कैसे एक औरत खुश बनाने के लिए

कभी-कभी महिलाओं को रहस्यमय लग सकता है लेकिन एक बार जब आप कुछ उपयोगी जानकारी प्राप्त करते हैं, जैसे आप इस ट्यूटोरियल में ढूंढते हैं, तो आप उन्हें बेहतर समझना शुरू कर सकते हैं और उन्हें आसानी से खुश करने में सक्षम हो सकते हैं। अगर आप अपनी प्रेमिका या बहन को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप शांत रह सकते हैं! पढ़ते रहो और आपको पता चल जाएगा कि कैसे!

कदम

भाग 1

इसे अच्छी तरह से व्यवहार करें
मेक ए वूमन हैप्पी चरण 1 नामक छवि
1
उसके सम्मान करें। सबसे महत्वपूर्ण बात, यहां तक ​​कि अगर आप खुद को केवल इस पर सीमित कर देते हैं, तो यह सम्मान है। मूल रूप से आपको इसका उपचार करना होगा क्योंकि आप का इलाज करना चाहते हैं अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो यह आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। सम्मान के बिना कोई सच्चा प्यार नहीं हो सकता।
  • अपने विचारों को बढ़ाएं, उसे अपने विचार व्यक्त करने का मौका दें, उसे कमज़ोर न करें या अपमान न करें, उसे न्याय न करें: आपको उसे समझना पड़ेगा और उसकी सराहना करनी होगी, उसके साथ ईमानदारी से रहना।
  • मेक ए वूमन हैप्पी चरण 2 नामक छवि
    2
    इसे बिना शर्त प्यार करो इसका सम्मान करने के लिए एक महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक कदम वापस ले जाएं और इसे स्वयं के निर्णय लेने की अनुमति दें। सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप उससे प्यार करते हैं, भले ही आपको उसे हर दिन बताना पड़ता है, भले ही उसने खुद को पसंद किया हो। वह वही है क्योंकि यह उसके निर्णयों के लिए भी है यदि कोई व्यक्ति प्रेम की स्थिति निर्धारित करता है तो वह एक महिला को दे सकता है, वह उसे पसंद करने के विकल्प के आधार पर इसका मतलब है कि वास्तविकता में वह केवल खुद ही प्यार करता है और एक महिला को और अधिक मिलना चाहिए।
  • उसे महसूस न करें कि उसे आपके और एक नौकरी के बीच चयन करना पड़ता है जो उसे संतुष्ट कर दे, या आप के लिए आकर्षक हो और उसके पबियों या एपिलेशन को शेविंग से जुड़े असुविधा हो। आपको पता होना चाहिए कि वे ऐसे विकल्प हैं जो आपके प्यार को रोक नहीं सकते हैं, चाहे आप जो भी निर्णय लेंगे।
  • मेक ए वूमन हैप्पी 3
    3
    यह करने के लिए सुनो। जब आप बोलते हैं तो बस चुप रहना पर्याप्त नहीं होता, आपको वास्तव में करना पड़ता है सुनना. सक्रिय सुनवाई में भी सवाल शामिल हैं और बातचीत में उद्देश्यपूर्ण ढंग से बातचीत करना शामिल है। इस तरह वह समझती है कि आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं, लेकिन आप अधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और याद रख सकते हैं कि वह क्या कहती है।
  • कभी-कभी, जब आप किसी समस्या (या कुछ वास्तविक अनुभव जो आप अनुभव कर रहे हैं) के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको कुछ कहने या समाधान देने के लिए कार्रवाई करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है। लेकिन यह हमेशा लोगों की जरूरत नहीं होती है जब कोई अपनी भावनाओं या मूड को व्यक्त करता है (चाहे चाहे वह एक पुरुष या एक महिला हो), उनकी क्या ज़रूरत है, इसलिए ये इस तक सीमित रहे। एक बार बोलने के बाद, आप सलाह मांग सकते हैं अगर आप कुछ भी नहीं मांगते हैं, तो आप अभी भी आपकी राय कह सकते हैं: महत्वपूर्ण बात यह है कि उसकी भावनाओं को स्वीकार करना और बातचीत पर नियंत्रण नहीं करना चाहता।
