कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सभा खरीदें

कई लोगों के लिए, घर खरीदना वह सबसे बड़ी वित्तीय लेनदेन है जो वे कर सकते हैं। यही कारण है कि पहली बार सही काम करना इतना महत्वपूर्ण है कभी-कभी संपत्ति खरीदने से नियम और नियमों के एक सेट के साथ अनुपालन होता है जो आपके सिर स्पिन को बनाते हैं सौभाग्य से, सही ज्ञान और ज्ञान के साथ सशस्त्र, आप अपनी खुद की एक कुटीर, जल्दी से, आसानी से और प्रभावी रूप से प्रभावी होने के अपने सपने को महसूस करना शुरू कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

अपनी वित्तीय स्थिति पुन: व्यवस्थित करें
1
अपने साख को मजबूत करें आपका एफआईसीओ स्कोर जितना अधिक होगा, जो 300 से 850 के बीच होता है, उतना ही ब्याज दर जितनी बेहतर होगी, उतनी ही आप इसके लिए योग्य होंगे। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है 4.5% की एक बंधक ब्याज और 5% में से एक का अंतर हो सकता है दसियों के हजारों डॉलर ऋण की कुल राशि के संबंध में
  • अपनी क्रेडिट रिपोर्ट की एक नि: शुल्क कॉपी प्राप्त करें, ताकि आप जान सकें कि वे ऋण के पैसे के लिए क्या देखेंगे। क्रेडिट कार्ड से उत्पन्न होने वाली लागतों का भुगतान करें और किसी भी विवाद या क्रेडिट डिफ़ॉल्ट को हल करें
  • 2
    अपने आप को वास्तविक राशि प्राप्त करने के पूर्व-अनुमोदन की अनुमति दें, जो आप कर सकते हैं। कृपया दो सप्ताह के समय के फ्रेम में विभिन्न उधारदाताओं से संपर्क करें, इसलिए अनुरोध आपकी क्रेडिट रिपोर्ट को नुकसान नहीं पहुंचेगा। बेईमानी से पहले एक रियल एस्टेट एजेंट के संपर्क में रहने के लिए, जो आप खर्च कर सकते हैं, इस बारे में एक दृढ़ अवधारणा पाने के लिए, और आप गलती से ऐसे घर के साथ प्यार नहीं करेंगे जो आपका बजट बंद कर देता है।
  • विक्रेताओं पूजा खरीदारों जो पूर्व मंजूरी दे दी है उन्हें लगभग हमेशा उधारदाताओं द्वारा हरे रंग की रोशनी दी जाती है, जिसका मतलब है कि सौदा अच्छी तरह से देखने के जोखिम कम नहीं है
  • पूर्व अनुमोदन से पूर्व गलती से पूर्व योग्यता प्राप्त न करें अंतर वहाँ है पूर्व-अनुमोदित होने के नाते यह है कि ऋणदाता आम तौर पर अपने वित्त की स्थिति की जांच के बाद आपको ऋण देने के लिए तैयार है। पूर्व-योग्य होने के नाते केवल इसका मतलब है कि ऋणदाता है एक अनुमान बना रहा है क्या आप उधार ले सकते हैं ऐसा कहा नहीं है कि आपको एक मिलेगा
  • 3
    अपने बंधक के लिए शोध करें एक पल: घर का चयन करने से पहले खुद को बंधक के बारे में बताएं? क्या इसके विपरीत नहीं किया गया था? जरूरी नहीं। स्वामित्व का चयन करने से पहले एक बंधक की जांच से आपको प्राथमिकता के कारण लाभ मिल सकता है:

