एक मित्र को कैसे बताने के लिए उसे विश्वास है कि आपको एक जुड़वा है

आप अपने दोस्तों में से एक के लिए सबसे अच्छा चुटकुले में से एक यह समझाने के लिए है कि आपके पास एक जुड़वां बच्चा है। यहां तक ​​कि अगर यह सफल होने में आसान नहीं है, यदि आप इस मजाक को सही तरीके से रखते हैं, तो आप इसे वर्षों और वर्षों तक हँसेंगे, जैसा कि जब यह चिंतित है "वह पागल शुक्रवार" और "4 हाथ शादी"। मजाक इस तथ्य को विश्वसनीय बनाना है कि आपके पास एक जुड़वा है, पहली जगह में इसका उल्लेख किया गया है, और दूसरा, एक आश्चर्यजनक हमला शुरू करना। अगर आप जानना चाहते हैं कि एक जुड़वा होने की छाप कैसे देनी है, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पर एक नज़र डालें।

कदम

भाग 1

जमीन तैयार करें
1
अपने जुड़वा को जिम्मेदार ठहराए जाने वाले व्यक्तित्व के बारे में सोचो आपके "बहन" यह आपके जैसा बिल्कुल नहीं हो सकता, अन्यथा मजाक में किसी भी तरह का मज़ा नहीं होगा, सबसे संपूर्ण तरीके से। वास्तविक या नकली प्रसिद्ध जुड़वाँ के बारे में सोचें- ऑलसेन जुड़वां, मोजरी जुड़वाँ, या यहां तक ​​कि नकली जुड़वाँ स्टीव उर्केल और स्टीफन उर्क्वेल। वे एक-दूसरे की फोटोकॉपी नहीं होने के कारण अलग-अलग हैं एक अधिक बुद्धिमान और आरक्षित हो जाता है, दूसरा अधिक विवादास्पद और विशाल है। लेकिन आपको जुड़वा बच्चों के बारे में इन व्यापक रूढ़िवाइयों के लिए छड़ी नहीं है एलिजाबेथ और जेसिका वेकफ़ील्ड की तरह सभी जुड़ें अलग नहीं हैं "मीठा घाटी उच्च", लेकिन विशिष्ट विशेषताओं से यह आपके लिए विश्वास करना आसान हो जाएगा कि आपके जुड़वां जीवन और किसी अन्य इंसान की तरह श्वास।
  • इसके अलावा, आपको अपने जुड़वां बहन के लिए एक अलग व्यक्तित्व मिलना चाहिए - यदि आप अधिक साहसी हैं, तो आपका जुड़वां एक उपकरण खेलने में अधिक कुशल हो सकता है। यदि आप एक पशु चिकित्सा बनना चाहते हैं, तो आपके जुड़वां जानवरों से डर सकते हैं या खुले स्थान भी
  • इसके बारे में गंभीरता से सोचें बैठ जाओ और अपने जुड़वां की सभी सुविधाओं की एक सूची नीचे फेंक उन चीज़ों को लिखें जिन्हें आप पसंद करते हैं और जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं, और अपने व्यक्तित्व के कम से कम पांच विशेषताएं लिखें क्या आपकी जुड़वां बहन बहिर्मुखी है? उठना,? अजीब बात है? संकोच? सामाजिक रूप से असमर्थ? जितना अधिक आप अपनी जुड़वां बहन को जानना शुरू करते हैं, उतना आसान आप अपने दोस्त को समझ पाएंगे कि आपकी बहन वास्तव में मौजूद है।
  • 2
    अपने जुड़वां नाम का नाम दो। कुछ भी असाधारण चुनें, या अपनी कहानी को विश्वास करना अधिक कठिन होगा। जब तक आप पूरी तरह से असाधारण नाम नहीं रखते हैं, ऐसा मत करो। विश्वास करें कि आप एक ही माता-पिता से पैदा हुए थे। यदि आपका नाम सारा है, तो आपकी बहन के पास एक और आम नाम होगा, उदाहरण के लिए मारिया लेकिन अगर आप पर्सेफ़ोन को कॉल करते हैं, तो हाँ, यह और अधिक विश्वसनीय होगा कि आपके जुड़वां को कैलीओप कहा जाता है
  • 3
