दूसरे लोगों का पालन न करें और जनता के साथ मिलकर न करें। यहां तक ​​कि अगर आपको एक एकान्त प्रकार का होना जरूरी नहीं है, तो यदि आप खुद को नकल करने के लिए सीमित कर लेते हैं तो कितने अन्य लोग विचित्र और मूल मानते हैं, फिर आप एक स्वतंत्र व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति बनने में सक्षम नहीं होंगे।
  • बे अजीब चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    पढ़ें और खुद को शिक्षित करें यदि आप मूल बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे अधिक भिन्न पहलुओं के तहत विभिन्न विषयों को जानने के लिए पर्याप्त शिक्षित करने की आवश्यकता होगी, जिससे कि वे कम से कम उत्सुकता के साथ अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित कर सकें। चाहे आप कॉमिक्स, भूविज्ञान, जापानी संस्कृति या किसी अन्य विषय को पसंद करें, जितना संभव हो उतना पढ़िए, ताकि आप अपने ज्ञान के साथ खुद को ढालकर ज्ञान के साथ सशस्त्र संसार का सामना कर सकें।
  • यदि आप शिक्षित और दुनिया में क्या हो रहा है के बारे में पता है, तो आपकी अजीबता बाहर वैध होगा। आप अपनी मौलिकता को यह नहीं मानना ​​चाहेंगे कि उसे समर्थन देने के लिए जरूरी ज्ञान हासिल करने में सक्षम होने के बावजूद सिर्फ एक मुद्रा दिखाई दे।
  • विधि 2

    व्यवहार में अपनी नई जीवन शैली डाल
    बी अ अजीब चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    शर्मीली मत बनो उन पहलुओं में से एक, जो अजीब लोगों के आम में हैं, शर्मीली नहीं हैं। इस प्रकार का व्यक्ति आम तौर पर नए परिचितों से बात करने के लिए खुश है, उन लोगों के साथ अपने विचार साझा करने के लिए जो उन्हें अभी तक अच्छी तरह नहीं जानते, नवीनता के साथ प्रयोग करने और अपनी भावनाओं के बारे में खुलासा करने के लिए। यदि आप लोगों को अपने व्यक्तित्व को समझने में बहुत शर्मीली हैं, तो वास्तव में मूल होना कठिन होगा। बेशक, यहां तक ​​कि अंधेरे और रहस्यमय प्रकार की वजह भी है, लेकिन यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को दिखाने के लिए अपने चरित्र के पर्याप्त पहलुओं को दिखाना होगा कि आप वास्तव में अभी कौन हैं।
    • आपको भाषण देने या बहिर्वाह करने की ज़रूरत नहीं है-आपको अपने विचारों को दूसरों के साथ साझा करने के लिए पर्याप्त खुला होना पड़ेगा, हालांकि अजीब हो सकता है।
  • बी अजीब कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    अनपेक्षित बातें करें मूल लोग ऐसे काम करने के लिए प्रसिद्ध हैं जो दूसरों की उम्मीद नहीं करते हैं चाहे आप एक समूह में हों या अकेले हों, अगर आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं तो आपको लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार रहना होगा। संभव के रूप में सहज होने का प्रयास करें और ध्यान रखें कि जब आप कम से कम यह अपेक्षा करेंगे कि आप दूसरों को गहरा कर सकते हैं याद रखें: लोग भविष्यवाणी कर सकते हैं कि कौन सा तुच्छ लोग करेंगे। अप्रत्याशित रूप से कार्य करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • यदि आप प्रेरित महसूस करते हैं, तो अचानक नाचकर या गायन करना शुरू करें
  • अपनी मूवी या पसंदीदा पुस्तक से उद्धरण साझा करें
