आपकी लड़की का इलाज कैसे करें

हर लड़के की प्रेमिका हो सकती है, लेकिन सिर्फ एक असली आदमी जानता है कि उसे सही तरीके से कैसे व्यवहार करना चाहिए। सम्मान, ईमानदारी और चंचलता का एक स्पर्श अपनी प्रेमिका के इलाज के लिए सबसे महत्वपूर्ण तत्व हैं क्योंकि वह योग्य है। कैसे जानने के लिए चरण 1 से शुरू करें!

कदम

भाग 1
तुम्हारी लड़की का आदर

आपकी प्रेमिका चरण 1 के साथ शीर्षक वाली छवि
1
कभी उनके साथ झूठ बोलना ईमानदारी सभी रिश्तों की आधारशिला है कुछ मामलों में, रिश्ते में, सच कहना मुश्किल हो सकता है, लेकिन हर दिन की कम महत्वपूर्ण बातों पर भी आपको अपनी प्रेमिका को झूठ बोलने से आसानी से कटौती नहीं लेनी चाहिए। झूठ बोलना आप अपनी लड़की को दिखाएंगे कि आप उसे सच बताकर विश्वास नहीं करते हैं एक झूठ की खोज एक रिश्ते के भीतर बहुत तनाव पैदा कर सकती है और अलग होने के कारण भी आगे बढ़ सकती है।
  • यह भी याद रखना महत्वपूर्ण है कि, लंबे समय में, सत्य कहकर झूठ बोलना आसान है। झूठ का एक जटिल वेब रखना अविश्वसनीय रूप से तनावपूर्ण हो सकता है - एक साधारण गलती आपको बर्बाद कर सकती है मार्क ट्वेन ने कहा, "अगर आप सच्चाई बताते हैं, तो आपको कुछ भी याद नहीं रखना पड़ेगा।"
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    2
    उसकी बुद्धि का सम्मान करें जैसे आप विचारों और विचारों को विकसित करने के लिए स्वतंत्र हैं, आपकी प्रेमिका भी यही है यदि आपके पास विचार और राय है विभिन्न, यह एक समस्या नहीं है सिर्फ इसलिए कि आपकी प्रेमिका की राय आपके विचारों से भिन्न है, इसका जरूरी नहीं मतलब यह है कि वह तुम्हारी तुलना में कम वैध विचारों के साथ आए हैं। यदि आपकी प्रेमिका आपको कला, राजनीति या मजेदार के बारे में अलग से सोचती है, तो आप आमतौर पर सबसे अधिक कर सकते हैं सुनना उनका स्पष्टीकरण और चर्चा शुरू करने का प्रयास करें तर्क. आप पाएंगे कि विचारों में मतभेद विभिन्न जीवन के अनुभवों से उत्पन्न होते हैं - आपको शायद पता चल जाएगा कि यह व्यक्तिगत स्तर पर नहीं लिया जाना है।
  • वहाँ लेकिन कुछ असहमति आपको गंभीरता से लेना चाहिए - विशेष रूप से आपके रिश्ते की प्रकृति के बारे में। उदाहरण के लिए, यदि आप एक विशेष और दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के रूप में संबंध देखते हैं, जबकि अपनी प्रेमिका बहुत कम गंभीर कुछ की तलाश में है, तो आप इस बारे में गंभीरता से बात करने के लिए इससे पहले कि हम आगे बढ़ सकते हैं की है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 3 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    3
    सुनो वह क्या कहते हैं (और याद है)। अपनी प्रेमिका को दिखाने का एक सरल और सुरक्षित तरीका है कि आप उनका सम्मान करते हैं और उसके मूल्य की सराहना करते हैं उसे स्पष्ट रूप से समझना है कि जब वह बोलती है, तब आप सुनते हैं। आप अपने व्यक्तिगत विचारों के साथ उन चीजों का जवाब देकर बातचीत में शामिल रहकर ऐसा कर सकते हैं- ई याद वह क्या कहता है बेशक, कोई भी सब कुछ याद कर सकते हैं वह अपनी प्रेमिका का कहना है, तो आप मुसीबत के बजाय सब कुछ है कि उसके मुंह से बाहर आता है याद करने के लिए कोशिश कर के, चीजों को याद करने, सबसे महत्वपूर्ण बातें संग्रहीत करता है (जहां वह पैदा हुआ था, खाद्य असहिष्णुता है तो , मध्य नाम और इतने पर) और भविष्य में कुछ कम महत्वपूर्ण चीजों को दोहराते हुए व्यस्त।
