संयुक्त राज्य की प्रेसीडेंसी के लिए आवेदन कैसे करें

क्या आपको लगता है कि आपके पास अगले राष्ट्रपति बनने की क्या आवश्यकता है? क्या आप वर्षों से अपने निपटान भाषण की कोशिश कर रहे हैं? इस लेख में आपको व्हाइट हाउस को आसानी से प्राप्त करने के लिए सभी निर्देश मिलेंगे।

कदम

विधि 1

अपने आप को नियम में रखें
1
आपको कम से कम 35 साल का होना चाहिए और संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा होना चाहिए। राष्ट्रपति के लिए आवेदन करने के लिए आपको अमेरिका में कम से कम 14 साल भी रहना चाहिए था (यदि आप अभी तक 35 नहीं हैं, तो आप पहले से योजना शुरू कर सकते हैं!)।
  • अमेरिकी नागरिकता एक आवश्यक आवश्यकता है। नहीं, बराक ओबामा केन्या में पैदा नहीं हुआ था आप सभी मामलों में एक अमेरिकी होना चाहिए। और यह एक बहुत साफ अपराधी रिकॉर्ड के साथ एक अमेरिकी बनने में मदद करता है।
  • 2
    अपने स्वरूप पर कार्य करें ठीक है, हम बाद में अमेरिकी भौतिकवाद और व्यर्थता के नुकसान पर चर्चा कर सकते हैं, लेकिन बहुत दूर किए बिना, हम जानते हैं कि सर्वश्रेष्ठ (और सर्वोच्च) वाले उम्मीदवार जीत पाते हैं तो अच्छा हो - आपके पास यह करने के लिए एक अच्छा बहाना है।
  • सबसे महत्वपूर्ण बैठकों और सम्मेलनों के लिए आपको सुंदर सूट और संबंध (लाल या नीले) की एक जोड़ी की आवश्यकता होगी। फिर, जब आप लोगों से मिलते हैं, तो आपको एक अच्छी तरह से इस्त्री व्यंजनों की एक जोड़ी और एक लंबे बाजू वाली सफेद शर्ट प्रदर्शित करना होगा। आप जुड़वा को दराज में रख सकते हैं, आप अभी आस्तीन रोल करेंगे
  • मुस्कुराहट पर काम करें उन्होंने कहा, "आप! हां, आप मैं यह सब आपके लिए कर रहा हूँ क्योंकि मैंने इसे पकड़ लिया! "। क्या आपकी मुस्कुराहट यह कहती है? और जब आपका मुस्कान ऐसा कहता है, तो क्या आपका शरीर सहमत है?
  • 3
    शरीर की भाषा पर काम करें. इस क्षण से, आप एक राजनीतिज्ञ हैं चाहे आप क्या कह रहे हैं या नहीं, आपको समझना और उचित होना चाहिए। आप भाषण लिख सकते हैं, लेकिन क्या आप कह सकते हैं कि आपके शरीर क्या पुष्टि कर पाएंगे?
  • अपने आप को कठिन परिस्थितियों में रखें सब के बाद, आप आग से खेलने के लिए होगा - बेहतर यह जानने के लिए सीख लो। आखिरी चीज आपको जेम्स क्लैपर का घटिया संस्करण होना चाहिए, अपने माथे को घबराहट करते हुए जब आप दुनिया को बताते हैं कि एनएसए लोगों को चिढ़ा नहीं है। यदि आप अपनी विश्वसनीयता खो देते हैं, तो इसे वापस पाने में कई साल लगेगा
  • संगतता के संदर्भ में सोचें आपके मन में है कि राजनीतिज्ञ (या बल्कि, उन दर्जनों राजनेता) जो कुछ ऐसा कहते हैं, "मैं वास्तव में युवा लोगों के साथ बातचीत करने के लिए खुला है, " जबकि दर्शकों की ओर अपनी उंगली या मुट्ठी हिलना? ये चीजें नहीं हैं जो आपको अकेले करना चाहिए - "वे स्पष्ट संकेत होते हैं जब वे संयुक्त होते हैं"। इसलिए आईने के सामने खड़े रहो और न केवल चेहरे पर, शरीर की जाँच करें।
  • 4
    अपने फिर से शुरू पर काम पिछले 70 वर्षों से, राष्ट्रपति पद के लिए चल रहे हर उम्मीदवार एक सीनेटर (या पूर्व सीनेटर), गवर्नर, उपाध्यक्ष या पांच सितारों के साथ सामान्य रहा है। यदि आप मैक डोनाल्ड्स में काम करते हैं, तो शायद उस प्रबंधकीय स्थिति के तुरंत बाद प्रस्ताव करना उचित है
  • दूसरा विकल्प ध्यान आकर्षित करना है "अनुकूल" मीडिया, आधिकारिक पार्टियां, संभावित अभियान रणनीतिकारों और दाताओं यह कैसे करें आप पर निर्भर है लेकिन आप अगले चरण से शुरू कर सकते हैं:
  • 5
    दोस्तों के तथ्यों बहुत से, बहुत से मित्र विशेष रूप से, जिनके पास पैसा हैं संख्या निश्चित रूप से फर्क पड़ती है, लेकिन आपको उन लोगों से भी मिलना चाहिए जो पूरे देश में आपको स्थानांतरित कर सकते हैं और आपके अभियान की सभी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।
  • यदि आप तुरंत इतने सारे लोगों के ध्यान को आकर्षित नहीं कर सकते तो हताश मत बनो। इन बातों के लिए समय लगता है कई लोग बहुत कम वोटों के साथ वोट करने गए हैं। ब्रैडफोर्ड लिटल ने 2008 में खुद को प्रस्तुत किया और 111 वोट प्राप्त किए। जोनाथन ए एलन 482 मतों के साथ चुनाव में गए थे। बेशक, यह बेहतर है, लेकिन भले ही वे बहुत कम हैं, वे आपको आवेदन करने से रोक नहीं पाएंगे।
  • विधि 2

