डॉक्टर की तरह व्यवहार कैसे करें (डॉक्टर कौन)

यहां एक गाइड है जो आपको नायक के अनुकरण के लिए मदद करेगा डॉक्टर कौन

, अंग्रेजी विज्ञान कथा शो वर्तमान में, वह पीटर कैब्लाडी द्वारा खेला जाता है, जो 12 वीं अभिनेता है जो इस भूमिका को निभाता है।

कदम

भाग 1

अपनी सारी बुद्धिमत्ता दिखाएँ
1
अपनी बुद्धिमत्ता और संस्कृति बढ़ाएं विज्ञान, इतिहास और भूगोल पर फोकस करें, लेकिन अन्य विषयों को मत भूलना यदि आप मजाकिया, अप्रत्याशित और अच्छी तरह से सोचा गए टिप्पणियां करते हैं, तो आप दूसरों का पक्ष ले सकते हैं डॉक्टर हमेशा उन्हें करता है
  • 2
    किताबें पढ़ो और कुछ शोध करें ज्ञान शक्ति है, और जैसा कि डॉक्टर उसके साथ हथियार नहीं लेता है, आपको एक विशाल संस्कृति की आवश्यकता होगी।
  • 3
    विभिन्न भाषाओं को जानें TARDIS उसे समस्याओं के बिना अन्य भाषाओं में बोलने में मदद करता है, केवल आपके पास एक नहीं है, इसलिए आपको उन्हें पढ़ना होगा, जो दिलचस्प और उपयोगी है आप विभिन्न सामाजिक स्थितियों में लोगों को पर्याप्त रूप से पता करने के लिए भी सीखने का प्रयास कर सकते हैं। गलतियों के बारे में चिंता मत करो, क्योंकि आप गलत सीखते हैं। अपने आप को अलग-अलग भाषाओं में व्यक्त करने के बारे में जानने से आपको यात्रा में भी मदद मिलेगी: अगर आपको किसी ऐसे देश में जाना पड़ता है जहां आप दूसरों के साथ बातचीत नहीं कर पाएंगे, तो आप कैसे करेंगे?
  • 4
    नियमों का पालन न करें अपना स्वयं का बनाएँ हालांकि, अगर पूर्व-स्थापित मानदंड किसी विशेष कारण के लिए समझ और मौजूद हैं, तो बिना किसी अच्छे कारणों को तोड़ दें। कुंजी है सोचक्या ये नियम समझदार हैं और लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए किए गए हैं या क्या वे सिर्फ एक अत्याचारी अभिव्यक्ति और अंधे वफादारी हैं? महत्वपूर्ण सोच का उपयोग करना सीखो!
  • 5
    बड़े शब्दों का प्रयोग करें सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि उनका क्या मतलब है और शायद, उन्हें सही ढंग से कहें
  • 6
    हमेशा की तरह, या लगभग, आप क्या कहते हैं के बारे में पता करने की कोशिश करें अन्यथा, अपमानित न करें यदि उन्हें आपको सही करना चाहिए यह कुछ नया जानना हमेशा अच्छा होता है, और फिर आपको अपनी संस्कृति के साथ दूसरों को प्रभावित करने का अवसर मिलेगा। चीजों को बेहतर समझने में आपकी सहायता करने के लिए धन्यवाद लोग
  • 7
    जब आप समस्याओं का समाधान करते हैं और कठिन परिस्थितियों में सहायता करने का प्रयास करते हैं तो मज़े करो अपने दोस्तों (और दुश्मनों) के प्रति दयालु हो, यदि उन्हें बुरा दिन हो, और दूसरों को तारीफ करना सुनिश्चित करें उदासीन होने से बचें
  • भाग 2

    यात्रा अक्सर
    1
    सफर। किसी भी प्रकार का आंदोलन, लंबी दूरी की या एक ऐसी दुकान में सवारी के लिए जहां आपने पहले कभी पैर नहीं लगाया है, यात्रा करते हैं। हमेशा आपके द्वारा देखी जाने वाली जगहों के बारे में आपको सूचित करने का प्रयास करें, लेकिन आपको इसके बारे में सब कुछ पता नहीं लगता: यह शायद नहीं है।

    भाग 3

    स्वस्थ और फिट होने के नाते
    1
    अपने शरीर की देखभाल करने और अच्छा महसूस करने की कोशिश करें। आपको जरूरी फिट दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन इसे प्रयास करें। कैलोरी जला और तनाव से लड़ने के लिए रनिंग एक उत्कृष्ट अभ्यास है, और यहां तक ​​कि डॉक्टर यह भी करता है।
  • 2
    तेजी से बनने की कोशिश करें: जब आपको बचाना होगा तब यह काम आसान होगा हमेशा चलाने के लिए तैयार हो जाओ।
  • भाग 4