  • दूसरों के बारे में अपने बारे में कुछ आश्चर्यजनक घटनाओं को बताएं
  • एक उपकरण खेलने की क्षमता के साथ लोगों को प्रभावित करें, किसी विदेशी भाषा में बोलें या कार्ड चाल चलाना
  • पूरी तरह से सहज रहें अपने दोस्तों को एक वार्तालाप के बीच में रुको, उन्हें यह बताने के लिए कि आपने दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया है या अपने पसंदीदा फिल्म के बारे में एक मजेदार किरदार का उल्लेख किया है।
  • बीर अजीब चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    शर्मिंदा महसूस न करें मूल लोग अक्सर दुनिया में सबसे मिलनसार प्राणी नहीं होते हैं यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो आपको उन चीजों को करने के लिए मजबूर होना होगा जो सामान्य परिस्थितियों में शर्मिंदा माना जाता है। वास्तव में, अजीब लोगों को इस तरह माना जाता है क्योंकि वे सामाजिक मानदंडों का पालन नहीं करते हैं। भीड़ से बाहर खड़े होने का एक तरीका दूसरों के साथ "सामान्य" तरीके से बातचीत करना नहीं है यहां तक ​​कि अगर इस प्रकार के व्यवहार को आपके आस-पास के लोगों द्वारा शर्मिंदा किया जा सकता है, तो यह आपके लिए सही है। इस तरह से व्यवहार करने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • जब कोई आपसे बात करने के लिए दृष्टिकोण करता है, बिना स्पष्टीकरण के आगे बढ़ें
  • बातचीत में एक पंक्ति में तीन बार एक ही कहानी दोहराएँ, और फिर हर बार माफी माँगता हूँ।
  • यह उन लोगों के बारे में बेहद व्यक्तिगत तथ्यों को बताता है जिन्हें आपने पूरा किया है।
  • माफी मांगने के बिना जनता में भालू।
  • वह तुम्हारे और तुम्हारे बीच झुंझलाहट और झुंझलाना
  • जैसे ही चुप्पी का एक संक्षिप्त क्षण होगा, कुछ पूरी तरह यादृच्छिक चीखें।
  • अजनबियों से बात करना शुरू करें, भले ही वे स्पष्ट रूप से व्यस्त हों
  • बे अजीब चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ अप्रत्याशित गतिविधि की कोशिश करें यदि आप मूल होना चाहते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं जो हर किसी के अपने खाली समय में करता है यहां तक ​​कि अगर आपको नई गतिविधियों की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे सामान्य से अलग दिखते हैं, यदि आप वास्तव में अलग होना चाहते हैं तो आपको मुख्य धारा से दूर जाना होगा। आपकी मौलिकता का एक हिस्सा नई चीजों की कोशिश करने की इच्छा के आधार पर होना चाहिए, जो ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं करते हैं इसका अर्थ हो सकता है कि सामान्य गतिविधियों से मजेदार, विचित्र और थोड़ा सा अनुभव हो। यहां कुछ विशेष गतिविधियां हैं जो आप भीड़ से बाहर खड़े होने की कोशिश कर सकते हैं:
  • जादू की चालें जानें
  • कॉमिक बुक बनाएं
  • गिटार या बैंजो खेलने के लिए जानें
  • चेहरे की पेंटिंग की कला जानें
  • एक कठिन विदेशी भाषा जानें