  • मेक ए वूमन हैप्पी चरण 4 नामक छवि
    4
    बेवकूफ व्यवहार न करें आप क्या कहते हैं और आप जो भी महसूस करते हैं, उसके बारे में पूरी तरह से ज़िम्मेदारी लेते हैं। जब आप कोई गलती करते हैं, तो इसे स्वीकार कर लें और इसे ठीक कर लें। अपने व्यवहार में या एक पूरे के रूप में अपने रिश्ते में स्वार्थी न हों
  • सबसे आम गैर बहाने से बचें यह माफी माँगने का एक चुपचा रास्ता है, क्योंकि आप अपनी कार्रवाई के लिए नाराजगी व्यक्त करते हैं, जिससे दुख उत्पन्न हुआ है, लेकिन इस तथ्य के लिए कि वह व्यक्ति पीड़ित है: इसका अर्थ है कि उनके कार्यों के लिए जिम्मेदारी नहीं लेना। एक उदाहरण है: "मुझे खेद है कि आप इस तरह से महसूस करते हैं"। यह महिलाओं को नाखुश बनाने का एक सामान्य तरीका है
  • यहां तक ​​कि अगर आपने ऐसा कुछ किया जो आपके लिए सामान्य लगता है, जैसे कि एक सुंदर दासी को देखकर और आपकी प्रेमिका आपके साथ गुस्सा हो जाती है, तो आपको यह महसूस करना होगा कि इस तरह की कार्रवाई उसकी भावनाओं को दर्द देती है चाहे आप उस पर धोखा दे रहे हों या नहीं, संदेह का बीज भारी है और एक महिला को आपके बारे में अच्छा महसूस करने की क्षमता को मार सकता है।
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 5 नामक छवि
    5
    कभी इसे लेने के लिए नहीं ले। आपके लिए जो कुछ भी सही है उसे समझें और इसे समझें। कभी मत मानो कि आप अपने साथ बंधे हैं, या लगता है कि सिर्फ इसलिए कि वह आपको प्यार करती है, आपको उसे अधिक देने के लिए खुद को कमाने की ज़रूरत नहीं है। आप खुद को शारीरिक रूप से जाने दे सकते हैं, लेकिन आपको अपने आप को भावनात्मक रूप से जाने देना नहीं चाहिए। इस मामले में आप उसे लेने के लिए शुरू कर देंगे और आप अन्य लोगों की तलाश शुरू कर सकते हैं
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 6 नामक छवि
    6
    बोझ मत बनो। यह एक औरत से आप में रुचि खोने का सबसे तेज़ तरीका है आपको दूसरे होना जरूरी नहीं है "बेटा" जिसे वह का ध्यान रखना चाहिए आप उसका साथी हैं, उसका बेटा नहीं है इसका मतलब यह है कि आपको एक वयस्क के रूप में व्यवहार करना चाहिए, विश्वसनीय और जिम्मेदार होना चाहिए। अपने वित्तीय मामलों का ख्याल रखना, अपने योगदान को घर पर देना, जब आपको मदद की ज़रूरत होती है और आपके द्वारा किए गए वादों को बनाए रखना चाहिए।
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 7 नामक छवि
    7
    वफादार रहें जिस स्त्री के साथ आप हैं, आप अन्य महिलाओं के साथ कितने वीर नहीं हैं, इसके विपरीत, आप अपने मन में अविश्वास के बीज लगाएंगे और आप केवल यह स्पष्ट कर लेंगे कि आप एक बेजान मूर्ख हैं, भले ही आपने इसे कभी धोखा न दिया हो। तो ईमानदार रहें और अपने आप को संदेह करने के लिए किसी भी कारण से उसे कभी नहीं दें।