    दूसरों की देखभाल करें
    1
    लोगों की सहायता करें डॉक्टर लोगों और ग्रहों की सहायता और बचाने के लिए जाना जाता है। फिर भी, जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो गंभीर होने से डरो मत।
  • 2
    दूसरों के लिए एक से अधिक अवसर दें चिकित्सक दृढ़ता से दूसरे अवसरों पर विश्वास करता है - उदाहरण के लिए, उन्होंने डेलिक्स को एक भी दिया। अन्य में प्रतिदेय विशेषताओं की पहचान करें और हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ पक्ष की तलाश करें याद रखें कि कोई व्यक्ति बुरी तरह से व्यवहार करता रहेगा क्योंकि वह जानता है कि दूसरों ने आशा खो दी है। उसे पता है कि यह गलत है।
  • 3
    तलवार से दूसरों की रक्षा करें यदि आप किसी को छेड़ा, पीटा, हमला किया या नाराज देखते हैं, तो उसकी सहायता करें यदि अन्य लोग हैं, तो जो कुछ भी हो रहा है वह सबको बताएं, अन्यथा सुरक्षा के लिए पीड़ित को हाथ देने के लिए संपर्क किया है। आप अकेले हस्तक्षेप नहीं कर सकते क्योंकि आप खुद को भी चोट पहुंचाते हैं? सुदृढीकरण के लिए कॉल करें।
  • 4
    दूसरों को सुरक्षित रखें, वे अपने दोस्तों या अजनबी हो। जिन लोगों के बारे में आपकी परवाह है उन्हें कभी भी त्याग नहीं करें मुश्किल समय में उन्हें आपकी आवश्यकता है अगर आपको लड़ना पड़ा तो भी उन्हें मत छोड़ें अगर वे आपको भूल जाते हैं, उन्हें याद रखें और वैसे भी उनका बचाव करें। क्या आप यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि वे सुरक्षित हैं
  • भाग 5

    एक प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ होने के नाते
    1
    वह बहुत तेजी से बोलता है और प्रौद्योगिकी के लिए एक निश्चित उत्साह को दर्शाता है इन दो विशेषताओं को मिश्रण करने की कोशिश करें और "टेक्नो-तकनीशियन" (अर्थात, प्रौद्योगिकी के बारे में जल्दी से बोलें, कुछ अजीब बातों को जोड़कर) होने का प्रयास करें
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, बहुत उत्साहित और अति-पुनरुत्थान न करें विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार उचित तरीके से व्यवहार करना सुनिश्चित करें: विभिन्न स्थितियों के आधार पर डॉक्टर इस रवैये से बिल्कुल गंभीर व्यवहार तक गुज़रता है