  • आपको पता चलेगा कि आप किस राशि का उधार लेंगे पहले घर खरीदने के लिए बहुत से लोग एक संपत्ति से प्यार करते हैं, ठीक है, वे बर्दाश्त नहीं कर सकेंगे। वे लागत को कवर करने वाले बंधक को खोजने के लिए संघर्ष करते हैं पहले एक बंधक ढूंढना और बाद में घर चुनना निश्चित रूप से कम दिलचस्प है, लेकिन यह दोगुना बुद्धिमान है। आप एक पल में समझेंगे कि कोई संपत्ति आपकी कीमत सीमा के भीतर आती है या नहीं।
  • उस प्रकार की जमा राशि के बारे में सोचें जो आप खरीद सकते हैं यह आपके बंधक गणना का हिस्सा होना चाहिए, भले ही आपको यह पता करने की ज़रूरत न हो कि एक को चुनने के लिए कब स्वयं को सूचित किया जाए एक सामान्य विचार प्राप्त करें आप इस पहलू पर अधिक जानकारी नीचे नीचे देखेंगे।
  • यह पता लगाने के लिए कि आप ऋण के लिए योग्य हैं या नहीं, यह जानने के लिए कि कौन सी गणना उधारदाताओं द्वारा उपयोग की जाती है "28 और 36" एक अनुपात सामान्यतः usata.Significa कि अपने सकल आय (क्या आप करों से पहले भुगतान करते हैं) का 28% लागत आप (घर के लिए भुगतान करने के लिए बंधक और अचल संपत्ति करों पर के प्राचार्य और ब्याज सहित चाहते हैं को शामिल करना चाहिए है और बीमा)। अपने बकाया ऋण के मासिक भुगतान, जब संपत्ति की लागत के साथ संयुक्त, अपनी सकल आय का 36% से अधिक नहीं होनी चाहिए। अपनी मासिक सकल आय के लिए प्रतिशत की गणना करें (उदाहरण के लिए, यदि आप $ 3750 कमाते हैं और 28% और 36% अनुपात का उपयोग करते हैं, तो आपको क्रमशः $ 1050 और $ 1350 का रकम मिलेगी)। आपके बकाए में ऋण का मासिक भुगतान इन दो रकम (उदाहरण के मामले में, $ 300) के बीच के अंतर से अधिक नहीं हो सकता, अन्यथा आप स्वीकृत नहीं होंगे।
  • 4
    यदि आप अर्हता प्राप्त करते हैं, तो उन लोगों के लिए कार्यक्रमों को देखें, जो पहली बार खरीदते हैं। उन्हें कम अग्रिम भुगतान के संबंध में अक्सर आवश्यकता होती है वे विभिन्न राज्यों और स्थानीय सरकारों द्वारा पेश किए जाते हैं आपके 401 (के) या रोथ IRA के स्वीकृत होने के बावजूद आपके पास $ 10,000 का एक्सेस हो सकता है। ऋण और सहायता कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानने के लिए अपने एजेंट या आपकी कंपनी के मानव संसाधन विभाग से पूछें।
  • 5
    एक वकील से संपर्क करें (वैकल्पिक) अगर आप उम्मीद करते हैं कि घर की खरीद सरल है, तो आसान और सीधे तरीके से सौदा करने का विकल्प चुनिए - तो शायद, आपको केवल एक रीयल एस्टेट एजेंट, एक नोटरी और शायद एक बंधक दलाल की ज़रूरत होगी हालांकि, यदि चीजें सुचारू रूप से नहीं चलती हैं, तो एक ईमानदार, विश्वसनीय और (अपेक्षाकृत) सस्ती वकील का किराया इस विकल्प पर विचार करें यदि:

  • एक वकील के लिए सौदेबाजी की लागत समुद्र में एक बूंद है, जितनी कुल आप घर पर खर्च करेंगे।
  • आपके द्वारा खरीदा गया घर फौजदारी के लिए बिक्री के लिए लगाया गया था या आप वैधता प्रमाण पत्र बना रहे हैं, जिसका मतलब है कि संपत्ति को मृतक व्यक्ति के उत्तराधिकार के भाग के रूप में वितरित किया जाता है।
  • आपको संदेह है कि विक्रेता सौदा करने से पहले जल्दी वापस खींचने की कोशिश कर सकता है या आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं
  • आपके राज्य को अंतिम बिक्री के लिए एक वकील की आवश्यकता है वर्तमान में आप अनुबंध बंद करने के लिए एक वकील बनाने की योजना बना रहे हैं। यह पता लगाने के लिए राज्य संपत्ति आयोग से बात करें कि क्या यह आपके राज्य में आम बात है।
  • भाग 2

    घरों का मूल्यांकन करें
    1
    खोज और बातचीत की प्रक्रिया में आपका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक अच्छा रियल एस्टेट एजेंट खोजें। एजेंट को विवेकपूर्ण, खुले, आप में रूचि, आराम से, आत्मविश्वास और सक्षम होना चाहिए। इसकी दर, विधियों, अनुभव और प्रशिक्षण के बारे में जानें ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आपके क्षेत्र को अच्छी तरह से जानते हैं, पूर्णकालिक काम करता है, एक वर्ष में कई अनुबंध बंद करता है और एक अच्छी प्रतिष्ठा है

