कैसे अपनी महिला को याद करने के लिए

कभी-कभी शुरुआत से एक नए रिश्ते को शुरू करने के बजाय महिला को वापस जीतना कठिन होता है हालांकि, जब आप जानते हैं कि आपके पास किसी के साथ एक अविश्वसनीय और अपरिहार्य संबंध है, तो यह संभव है कि यह कोशिश कर रहा हो। चाहे आप ही थे जो आपकी कहानी को समाप्त कर लेते हैं या आप, बाद में महसूस करते हुए कि आपने बड़ी गलती की है, आप कुछ गलतियां हैं जो प्यार की लौ को फिर से जगाने के लिए ले सकते हैं। यदि आप अपनी महिला को फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो आपको उसे स्थान देना होगा, सुनिश्चित कर लें कि वह आपको फिर से चाहती है, और उसी गलतियों को दोहराने से बचें यदि आप अपनी स्त्री को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं और इस समय उसे तंग कराना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

कदम

भाग 1

अलग रहो
चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
1
अपने पूर्व के लिए जगह छोड़ दें यदि आप अपनी महिला को फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो आप जो भी बुरी बात कर सकते हैं उसे लगातार उसे बुलाओ, हर दो सेकंड में उसके संदेश भेजें या यहां तक ​​कि हर जगह उसका पालन करें। के बावजूद "दूर आँखों से दूर, दिल से दूर" काफी सच्चा होना, आपको उसे साँस लेने के लिए कुछ स्थान देना होगा ताकि वह प्रतिबिंबित करने के लिए समय हो, उसकी गोपनीयता की सराहना करें और आपको फिर से चाहने के लिए जरूरी भावनात्मक ताकत हासिल करें।
  • यह समझना कि आपके स्थान पर अपने पूर्व स्थान देना महत्वपूर्ण है, परिपक्वता का संकेत है आप इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आप उसे पर्याप्त समझते हैं कि आपको उसे गला घोंटना नहीं पड़ता है और आप थोड़े समय के लिए अपने आप में रहने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं।
  • आपको संचार पूरी तरह से कटौती नहीं करना है आप उसे समय-समय पर भी कॉल कर सकते हैं, जब तक कि आप इसे तौलना नहीं देते, जैसे कि आपको इसे महसूस करने की ज़रूरत होती है या इसे हमेशा आपके आस-पास ही रहना पड़ता है
  • यदि वह आपसे संपर्क करता है, जवाब दें, लेकिन तुरन्त न करें या वह सोचें कि आप उसके साथ जुनूनी हैं शांत रहें और थोड़ा अलग करें।
  • आपको इसे पूरी तरह से बचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे देखने की आशा में आम तौर पर दोस्तों के अपने पसंदीदा जुटाने वाले स्थानों या विज़िट्स की विज़िट कम करें। इससे पहले कि आप वापस आने के पहले नए दोस्त बनाने का मौका लें,
  • एक प्लेबैक प्लेअर स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या गलत हो गया पर चिंतन। हर संबंध अलग है, और आपके संबंधों का अंत भी यही है। यदि आप अपनी स्त्री को फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो आपको समझना होगा कि उसे किसने खत्म किया और आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप फिर से उसी रास्ते का पालन नहीं करेंगे। क्या आप बहुत जुनूनी, बहुत दूर थे, या क्या संगतता के मुद्दे थे? हो सकता है कि आप अपने दोस्तों के साथ नहीं गए या क्या आप मोटरसाइकिल के लिए अपने प्यार को नहीं समझ पाए? जो कुछ भी हो, यह समस्या के स्रोत को खोजने के लिए गहरी खुदाई करने का समय है।
  • उन सभी चीजों की एक सूची बनाओ जो रिपोर्ट में गलत हो गईं। सबसे बड़ी समस्या को देखो जो कहानी के अंत तक पहुंचे।
