कैसे हास्य की भावना विकसित करने के लिए

यदि आपके पास हास्य की भावना है, तो आप और अधिक लोगों को पसंद करेंगे और आप नए दोस्त बना सकते हैं। यह आलेख हास्य की भावना विकसित करने में आपकी सहायता करने के लिए कुछ युक्तियों का वर्णन करता है।

सामग्री

कदम

मस्तिष्क की एक छवि विकसित करना शीर्षक शीर्षक छवि 01
1
रोजमर्रा की जिंदगी देखें जीवन हमें बहुत ही अजीब क्षण प्रदान करता है - आपको उनका पालन करना होगा और उनका ध्यान रखना होगा।
  • छवि का शीर्षक विनोद विनोद की भावना चरण 02
    2
    अधिक बार बोलें यदि आपके पास हास्य की भावना नहीं है, तो हो सकता है कि आप शर्मीली हो। शर्म को दूर करने के लिए, कम से कम 10 लोगों (पुरुष और महिला) के साथ हर दिन बात करने की कोशिश करें। बातचीत शुरू करने के लिए आप उन्हें बधाई भी दे सकते हैं यदि आप अपने सहपाठियों से बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अपने छोटे भाई-बहनों के दोस्तों या अपने माता-पिता के दोस्तों के साथ प्रयास करें। इस तरह आपको और अधिक आरामदायक महसूस करना चाहिए, और फिर अधिक बात करें।
  • छवि का शीर्षक हास्य की चरण 03 के बारे में जानें
    3
    कॉमेडीज देखें और अजीब लेख पढ़ें। कॉमेडीज, रोमांटिक लोगों को देखने का प्रयास करें, और रोज़मर्रा की जीवन कथाओं के लिए समर्पित वेबसाइटों पर जाएं स्मार्ट धड़कनों पर ध्यान दें अंत में, आप समझेंगे कि लोगों को कुछ चुटकुले या स्थितियों को हास्यास्पद क्यों लगता है।
  • छवि का विकास विनोद की भावना का चरण 04
    4



    हास्य को बेहतर बनाने के लिए अपने मजेदार मित्रों से अपनी युक्तियों और युक्तियां प्रकट करने के लिए कहें लेकिन सावधान रहें, कुछ लोगों के लिए यह एक प्राकृतिक उपहार है!
  • ह्यूमन चरण 05 के बारे में जानें
    5
    लोगों के साथ अपने मजाक की कोशिश करने के लिए तैयार रहें उनके पास हमेशा वांछित प्रभाव नहीं होता, लेकिन आप जल्द ही समझेंगे और सीखेंगे कि लोग कैसे हंसते हैं।
  • ह्यूमन चरण 06 के बारे में जानें
    6
    अपने आप को कम गंभीरता से ले लो अगर आप चीजों को बहुत गंभीरता से लेते हैं, मजेदार हो तो मुश्किल हो जाएगा। किसी चीज को देखने के लिए बंद करो जैसे कि वह खुफिया परीक्षण थे, और जीवन के हल्का पक्ष की खोज शुरू कर देते हैं।
  • ह्यूमन चरण 07 के बारे में जानें
    7
    दूसरों तक खोलें! अधिक बार मुस्कुराएं और गैर-मजेदार अवसरों पर भी हंसने का प्रयास करें जब आप दूसरों को खुद को खोलते हैं, तो आप उन चीजों को देखना शुरू कर देंगे जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा है!
  • चेतावनी

    • लोगों को शारीरिक इशारों से हँसने की कोशिश न करें जो अपने आप को या दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • हार न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com