पूरी तरह से आपकी शैली को नवीनीकृत कैसे करें

क्या आपकी सामान्य उपस्थिति ने आपको बोर लिया और क्या आपने अपना विश्वास खो दिया है? यह लेख आपको इस बुरी भावना को दूर करने में मदद करेगा! कदम से कदम, आप सिर से पैर की अंगुली करने के लिए खुद को वापस मिल जाएगा!

कदम

विधि 1

बालों की देखभाल
एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आकार और बाल काट: आत्मसम्मान से जुड़ा सबसे महत्वपूर्ण भौतिक तत्वों में से एक बाल द्वारा प्रस्तुत किया जाता है। चाबी सही कट और रंग चुनना है सबसे पहले, कट से शुरू करें
  • चेहरे के लिए अंडाकार लगभग हर प्रकार की शैली अच्छी है, छोटी से लंबी और पूर्ण कटौती के लिए आपके लिए अच्छा है! हेयरड्रेसर का कहना है कि यह फ़ॉर्म सबसे ज्यादा बहुमुखी है। हेयरस्टाइल का प्रयास करें जो चेहरे को अधिक चौड़ाई दें, जैसे एक उच्च फसल या साइड लाइन. सुनिश्चित करें कि कटौती आपके चेहरे को बहुत ज्यादा कवर न करे - उदाहरण के लिए, लंबे, भारी बालों से बचें
  • यदि आपके पास चेहरा है वर्ग, आप इसे एक भ्रम देना चाहते हैं लंबाई. ठोड़ी पर गिरने वाली शैली या थोड़ा अधिक होने से बचें इसके अलावा, सीधे फ्रिंज से बचें, जो चेहरे के आकार पर जोर देगा। इस प्रकार के चेहरों के कोनों को नरम करना इससे बहुत अधिक वृद्धि होगी। एक निश्चित बनावट के आकार और विशेषताएँ आपको तेज कोनों नरम बनाने में मदद करेंगे। कर्ल और लहरें भी एक फर्म जबड़ा में स्त्रीत्व जोड़ देगा।
  • यदि आपके पास चेहरा है दौर, आपको इसे खींचने का प्रयास करना चाहिए सही कटौती लंबी कटौती है, जो ठोड़ी से अधिक है, क्योंकि जो लोग इस क्षेत्र में आते हैं या थोड़ी अधिक होती हैं, उन्हें भारीपन मिलता है। उन शैलियों से बचें जो नीचे कसते हैं, एक तरह का सर्कल बनाते हैं जो चेहरे को तख्ते या गोल फ्रिंज। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो एक नाई काटने के लिए हेयरड्रेसर से पूछें। इसके अलावा, ऐसी शैलियों जो भ्रम को दे देती हैं कि बाल कंधे को छूते हैं, ठीक उसी तरह काम करते हैं।
  • एक चेहरे एक दिल के आकार में एक शैली से लाभ जो व्यापक माथे और संकीर्ण ठोड़ी के बीच संतुलन बनाता है नतीजतन, वह एक शैली के लिए विकल्प चुनता है जो छोटे माथे बनाता है और ठोड़ी बड़ी दिखाई देती है। फ्रिंज उपयोगी है, खासकर अगर माथे ऊंचे हो, परन्तु नहीं इसमें एक चौकोर कट होना चाहिए ठोड़ी के क्षेत्र में मात्रा जोड़ें या नीचे की ओर एक और अधिक सुसंगत शैली का चयन करें, जो मांग की गई पूर्णता की गारंटी देगा। उन शैलियों से बचें जो सीधे, पतले और बहुत सपाट गिरते हैं, क्योंकि वे तंग चीन पर दबाव डालते हैं। मध्य में रेखा को ठोड़ी की ओर इशारा करता है, इसलिए इसे पक्ष में बनायें
  • एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बाल रंग: हल्की त्वचा लगभग सभी रंगों के साथ ठीक है लाल या सुनहरे सुनहरे रंग के रंगों से बचें अगर आपके पास गुलाबी रंग की त्वचा है ऐश टोन के लिए ऑप्ट को इसे बेअसर करना यदि आपके पास पीले रंग का धब्बा है, तो पीले, सोना या नारंगी के रंगों से बचें। आप गहरे लाल पसंद करते हैं पुराने या काले रंग का रंग गहरे रंगों के साथ बेहतर है।
  • छवि शीर्षक से एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 3
    3
    बाल उत्पादों: आपके लिए सही उत्पादों का चयन करने का सबसे अच्छा तरीका अपने बाल प्रकार का मूल्यांकन करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप वसा हैं, तो आपको विशेष रूप से इस प्रकार के पत्ते के लिए बनाए गए उत्पादों को देखना होगा। यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो आपको उन्हें उत्पादित करने के लिए कुछ उत्पादों को खरीदना चाहिए। आपके बाल के जो भी प्रकार हों, उन उत्पादों को खरीदना बेहतर होता है जो आपके लिए नोट के योग्य परिणाम प्राप्त करने के लिए सही हैं। शीर्ष पर अपने बालों को रखने के लिए थोड़ी देर में ब्यूटी सैलून का दौरा करना भी एक अच्छा विचार है
  • विधि 2