  • किसी अन्य स्त्री की तुलना में उससे अधिक समय व्यतीत करें, दूसरों पर मत दिखो या टिप्पणी न करें और उसे अपनी प्राथमिकता को सुखी बनाएं।
  • आपको अन्य महिलाओं को आकर्षित करने के लिए स्ट्रिंग को भी रोकना चाहिए अन्य महिलाओं के साथ आकर्षक होने के लिए विशिष्ट कपड़े न पहनें बस उसे पहनें जो आपको पता है कि वह पसंद करती है। आपके पास पहले से एक महिला है, इसलिए आपको दूसरों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, है ना?
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 8 नामक छवि
    8
    सावधान रहें! देखें कि यह क्या कहता है और करता है ध्यान दें जब आप "चाहते हैं" कुछ करना या कुछ करने की इच्छा के बारे में बात करना आपको यह भी ध्यान देना चाहिए कि आप अपना समय कैसे बिताना चाहते हैं यह आपको समझने में मदद करेगा कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है कुछ चीजें हैं जो आपके लिए मौलिक हैं, लेकिन आपको बोरिंग मिलती है, और स्थिति आपसी है: महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी कुछ इच्छाओं का पालन करना है, भले ही वे आपकी रुचि न दें हों इसके अलावा, अगर आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप उस विवरण को खो सकते हैं जो वास्तव में बहुत ही महत्वपूर्ण है।
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    सुनिश्चित करें कि आप जीवन में अपने साथी हैं यह हम सभी को एक रिश्ते में तलाश करते हैं: कोई है जो हमारे साथ और हमारे लिए मौजूद है यदि आप उसकी मदद करना चाहते हैं और यदि आप कर सकते हैं, तो उसे उसकी समस्याओं को हल करने में मदद करें स्वयं को अपने लिए सुलझाने और स्थिति का नियंत्रण लेने के लिए खुद को सीमित मत करो। इसके बजाय, उसे सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक उपकरण दें कि वह उन्हें खुद को हल करती है
  • इसका मतलब यह हो सकता है कि आप घर पर कुछ अतिरिक्त काम कर रहे हों, जबकि आपको काम पर बड़ी समस्याएं आती हैं, उदाहरण के लिए
  • एक और उदाहरण के लिए अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ कुछ मजे करना होगा यदि आप देखते हैं कि उसके घर में एक तनावपूर्ण स्थिति है। उदाहरण के लिए, वह मॉल में अपनी छोटी बहन की खरीदारी लेती है, जब वह अपने माता-पिता को परिवार की समस्या से मुकाबला करने में मदद करती है या अगर वह देखती है कि वह अक्सर अकेली बैठती है तो दोपहर को उसकी दादी ले जाती है
  • मेक ए वूमन हैप्पी चरण 10 नामक छवि
    10
    अपने आप को रहो आपकी महिला आपको वास्तव में क्या कर रही है के लिए आपको देखना चाहती है। इससे उसे आपके साथ ट्यून में अधिक महसूस होता है। यदि आप केवल एक अजनबी के रूप में रहते हैं, तो आप कभी भी उसे खुश करने में सक्षम नहीं होंगे। तो उन्हें अपने सच्चे स्व दिखाएं अपने आप को अपने आप को खोलें जिससे कि वह आपकी कमजोर पक्ष को देख सकें और जिन चीज़ों को आप अपने बारे में पसंद नहीं करते हैं इस तरह वह आपको और अधिक प्यार करेगा।
  • मेक ए वूमन हैप्पी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11