    • रियाल्टार आम तौर पर विक्रेताओं के लिए काम करते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं कि बुरा है। उनका काम उन लोगों के बीच संबंध बनाने के लिए है, जो एक निश्चित संपत्ति बेचते हैं और खरीदते हैं। इसलिए उसका ब्याज लेनदेन को समाप्त करना है एक अच्छा पेशेवर घर बेचने के लिए अपने अनुभव का उपयोग करेगा सही व्यक्ति को सही: आप
    • जब आप एक एजेंट मिल जाए, वे विस्तार से व्यक्त करने और आप एक घर के लिए व्यापक रूप से क्या देख रहे: इस तरह अच्छा प्रकाश या एक पिछवाड़े अपने बच्चों को मदद करने के लिए के रूप में बाथरूम और बेडरूम, गैरेज, जमीन और सभी कि यह महत्वपूर्ण समझे, की संख्या कर सकते हैं खेलते हैं।
  • 2
    अपने क्षेत्र की संपत्तियों के शोध के लिए एमएलएस सेवा के लिए साइन अप करें एक एकाधिक लिस्टिंग सेवा आपको यह समझने में मदद करेगी कि आपके बजट के लिए बाजार में क्या उपलब्ध है। आपका एजेंट आपके लिए यह कर सकता है

  • यदि आप एक रियल एस्टेट एजेंट के माध्यम से किसी सेवा के लिए साइन अप करते हैं, तो उसे घर देखने के लिए कहा जाता है कि शैली का एक निश्चित अभाव है। उसे आप के लिए काम करने के लिए मत पूछो, जब तक आप खुद का प्रतिनिधित्व करने का इरादा नहीं करते यह पेशेवर तब तक भुगतान नहीं किया जाता जब तक कि ग्राहक एक घर खरीद नहीं लेता है और यह उचित नहीं है कि आप निशुल्क काम करें, यह जानकर कि आप अपनी संपत्ति खरीदने के लिए उस पर भरोसा नहीं करेंगे!
  • 3
    अपने बजट के लिए फिट होने वाले घरों की तलाश शुरू करें अपने एजेंट को आपके लिए काम करना शुरू करने की अनुमति दें, अपनी अधिकतम व्यय सीमा के बारे में पता करें इस मामले में अंगूठे का नियम एक घर है कि लायक है खरीदने के लिए आप की संभावना भी शामिल है 2.5 गुना वार्षिक राजस्व familiari.Per उदाहरण के लिए, यदि परिवार की वार्षिक वेतन $ 85,000 है, तो आप कम से कम $ 210,000 का ऋण अनुमति देने के लिए सक्षम होना चाहिए, शायद अधिकतर
  • डायलिंग नंबरों को शुरू करने के लिए ऑनलाइन मॉर्टगेज कैलकुलेटर का उपयोग करें और याद रखें कि आपके द्वारा पहले ही आपके बंधक पर किए गए शोध इन नंबरों को ध्यान में रखें जैसे आप अपना नया सपना घर ढूंढने के लिए तैयार हों।
  • 4
    आप वास्तव में एक घर में क्या देख रहे हैं, इसके बारे में सोचना शुरू करें। आपके पास शायद पहले से ही एक अस्पष्ट विचार है, लेकिन विवरण का मामला है। विशेष रूप से, कुछ और चीजें हैं जिन्हें आप और आपके परिवार पर विचार करना चाहिए:

  • आपको कुछ सालों में क्या आवश्यकता होगी? शायद आज आप एक युवा जोड़े हैं, लेकिन क्या आप भविष्य में बच्चों की योजना बना रहे हैं? एक घर जिसमें दो लोग बमुश्किल फिट होते हैं तीन या चार के लिए यातना हो सकती है
  • आप कौन सा समझौता करने के लिए तैयार हैं? दूसरे शब्दों में, आपकी प्राथमिकताओं क्या हैं? हालांकि हमें लगता है कि घर खरीदना एक सीधी प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन यह अक्सर एक जटिल भड़ौआ है जो हमें अनुकूलन करने के लिए मजबूर करता है। क्या आप अच्छे स्कूलों या एक बड़े यार्ड के साथ सुरक्षित पड़ोस में रहना चाहते हैं? क्या आपको एक विशाल रसोई की जरूरत है जहां आप दो लक्जरी बेडरूम से अधिक काम कर सकते हैं? क्या आप मुश्किल समय में बलिदान करने के लिए तैयार हैं?
  • क्या आप अगले कुछ वर्षों में अपनी आय में वृद्धि की उम्मीद करते हैं? यदि आपकी आय में कई सालों से 3% की वृद्धि हुई है और एक स्थिर उद्योग में आपकी सुरक्षित नौकरी है, तो आप शायद खुद को आश्वस्त कर सकते हैं कि आपको महंगे लेकिन उचित ऋण मिलेगा कई खरीदार एक अपेक्षाकृत उच्च बंधक के साथ शुरू करते हैं और फिर कुछ वर्षों के बाद पकड़ते हैं।
  • 5
    उस क्षेत्र को परिभाषित करें जिसमें आप जीना चाहते हैं पड़ोस को जानने के लिए एक भ्रमण करें दुकानों, विद्यालयों और अन्य सुविधाओं के मूल्य, वास्तुकला और नजदीकी देखें स्थानीय समाचार पत्र पढ़ें, अगर शहर में एक है, और स्थानीय लोगों के साथ चैट करें। संपत्ति का मूल्यांकन करने के अलावा, आस-पड़ोस और पड़ोस के घरों की स्थितियों का निरीक्षण करें ताकि आप दृष्टि में एकमात्र सुंदर संपत्ति नहीं खरीद सकें।

  • जिस क्षेत्र में घर स्थित है, कभी-कभी अंतिम विकल्प के लिए एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है, क्योंकि अगर मैं इसे फिर से बेचना चाहता हूं तो घर के मूल्य पर इसका अधिक असर होगा। सही पड़ोस में नवीकरण के लिए एक घर खरीदना एक अच्छा निवेश हो सकता है और उभरते समुदायों की पहचान करने में सक्षम हो सकता है, जहां अधिक लोग जीना चाहते हैं, एक संपत्ति खरीदने से आपको एक बढ़िया मूल्य के साथ खरीदा जा सकता है।
  • 6
    बाजार में क्या अनुमान लगाने के लिए खुले घरों पर जाएं और आप क्या चाहते हैं, पहले से देखें। सामान्य लेआउट, बेडरूम और बाथरूम की संख्या, रसोई के आराम और अपने सामान की दुकान के लिए रिक्त स्थान की ओर ध्यान दें। ट्रैफ़िक और भीड़, अनुमानित पार्किंग रिक्त स्थान, शोर स्तर और सामान्य गतिविधियों का अनुमान लगाने के लिए दिन के अलग-अलग समय पर आपकी रुचि के गुणों पर जाएं। खाने के समय में एक शांतिपूर्ण पड़ोस की तरह लग सकता है, घूम-घूमने वाली कारों के लिए शोर शॉर्टकट में बदल सकता है, और आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या आप केवल एक बार ही वहां रहे हैं।
  • 7



    पड़ोस में तुलनीय घरों की दर। यदि आप कीमत के लिए घर का अचूक न हो, तो उसे स्थानीय विशेषज्ञ से अनुमान लगाने का ध्यान रखें, जो अन्य गुणों को भी नियंत्रित करता है। जब एक घर का मूल्यांकन किया जाता है, तो विशेषज्ञ इसके पास और इसी तरह की विशेषताओं और आयामों की तुलना करता है। अगर आपकी संपत्ति दूसरों की तुलना में अधिक महंगी होती है या पेशेवर को एक अलग श्रेणी या एक किलोमीटर से ज्यादा की तुलना में घरों की तलाश करना है तो सावधान रहें! कभी पड़ोस में सबसे महंगे घर खरीदना नहीं आपका बैंक घर का वित्तपोषण करने से इंकार कर सकता है और संभवत: आप इसके मूल्य के बढ़ने को नहीं देखेंगे। यदि आप पड़ोस में कम महंगी संपत्ति खरीद सकते हैं, तो अगर आपके आसपास के घरों को आपके द्वारा चुकाए गए मूल्यों की तुलना में अधिक कीमत पर बेचा जाता है, तो आपकी संपत्ति का मूल्य बढ़ेगा
  • भाग 3