    अपने जुड़वां के लिए एक शैली चुनें उनकी शैली उनके व्यक्तित्व से संबंधित हो सकती है यदि आपका जुड़वां साहसी होता है, तो उसकी शैली शायद अधिक मजाकिया होगी, अधिक आकस्मिक और अधिक विघटित होगी अगर यह मिस पूर्णता होगी। ऐसे कपड़े चुनें जो आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करते हैं और सुनिश्चित करें कि वे फैशन में आपके स्वाद के करीब नहीं हैं। इसलिए, आपको अपनी विचित्र बहन को कपड़े मुहैया कराने की आवश्यकता होगी, इसलिए दुनिया से कुछ भी न चुनें, जब तक कि आप अलमारी को फिर से नहीं करना चाहते।
  • अपने जुड़वा को चश्मा पहनने के लिए, या यदि आप पहले से ही पहनते हैं, तो उन्हें पहनने के लिए नहीं, अपने आप से अपने आप को अलग करने का एक शानदार तरीका है
  • 4
    एक कारण बताएं कि आपके जुड़ने को कभी भी आपके भागों में नहीं देखा गया है। यदि आप अपने नकली जुड़वां बनाने के लिए सब कुछ करने जा रहे हैं, तो आपको एक कारण की आवश्यकता है जो बताती है कि वह स्कूल में क्यों नहीं आती या क्यों वह उन जगहों में शामिल नहीं होती जहां आप समय बिताते हैं। आप यह कह सकते हैं कि आपकी बहन बोर्डिंग स्कूल में है या बोल्टेटेरीई टेनिस अकादमी में है क्योंकि वह एक टेनिस जादूगर है या हो सकता है कि आपके माता-पिता तलाकशुदा हो गए और आपके जुड़वां जीवन दूसरे माता-पिता के साथ। जो भी कारण हो, आपके पास एक मान्य होना चाहिए, अन्यथा आपका मित्र हमें पूरी बात के बारे में सही देख पाएगा।
  • आपको तुरंत प्रतिक्रिया करना चाहिए यदि आपका मित्र आपको पूछता है कि आपने अपने जुड़वां जीवन को कभी क्यों नहीं देखा है, तो आपको तैयार जवाब देने की जरूरत है या आपका मजाक खत्म हो जाएगा।
  • एक और चीज जो आप कह सकते हैं कि आप और आपकी बहन, जो आपके स्कूल में नहीं आते हैं, अच्छी तरह से नहीं मिलते हैं। यह एक और कारण हो सकता है कि आपका जुड़वां उन हिस्सों में कभी नहीं होता है
  • 5
    फ़ोटोशॉप का उपयोग करके सब कुछ अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए यदि आप अपने जुड़वां नज़र को वास्तविक बनाने के बारे में गंभीर हैं, तो आप एक तस्वीर संपादित कर सकते हैं ताकि आप की तरह दिख सकें ताकि आप इसे अपने मित्र को दिखा सकें और इसे सबसे अधिक विश्वसनीय मजाक बना सकें। आपको अपने दोस्त को चित्र देखने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है, यद्यपि। आप इसे बस अपने फोन की पृष्ठभूमि या कंप्यूटर वॉलपेपर के रूप में सेट कर सकते हैं और अपने मित्र को मौके से आपके सामने आ सकते हैं। यहां आप क्या कर सकते हैं:
  • एक विशिष्ट स्थान पर आपकी तस्वीर लेने के लिए स्वयं-टाइमर के साथ एक कैमरा का उपयोग करें।
  • यह आपके जुड़वां जैसी पोशाक के लिए समय है! एक बार किया, आपको उसी जगह के एक अलग हिस्से में बैठना चाहिए, उदाहरण के लिए सोफे के दूसरी ओर, और एक और तस्वीर लेनी चाहिए
  • फोटो संपादित करें ताकि आप उस हिस्से को काट लें जहां आप हैं और दूसरे फोटो को ओवरलैप करते हैं, इसलिए एकल चित्र में आपके आंकड़े के दो अलग-अलग संस्करण होंगे। आदर्श रूप में, ऐसा लगता है कि आप अपने प्रिय जुड़वां के पास लगातार बैठे हैं