    याद रखें कि महिलाएं अलग तरह से सेक्स कर सकती हैं। यदि आपका साथी आपके साथ यौन संबंध नहीं बनाना चाहता है, तो उसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए जब आप समझते हैं कि एक महिला को और अधिक की जरूरत है "समय उत्साहित करने के लिए" एक आदमी की तुलना में और उसे सतर्क रहने की जरूरत है जब आप संभोग करने के बारे में जा रहे हों, ताकि वह इसे आशा कर सके, चीजें बहुत आसान हो जाती हैं यह आपके बारे में नहीं है बहुत बार वह सिर्फ तुम्हारे पास रहना चाहती है, उसे लाड़-प्यार करने की ज़रूरत है बेशक, हर बार ऐसा होता है, आप सेक्स के बारे में सोचते हैं। अपनी सहजता को चेक में रखें, चीजों को तेज गति में न लें! हमेशा नहीं जब महिला आपके पास पहुंचती है तो इसका मतलब है कि वह सेक्स करना चाहता है यदि आप इस पर जोर देते हैं, तो यह अंततः आप से बचना शुरू कर देगा। आपका व्यवहार आपको डराता है इसे आसान ले लो - अपना समय ले लो जब आप पूरी तरह से अपने आप को दे देते हैं, तो आप इसे और अधिक आनंद लेते हैं, और शायद आप से भी ज्यादा, लेकिन धैर्य आपकी कुंजी शब्द होना चाहिए।
  • भाग 2