  • शायद आपने तोड़ने से पहले की समस्याओं पर चर्चा की थी, या शायद आपको पहले से ही पता चल गया कि संबंध खत्म क्यों हो रहा है, लेकिन यह वास्तव में पूरी तरह से कुछ अलग हो सकता है
  • एक बार जब आप मुख्य समस्या की पहचान कर लेते हैं, या मुख्य समस्याएं, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जो आप वास्तव में नियंत्रित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि समस्याएं अलग-अलग धार्मिक विश्वास थीं, या इस तथ्य से कि आप दूर रह गए हैं और यह असंभव है, तो समस्याएं हल करना मुश्किल होगा।
  • इमेज शीर्षक से मुझे एक लड़का पसंद करता है आप एक मित्र से अधिक कदम 12
    3
    समस्या को हल करने के लिए एक रणनीति की प्रक्रिया करें इससे पहले कि आप एक चाल करें और अपने पूर्व से बात करना शुरू करें, इसके बारे में सोचें कि आप इसके साथ कैसे निपट सकते हैं। एक बार जब आप समझें कि यह क्या है, तो सोचें कि आप इसे हल करने के लिए क्या कर सकते हैं। यदि यह सरल है, तो महान है, लेकिन याद रखें कि कुछ समस्याएं दूर होने से पहले बहुत समय लगती हैं।
  • यदि समस्या आपकी खुद की सुरक्षा की कमी थी, तो आपको इसे बनाने के लिए समय की आवश्यकता होगी।
  • यदि समस्या आपकी ईर्ष्या थी, तो आपको अधिक लोगों पर भरोसा करने और कम पागल होने के लिए खुद पर काम करना होगा।
  • अगर समस्या आपके पूर्व की गुणवत्ता थी, तो आपको इसे स्वीकार करना सीखना होगा, यदि आवश्यक परिवर्तन करने के लिए एक साथ काम करने का कोई तरीका नहीं है।
  • छवि का शीर्षक विन आपका वुमन बैक चरण 04
    4
    अपने आप पर काम करें हर किसी को बेहतर होने की आवश्यकता है, और जब आप अपने पूर्व को हासिल करना चाहते हैं, तो इससे बेहतर समय क्या होगा? जैसा कि आप एक तरफ खड़े हैं और आप को प्रतिबिंबित करने के लिए कमरा दे रहे हैं, आपको अधिक आत्म-विश्वास, समझ और परिपक्व व्यक्ति बनने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इससे आप एक बार अपने पूर्व में एक बेहतर प्रभाव बना सकते हैं, जब आप उसे वापस प्राप्त कर सकते हैं।
  • आप कुछ हफ्तों में अपनी खामियों को ठीक नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से आप दाहिने पैर पर उतरने की कोशिश कर सकते हैं।
  • अपने पूर्व के बारे में शिकायत की गई चीजों की एक सूची बनाएं, और जिन चीज़ों को आप सही करना चाहते हैं देखें कि आप कितनी समस्याएं सोचते हैं कि आप उन पहलुओं को हल या ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपकी सबसे अधिक रुचि रखते हैं।
  • यदि आपकी पूर्व अपनी गड़बड़ी के बारे में शिकायत करता है, तो अपने घर को फिक्स करने में अधिक समय बिताना।
  • यदि आपका पूर्व शिकायत करता है कि आप थोड़ी शक्कीदार या देर से थे, तो अपनी प्रतिबद्धताओं को बनाए रखने के लिए कुछ सीखें और हमेशा अपने आप को उस समय पेश करें जब आपके मित्रों या रिश्तेदारों के साथ नियुक्ति होती है
  • गेट अ लाइफ चरण 15
    5
    अपने एकांत का आनंद लें आप अपने सभी समय अकेले में सुधार या सोचने के जुनून के साथ खर्च नहीं करना चाहिए जो आपके पूर्व कर रहा है। इसके बजाय, जिमनास्टिक पढ़कर या बस अपनी रुचियों का पालन करके और बेहतर व्यक्ति बनने के अपने लक्ष्य को पढ़ने के द्वारा अपने एकांत का आनंद लें। अगर आप अपने साथ आराम कर रहे हैं, तो आपके पूर्व के तुरंत बाद आप इसे समझेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप खुद को रिश्ते में फेंकने से पहले अपने बारे में सुनिश्चित करें।
