प्लैंकिंग कैसे करें

प्लैंकिंग (या झूठ बोलना गेम) एक ऐसी गतिविधि है जिसमें एक अजीब या असंभव स्थान में झूठ बोलना शामिल है और वेब पर अधिक से अधिक प्रसिद्ध हो रहा है। यह सब नब्बे के दशक के दूसरे छमाही में इंग्लैंड में शुरू हुआ, लेकिन 2011 की गर्मियों में यह घटना लोकप्रिय हो गई। प्लैंकिंग, सचमुच "टेबल बनाओ"एक मजेदार है, लेकिन कभी-कभी खतरनाक, शगल, जैसा कि मई 2011 में ऑस्ट्रेलियाई विमान की मृत्यु के द्वारा दिखाया गया था।

कदम

विधि 1

प्लैंकिंग करने के लिए तैयार करें
1
ट्रेन। प्लैंकिंग की झूठी स्थिति को बनाए रखना आसान नहीं है। सिकुड़ने के लिए व्यायाम हैं जो आपको अपने शरीर को एक कठोर स्थिति में रखने में मदद करेंगे, ताकि अच्छी तस्वीर ले सकें।
  • 2
    मित्रों के साथ योजना बनाएं आप अपने आप से सब कुछ नहीं कर सकते, आपको तस्वीर लेने के लिए कम से कम एक व्यक्ति की आवश्यकता होगी! जितना मज़ा आप कर रहे हैं, जितना अधिक आप शामिल होंगे। अपने खुद के समूह बनाएँ या अपने क्षेत्र में मौजूदा एक से जुड़ें।
  • 3
    कैमरा लें यदि आप पार्क में छलनी करते हैं, लेकिन कोई भी आपको नहीं देखा है, ऐसा लगता है कि आपने कभी ऐसा नहीं किया है तस्वीरों के बिना कोई सबूत नहीं है
  • विधि 2

    सही स्थान ढूँढना
    1
    प्रेरणा खोजने के लिए अन्य चित्रों की खोज करें आप फँसाने के लिए अजीब या अजीब स्थानों को खोजने के लिए बस लिखकर इंटरनेट या Google फ़ोटो खोज सकते हैं इस तरह आप यह भी समझ सकते हैं कि एक अच्छा प्लैंकिंग फोटो बनाने के लिए क्या ज़रूरी है।
  • 2
    अपनी आँखें खुली रखो जब आप शहर के आसपास होते हैं, तो संभावित जगहों को छानने के लिए देखें। आपको मज़ेदार या अनूठे जगह मिलनी चाहिए
  • 3



    बहुत ज्यादा योजना न करें आप एक यादृच्छिक स्थान भी चुन सकते हैं, जैसे कि शहर पार्क, और किसी भी सतह पर प्लैंकिंग कर सकते हैं। इम्प्रोविजेशन में वास्तव में अनूठी तस्वीरें हैं
  • विधि 3

    प्लैंकिंग करो
    1
    मुसीबत में पड़ने से बचें जैसा कि आप प्लैंकिंग के लिए तैयार करते हैं यह सुनिश्चित करें कि आप समस्याएं नहीं बनाते हैं इसे किसी ऐसे स्थान पर करो जहां आप किसी को परेशान नहीं करेंगे और आप कुछ तोड़ नहीं पाएंगे या किसी जगह में कम स्वीकार्य हो सकते हैं, लेकिन जब कोई आपको नहीं देख सकता है। आप एक पुलिसकर्मी द्वारा उठाए जाने की इच्छा नहीं रखते हैं, जबकि आप फकीर कर रहे हैं निश्चित रूप से यह भविष्य के नियोक्ता के लिए एक अच्छी छाप नहीं होगा
  • छवि शीर्षक PLANK
    2
    स्थिति में जाओ सीधे और कठोर स्थिति में नीचे झुकाओ जिस सतह पर आप छेद कर रहे हैं उस पर संतुलन में रहें अपनी बाहों को अपने पक्षों पर फैलाए रखो, जिससे आपके हथेलियों का सामना करना पड़ता है। अपने पैरों को सीधा और अपने पैरों के साथ रखें, यदि संभव हो तो अपने पैर की उंगलियों के साथ सतह को छूने के लिए।
  • 3
    चित्र लें अपने दोस्त की तस्वीर ले लो सुनिश्चित करें कि आपके पास फ़्लैश है यदि आप रात में या थोड़े प्रकाश के साथ जगह पर चिपक कर रहे हैं। इंटरनेट पर फोटो अपलोड करें और आभासी लोगों की तारीफ का आनंद लें।
  • चेतावनी

    • हमेशा एक व्यक्ति के साथ प्लैंकिंग करने का प्रयास करें जो खतरे के मामले में आपकी मदद कर सकता है। यदि आप अकेले हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सेल फोन का आरोप लगाया गया है और छोड़ने से पहले किसी को चेतावनी दी है।
    • दूसरों से प्रभावित न हो यदि आपके साथी प्लैंकर्स आपको किसी स्थिति में जगह या जगह नहीं देते हैं, तो आप ऐसा नहीं करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैमरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com