    भाग 6

    अपने मनियास को गले लगाओ
    1



    थोड़ा व्यर्थ होने की कोशिश करें: डॉक्टर है इसके अलावा, अच्छी तरह से तैयार करें: साधारण, गुणवत्ता वाले वस्त्र हमेशा काम करते हैं, लेकिन विलक्षणता का स्पर्श जोड़ते हैं। एक उदाहरण पांचवें और दसवें अभिनेता के गिलास हैं जिन्होंने इसे व्याख्या की है, भले ही उन्हें इसकी आवश्यकता न हो।
    • उसने कहा, कुछ भी फुसलाओ मत। मज्जा को नम्र होने की कोशिश करें
  • 2
    चिंता मत करो अगर तुम थोड़ा अजीब हो और पागल को देखने के लिए डर नहींोगे। डॉक्टर हमेशा इस तरह से व्यवहार करते हैं, दर्शकों को बनाते हैं और उनके आसपास के लोग हंसी करते हैं। शायद आप चुटकुले बनाने में बहुत अच्छा नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी आप एक व्यंग्यात्मक या बुद्धिमान टिप्पणी करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • 3
    जब आप नाराज होते हैं, तो जितना संभव हो उतना इसे छुपाने की कोशिश करें। किसी भी मामले में, जब आप वैध से अधिक कारण के लिए होते हैं, तो आपको अपनी भावनाओं को उभरने देना चाहिए, उदाहरण के लिए, निर्दोष लोगों को पीड़ितों से बचाने के लिए करते हैं। एक शांतिवादी बनें, लेकिन अधर्म का अंत करने के लिए न्याय करने की आवश्यकता पर ध्यान न दें। यह कुछ मायनों में स्वयं को क्रुद्ध करने योग्य है, जैसे भूखे बच्चों या गुलामी
  • डॉक्टर उन हथियारों से बचा जाता है जो गंभीरता से चोट पहुंचा सकते हैं। सबसे घातक वस्तु जो आमतौर पर उपयोग करती है वह है ध्वनि शराबी (स्पष्ट रूप से भी प्रतिष्ठा जिसका हिस्सा है)। यह मारना जरूरी नहीं है, परन्तु यह चरित्र यह सुनिश्चित करता है कि दुश्मनों का बिजली का झटका है और उनकी इंद्रियों को खो दिया है, लेकिन आगे नहीं बढ़ता। यदि आपको लगता है कि आप एक लड़ाई में शामिल होने का जोखिम उठाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए उचित बोलने का प्रयास करें अभ्यास के साथ, आपको शब्दों के साथ हमलों के शिकार करने में अच्छा होना चाहिए।
  • यदि आप सिर्फ बात करके खुद को नहीं बचा सकते हैं, अपनी रक्षात्मक चाल का अच्छा उपयोग कर सकते हैं और भाग सकते हैं। आपके पास कोई रास्ता नहीं है? यदि आप हमला करते हैं, तो आपको स्वयं का बचाव करना चाहिए, लेकिन किसी को गंभीरता से किसी को चोट नहीं पहुँची
  • भाग 7

    स्वतंत्रता का प्रदर्शन
    1
    दृढ़ रहें हार न दें

    • कुछ भी मत छोड़ो: खुद को पकड़ो और आगे बढ़ो, पतन के लिए कोशिश न करें
  • 2
    अकेले रहना डरो मत। बेशक, कभी-कभी यह मुश्किल होता है, लेकिन अकेलेपन और लाभदायक अलगाव के बीच स्पष्ट अंतर होता है इसके अलावा, अकेले खड़े होने में सक्षम होने से पता चलता है कि आप डर नहीं सकते कि क्या हो सकता है और आप गहराई से प्रतिबिंबित करने के लिए तैयार हैं।
  • जानबूझकर अपने दोस्तों को अकेले रहने के लिए डाउनलोड न करें, अन्यथा आप उन्हें खो देंगे। यदि आप अधिक मिलनसार हैं, तो निकट मित्रों और लोगों के बड़े समूहों के साथ समय व्यतीत करें।
  • 3
    तैयार हो जाओ। कुछ के लिए तैयार रहें

  • यह, अपने बैग में एक प्राथमिक चिकित्सा किट होने अपनी बाइक या कार पर एक रूमाल के लिए करने के लिए एक दोस्त आँसू में फट शामिल हो सकते हैं, अपने आप को एक तूफान से बचाने के लिए एक बरसाती, एक गुप्त भाषा है जो के साथ संवाद करने, एक छोटे टॉर्च जब उपयोग करने के लिए प्रकाश दूर जाता है, आदि।
  • 4
    बहादुर हो जाओ यदि आप कुछ से डरते हैं, तो इसे हारने की कोशिश करें (लेकिन अगर आप किसी गंभीर डर से पीड़ित हैं, तो आपको किसी प्रकार के सदमे से नहीं होना चाहिए) या किसी और के साथ इसका सामना करना चाहिए।
  • 5
    अचानक। आकस्मिक योजनाओं के बारे में चिंता न करें कुछ भी योजना मत करो जब आप कार्य करते हैं, तो सोचें: क्यों रोक और सोचें जब आप बच सकते हैं और कुछ कंक्रीट कर सकते हैं? दूसरी ओर, आप जो कर रहे हैं, उससे अधिक या कम जानने में गलत नहीं है। इस तरह, आप कैसे व्यवहार करेंगे इसका एक अस्पष्ट विचार प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन कुछ के लिए तैयार रहें और विशिष्ट प्रोग्राम नहीं हैं: अगर कोई कदम केवल योजना के अनुसार नहीं जाता है तो वे नीचे की ओर जा सकते हैं।
  • 6
    अपने आप में विश्वास करें: आप शानदार हैं आपको बस इसे महसूस करना है आप कर रहे हैं आप क्या कर रहे हैं, और कोई भी आप को बदलने के लिए मजबूर कर सकते हैं। आपके विकल्प आपके लिए हैं, दोस्त के लिए नहीं, आपके माता-पिता के लिए नहीं। जीवन ही तुम्हारा है, पूरी तरह तुम्हारा है
  • भाग 8