  • यदि आप अपनी रुचियों का पीछा करने में व्यस्त हैं, तो आपका पूर्व नोटिस देगा - शायद क्योंकि वह आपको पार्क में चलने या बार में अपनी पसंदीदा पुस्तक पढ़ने के लिए देखता है - अगर वह आपको अपनी तरफ से देखता है, तो वह खुश होगा
  • अकेले रहने के लिए सीखना आपको एक और दिलचस्प व्यक्ति भी बना देगा जब आप अपने पूर्व के करीब आते हैं, तो आपके पास इसके बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा।
  • भाग 2

    सुनिश्चित करें कि आप कुछ नया करना चाहते हैं
    छवि का शीर्षक विर अपनी वुमन बैक चरण 06
    1
    उन्हें दिखाओ कि आप ठीक हैं। यदि आप अपने पूर्व को जीतना चाहते हैं, तो आपको कभी-कभी दिखाना पड़ेगा कुछ समय बिताने के बाद - कम से कम कुछ हफ़्ते - अपने सामाजिक या सामाजिक मंडलियों में वापस आने का समय आ गया है "offchance" जब आप मज़ा आ रहे हैं तो एक समय में यदि वह आपको हंसते हुए देखता है और अपने दोस्तों के साथ रोने के बजाय अपने मजे के साथ मजा लेता है, तो वह आपके साथ वापस आने के लिए अधिक इच्छुक होगी।
    • उन जगहों पर जाएं जहां आप जानते हैं कि आप उससे मिल सकते हैं, बिना यह स्पष्ट है कि आप उसके लिए हैं जब आप उसे देखते हैं, रोकें और उसे समझने के लिए बातचीत करें कि आप उसके बारे में चिंतित हैं, लेकिन हर चीज को न छोड़ें और उससे बात करें इसके बजाए, अपने दोस्तों के साथ मज़े करना जारी रखें और सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ जुड़ना चाहती है।
    • जो कुछ भी आप कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट और हँसते हैं और इस तरह की छाप न देकर मज़ा लें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं
    • यदि आप जानते हैं कि आप उससे मिलते हैं, तो बिना अतिरंजना के थोड़ा और आकर्षक बनने की कोशिश करें और यह स्पष्ट कर लें कि आपने उसके लिए तैयार किया है।
  • छवि का शीर्षक विन्ड तुम्हारी वुमन बैक चरण 07
    2
    अपने दोस्तों के गौरव दर्ज करें हो सकता है कि आपके द्वारा छोड़े गए कारणों में से एक यह है कि आपके दोस्तों ने सोचा था कि आपने उन्हें जानने के लिए कड़ी मेहनत नहीं की है या कि रिश्ते ने आपको पर्याप्त रूचि नहीं दी है। इसलिए, यदि आप अपने पूर्व को जीतना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों को जीतकर आप अपने दिल से तोड़ने में मदद करेंगे। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • यदि आप अपने दोस्तों को देखते हैं, तो उन्हें दबाने के बिना विशेष रूप से अच्छा बनाने का प्रयास करें उन्हें दिखाओ कि तुम कौन से एक अद्भुत लड़का हो, और अपने रास्ते पर बने रहें।
  • यदि आप अपने दोस्तों से मिलते हैं, तो उन्हें पूछें कि आपका पूर्व कैसे है, ताकि उन्हें पता हो कि आप इसके बारे में हमेशा सोचते हैं।
  • चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 01 पूछो
    3
    उसके करीब आओ थोड़ी देर बाद "क्रॉसिंग्स" गलती से सड़क पर, यह पहली चाल करने का समय है उससे थोड़ा और उससे बात करके शुरू करो, उसे पूछिए कि वह कैसी है और अपने जीवन और उसके विचारों में वास्तविक रुचि दिखा रही है। उसे पता है कि आपको लगता है कि वह वास्तव में उसके बारे में चिंतित हैं बिना बहुत दम घुट रहा है। चाहे आप उसे किताबों की दुकान में मिलें या उसे कॉफी पीने के लिए आमंत्रित करें, वह धीरे-धीरे अपने जीवन को फिर से दर्ज करने का एक रास्ता खोजती है