    एक ऑफ़र बनाएं
    1
    यदि संभव हो, तो विक्रेता की परिस्थितियों के आधार पर अपनी पेशकश को कस्टमाइज़ करें यह आसान नहीं है, और यह अक्सर असंभव होता है, लेकिन जब आप अपने जीवन में सबसे बड़े लेनदेन में से एक को पूरा करने की कोशिश करते हैं, तब चोट नहीं लगती। आपके सुझाव के बारे में सोचने के लिए यहां कुछ कारक हैं:

    • विक्रेता के वित्तीय परिप्रेक्ष्य क्या हैं? क्या आप पैसे बनाने या आर्थिक समस्याओं के लिए बेताब हैं? धन-तंग विक्रेता अपने मूल मूल्य की तुलना में कम बोली को स्वीकार करने की अधिक संभावना होगी।
    • बाजार में घर कितना लंबा है? संपत्तियों के विक्रेताओं जो लंबी अवधि के लिए बिक्री पर हैं, आमतौर पर कीमत कम कर सकते हैं
    • क्या विक्रेता ने पहले से ही एक और घर खरीदा है? यदि वह वर्तमान में घर में नहीं रहते हैं तो वह बेचना चाहता है, किसी अन्य मामले की तुलना में कम राशि का प्रस्ताव करना आसान हो सकता है।
  • 2
    जब आप ऑफ़र करते हैं, तो पहले से तुलना किए गए घरों को हाथों के करीब रखें। पड़ोस में अन्य घरों की मूल बिक्री मूल्य क्या था और अंत में, क्या बेचा गया था? यदि क्षेत्र की संपत्ति आम तौर पर 5% की लागत से बेची जाती है कम प्रारंभिक बिंदु का, आप मूल कीमत से 8% और 10% कम बोली लगा सकते हैं।
  • 3
    घर के लिए अपेक्षित लागत की गणना करें क्षेत्र के वार्षिक संपत्ति करों और बीमा लागत का आकलन करें और उन घरों की औसत कीमत में जोड़ें जो आप खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा, कुल लागतों को बंद करने के लिए आप क्या उम्मीद करते हैं (इसमें विभिन्न शुल्क शामिल होते हैं, जो आम तौर पर 3% से लेकर 6% तक के लिए आपके द्वारा उधार लेते हैं।) क्रेडिट यूनियन अक्सर समापन लागत की पेशकश करते हैं। उनके सदस्यों की तुलना में कम)। बंधक कैलकुलेटर में कुल दर्ज करें (आप इसे वेब पर ढूंढ सकते हैं या स्प्रेडशीट में एक बना सकते हैं) यदि यह आंकड़ा आपकी सकल आय का 28% से अधिक है (या आपकी स्थिति में उधारदाताओं द्वारा उपयोग की जाने वाली न्यूनतम प्रतिशत), तो आपको एक बंधक प्राप्त करने में समस्याएं आ जाएंगी।

  • निर्धारित करें कि अगर आपको अपना नया घर खरीदने के लिए अपने वर्तमान घर को बेचने की आवश्यकता है उस मामले में, कोई भी खरीद प्रस्ताव आपको इस बिक्री पर निर्भर करेगा। कर्मचारी की पेशकश विक्रेताओं के लिए जोखिम भरा और कम वांछनीय है, क्योंकि खरीदार के घर बेचने तक बिक्री पूरी नहीं की जा सकती। आपको अपनी मौजूदा संपत्ति बाजार पर पहले करना चाहिए
  • 4
    यदि आप किसी संपत्ति के साथ प्यार में पागल हो जाते हैं, तो एक ऐसा प्रस्ताव बनाने की तैयारी करें जो शुरुआती कीमत से अधिक हो। आपूर्ति और मांग का कानून कभी-कभी आपकी पसंदों को प्रभावित करेगा यदि कई लोग कुछ घरों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, तो अपने उच्चतम संभव प्रस्ताव के साथ हस्तक्षेप करने के लिए तैयार रहें। कुछ खरीदार यह नहीं मानते हैं कि आपको इस तरह से कार्य करना चाहिए, लेकिन नीलामी के बाहर आप आसानी से खुद को पा सकते हैं और आपको और ऑफर पेश करने का मौका नहीं मिलेगा। एक घर पर सबसे अच्छा मौका पाने के लिए जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, अपने प्रस्ताव के साथ की हिम्मत रखें।
  • 5
    जब आप औपचारिक रूप से आपके ऑफ़र को प्रस्तुत करने के लिए तैयार हों तो अपने रियल एस्टेट एजेंट से बात करें यद्यपि प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए दिशा-निर्देश एक राज्य से दूसरे राज्य में भिन्न हो सकते हैं, यह आमतौर पर मामला है: अपने अचल संपत्ति एजेंट को अपना प्रस्ताव भेजें, जो आपको विक्रेता के प्रतिनिधि को भेजेंगे। विक्रेता फैसला करेगा कि क्या स्वीकार करना, अस्वीकार करना या काउंटर ऑफ़र बनाना है या नहीं।