  • चित्रों की अस्पष्टता को 30 या 50% से बदलें ताकि आप दोनों छवियों को बेहतर देख सकें जैसे कि वे एक थे।
  • पृष्ठभूमि इरेज़र टूल का उपयोग करें और सभी अतिव्यापी हिस्सों की रूपरेखा को मिटाने के लिए कम सहिष्णुता का चयन करें जो समझ नहीं पाते हैं। किसी अन्य ओवरलैपिंग भाग को हटा दें जो फ़ोटो को स्थिरता नहीं देता।
  • फोटो पृष्ठभूमि की अस्पष्टता को 100% में बदलें।
  • इसे सहेजें और अपने दोस्त का मजाक बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करें!
  • 6
    अपने जुड़वा का एक ऑनलाइन प्रोफाइल बनाएँ अगर आप वास्तव में पूरा करना चाहते हैं, तो आप वास्तव में एक के जैसा दिखने के लिए अपने जुड़वां के फेसबुक प्रोफाइल बना सकते हैं। आप अपनी बहन की तरह पोशाक कर सकते हैं और फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उसके लिए अकाउंट बना सकते हैं - अगर आप वास्तव में मजाक बनाने के लिए सबकुछ करना चाहते हैं तो आप उसे अपना व्यक्तिगत ब्लॉग बना सकते हैं। आपका मित्र आश्चर्यचकित होगा कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति के लिए ऑनलाइन प्रोफ़ाइल बनाने पर क्यों परेशान होना चाहिए जो मौजूद नहीं है।
  • यदि आपके मित्र इसे प्राप्त करते हैं, तो वे यह सुनिश्चित करने के लिए अपने वास्तविक जुड़वां संदेश भेज सकते हैं कि यह वास्तविक है। बस सुनिश्चित करें कि आपके पास सोशल मीडिया पर कोई शत्रु नहीं है जो आपको बताने के लिए आ सकता है "अरे, आपके पास वास्तव में जुड़वां नहीं है"।
  • मजाक थोड़ा संदिग्ध हो जाएगा यदि आपकी बहन के फेसबुक अकाउंट में आपके दो तस्वीरें नहीं हैं (जब तक कि आप ऊपर की चतुर फोटोशॉप चाल का उपयोग नहीं करते हैं)। हालांकि, आपका जुड़वां उन रहस्यमय लोगों में से एक भी हो सकता है, जिनके पास फेसबुक पर कई तस्वीरें नहीं हैं, उनके वर्तमान प्रोफ़ाइल चित्र के अलावा
  • आप मित्र को उस दोस्त के लिए सोशल मीडिया पर भी पूछ सकते हैं जिसे आप मजाक बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उसे मंजूर नहीं कर सकते आप भी अचूक तरीके से कह सकते हैं, "मेरी बहन ने मुझे बताया कि तब आप चाहते हैं कि आप में से दो अब फेसबुक पर दोस्त हैं। सुंदर"।
  • आप सब कुछ अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए अपने जुड़वां के साथ कुछ संदेश भी विनिमय कर सकते हैं यदि आपका कवर यह है कि आप कॉलेज या कुछ में हैं, तो आप ऐसा कुछ लिख सकते हैं "मुझे तुम्हारी याद आती है, छोटी बहन! मैं आपको जल्द ही फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"।
  • भाग 2

    अपने जुड़वा को प्रकट करें
    1



    वह शिकार चुनें जिसे आप सुपर अच्छी तरह से नहीं जानते कहने की ज़रूरत नहीं है, किसी व्यक्ति को आप के लिए कई वर्षों से दोस्त बनाने में मुश्किल होनी चाहिए, जिससे उसे विश्वास हो कि आपके पास एक जुड़वां बच्चा है - जब तक कि यह व्यक्ति अविश्वसनीय रूप से सरल नहीं है। यदि आप अपने दोस्त को मजाक बनाना चाहते हैं, तो वह व्यक्ति होना चाहिए जो आपके घर में कभी नहीं रहा है या जिसने कभी इतना समय नहीं बिताया है, अन्यथा उसे विश्वास करना मुश्किल होगा कि अचानक आप अपने आप को एक अनूठी बहन मिले।