    उसे आप के साथ प्यार में गिरावट जल्दी करो
    मेक ए वुमन हैप्पी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसके लिए रसोई उन्हें दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है कि आप उसकी देखभाल कैसे करना चाहते हैं, उसे भोजन तैयार करना है अपने नाश्ते को बिस्तर पर लाओ, काम पर एक लंबा दिन के बाद उसके खाने को तैयार करें, उसे अपने कार्यालय में एक आश्चर्यचकित दोपहर लाओ: हर चीज जो आपके लिए समझ में आती है दो। विशेष रूप से भारी दिन के बाद पकाने के लिए, वास्तव में तनावपूर्ण हो सकता है इस आगे की प्रतिबद्धता से बचना, आप उसे मुस्कान देंगे
    • विकी में आप बहुत अच्छे खाना पकाने वाले लेखों का पता लगा सकते हैं जिनका आप पालन कर सकते हैं! अक्सर यह आसान व्यंजनों है कि यहां तक ​​कि सबसे बुरी रसोइयों की समस्याओं के बिना तैयार कर सकते हैं!
  • मेक ए वुमन होप स्टेप 13 नामक छवि
    2
    उन्हें कुछ विचारशील और लक्षित उपहार दें एक उपहार, बेशक, हमेशा इसे खुश करने का एक शानदार तरीका है। लेकिन हार और छल्ले से बचें: यह एक उपहार हो सकता है जो किसी भी लड़की के लिए अच्छा है, है ना? इसके बजाय, कुछ विशेष खोजें जो वास्तव में केवल है "उसके लिए"। वे अपने पसंदीदा कॉन्सर्ट या अपने पसंदीदा जानवर के एक विशाल और महंगा सामान के लिए टिकट हो सकते हैं।
  • मेक ए वुमन होप स्टेप 14 नामक छवि
    3
    उसे उचित तरीके से प्रशंसा दें प्रशंसा के साथ आप एक महिला को खुश करने के लिए सुनिश्चित हैं, जैसा कि कोई भी होगा, लेकिन उन्हें सही तरीके से करना महत्वपूर्ण है। आपको उसकी उपस्थिति की तारीफ करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वह सुंदर नहीं होने के बारे में परेशान हो सकती है इसके अलावा, आपको अपने बालों या अपनी आंखों जैसी चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। हर कोई बाल और आँखें हैं इसके बजाय, अपने आप को उन चीजों पर बधाई दें जिन पर आप नियंत्रण में हैं: ड्रेसिंग में एक उत्कृष्ट स्वाद, एक उच्च कुशल कौशल या प्रतिभा, हास्य की एक अच्छी समझ, और इसी तरह।
  • मेक ए वूमन हैप्पी चरण 15 नामक छवि
    4
    उसके साथ चीजों को साझा करें तुम्हारी औरत आपके साथ समय बिताती है ... यही कारण है कि वह तुम्हारे साथ है, आखिर! यदि आप हमेशा व्यस्त होते हैं या इसे बहुत बार नहीं देख सकते हैं, तो पता है कि एक साथ समय व्यतीत करना महत्वपूर्ण है। ऐसी चीजें करें जो आपको वास्तव में बात करने का मौका देती हैं, जैसे खाने की तारीख रखना या पार्क में चलने के लिए। वह शायद आपको उन चीजों के बारे में अपने विचारों के बारे में बताएंगे, जिन्हें वे करना चाहते हैं, इसलिए उन्हें सूचित करें और उन्हें अपने विचार व्यक्त करें!
  • मेक ए वूमन होप स्टेप 16 नामक छवि
    5
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं महिलाओं को बताया जाना चाहिए कि वे प्यार करते हैं। गलती से, पुरुष अक्सर सोचते हैं कि सिर्फ काम और परिवार को रखने से उनके प्यार को संवाद करने के लिए पर्याप्त उपाय हैं। अक्सर वे आश्वस्त हो जाते हैं कि जितना वे काम करते हैं, उतना ही प्यार का संदेश। यह एक गलती है: गहन नज़र और शब्दों को बदल नहीं सकते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ!"।
  • मेक ए वूमन होप चरण 17
    6
    अपने बिस्तर कौशल पर ध्यान दें सभी के लिए यौन संबंधों में सुधार एक अच्छा लक्ष्य है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप राजा हैं, तो आपके पास अभी भी सुधार के लिए कुछ जगह है। अध्ययन महिला शरीर रचना और erogenous जोन बेहतर अभी तक, उन्हें उनकी जरूरतों को समझने के लिए कहें और वे अविश्वसनीय महसूस करना चाहते हैं। वह आपको यह समझने में प्रसन्न होगा कि वह उसे कितना पसंद करते हैं
  • मेक ए वूमन होप स्टेप 18 नामक छवि
    7
    उसे प्रोत्साहित करें। उसे अपने सपने और जीवन में लक्ष्य का पीछा करने में मदद करें अगर आपको लगता है कि आप खुश करता है कुछ मिल जाए, यह जगह और उपकरण इसे बनाने के लिए ऐसा करने की आवश्यकता दे आप अपनी खुशी के लिए भी ऐसा करेंगे: इस जोड़े को संबंधित करने का तरीका है!
  • मेक ए वूमन होप चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    8
    ऐसा महसूस करें कि यह हमेशा यही चाहता था हर लड़की का विचार है कि वह क्या करना चाहती है या बनती है हो सकता है कि आपकी महिला एक अच्छी मां बनना चाहती थी, या शायद वह काम पर एक विशेषज्ञ और सक्षम "समस्या सॉल्वर" बनना चाहती थी उसकी इच्छाओं के बावजूद, उसे पता चले कि वह आपके साथ ये लक्ष्यों को हासिल कर सकती है इसका अर्थ यह है कि उसे उसे अवसर देने और उसे वह चीजें करने के लिए प्रोत्साहित करके उत्तेजित करना चाहिए जो वह चाहती है।
  • मेक ए वुमन हैप्पी चरण 20 नामक छवि
    9
    अजीब रहो! हर कोई चाहता है कि उनके पास कोई दूसरा हो जो अपना जीवन अधिक रोचक बना। कोई भी उबाऊ साथी नहीं चाहता है! एक विशेष तरीके से विभिन्न गतिविधियों को प्रबंधित करके अपने जीवन का मजेदार स्रोत बनने के लिए प्रतिबद्ध। अपने शहर में आयोजित की जाने वाली दोनों नृत्य कक्षाओं में शामिल हों। उसे एक सप्ताह के अंत भ्रमण के लिए ले लो ... जो कुछ उसके व्यक्तित्व को फिट बैठता है और आपको नई चीजों को एक साथ करने के लिए प्रेरित करती है!
  • टिप्स

    • अपने जीवन में अन्य महिलाओं से सलाह लीजिए ... या, बेहतर, अपने दोस्तों से!

    चेतावनी

    • इन युक्तियों के लिए उपयुक्त नहीं हैं सब महिलाओं और में सब परिस्थितियों, लेकिन ज्यादातर स्थितियों में वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं उनका पालन करें दिन के बाद दिन।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com