    नौकरशाही का प्रबंधन करें
    1
    एक आधिकारिक उम्मीदवार होने के लिए रजिस्टर करें अगर आप अपने कारण के लिए $ 5,000 से अधिक खर्च करते हैं या इकट्ठा करते हैं, तो आप अपने आप को एफईसी (संघीय चुनाव आयोग) द्वारा एक उम्मीदवार पर विचार करेंगे। अपनी साइट पर जाएं और साइन अप करें
    • आपको अपने संपूर्ण अभियान के लिए वित्तीय रिपोर्ट, व्यक्तिगत खर्च और ऋण निपटान के साथ एफईसी को अद्यतित रखने की आवश्यकता होगी। यदि आप कर सकते हैं, तो किसी के लिए इसे करने के लिए किराए पर लें आप बहुत व्यस्त रहेंगे पीने और खाने, सामाजिकता और मिलनसार, और रसीदों की देखभाल करने के लिए लोगों की बैठक और स्वागत करेंगे।
  • 2
    चुनाव में अपना नाम प्राप्त करें सभी 50 राज्यों में करो। यह मुश्किल और महंगा हो सकता है, लेकिन हे! आप शायद केवल राष्ट्रपति के लिए एक बार दौड़ेंगे, इसलिए चीजों को बड़ा करना या हार देना बेहतर होगा इसे अपने आप में एक निवेश के रूप में देखें या बल्कि, आप पर हर किसी का निवेश।
  • प्रत्येक राज्य अलग है आप उम्मीदवारों की सूची में शामिल होने वाले फॉर्म का अनुरोध करने के लिए आपको उनमें से प्रत्येक के सचिव राज्य से संपर्क करना होगा। लक्ष्य राज्य भर में हस्ताक्षर और सहायता प्राप्त करना है। हमेशा की तरह, यहां तक ​​कि इस मामले में भी एक ऐसी साइट है जो आपको आरंभ करने में सहायता कर सकती है।
  • 3
    एक मूल्यांकन के अध्यक्षीय आयोग को व्यवस्थित करें यह आमतौर पर एक गैर-लाभकारी संगठन है जो यह समझने में सहायता करता है कि आपका अभियान क्या काम करेगा आवश्यक कार्य नियुक्त करने के लिए एक उपाध्यक्ष चुनें एक वेबसाइट बनाएँ जिसे आप क्या करने जा रहे हैं, आपकी संभावनाएं और आप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार क्यों हैं आपको विश्वास योग्य और ईमानदार होना चाहिए अपना मत सर्वेक्षणों को अपना नाम दें और शब्द फैलाना शुरू करें
  • कम श्रमिकों के लिए एक टीम का आयोजन। वे आपके आवेदन की खबर फैलाने के लिए और क्षेत्र में जमीन को महसूस करने के लिए दरवाजे से बाहर जाएंगे। कई महानगरीय क्षेत्रों में यह समझना संभव है कि किस इलाके में प्रतियोगिता सबसे ज्यादा महसूस हुई और फिर आपको अपना अभियान ध्यान केंद्रित करना है
  • विधि 3