    डॉक्टर की तरह समरूप बनाना
    1
    बहुत मिलनसार होने की कोशिश करें बिना किसी बहिष्करण के सभी लोगों से बात करें, और चिंता न करें कि वे आपके बारे में क्या सोच सकते हैं वैसे भी लोगों के लिए दया करो। एक अजनबी से पूछो, "क्या बुरी टोपी!" और चले जाओ, विनम्र नहीं है, और डॉक्टर ऐसा कभी नहीं करेंगे।
  • 2
    रहस्य की एक चमक के साथ खुद को चारों ओर से घेरे जब कोई व्यक्ति आपके जीवन के बारे में पूछता है, तो आप अस्पष्ट जवाब देते हैं और विषय को बदलते हैं। आप इन क्षणों को भी पकड़ सकते हैं, उन्हें अपने वार्ताकार के बारे में और जानने के लिए एक अवसर के रूप में उपयोग कर सकते हैं: एक संक्षिप्त उत्तर दें और उससे पूछें कि वह इसके बजाय क्या सोचता है। सुनना सुनिश्चित करें, यद्यपि।
  • 3
    रोमांच के लिए एक साथी खोजें एक भरोसेमंद व्यक्ति जो यात्रा और जीवन को कम से कम जितना प्यार करता है यह आपका सबसे अच्छा दोस्त, कोई रिश्तेदार या पालतू-बच्चा हो सकता है, मूल रूप से, जिसे आप साथ मिलकर बात कर सकते हैं
  • 4
    अपने निजी जीवन के बारे में विवरण साझा करें आपका जीवन अनुभव आपको दूसरों को बेहतर समझने की अनुमति देगा, लेकिन केवल उन मित्रों और लोगों से बात करें जिन पर आप भरोसा करते हैं। हर किसी के साथ आपको अस्पष्ट होना चाहिए क्योंकि आपको पता नहीं है कि आपके खाते के बारे में कुछ जानकारी मिलने के बाद आप को कौन छुपा सकता है वे इसे आपके खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं
  • 5
    उत्सुक रहो आप नहीं जान सकते कि कौन से विवरण आपके जीवन को बचा सकता है, और फिर आपकी बातचीत हमेशा दिलचस्प होगी
  • 6
    उत्साही रहें हमेशा कांच के आधे भाग को देखने की कोशिश करें, लेकिन जब आवश्यक हो तो खुद का बचाव करें सभी परिस्थितियों में सुंदरता की तलाश करें, लेकिन नकारात्मकता की उपेक्षा न करें, क्योंकि आप इसे सहन नहीं कर सकते हैं: इसे अपने पक्ष में बदलने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • निरीक्षण करें कि डॉक्टर क्या कहते हैं और करता है जब एक बंदूक की ओर इशारा किया जाता है आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं? क्या वह परेशान है? शांत?
    • डॉक्टर अक्सर कई भावों का प्रयोग करते हैं जैसे कि बढ़िया, प्रतिभाशाली ( "महान"), Geronimo (एक तरह की लड़ाई रोना जो कि खतरनाक स्थितियों या एड्रेनालाईन के भार में प्रयोग की जाती है) ई Allons-y (जिसका अर्थ है "चलो चलें!" फ्रेंच में) कभी-कभी उसे (इतालवी या अंग्रेजी में) बताने की कोशिश करें, अन्यथा कुछ खास विचित्र चिंतन करें, खासकर अन्य भाषाओं में भी।
    • याद रखें कि आप कहां से आते हैं डॉक्टर गैलफीरी को कभी नहीं भूलते हैं - वह हमेशा इसे अपने दिल में रखता है और उन सबक को ध्यान में रखते हैं जिन्हें उसने सीखा है और जो उन्हें सिखाया गया है।
    • के सभी मौसम देखें डॉक्टर कौन अधिक जानने के लिए
    • एक असामान्य गैजेट प्राप्त करें जो आप कई अलग-अलग स्थानों में उपयोग कर सकते हैं अपने साथ उपयोगी चीजें ले आओ, जैसे स्क्रूड्राइवर, नोटबुक, इत्यादि जाहिर है, यह एक सुरुचिपूर्ण और दर्जी बना पुरुषों के सूट को जोड़ने के लिए चोट नहीं होगा यदि आप दसवीं डॉक्टर की शैली पसंद करते हैं, तो पिछली भट्ठी के साथ एक खाई कोट पहनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com