  • फोन पर या व्यक्ति में, एक साथ फिर से बाहर जाने का प्रस्ताव। इसे वहां फेंको, जैसे कि यह अचानक विचार था जब आप मिलते हैं, तो तुरंत अपनी सच्ची भावनाओं के बारे में स्पष्ट न करें उन्हें समझें कि आप उन्हें बताए बिना उन्हें कैसे याद करते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • छवि का शीर्षक विस आपका वुमन बैक चरण 09
    4



    हार्ड प्ले पर स्विच करें यदि आप वास्तव में इसे हासिल करना चाहते हैं, तो आपको अपने जीवन में पुनः प्रवेश करने के बाद मुश्किल खेलना होगा। आप एक साथ कॉफी पिया, आप सिनेमा में रहे हैं और शायद आपने हर बार और फिर टेक्सटाइंग या फोन पर फोन किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने निपटान में होना चाहिए। आपको उसे समझने के बीच सही संतुलन प्राप्त करना होगा कि जब आप इसकी आवश्यकता होती है और उसे हमेशा कॉल करने की आवश्यकता होती है।
  • अगर आप एक बड़ी कंपनी में निकल गए हैं, तो उसे आप को अन्य लड़कियों से बात करनी चाहिए - उसे जलन करना काफी है इसे ज़्यादा मत करो आप उसे ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आपने पृष्ठ को पूरी तरह बदल दिया है!
  • यदि वह आपको पूछता है, तो उसे अपने पहले मुफ़्त पल में मीटिंग न स्वीकारें। उन्हें विश्वास करें कि आपके पास बहुत सारी प्रतिबद्धताएं हैं और आपको उसके लिए जगह मिलनी है।
  • यदि आप एक साथ काम करते हैं, तो अपने फोन की जांच करें और कुछ संदेश भेजें। यह सोचें कि आप किससे बात कर रहे हैं।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 09
    5
    प्रदर्शित करें कि आपने बदल दिया है एक बार फिर से एक बार फिर से शुरू करना शुरू करने के बाद, आपको उसे समझना पड़ेगा कि आप एक अलग आदमी हैं। उसी चीजें न करें जो उसे एक बार गुस्सा करती थी। आप उस पर भी हंसते और बता सकते हैं कि आपने कितना सुधार किया है। अगर आप हमेशा आपकी कार के बारे में शिकायत करते हैं कि आपकी गाड़ी गंदे और गन्दा थी, तो इसे अच्छी तरह से साफ़ करें और बताएं "बुरा नहीं है, है ना?" पहली बार आपको सवारी की आवश्यकता है
  • आप उन सभी को यह दिखाने के लिए कर सकते हैं कि उन पहलुओं को बेहतर बनाने के लिए आप कितना काम कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले कुछ समय से समस्याएं पैदा की हैं।
  • लेकिन याद रखें कि पूरी तरह से बदलाव न करें - उन चीज़ों को मत भूलें जिन्हें वह आपके बारे में पसंद करती हैं और जब आप एक साथ होते हैं तो उन पहलुओं पर प्रकाश डालते हैं।
  • छवि का शीर्षक विन आपका वुमन बैक चरण 11
    6
    पता करें कि क्या आपको उन्हें फिर से पसंद है। उसे बताए जाने से पहले कि आपको कैसा महसूस होता है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उसे वापस जीतने की आपकी योजना काम कर रही है। तुम्हें पता होना चाहिए कि संकेत कैसे पढ़े, जो आपको समझने के लिए भेजता है अगर आपका पूर्व केवल आपके साथ मैत्री करना चाहता है या यदि वह भी आप के लिए रोमांटिकतावाद की कोशिश करता है इसे समझने के लिए, सावधान रहें कि यह क्या करता है, यह क्या कहता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं, आपके शरीर की भाषा का अध्ययन करें।