    चुनाव अभियान के दौरान युद्ध के मैदान


    1
    अपनी यात्रा शुरू करें अब जब आप एक आधिकारिक उम्मीदवार हैं और आपकी समिति ने कहा है, "हाँ, यह मानो या नहीं, "हम कर सकते हैं" आने से पहले, " शब्द का प्रसार करने का समय आ गया है। और यह भी समय है कि आपको उस व्यक्ति को दोस्त बनाऊं जो स्थानीय कॉपी शॉप चलाता है (यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है) और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को अपने लोगो को अगले दो सालों तक फैलाने के लिए जोर दिया।
    • अपने नाम और / या नारा के साथ टी-शर्ट, मैग्नेट, साइन्स, पोस्टर और स्टिकर बनाएं क्षेत्र में कंपनियों से पूछें कि वे खिड़कियों पर पोस्टर डाल सकते हैं (या यदि वे आपका नाम किसी उत्पाद को दे सकते हैं, कम से कम अस्थायी रूप से) देशभर में अपने दोस्तों को सभी गैजेट भेजें और उन्हें वितरित करें
    • आभासी पर शर्त! यूट्यूब पर एक चैनल खोलें और साइट या ब्लॉग बनाएं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टामा पर अपने अभियान के लिए समर्पित एक खाता खोलें। आप युवाओं की युवा पीढ़ी को कैसे प्राप्त करेंगे?
  • 2
    वर्तमान समस्याओं के बारे में एक स्पष्ट विचार प्राप्त करें जब लोग आपका नाम पढ़ना शुरू करते हैं, तो वे पूछेंगे, "यह आदमी / महिला कौन है? आप में क्या विश्वास है? क्या वह गंभीर व्यक्ति है? "। हां, आप "छह" एक गंभीर व्यक्ति और आपके पास यह साबित करने के लिए सभी प्रमाण पत्र हैं।
  • यदि आप कुछ पसंद करते हैं या मानते हैं कि इसे बदला जाना चाहिए (उदाहरण के लिए: अन्य राष्ट्रों के लिए मानवीय सहायता), पहले इसे योजना बनाएं आप किस पार्टी को गठबंधन कर रहे हैं? क्या आप सभी मामलों पर उनके दृष्टिकोण का समर्थन करते हैं? आप उदारवादी / रूढ़िवादी पैमाने पर कहां रख सकते हैं?
  • ब्लॉग पर अपनी प्रतिबद्धताओं को स्पष्ट करें, सामाजिक नेटवर्क पर और दोस्तों और परिवार के साथ। अधिक लोग इसे समझा सकेंगे "के लिए" तुम, बेहतर
  • 3
    एक अभियान प्लेटफ़ॉर्म बनाएं। आपके लक्ष्य क्या हैं? कम करों? गरीबी कम करें? काम बनाओ? शैक्षिक मानकों को बढ़ाने? पिछले चुनावों में आपके द्वारा सामना किए गए सभी बड़े मुद्दों के बारे में सोचो - आप क्या वादा करना चाहते हैं?
  • वास्तव में विश्वास करना बेहतर होता है कि आप क्या प्रकाशित करते हैं। यह सुसंगत रहने के लिए आसान होगा और कुछ मुद्दे पर अपना मन या फैलाव बदलने के लिए नहीं पकड़ेगा। यदि आप कुछ ऐसी चीज़ों में विश्वास करते हैं जो लोग सुनना नहीं चाहते हैं, तो सभी ईमानदारी में, शुभकामनाएँ
  • भाग 4