  • ऐसा लगता है कि भविष्य में उन्हें दोहराने के लिए आपकी प्रेमिका द्वारा की गई बातें चुनने के लिए सनकी लग सकता है। एक सकारात्मक दृष्टिकोण लेने की कोशिश करें - सोचें कि आप अपने साथी को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं कि आप सोचने के बजाय अपने विचारों को महत्व देते हैं कि आप अंक अर्जित करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 4 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    4
    अपना ध्यान दो। इस जोड़े के भीतर, आप परस्पर ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं करनी चाहिए। जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे अपना ध्यान (कुछ अपवादों के साथ) देकर अपनी प्रेमिका के प्रति अपना सम्मान दिखाएं। उदाहरण के लिए, रेस्तरां में आपके पीछे एक टेलिविज़न सेट से विचलित न होने दें, किसी वीडियो गेम से जब आप अपने घर की आती है या, सभी का सबसे बुरा, दूसरी महिला से व्यवहार में, अपने साथी के साथ समय बिताना अपने साथी के साथ.
  • आपकी प्रेमिका चरण 5 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    5
    एक सज्जन को क्या करना चाहिए, इसके बारे में एक आम सहमति तक पहुंचें। बचपन से व्यवहार करने के लिए पुरुषों और लड़कों को पढ़ाया जाता है "सज्जनों" अपनी लड़कियों के साथ, लेकिन वे संदेश जो भ्रमित या विरोधाभासी भी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक लड़के का पिता उसे घृणा कर सकता है क्योंकि उसने लड़की की कुर्सी को एक रेस्तरां में नहीं स्थानांतरित कर दिया था वह, वह इस भावना को अभिव्यक्ति के रूप में अभिव्यक्त कर सकता है। इन भ्रामक स्थितियों के लिए सबसे अच्छा उपाय अपने प्रेमिका के साथ स्पष्ट रूप से इस बात की प्रारंभिक अवस्था में बोलना है कि किस प्रकार के पारंपरिक व्यवहार "सज्जन" आपको अपनाना पड़ता है और जो नहीं हैं ..
  • इस क्षेत्र में उसकी इच्छाओं को सचमुच सुनकर अपनी प्रेमिका की स्वतंत्रता का सम्मान करना महत्वपूर्ण है। नहीं गाड़ी के दरवाजे खोलने पर जोर देते हैं, कुर्सी को इसके पीछे से आगे बढ़ाना और इसी तरह, यदि आपको यह पसंद नहीं है या आपको असहज महसूस होता है ये व्यवहार लंबे समय तक शर्मिंदगी बना सकते हैं। एक असली सज्जन जानता है कि असली सम्मान पुराने लेबल प्रदर्शनों से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 6 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    6
    स्नेह के प्रदर्शन के संबंध में निर्धारित सीमा का सम्मान करें प्रेम के उचित प्रतिज्ञान के प्रकार के बारे में विभिन्न विचार अक्सर संघर्ष के स्रोत होते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप सिनेमाघरों जैसे अर्ध-सार्वजनिक स्थानों में अपनी प्रेमिका को चुम्बन करना पसंद करते हैं, लेकिन वह शर्मीली है और इन चीजों की सराहना नहीं करती है, तो आपको उसकी भावनाओं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। अपने साथी का सम्मान करने से कुछ मामलों में ऐसा करने से बचते हैं जो आप करना चाहते हैं लेकिन आप नहीं - व्यवहार में, छोटे बलिदान करते हैं