  • जब आप एक साथ होते हैं तो शरीर की भाषा की जांच करें। अपनी टकटकी को पार करें, जब आप धमकाते हैं और जब आप उससे बात करते हैं तो आप को झुकने पर फर्श को देखो? यदि यह मामला है, तो वह शायद आप के करीब पहुंचना चाहता है।
  • देखें कि क्या आप अपने आप को बधाई देते हैं कि आपने कैसे बदल दिया है या यदि आप लगातार अपने अच्छे गुणों पर जोर देते हैं वह शायद आपको फिर से डेटिंग करना शुरू करना चाहता है
  • यह देखने के लिए जांचें कि क्या वह अन्य लोगों से डेटिंग कर रहा है, अगर वह किसी और में रुचि रखती है, या अगर वह दिखती है कि वह अभी आपके साथ लटका रही है
  • ध्यान दें कि यदि आप भविष्य में एक नई रिलीज़ के बारे में सोचते हैं, या अगर आप जब आप पूछ सकते हैं कि आपकी आँखें प्रकाश हो जाती हैं, तो आप के साथ बाहर जाने के लिए अपनी योजनाओं को बदलते हैं।
  • छवि का शीर्षक विस आपका वुमन बैक स्टेप 12
    7
    उसे बताओ कि आप क्या महसूस करते हैं यदि आपको लगता है कि वह वास्तव में आपके साथ वापस आना चाहती है, तो उसे पता है कि आप उसके लिए क्या महसूस कर रहे हैं, यह समय है। उससे बात करने के लिए सही समय खोजें, चाहे आप किसी नियुक्ति के लिए बाहर आ गए हों या आपसे मुलाकात में आ गए हों, उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आप उसके साथ कितना चूक गए और आप एक नया जोड़ी बनना चाहते हैं।
  • उसे पता है कि आपने इसके बारे में बहुत कुछ सोचा है - उसे बताएं कि आप क्या जानते हैं कि आप क्या गलत थे और उसे समझाने के लिए कि आप इसे फिर से नहीं बनने के लिए निर्धारित कर रहे हैं
  • समझाएं कि आपने बहुत समय बिताया और एक बेहतर व्यक्ति बनने की कोशिश की। उन्हें दिखाएं कि आपने पहले से ही उसके साथ रहने के लिए प्रगति की है।
  • पहली बार चरण 02 के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    8
    फिर से डेटिंग शुरू करें अगर आपकी पुरानी लौ आपके अग्रिमों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया देती है और वह आपको फिर से मिलना चाहती है, तो आप जश्न मना सकते हैं - हालांकि बहुत ज्यादा नहीं। एक कदम उठाने, एक सज्जन बनना, और अपने रिश्ते में एक बार थोड़ी देर में आना याद रखें। जिस समय से आप एक साथ बिताते हैं, एक्सपेंस फूज़न्स, चुंबन और अपने आप को प्रसन्न करते हैं, और उस समय पर ध्यान देने के लिए समय निकालें जब आप पहले से पहले अपने आप को वापस फेंकने के बजाय आपको एक-दूसरे के लिए क्या कहते हैं।
  • इसे धीरे से लेना याद रखें सप्ताह में सात दिन मत जाओ, लेकिन एक सप्ताह में दो नियुक्तियों के साथ शुरू करें। निश्चित रूप से आप अपने नए रिश्ते की शुरुआत में परेशान महसूस नहीं करना चाहते हैं
  • सिर्फ इसलिए कि आप फिर से डेटिंग कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे सुरक्षित माना जाएगा उसे बधाई दीजिए, उसे विशेष महसूस करो और उसे पता चले कि आप उसके साथ फिर से कैसे भाग्यशाली हैं।
  • भाग 3

    इसे तंग रखें
    बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 08 शीर्षक वाला इमेज
    1