  • बे अजीब चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    अति सक्रिय होने की कोशिश करें यद्यपि मौलिकता की कई अलग-अलग शैलियों हैं, एकान्त से विचित्र रूप से, वास्तव में देखा जाने वाला एक तरीका दूसरों की तुलना में अधिक ऊर्जा दिखाने के लिए है यह अतिरिक्त गियर आपको अपने आसपास के लोगों के साथ अपनी रुचि साझा करने, दूसरों के मुकाबले अधिक सक्रिय बनाने और आसपास के लोगों के साथ कहानियों का अदला-बदली और आकस्मिक जानकारी प्रदान करने की अनुमति देगा। यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो एक बहुत ही ऊर्जावान आदमी होने के नाते अपने आप को व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका होगा
  • जब आप किसी चीज़ के बारे में बहुत उत्साहित हैं, तो फट की कोशिश करें एक चीज जो एक व्यक्ति को अजीब बनाता है, वह दूसरों से अलग तरह से बात करना है
  • कुछ के लिए अपनी उत्तेजना को साझा करने से डरो मत। उदासीन मत हो या बहाना न करें, जो वास्तव में आपसे कुछ ले जाने के बारे में उत्साहित महसूस न करें
  • अगर आप चारों ओर कूदना चाहते हैं और हर किसी को अपनी ऊर्जा दिखाने के लिए चाहते हैं, भले ही इसका मतलब है कि बातचीत के बीच में कूदना शुरू हो, तो याद रखें कि कोई भी आपको रोक नहीं सकता है।
  • विधि 3

    परे जाएं
    बे अजीब चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    आम चीज़ों से विचलित हो जाओ उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों को बताएं कि छत ने आपका ध्यान आकर्षित किया इसका पालन करने का नाटक और एक बहुत अस्पष्ट वाक्यांश के साथ टिप्पणी करना, जैसे "यह सिर्फ इतना है कि ऐसा है ... लंबा", थोड़ा परेशान टोन के साथ कहा। चकाचौंध छत पर घूरना जारी रखें, जैसे कि मुझे एक रहस्योद्घाटन से छेदा गया था अपने दोस्तों या आपके आस-पास के लोग क्या करेंगे या कुछ मिनटों के लिए कहें। जितना अधिक आप मुग्ध हो जाएगा उतना अधिक तुच्छ हो जाएगा, बेहतर होगा।
  • बे अजीब चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    कपड़े पहने की कला को फिर से परिभाषित करें यद्यपि आप निश्चित रूप से तो पूरी तरह से निराला पोशाक नहीं है सिर्फ दूसरों से अलग होने के लिए, कुछ करता है कि आप थोड़ा और अधिक मूल जन महसूस पहनने के लिए प्रयास करें। आप एक खाई पैर, या sparkly ऊँची एड़ी के जूते के साथ एक उज्ज्वल गुलाबी पोशाक के लिए नीचे पहनने के लिए अगर आप नहीं करना चाहते हैं की जरूरत नहीं है, लेकिन आप मुद्रित टी शर्ट, चमकदार रंगों में जींस, अजीब बाल सामान, विशेष मेकअप पहन कर अपने व्यक्तित्व को बाहर लाने के लिए प्रयास करना चाहिए या कुछ ऐसा जो आपको महसूस करता है और अपने आप को सही रहने के दौरान अलग दिखता है इस तरह से आप अपने भौतिक स्वरूप के साथ भी संकेत करने में मदद करेंगे, कि आप द्रव्यमान से अलग हैं
  • अपने बालों को एक मूल तरीके से मुहैया कराएं, अपने केश विन्यास को अपने कपड़ों से मिलाएं। आप पाएंगे सबसे प्रतिरोधी बाल जेल का उपयोग करें एक नया मूल केश विन्यास के साथ एक शिखा या प्रयोग करें यह आपकी कल्पना पर निर्भर है
  • बे अजीब चरण 13 शीर्षक वाली छवि



    3
    एक निर्जीव वस्तु का नाम दें इसे अपने साथ लें और हमारे साथ बात करें जैसे कि यह आपका मित्र था। व्यवहार करना सुनिश्चित करें जैसे वस्तु वास्तव में आपका सबसे अच्छा दोस्त है और जैसे कोई आपको ध्यान में रखे हुए है कि आप साधारण ऑब्जेक्ट से बात कर रहे हैं वह पागल है यदि कोई व्यक्ति देखता है कि आप सामान्य रूप से बर्ताव नहीं कर रहे हैं, तो गहरा दुखी, नाराज़ या चोट लगने वाली अभिव्यक्ति ले लो।