  • प्रस्ताव में एक जमा शामिल करें एक बार एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करने के बाद, आधिकारिक रूप से एक जमा करें, जिसका अर्थ है कि आप घर खरीदने के लिए प्रतिबद्ध हैं, या आप जमा खो देंगे, बशर्ते वे ऋण के लिए आपकी अंतिम मंजूरी से इंकार न करें। वारंटी अवधि (आमतौर पर 30-90 दिनों के पास) के दौरान, ऋणदाता खरीद का वित्तपोषण करता है और आपके बंधक को अंतिम रूप देता है।
  • भाग 4

    सौदे को अंतिम रूप दें
    1
    अग्रिम राशि का निर्धारण करें जो आपको देना होगा यह भुगतान गिरवी हुई संपत्ति के मूल्य को स्थापित करता है। यह वह धन है जिसके लिए आपको ब्याज का भुगतान नहीं करना पड़ता है। जितना पैसा आप संपत्ति के लिए भुगतान करते हैं, उतना ही कम पैसे आपको अंत में भुगतान करना होगा।
    • आपको 10-20% का भुगतान करना चाहिए अनुमानित मूल्य घर का याद रखें कि अनुमानित मूल्य घर की बिक्री मूल्य से अधिक या कम हो सकता है. उदाहरण के लिए, यदि आपके पास डाउन पेमेंट के लिए 30,000 डॉलर हैं, तो आप इसे इस प्रयोजन के लिए 300,000 (10% नीचे) और $ 150,000 (20% नीचे) के बीच एक घर के लिए उपयोग कर सकते हैं। अक्सर कम धन डालना, लेकिन हमेशा नहीं, आपको निजी बंधक बीमा (पीएमआई) का भुगतान करने की आवश्यकता होगी, जो कि संपत्ति के लिए मासिक लागत बढ़ती है लेकिन कटौती योग्य है।
    • अगर आप अपने घर पर 10-20% नीचे भुगतान नहीं कर सकते, लेकिन आपके पास एक अच्छी क्रेडिट रेटिंग और एक निश्चित आय है, तो आपको बंधक से निपटने वाले ब्रोकर द्वारा एक संयुक्त बंधक या एफएचए को निकालने में मदद मिल सकती है। वास्तव में, आपको पहले बंधक प्राप्त होंगे जो कि घर के मूल्य की अधिकतम 80% राशि और बाकी राशि के लिए दूसरा बंधक होगा। हालांकि दूसरे बंधक पर ब्याज दर थोड़ी अधिक होगी, यह कटौती योग्य है और संयुक्त भुगतान अब पीएमआई के साथ पहले बंधक से कम होना चाहिए। यदि यह आपकी पहली खरीदारी है, तो अग्रिम भुगतान सब्सिडी प्राप्त करने के लिए नहेम्याह कार्यक्रम पर विचार करें।
  • 2
    सुनिश्चित करें कि घर की उपयुक्त निरीक्षण के बाद अंतिम स्वीकृति घोषित की गई है। निम्नलिखित रिपोर्टों और जांच का निरीक्षण करें: निरीक्षण, भूजल की उपस्थिति, लकड़ी की सड़ांध, राडोण और खतरनाक सामग्री, भूस्खलन की संभावना, बाढ़ और भूकंप और आपराधिक आंकड़ों के कारण होने वाली क्षति (आमतौर पर आप को पूरा करने के लिए 7-10 दिन चेक, यह सुनिश्चित कर लें कि जब आप खरीद अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हैं तो आपका एजेंट अच्छी तरह से बताता है)