    • यह बेहतर होगा यदि यह व्यक्ति आपके घर पर कभी नहीं रहेगा, जब तक कि आप और आपके जुड़वां की फ़ोटोशॉप फोटो को फिर से भरने के बारे में न सोचें।
    • आदर्श रूप से, यह स्कूल में एक नया बच्चा हो सकता है किसी भी स्थिति में, सावधान रहें - शहर में नए आगमन के लिए पहले से ही बहुत मुश्किल है।
  • 2
    आकस्मिक रूप से आपके जुड़वां का उल्लेख है एक बार जब आप शिकार की पहचान कर लेते हैं, तो आपको धीरे-धीरे अपने जुड़वा का उल्लेख करना शुरू कर देना होगा। आपको राज्य सौदा करने की ज़रूरत नहीं है बस कुछ कहना है जैसे "सारा सिर्फ इस नए शो के बारे में बात कर रहा था ..." और फिर व्यक्ति आपको यह पूछने दें कि ये सारा कौन है। इस तरह सामान मत कहो "सारा, मेरा जुड़वां, बहुत अच्छा है"अन्यथा आप स्पष्ट बात करेंगे। जबकि वार्तालाप, अपने जुड़वां जोड़े को दो बार उल्लेख करने का तरीका ढूंढें, उसे अपने दोस्त को जाने की बजाय, नीले रंग से बाहर निकालना
  • यह भी बेहतर है कि आपके पास अन्य दोस्त हैं जो आपके मजाक में शामिल हो सकते हैं, जो कि यह बिना किसी अयोग्यता का उल्लेख कर सकता है। अधिक लोग मजाक को विश्वसनीय मानते हैं, बेहतर है
  • 3
    अपने दोस्तों से सहायता प्राप्त करें जुड़वां के मजाक से बाहर निकलना मुश्किल होगा। यदि आप वास्तव में इसे समझना चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों को भी इस तथ्य का उल्लेख करना चाहिए कि आपके पास एक जुड़वां बच्चा है, और मजाक भी आगे कदम आगे बढ़ाएं। वे सोशल मीडिया पर आपकी बहन के साथ सहभागिता कर सकते हैं, अपने दोस्त के सामने फोन पर उसे फोन करने का बहाना बना सकते हैं या बस इस बात के बारे में बात कर सकते हैं कि सप्ताहांत में उसके साथ वॉटर पार्क में जाने के लिए कितना मजेदार था। इसके बारे में अक्सर मत रहें - सिर्फ यही कारण है कि आपके पास जुड़ने वाला विचार सुगम बनना शुरू हो जाता है।
  • बस इस पर करीब ध्यान दें आप गलत व्यक्ति को अपनी योजना को नकली जुड़वां खोजने की अनुमति नहीं दे सकते हैं और अपने कवर को पूरी तरह से उड़ाने के लिए कर सकते हैं।
  • 4
    अनुपस्थित होने के लिए एक बहाना खोजें जब सही समय आता है, तो आपको बाहर निकलने की योजना की आवश्यकता होगी। शायद आप कह सकते हैं कि आप उस रात सिनेमा नहीं जा सकते, लेकिन ये है कि आपका जुड़वा आने के लिए तैयार होगा। शायद आप एक पार्टी में हैं और दूसरों को बताने के लिए कि आपका जुड़वां बाहर है और आपको बाहर जाना है और उसे ले जाना है शायद आप कह सकते हैं कि आपको ठंड मिल गई है या आप जमीन पर हैं, लेकिन इसके बजाय आपके जुड़वां खेलने के लिए बाहर जा सकते हैं जो कुछ भी बहाना है, वह नाटकीय होने के बावजूद इसे बहुत विश्वसनीय बनाते हैं। आपको उपस्थित होने की जरूरत नहीं है, इसलिए आपका जुड़वा जादुई दिख सकता है, है ना?