  • विपरीत परिदृश्य पर विचार करें - क्या आप चाहते हैं कि आप अपनी इच्छा के खिलाफ चुंबन करें? बिल्कुल नहीं इस तरह अपनी प्रेमिका के जूते में अपने आप को इस तरह से डालकर यह समझने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आपके लिए महत्वपूर्ण चीजें दूसरों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकती हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 7 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    7
    अपनी प्रेमिका की उपस्थिति में डरो मत। अपना सम्मान दिखाने का एक तरीका उसके सामने खुद को व्यक्त करने में डर नहीं होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको तुरंत निजी और व्यक्तिगत जानकारी प्रकट करनी चाहिए। इसका मतलब है कि आपको चाहिए अपने आप को खोलने के उसके साथ उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं, डरो मत - भले ही यह सुखद अनुभव न हो।
  • विडंबना यह है कि आपको ये नहीं करना पड़ेगा अपने डर को व्यक्त करने में डर लगाना. आप कुछ मामलों में (और चाहिए) अपनी प्रेमिका से बात कर रहे चीजों के बारे में बात कर सकते हैं - उदाहरण के लिए स्कूल या आपके काम पर आपके प्रदर्शन, अपने माता-पिता के साथ तनावपूर्ण संबंध, और इसी तरह।
  • भाग 2
    अपनी लड़की को ध्यान में रखें

    आपकी प्रेमिका चरण 8 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    1
    पहल करें ज्यादातर लोगों की तरह, लड़कियों को नहीं करना चाहती पूछना अच्छी तरह से व्यवहार करने के लिए - वे चाहते हैं कि आप इसे स्वैच्छिक ढंग से करें अगर आपकी प्रेमिका आपको उन चीजों से लगातार पूछना चाहती है - जो कि आप उसका हाथ पकड़ते हैं, उसकी बात सुनते हैं, उसके जन्मदिन को याद करते हैं, और इतने पर - आप इन कार्यों से जो आनन्द पैदा करेंगे उन्हें चोरी करेंगे। इससे उसे अकेलापन या स्नेह की जरूरत महसूस हो सकती है तो एक कदम आगे रहने की कोशिश करें - सम्मान के साथ अपनी प्रेमिका के इलाज के लिए प्रतिबद्ध, बिना कि उसे पूछना चाहिए
  • आपकी प्रेमिका चरण 9 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    2
    संपर्क में रहें अपने प्रेमिका के जीवन (और इसके विपरीत) में एक निरंतर उपस्थिति होना कठिन है, अगर आप उससे शायद ही कभी बात करते हैं यहां तक ​​कि अगर हर जोड़ी एक होगा गति प्राकृतिक संचार अलग-अलग, यदि आपको सप्ताह में कम से कम एक बार या दो बार अपनी प्रेमिका को मिलने, कॉल करने या कम से कम करने की कोशिश करनी चाहिए, तो अधिक नहीं। यह जानना स्वाभाविक इच्छा से आना चाहिए कि यह क्या कर रहा है - हाल के दिनों में जो कुछ सफलताएं हासिल हुई हैं, उनको क्या चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और इतने पर।
  • अपनी प्रेमिका को स्वयं से संपर्क करें - केवल अपने फोन कॉल्स और संदेश का जवाब न दें। पहल लेना दिखाएगा कि आप जितना आपसे बात करना चाहते हैं उससे बात करना चाहते हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 10 के बारे में जानें



    3
    भौतिकवादी मत बनो किसी ऐसे व्यक्ति की तुलना में कम रोमांटिक नहीं है जो पैसे या भौतिक वस्तुओं के पक्ष में जीवन में वास्तव में महत्वपूर्ण है। आपकी प्रेमिका को हमेशा इन चीजों पर प्राथमिकता रखना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपनी नई कार को मोम करने के लिए जयंती रात्रिभोज को न छोड़ें नशे की लत वीडियो गेम खेलने के लिए हफ्ते के लिए अपनी प्रेमिका की उपेक्षा न करें। काम पर हर घंटे खर्च न करें सही परिप्रेक्ष्य रखें - सच्चा प्यार किसी भी भौतिक अच्छा की तुलना में आनन्द का एक स्थायी स्रोत है।