  • 150 और 500 डॉलर के बीच एक घर की लागत का निरीक्षण, यह क्षेत्र पर निर्भर करता है, लेकिन $ 100,000 की मरम्मत को रोक सकता है यह पुराने घरों के लिए विशेष रूप से सच है, क्योंकि आप लीड पेंट, एस्बेस्टोस और मोल्ड के कारण होने वाले नुकसान के संकल्प के कारण वित्तीय समस्याओं से बचना चाहते हैं।
  • यदि आप खरीद मूल्य को कम करने के लिए बातचीत करने के लिए निरीक्षण के परिणामों का उपयोग करते हैं, तो अपने अनुबंध में निरीक्षण या बोली का उल्लेख नहीं करें ऋण की संस्था को निरीक्षण दस्तावेज की प्रतिलिपि देखने और उसके विशेषज्ञ के आकलन को बदलने की आवश्यकता हो सकती है।
  • 3
    घर के ऊर्जा निदान के लिए पूछें और सुनिश्चित करें कि अनुबंध परिणाम पर निर्भर करता है। इस प्रकार का निदान एक संपत्ति खरीदने का एक अनिवार्य हिस्सा है यह जानकर नहीं कि घर को गर्मी और ठंडा करने के लिए वास्तव में कितना खर्च होता है, आपको सीधे एक संभावित वित्तीय आपदा के लिए प्रेरित कर सकता है नए घर के लिए बजट की गणना करते समय खरीदार गलतियों को बनाते हैं लेकिन ऐसे आकलन काफी ग़लत हो सकते हैं और एक परिवार को गले में पानी से जीवित कर सकते हैं।
  • 4
    समझौते को बंद करें आम तौर पर यह प्रक्रिया एक नोटरी कार्यालय में की जाती है और इसमें संपत्ति और बंधक समझौतों से संबंधित दस्तावेजों को हस्ताक्षर करना शामिल है। दस्तावेजों के पैकेज में कार्य शामिल है, जो यह साबित करता है कि घर अब तुम्हारा है, और शीर्षक, जो यह साबित करता है कि कोई भी दावा नहीं करता है या उसे बनाए रखने का अधिकार है यदि खुले प्रश्न बने रहते हैं, तो पैसे को अलग रखा जा सकता है और रिज़ॉल्यूशन तक विक्रेता को भुगतान नहीं किया जा सकता है, जो विक्रेता के लिए त्वरित रूप से किसी भी समस्या का समाधान करने और उसके कारण होने वाली सभी चीज़ों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में कार्य करता है।
  • अपने अचल संपत्ति के वकील से संपर्क करने की संभावना पर विचार करें और इस संबंध में आपको अंतिम दस्तावेजों की समीक्षा करनी होगी। रियल एस्टेट एजेंट आपको कानूनी सलाह नहीं दे सकते एक वकील उपस्थित होने के कुछ मिनटों के लिए 200-400 डॉलर का शुल्क ले सकता है, लेकिन आपकी रक्षा करेगा
  • टिप्स

    • अनुसंधान शुरू करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास बचत है!
    • एक विशेष संपत्ति के साथ प्यार में गिरने की कोशिश नहीं की आप वास्तव में क्या चाहते हैं यह खोजना बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आप किसी घर में अपना दिल छोड़ देते हैं, तो आप अपने मूल्य से अधिक भुगतान कर सकते हैं क्योंकि आप भावनात्मक रूप से शामिल हैं। इसके अलावा, यह निश्चित नहीं है कि सौदा निष्कर्ष निकाला है। किसी घर के लिए "अपना सिर खोना" न करने के लिए तैयार रहें - कोई भी घर इतना परिपूर्ण नहीं है कि यह विक्रेता को उस कीमत पर बेचने की अनुमति देता है जो वह साथ में आता है।

    चेतावनी

    • एक विक्रेता जो घर के निरीक्षण के लिए अनुमति नहीं देगा, उसे छिपाने के लिए कुछ है: चले जाओ!
    • अर्थव्यवस्था हाल ही में आकार में नहीं है कुछ लोग कहते हैं कि ऐसा एक निवेश करने के लिए एक अच्छा समय है (कीमतें कम हैं), लेकिन दूसरों का कहना है कि अचल संपत्ति बाजार में प्रवेश करना उचित नहीं है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अभी खरीदने से पहले सभी सुझावों पर चर्चा करें और उन पर विचार करें।
    • रीटेलर्स के लिए आई, जो एक संपत्ति बेचने की जल्दी में हैं। वे घटनाओं से अवगत हो सकते हैं जैसे कि बाजार में गिरावट। किसी एजेंट द्वारा किए गए असामान्य ऑफ़र के बारे में सावधान रहने की कोशिश करें।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com