  • बस अपने दोस्तों को बताएं कि आप जल्द ही वापस आएं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "सारा, मेरा जुड़वां, मेरे मुकाबले अभी भी बहुत मज़ा है मुझे तुम्हारी याद आएगी"।
  • 5
    अपने नकली जुड़वा को प्रकट करें जब आप चला रहे हैं, यह एक अलग तरीके से अपने जुड़वां के कपड़े आरोप लगाया, बालों की acconciarti पहनने के लिए, या बस किसी और वे कर सकते हैं जो कुछ भी अपनी उपस्थिति अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए ऐसा करने के लिए समय है। फिर, जब तक आप किसी ऐसे स्थिति में अपने आप को पेश करते हैं जहां आपका मित्र और आपके दूसरे साथी हो सकते हैं उत्तरार्द्ध खेल खेल सकते हैं और अपने जुड़वा को अलविदा कह सकते हैं, या यहां तक ​​कि इस तरह व्यवहार भी कर सकते हैं जैसे कि वहां उनकी उपस्थिति में कुछ बड़ी समस्या है। यदि इसके बजाय केवल आपके दोस्त और जुड़वां हैं, तो यह विश्वासयोग्य बनाने में थोड़ा और मुश्किल हो सकता है।
  • अपने मित्र से बात करना शुरू करें सुनिश्चित करें कि आप थोड़ा अलग आवाज का उपयोग करते हैं, ताकि आपको कम होने की संभावना हो।
  • पास न करें "बहुत" अपने दोस्त का मजाक बनाने की कोशिश करने का समय प्रारंभिक आश्चर्य के बाद, बस चीजें रखने के रूप में वे हैं। यदि आप इस मामले में झूठ बोलते हैं, तो आपका मित्र जल्दी से मजाक की खोज करेगा
  • 6
    अपने दोस्त को बताएं कि वह छेड़छाड़ कर रहा था अपने जुड़वा से बाहर निकलने में पर्याप्त समय व्यतीत करने के बाद, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आप इसके लिए गिर गए!"या उसे दिखाने के लिए भेस को दूर करें कि आप वाकई हर समय फंस गए हैं आप अपने मित्र के चेहरे पर आश्चर्य की अभिव्यक्ति की एक तस्वीर ले सकते हैं, या बस अपने दूसरे दोस्तों को मज़ा में शामिल होने के लिए कह सकते हैं। अपने दोस्त को महसूस करें कि आप सिर्फ एक अच्छा समय आ रहे हैं, न कि आप एक बुरे व्यक्ति हैं।
  • एक बार जब आप बहन के चकमा खुलासा किया है, तो आप एक सफल मजाक के लिए अपने आप पर गर्व महसूस और एक गैर जुड़वां रूप में अपने जीवन में लौटने मज़ा आएगा!
  • चेतावनी

    • ऐसा मत करो यदि आपके मित्र इसे किसी को बताते हैं
    • यह काम नहीं कर सकता!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com