  • बे अजीब चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक विदेशी उच्चारण के साथ बोलें शब्दों का आविष्कार, एक विचित्र उच्चारण के साथ बात करने के लिए जारी है। जब कोई आपको पूछता है कि आप कहां से हैं, तो जवाब दें कि आप मूल रूप से अलास्का से हैं इससे भी महत्वपूर्ण बात, आवेदक को विश्वसनीय बनाओ - सिर्फ बड़बड़ाना न करें यदि आप वाकई समझदार हैं, तो आप उन लोगों को भ्रमित करेंगे और उन्हें लगता है कि आप वास्तव में अजीब हैं। जब तक आप उस व्यक्ति के नजदीक बने रहें, तब तक उसी उच्चारण के साथ हमेशा बात करना भूलना न भूलें।
  • बे अजीब चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    होटल रिसेप्शन के मध्य में ध्यान करें। बैठ जाओ, अपने हाथों को एक साथ रखो और अपनी आँखें बंद करें आप अपने आस-पास के लोगों की प्रतिक्रिया से हैरान होंगे। अगर कोई आपको बीच में आने की कोशिश करता है, तो उसे अनदेखा करें और उसे बताएं कि आप एक महत्वपूर्ण बैठक के बीच में हैं।
  • बी अ अजीब कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    अजीब रहें जब आप खाना खाते हैं एक उत्तम रेस्टोरेंट में एक उपद्रव उठाता है क्योंकि आप चिकन पंख और सेब के रस खाते चाहते हैं। सेवा की जाने की प्रतीक्षा करते हुए उन्होंने मुट्ठी कांटा और चाकू, तेज की ओर, और picchiali बार-बार मेज पर साथ पकड़ लेता है (परिवर्तित करने के लिए, आप एक व्यक्तिगत ताल या गीत का है कि पालन करने की कोशिश कर सकते हैं)।
  • बी अ अजीब चरण 17 नामक छवि
    7
    वह एक सर्किल में चलता है और खुद के लिए बोलता है अजीब शोर बनाओ, अपने सिर को जठर कर चलाना ऐसा करने में आप निश्चित रूप से बहुत अजीब लगेंगे लेकिन याद रखो जब आप इसे महसूस करते हैं और केवल तभी कोशिश करते हैं, अगर आप निश्चित रूप से बहुत ज्यादा दिखाना नहीं चाहते हैं।
  • बी अ अजीब कदम 18 शीर्षक वाली छवि
    8
    व्यक्तिगत गहने, पाइन शंकु, छड़ें, पत्ते या किसी भी कचरे के साथ करें जो आपको आसपास मिल सकते हैं। उन्हें स्कूल में बेचने या उन्हें दूर करने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर वे बहुत सरल और स्पष्ट रूप से खराब ऑब्जेक्ट हैं, तो उन्हें अपने सभी प्रयासों के साथ बना दिया है।
  • बीर अजीब कदम 19 शीर्षक वाली छवि
    9
    वह गलत चलता है दूसरे ग्रह पर फ्लोट करने का बहाना सपने देखने और यथासंभव बादलों पर रहने की कोशिश करें: इससे पहले कि आप दूसरों को लगता है कि आप वास्तव में अजीब हैं, यह लंबे समय तक नहीं लगेगा।
  • बे अजीब चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    10
    अन्य लोगों के लिए अजीब उपनामों का आविष्कार करें उन लोगों के लिए भी खोजें, जिनके पास एक छोटा और तुच्छ नाम है (उदाहरण के लिए अन्ना) एक उपनाम अजीब या मूर्ख (उदाहरण के लिए अन्नपान)। यह भी बेहतर होगा कि प्रश्न में व्यक्ति को उपनाम पसंद नहीं है या यदि आप अपने आप को उपनाम के साथ कॉल करने के लिए पर्याप्त विश्वास नहीं रखते हैं आप खुद के लिए एक उपनाम ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं और सफलता के बिना, अपने आप को कॉल करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • बीर अजीब चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    11
