एक महिला के साथ रिश्ते का अंत कैसे खत्म करें

जब एक औरत के साथ संबंधों का अंत होता है, तो पता होना कठिन होता है कि कैसे व्यवहार करना है, लेकिन भूलने में सक्षम होने पर अक्सर अधिक कठिन होता है यदि इस समस्या के कारण आपके पास एक बुरे समय है, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करने का प्रयास करें। याद रखें, हालांकि, आगे जाने के लिए आपको बहुत अधिक नियंत्रण और अनुशासन की आवश्यकता होगी।

कदम

एक महिला कदम चरण 1 पर क्लिक करें छवि
1
उसके साथ सभी संपर्क से बचें। यदि आप उसके साथ संपर्क में रहते हैं, तो यह सब बहुत मुश्किल होगा। इसलिए, अपने फोन नंबर, आपका ईमेल पता और आपके पास संपर्क की कोई अन्य संभावनाएं हटाएं। यदि आपने अपनी जानकारी संग्रहीत की है, तो उसे हटाने से आपको हर बार जब आप किसी के नंबर की तलाश करेंगे, तब भी इसे देखने से रोकेंगे।
  • छवि पर एक महिला चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक
    2
    एक नए रिश्ते के साथ भावनात्मक प्रभार को आगे न लें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अन्य रिपोर्ट नहीं रहना चाहिए, पहले आप पूरी तरह से पिछले वर्ष से जारी किया जा करने के लिए है सिर्फ इतना है कि, आप के लिए समय का एक सा `लिया जाता है और वास्तव में एक नए व्यक्ति के साथ एक वैध संबंध होने में रुचि हो रही है। जो कुछ भी उससे कम है, उससे बचें
  • चित्रित करें एक महिला चरण 3 पर जाओ
    3
    नुकसान के दर्द का अनुभव करें, फिर इसे दूर करें अपने आप को दर्द व्यक्त करने की अनुमति दें, यह स्वस्थ है इसलिए रोना, गुस्सा अगर यह आपको भावनात्मक वजन को दूर करने में मदद करता है, लेकिन जितनी जल्दी हो सके इसे करें। नकारात्मक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और उन्हें जगह में रखते हुए स्वस्थ नहीं है और आप अपने जीवन को जारी रखने की अनुमति नहीं देंगे। पीड़ा को लम्बा नहीं, लेकिन ज़ाहिर है, जल्दबाजी मत करो आपको सबसे अच्छा तरीके से आगे बढ़ने के लिए वास्तव में बात को दूर करना होगा।
  • छवि ओवर शीर्षक एक महिला कदम 4



    4
    अपने आप को अपना ध्यान मुड़ें, यह आपको ब्रेक से बचने की अनुमति देगा अगर आप अपनी आवश्यकताओं पर ध्यान देते हैं और उन्हें संतुष्ट करते हैं, तो आप पहले से ही उस महिला से कुछ ऊर्जा स्थानांतरित कर चुके हैं जिसे आप साथ थे तो, एक मनोरंजन का आनंद लें, जिम के लिए साइन अप करें, मार्शल आर्ट्स का अभ्यास करें, नए दोस्त बनाएं और यथासंभव अपने जीवन में कई सकारात्मक चीजों को शामिल करने का प्रयास करें। एक स्थिर व्यायाम शासन शुरू करना नकारात्मक भावनाओं से बाहर है अंदर और बाहर स्वस्थ होने के नाते अपने आप को ख्याल रखना और अपने मन को रिश्ते के अंत से विचलित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 5 पर जाओ
    5
    उन गतिविधियों से बचें जो आप उसके साथ कर रहे थे, जब तक कि वे उन चीजों से न मिलने से पहले आप करते थे या वे ऐसी गतिविधियां थीं जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं यदि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो उन्हें अभ्यास करना जारी रखें, लेकिन यादें पर ध्यान केंद्रित न करें कि आप उसके साथ कितने रहते हैं इसके बजाय, एक मित्र को आमंत्रित करें और नई यादें बनाएं, जो आपको पीड़ित नहीं करेगा। नई गतिविधियों की खोज करें जो आपको नवीनता के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने और संतुष्ट करने के लिए तैयार हैं।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 6 पर जाओ
    6
    अपने जीवन और जीवन शैली का विश्लेषण करें और अपने आप से पूछें कि क्या आप उस रास्ते पर हैं जो आप चाहते हैं काम सहित आपके जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने लक्ष्यों और लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। उन तक पहुंचने के लिए एक प्रोजेक्ट बनाएं और उन्हें आज के होने के लिए पहला कदम उठाना शुरू करें। यह विचार है कि आपकी प्राथमिकताओं को फिर से फोकस करें, ट्रैक पर वापस जाएं, अपने पूर्व और आपके पीछे नकारात्मकता को छोड़ दें।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 7 में जाओ
    7
    उन लोगों के बारे में सोचो जो अब भी आपको प्यार करते हैं, जैसे आपके मित्र या परिवार आपके बारे में देखभाल करने वाले लोगों के साथ होने पर भी, आप अपने आत्मसम्मान बढ़ाने में मदद करेंगे और बाद के रिश्ते के अंत से ठीक होने के आपके प्रयास में बहुत मदद मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com