  • उसने कहा, एक अच्छी लड़की आपको कुछ ऐसा करने के लिए कभी नहीं कहती जो आपकी वित्तीय स्थिति को खतरे में डाल देगा। यद्यपि का मिथक "सोना खोदनेवाला" लोकप्रिय संस्कृति की तुलना में यह वास्तविक जीवन में बहुत दुर्लभ है, आपको विश्वास करना, उन महिलाओं पर ध्यान देना जो आपको उन्हें महंगे उपहार देने के लिए प्रेरित करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 11 के बारे में जानें
    4
    उन्हें करने की शुद्ध स्वाद के लिए काम करो एक आदमी के लिए जन्मदिन, उत्सव और जश्न मनाए जाने के साथ लड़की के लिए अपना प्यार दिखाना सामान्य है। आप असाधारण उस दिन में अपने स्नेह दिखाओ कि पास के बीच इन महान घटनाओं आश्चर्य से अपनी प्रेमिका ले लो अपने रिश्ते को सिर्फ इसके लिए जश्न मनाएं इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि आपको एक महंगी और सुरुचिपूर्ण परिवेश का आयोजन करना होगा - एक साधारण टिकट, एक गुलाब, एक मिठाई पाठ संदेश और ऐसी अन्य चीजें जिससे वह उसे समझ सकती है कि आप उसके बारे में सोचते हैं और उसकी देखभाल करते हैं
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    5
    अपनी उपस्थिति में स्वयं बनने की कोशिश करो एक अच्छे संबंध के लक्ष्यों में से एक को उस बिंदु तक पहुंचना चाहिए जहां दोनों लोगों को अपने चरित्र का केवल सबसे अच्छा पक्ष दिखाना पड़ता है। आपके रिश्ते के संदर्भ में, आपको वास्तव में होना चाहिए स्वयं और उन स्कूलों में से एक भी नहीं, जो आप स्कूल में काम करते हैं। यह रातोंरात नहीं हो सकता, लेकिन एक उत्कृष्ट संबंध विकसित करने के लिए ऐसा होना चाहिए।
  • कुछ मामलों में यह नकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करने का मतलब है, जो कि किसी कारण के लिए, आप रोजमर्रा की जिंदगी में भाप को नहीं छोड़ सकते। इन भावनाओं के बारे में ईमानदार और खुले रहो - वे आपके सच्चे आत्म का हिस्सा हैं - लेकिन उन्हें बातचीत का एकमात्र विषय न होने दें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 13 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    6
    उसे पता है कि यह आप के लिए बहुमूल्य है। यह हर दिन की तारीफों से परे जाता है, जो साधारण और सुस्त हो सकता है यदि आप उन्हें अक्सर दोहरा सकते हैं जब आप अपनी लड़की को अद्भुत महसूस करना चाहते हैं, विशिष्ट रहें, अपनी व्यक्तिगत कहानी से प्रेरणा लेना और एक गंभीर तरीके से अपने विचार व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा स्तर को समायोजित करने का प्रयास करें "मिठास" आपकी प्रेमिका की पसंद के अनुसार आपकी टिप्पणी अंत में, इन टिप्पणियों के लिए सर्वोत्तम अवसर चुनें - आप शब्दों के साथ कितना अच्छा हो सकते हैं, अगर आप हमेशा उन्हें दोहराते हैं तो आप उनका अर्थ खो देंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका को वाक्यों के शब्दों को पसंद है, तो कहने के बजाय "अरे, अच्छा पोशाक", आप कह सकते हैं "मुझे तुम्हारी पोशाक पसंद है यह मुझे याद दिलाता है कि आप पहली बार मिले थे।" यह एक बहुत मीठा वाक्यांश है जो बताता है कि आप रिश्ते के प्रारंभिक दौर से कुछ याद करते हैं।
  • भाग 3
    अपनी लड़की का मनोरंजन करें

    आपकी प्रेमिका चरण 14 का शीर्षक
    1