    खरोंच से फिर से शुरू करें अपने पिछली रिश्ते की पुनरावृत्ति के रूप में आप अपनी महिला के साथ बिताने का वक्त न लें। इसके बजाय, इसे एक नई शुरुआत पर विचार करें और आप जिस समय व्यतीत करते हैं, उसका आनंद लें जैसे कि यह आपकी पहली बार है। आप निश्चित रूप से आपके पिछले संबंधों में साझा किए गए अच्छे समय के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन अतीत की यादों में आराम नहीं करते हैं और पुराने चर्चाओं को फिर से नहीं खोलें। अपने नए रिश्ते के लिए ठोस और नई - नींव के निर्माण पर कार्य करें और यहां से शुरू करें
    • अगर आप अतीत के साथ सारा समय व्यतीत करते हैं, तो आप वर्तमान का आनंद नहीं ले पाएंगे।
    • आप उन चीज़ों को शुरू करना शुरू कर सकते हैं जिनकी आप एक साथ पसंद करते हैं, लेकिन नए रुचियों को देखने की कोशिश करें, नए रेस्तरां में जाएं और अलग-अलग स्थानों पर यात्रा करें।
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    2
    पुरानी आदतों में मत आना आपको अपने रिश्ते को नया रूप मानना ​​चाहिए, लेकिन हमेशा उन चीजों को ध्यान में रखना चाहिए जो आपके पिछले रिश्तों के टूटने के कारण आए हैं। यदि आप फिर से लड़ना शुरू करते हैं, यदि आप अपनी प्रेमिका को उसी कारणों से निराश करते हैं, या यदि आप पहली बार अपनी नकारात्मक भावनाओं का अनुभव करते हैं, तो इन समस्याग्रस्त स्थितियों पर काबू पाएं और ध्यान केंद्रित करें।
  • उन बुरी भावनाओं से बाहर का रास्ता ढूंढें यदि आप बिना किसी कारण के लिए ईर्ष्या करना शुरू करना चाहते हैं, तो याद रखें कि यदि आप इस तरह से जारी रहें तो यह संभावना है कि आप अपनी प्रेमिका को फिर से खो देंगे।
  • छवि का शीर्षक विर आप अपनी महिला वापस चरण 16
    3
    इसके बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो पुरानी आदतों में गिरने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन वही गलती करने के बारे में सोचने के लिए हर समय व्यतीत न करना। अपने नए और (उम्मीद) में सुधार कर सकते हैं कि कोई बात बिगड़ जाए, तो आप एक नए रिश्ते में या एक दूसरे टेस्ट के दौरान अपने आप को लगता है कि क्या करने के लिए सम्मान और ध्यान का आनंद ले के बीच एक संतुलन, अन्यथा आप का मौका तोड़-फोड़ का जोखिम खुश रहो
  • क्षण भर का अनुभव करते समय फोकस करें, यदि आप पुराने बुरे आदतों पर वापस गिर रहे हैं तो ठीक होने के लिए सीखना
  • आप और आपकी प्रेमिका को एक साथ काम करना है। वह नकारात्मक प्रक्रियाओं से बचकर नई भावनाओं की सुरक्षा में भी मदद करेगी। आप केवल एक ही नहीं होना चाहिए जो कहानी को काम करना चाहता है।
  • अपनी संपूर्ण व्यक्तित्व चरण 16 को बदलें छवि शीर्षक
    4
    हमेशा अपने आप को हो. यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने और अपने रिश्ते को सुधारने के लिए आवश्यक परिवर्तन करें, लेकिन आप जो भी हो, पूरी तरह से परिवर्तन न करें, जिससे कि आप जिस व्यक्ति को बन गए हों उसे पहचान न दें। पहली बार से आपकी प्रेमिका को आपके बारे में बहुत सी चीजों से प्यार होना चाहिए, इसलिए सकारात्मक गुणों को याद रखना चाहिए जो आपको उस अद्भुत लड़के को बनाये।
  • यदि आप खुद को बहुत ज्यादा बदलने की कोशिश करते हैं, तो आपकी प्रेमिका इसे ध्यान में रखेगी। वह पहले से ही आपको अच्छी तरह से पता होना चाहिए और जब आप खुद नहीं रहेंगे, तब आप समझेंगे।
  • जब तक आप अपने सकारात्मक गुणों को एक ही समय पर जोर देते हैं, तब तक अपने दोषों को जांचना सही है।
  • चेतावनी

    • अगर आप बात नहीं करना चाहते हैं - अपने जुनूनी व्यवहार के साथ परेशान मत करो और रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com