    1
    अभियान शुरू होता है अपने अभियान के मीडिया कर्मचारियों का उपयोग करें, उन्हें अपना नाम खड़ा करना चाहिए। ऐसा करने के लिए आप बिलबोर्ड, समाचार पत्रों में विज्ञापन, टीवी पर, ऑनलाइन, आदि का उपयोग कर सकते हैं। कुछ बात रखो और धन जुटाने रचनात्मक रहें
    • आइवा, न्यू हैम्पशायर, और दक्षिण कैरोलिना जैसे राज्यों से शुरू करने के लिए बेहतर। इन राज्यों में आपको लंबे समय में फायदा हासिल करने के लिए मुश्किल हो सकती है। वे आपको भी बढ़ावा दे सकते हैं क्योंकि उन्हें उम्मीदवारों के चयन के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है।
    • यात्रा करने के लिए तैयार अगर यह स्पष्ट नहीं था, तो आपको अपना काम छोड़ना होगा। आप एक दिन में बहुत से मीलों को पीस लेंगे, फिर कार की बीमारी, दुर्गन्ध दूर करने वाले, और अपने पसंदीदा होटल श्रृंखला में एक वफादारी कार्ड का दावा करने के साथ सशस्त्र होंगे।
    • चुनाव अभियान के लिए बहुत पैसे की आवश्यकता होती है दान को स्वीकार करने और अपने मुख्य प्रायोजकों के संपर्क में रहने के लिए आसान तरीका का आविष्कार वे तुम्हें एक लंबे समय के लिए खिलाऊँगी
  • 2
    अपने बोलने वाले कौशल को परिशोधित करें. सौभाग्य से, यह महीनों होंगे कि आप सार्वजनिक रूप से बोलते हैं, इसलिए वक्तव्य की मूल बातें पहले से ही आपकी होगी। लेकिन जब आप उन आँखों की रोशनी और उस घड़ी के सामने होते हैं, तो सब कुछ बदल जाता है जितनी जल्दी हो सके अभ्यास शुरू करें - आपको खुशी होगी कि आपने किया था।
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या मानते हैं और आप किसकी रक्षा करते हैं और सब से ऊपर आपको पता होना चाहिए कि वे क्या मानते हैं "दूसरों को"। केवल आपको पूरी तरह से पूर्णता को जानने की आवश्यकता नहीं है "आपके" विश्वास, लेकिन आपको अपने विरोधी और दुनिया के लोगों को भी पता होना चाहिए। पूर्वजों, वर्तमान मामलों और अपने सभी विरोधियों का अध्ययन करें ताकि आप जान सकते हैं कि जब आप जिज्ञासु क्षेत्र में कदम रखते हैं, तो क्या उम्मीद की जाती है। यदि आप तैयार नहीं हैं, तो पूरे देश आपकी आंखों को बेचैन दिखेंगे और आपके हाथ मिलाते हुए होंगे।
  • बहस की तकनीकों पर पहले से ही शोध करें कि आप वहां हैं आपको समझना चाहिए, लेकिन नीचे नहीं डूबना, विचारशील लेकिन जुनूनी नहीं, और सभी करिश्माई से ऊपर
  • 3
    सब कुछ के लिए तैयार हो जाओ आपने कठिन अभियान में अच्छा समय बिताया है और अब आप इस मुद्दे के करीब आ रहे हैं। यदि आप रिपब्लिकन या डेमोक्रेटिक पार्टी में एक जगह के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, तो आपके पास एक कठिन काम है। विफलता अनिवार्य हो सकती है
  • बहुत दूर जाने से पहले एक अच्छी तरह से समर्थित समर्थन प्रणाली के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें। अगर आप गिर जाएंगे तो वे आपको उड़ान भरने में सक्षम होंगे। संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए आवेदन करना एक बहुत ही तनावपूर्ण उपक्रम है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए, खासकर आपके स्वास्थ्य के लिए।
  • आम तौर पर अमेरिकियों के पास एक ऐसे उम्मीदवार से प्यार होता है जो वे पहचान सकते हैं - कम से कम एक छोटा अपने पैरों को मजबूती से जमीन पर लगाए रखो और अपने कंधे पर अपना सिर आपके पक्ष में खेलेंगे, दोनों में विफलता के मामले में "या" जीत।
  • टिप्स

    • यदि आप सोचते हैं कि आपके पास क्या जरूरत है और कुछ ऐसा है जो देश की जरूरत है, हार न दें!
    • लोगों का ध्यान प्राप्त करने के लिए एक अच्छा नारा बनाएं - कुछ शब्द जो आपको कुछ शब्दों में विश्वास करता है
    • हस्ताक्षर पर कार्य करें एक गंदा ऑटोग्राफ़ देखने के लिए अच्छा नहीं है!
    • क्षुद्र न हों और अन्य उम्मीदवारों पर हमला न करें। यह एक अच्छा प्रभाव नहीं है
    • सुपर बोनस यदि आप राजनीति विज्ञान या कानून में स्नातक हैं इस तरह से लोग आश्वस्त होंगे कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं

    चेतावनी

    • आप निश्चित करना चाहिए कि यह करना है। आपका जीवन फिर से कभी नहीं हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com