    आउटपुट को एक साथ व्यवस्थित करते समय रचनात्मक रहें यहां तक ​​कि अगर ज्यादातर लड़कियों (और कई लोग) क्लासिक डिनर आउटपुट के अलावा सिनेमा की सराहना करते हैं, तो पारंपरिक परंपराओं को व्यवस्थित करके एक जोड़े के स्टीरियोटाइप में वापस जाने की कोशिश मत करो। रचनात्मक रहें - अपनी प्रेमिका को उन चीजों को करने के लिए लाओ जो उसने कभी नहीं सोचा था। आपकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए कुछ के रूप में बंधन के लिए एक उत्कृष्ट अवसर हो सकता है एक और लाभ के रूप में, यदि आप युवा हैं तो गैर-पारम्परिक नियुक्तियां आपको पैसे बचा सकती हैं
    • एक उत्कृष्ट विचार है कि वह अपनी प्रेमिका को किसी गतिविधि के लिए ले जाकर आश्चर्यचकित करे, जिसके लिए उसने बातचीत के दौरान रुचि व्यक्त की। उदाहरण के लिए, यदि आपने जलीय जानवरों को कैसे प्यार किया है, इसके बारे में आप बात करते हैं, तो आप इसे डाइविंग कोर्स में लेने के बारे में सोच सकते हैं। अगर, दूसरी ओर, आप कला से प्यार करते हैं, तो आप इसे कैनवास और ब्रश के साथ जंगल के लिए यात्रा के लिए ले जा सकते हैं ताकि एक तस्वीर एक साथ मिल सके।
  • आपकी प्रेमिका चरण 15 के बारे में जानें
    2
    अपनी प्रेमिका को शाम का नायक बनाओ। आपकी शाम में एक साथ आप अन्य लोगों या प्रतिबद्धताओं से विचलित नहीं होना चाहिए। कुछ घंटों के लिए सब कुछ एक तरफ रखो अपने मन की सभी भविष्य की परियोजनाओं से मुक्त करें जिनके लिए आपका ध्यान आवश्यक है और अपनी प्रेमिका और आपके रिश्ते को ध्यान में रखें।
  • अपने फोन, पेजर, हैंडसेट और आप को विचलित कर सकते हैं कि किसी भी अन्य उपकरणों को बंद करना सुनिश्चित करें कुछ भी एक व्यवसाय कॉल की तरह एक अच्छा पल खंडहर नहीं है
  • आपकी प्रेमिका चरण 16 का इलाज करें
    3
    उसके लिए भुगतान करें (सम्मान के साथ) पुराने प्रश्न - क्या एक आदमी लड़की के लिए भुगतान करेगा जब वे एक साथ बाहर जाते हैं? - आज की तुलना में आज यह अधिक प्रासंगिक है, क्योंकि यह स्वीकार किया जा रहा है (और यह भी है बहुप्रतीक्षित) कि एक लड़की खुद के लिए भुगतान करता है इस मामले में कोई सही जवाब नहीं है - आपको अपनी प्रेमिका से बात करनी होगी कि किसके लिए भुगतान किया जाएगा। आम तौर पर, यदि आप एक शाम आयोजित करते हैं, तो कम से कम भुगतान करने का ईमानदारी से प्रयास करने की सलाह दी जाती है यह दिखाने के लिए करें कि आपकी प्रेमिका आपको कितनी ज़रूरी है, न कि सेक्स की भूमिका के बारे में पुराने पूर्वाग्रहों के लिए।
  • यदि आपकी प्रेमिका ने जोर देकर कहा कि उसे आपको भुगतान करना चाहिए या आपको बिल को विभाजित करना चाहिए, तो आपको यह दिखाने के लिए एक कमजोर प्रतिरोध प्रदान करना पड़ सकता है कि आप ईमानदार हैं, लेकिन आपको इस विषय के साथ बहस नहीं करना चाहिए। कुछ महिलाओं को कम महसूस हो सकता है कि यदि वे एक साथ होते हैं तो उनके आदमी हमेशा उनके लिए भुगतान करता है, तो वह दिखाता है कि वह उन्हें भुगतान करने की अनुमति देकर उसकी कीमत की सराहना करता है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 17 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    4