    अनुचित क्षणों और स्थानों में मसूड़ों या सीटियां यह पूरी तरह से बाहर होने का शानदार तरीका है और दूसरों को लगता है कि आप वास्तव में अजीब हैं। यह व्यवहार विशेष रूप से प्रभावी होगा यदि आप अपने आप को शांत स्थान पर खोजते हैं या अगर किसी ने केवल एक गंभीर या बहुत छूने वाली कहानी को बताया है आप एक चेक के मध्य में भी प्रयास कर सकते हैं, जब तक कि शिक्षक और आपके आस-पास के व्यक्ति को ध्यान नहीं दिया जाएगा।
  • यदि अनुपयुक्त समय पर गुनगुनाहट आपके लिए नहीं है, तो आप टर्की की कविता बनाने की कोशिश कर सकते हैं, जब हर कोई चुप हो।
  • बी अ अजीब कदम 22 शीर्षक वाली छवि
    12
    अप्रत्याशित वस्तुएं सूंघें यहां मूल के आंकड़े को तत्काल बनाने का दूसरा तरीका है उदाहरण के लिए, एक दीवार से संपर्क करें, इसे सूँघो और एक आरामदायक टिप्पणी करें, जैसे "हम्म् ... सा डि menta" आप दूसरों के बाल गंध की कोशिश भी कर सकते हैं, भले ही ऐसा करने में, आप उन्हें परेशान कर सकते हैं या उन्हें अपमान कर सकते हैं। यदि आप स्थिति को और भी अजीब बनाना चाहते हैं, तो आप हमेशा अपने आप को सूँघने का प्रयास कर सकते हैं।
  • बे अजीब कदम 23 शीर्षक वाली छवि
    13
    किसी सार्वजनिक स्थान पर, बिना संगीत के पागल, नृत्य की तरह नृत्य करें और फिर आगे बढ़ें जैसे कि कुछ नहीं हुआ है यह दूसरों को दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप निश्चित रूप से एक मूल प्रकार हैं ऐसा व्यवहार करें जैसे आपके पास नापसंद आवेग होता है जो आपको नृत्य करने के लिए प्रेरित करता है और आप दमन करने की कोशिश कर रहे हैं यदि लोग आपको अजीब रूप से देखेंगे या आप से पूछें कि आप क्या कर रहे हैं, तो जवाब दें कि आप नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो- दूसरों को क्या करने में सीमित है नहीं वे करते हैं।
    • फिक्सिंग लोगों को आप में समाप्त कर सकते हैं मुसीबत. ऐसा होने से रोकने के लिए, अपने चेहरे के साथ लोगों को और अधिक ठीक करें संभव के रूप में अजीब, उदाहरण के लिए, अपना मुंह खुली खोलना जैसे कि आप अपने आंदोलनों को नियंत्रित नहीं कर सकते - इस तरह से वे सोचेंगे कि आप अजीब हैं, न कष्टप्रद होने के बजाय
    • तुम्हारा उपयोग करें कल्पना- कोई नियम नहीं हैं, सब कुछ ठीक हो जाएगा!

    चेतावनी

    • आपके माता-पिता आपको मनोविज्ञानी ले जा सकते हैं।
    • दूसरों के बारे में आप के बारे में बुरा बात कर सकते हैं
    • आप निश्चित रूप से हो जाएगा मनाया.
    • अपने आप को बहुत अधिक मत न करें और अनैतिक रूप से व्यवहार न करें: कई वास्तव में मूल लोग पूरी तरह से संतुष्ट हैं जो वे हैं। बस अजीब लगने के लिए बदलने के बजाय, खुश रहने की कोशिश करें: आप दोनों को एक साथ मिल सकता है।
    • आपको शामिल होने के लिए तैयार रहना होगा
    • आपको सार्वजनिक स्थानों से हटाया जा सकता है
    • आप अपने दोस्तों को खो सकते हैं
    • लोग आप का मज़ाक उड़ा देंगे

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कल्पना
    • निर्जीव वस्तुओं
    • बाल जेल
    • जीन्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com