    इसे एक वस्तु बनाने के बिना स्तुति करो एक विशेष सैर आपके वास्तविक भावुक भावनाओं को व्यक्त करने का एक शानदार अवसर है जो आमतौर पर गुप्त रहती हैं। आप चाहते हैं जितना मशक और भावुक होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन अपनी प्रेमिका के व्यक्तित्व पर ध्यान देने वाली प्रशंसाएं करें, उस पर हास्य की भावना पर, आपको क्या लगता है, उसके सुंदर सौंदर्य पर और कैसे सेक्सी वह नहीं है। उन चीज़ों के लिए समय भी होगा, लेकिन किसी रोमांटिक संदर्भ में लिंग के बारे में बात करने के लिए एक विशेष क्षण का मुद्दा नहीं उठाएं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 18 का इलाज करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    इसे विशेष महसूस करें आपकी प्रेमिका निस्संदेह आपके लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए उसे पता है कि यह सच है। यदि और कुछ नहीं, तो अपनी प्रेमिका को (और दिखाएं) कहें कि वह आपको बहुत पसंद करता है बाकी सब - मज़ा, रोमांच, एक साथ बिताए समय - यह सच व्यक्त करने के लिए केवल तरीके हैं
  • अपनी प्रेमिका को यह बताएं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, पूरी तरह से ईमानदार होना हमेशा सबसे अच्छा और मधुर तरीका है। एक फुर्तीली और सुरुचिपूर्ण भाषा असली भावनाओं की जगह नहीं ले सकती - लगभग सभी लड़कियां समझ जाएंगी जब आप स्वयं हों और जब आप नहीं हों।
  • टिप्स

    • हग्स उस संदेश को भेजेगा जिसे आप इसे पसंद करते हैं और आप इसे आप को पकड़ना चाहते हैं हग एक सार्वभौमिक दवा है!
    • हमेशा प्यार से बात करने की कोशिश करो
    • यदि आप अपनी प्रेमिका को एक संदेश लिख रहे हैं, तो "मुझे तुमसे प्यार" लिखने के लिए समय ले लो, यदि आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं
    • उपहार देने के अवसर के लिए कोई ज़रूरत नहीं है। एक सामान्य दिन पर अपनी प्रेमिका को कुछ दे दो। यदि आपके पास क्या करना है, तो उन्हें रोमांटिक पत्र या पोस्टकार्ड भेजने का बेहोश विचार नहीं है।
    • उन्हें अक्सर जाने के लिए पूछें आपको पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है: एक पार्क में जाकर हमेशा अच्छा होता है
    • लड़कियां चीजें नहीं हैं और उन्हें ऑब्जेक्ट के रूप में इलाज नहीं करना पसंद है बहुत स्वामित्व से बचें और इसे कम स्नेह और सम्मान के साथ सम्मान की तुलना में इसके लायक है। यदि वह आपके लिए विशेष है, तो इसे उसे दे दो, बिना शर्त।
    • और याद रखें: हमेशा शौचालय की मेज कम! अधिकांश जोड़े स्वीकार करते हैं कि यह उनके रिश्ते में एक समस्या है
    • उसे सब बताओ, रहस्य न रखें और उन्हें दिखाएं कि आप उस पर भरोसा करते हैं, खासकर अगर आप उससे प्यार करते हैं
    • फूलों का मंडल, लेकिन असामान्य तरीके से उन्हें नाई, दंत चिकित्सक या संभवतः काम करने के लिए दिया गया है संक्षेप में, किसी भी सार्वजनिक स्थान पर जहां वह कभी यह अपेक्षा नहीं करेगा, और जरूरी नहीं कि उनके जन्मदिन के लिए, वेलेंटाइन डे या लड़ाई के बाद, लेकिन किसी विशेष कारण के बिना।
    • न केवल अपने प्रेमी बनने की कोशिश करें, बल्कि एक दोस्त भी। यदि आपके पास सामान्य चीजें हैं (यदि आप उपस्थित हैं तो आपको उन्हें रखना चाहिए), एक दोस्त बनें जिन गतिविधियों को आप दोनों की सराहना करते हैं उसके साथ गुणवत्ता समय व्यतीत करें

    चेतावनी

    • कुछ लड़कियों के पास आपके कार्यालय में दोस्त हो सकते हैं। काम पर अपने यौन कौशल के बारे में कभी बात न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com