    त्वचा की देखभाल
    छवि शीर्षक से एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 4
    1
    त्वचा: जब हम त्वचा के बारे में बात करते हैं, तो हम पूरे शरीर को देखें! तो, आज से इसकी देखभाल करना शुरू करें
    • हर कोई बहुत से पानी पीने की सलाह देता है और कोई बेहतर सुझाव नहीं है पानी आपको विषाक्त पदार्थों को समाप्त करने में मदद करता है और आपकी त्वचा को एक स्वस्थ स्वरूप देता है। इसके अलावा, आपको फलों और सब्जियों की खपत में वृद्धि करना चाहिए। मंगरीने एक सुंदर और उज्ज्वल त्वचा होने के लिए सुनहरे नियमों में से एक है।
    • सोने से पहले हर रात मेकअप करें आपकी त्वचा को रात में साँस लेने की जरूरत है, और अगर आप अक्सर सोते हैं, तो आप बहुत सारे मुंह के साथ समाप्त होंगे इसे एक हफ्ते में एक बार धोना। स्क्रबिंग की सहायता से आप सतह पर मृत कोशिकाओं से छुटकारा पा सकते हैं और काले धब्बे और सफेद धब्बे का हिस्सा निकाल सकते हैं। साप्ताहिक छिड़कना, त्वचा हमेशा स्वस्थ और नरम दिखाई देगी सबसे ज्यादा सराहनीय स्क्रब में से एक है "सेंट Ives खुबानी स्क्रब", कम कीमत पर सुपरमार्केट में उपलब्ध है
    • हमेशा सोने से पहले और सुबह में आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करें ऐसा करने से दिन की शुरुआत से इसे नरम और चिकना होगा।
    • हॉलीवुड के सितारों का रहस्य एक सुंदर त्वचा है? शारीरिक गतिविधि! प्रत्येक दिन आगे बढ़ने से त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने के लिए पुनर्जन्म और ऑक्सीजन की अनुमति मिलती है! जॉगिंग जूते पहनने का एक उत्कृष्ट कारण है, है ना?
  • एक स्व पूर्ण बदलाव कदम शीर्षक से छवि कदम 5
    2
    सौर प्रोटीक्शन: यह मार्ग आवश्यक है। सनस्क्रीन लागू करें (कम से कम 30 की एसपीएफ़ के साथ) 20 से 30 मिनट घर छोड़ने से पहले इसे हर दिन करो याद रखें, हल्के रंगों को अंधेरे से ज्यादा आसानी से जला दिया जाता है तो, सही उत्पाद चुनें जानने के लिए कि कितना आवेदन करें, आपको पूरे शरीर के लिए चेहरे और गर्दन और दो चम्मच को कवर करने के लिए एक बड़ा सिक्का के बराबर मात्रा का उपयोग करना चाहिए।
  • विधि 3

    मेकअप
    एक स्व पूर्ण बदलाव कदम 6 शीर्षक छवि
    1
    चेहरा बनावट: मेकअप आपके चेहरे को सुधारने के लिए मौजूद है, इसे कवर करने के लिए नहीं लेकिन, अगर हम ईमानदार होना चाहते हैं, तो बहुत से लोगों ने यह आखिरी काम किया है असमान स्थानों और खामियों पर आपको अच्छे छिपाने वाले का उपयोग करना चाहिए आप आसानी से लाल आँखों के साथ लाल धब्बे को कवर कर सकते हैं। यह काम करता है!
  • एक स्व पूर्ण बदलाव कदम 7 शीर्षक छवि
    2
    आँखें बनाने के लिए: ऐसे रंग चुनें, जो आपकी आंखों के रंग और आकार पर जोर देते हैं। सबसे अच्छा रंग तटस्थ हैं, जो लगभग किसी भी प्रकार की त्वचा का पक्ष रखते हैं और प्रकाश के अंक के निर्माण की अनुमति देते हैं जो आंखों के रंग को उजागर कर सकते हैं। आंखों के रंग के आधार पर चुनने के लिए यहां रंगों के प्रकार हैं ग्रीन आंखें: पृथ्वी के स्वर (लगभग हर प्रकार का भूरा, तापाई, हाथी दांत और चॉकलेट), सोना, कांस्य, तांबे, बेर, गुलाबी और बैंगनी रंग। नीली आँखें: धातु रंग (सोना, तांबे और कांस्य), तापाई, मौज़ और बैंगनी हरे या पानी-नीले रंगों का उपयोग न करें, जो आंखों के रंग के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। भूरी आंखें: गुलाबी, आड़ू, मूंगा, सोना, हरा, नीला, बेर, भूरा, शैंपेन और बैंगनी ज्यादातर रंग भूरे रंग के आँखों के लिए अच्छे हैं



  • एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    गाल: गाल प्रत्येक टोन और त्वचा के प्रकार को उजागर करने में सक्षम होने के लिए यहां चार चरण दिए गए हैं:
  • चरण 1. क्रीम या मूस पर चेकबोन्स पर आड़ू का उपयोग करें (आड़ू का रंग किसी भी त्वचा के टोन के लिए सबसे अधिक बढ़ाता है) और इसे सिर के मध्य आंखों की छात्रा के मुकाबले क्षेत्र से लागू करना शुरू कर देता है। मिश्रित पाउडर ब्लश की एक परत जोड़ें। दो उत्पादों को लेयरिंग कलर कलर बना देगा!
    एक स्व पूर्ण बदलाव कदम शीर्षक से छवि कदम 8 बुललेट 1
  • चरण 2. प्रत्येक चेकबोन की हड्डी और गाल के खोखले मैट ब्रॉन्जर के साथ या आपकी त्वचा की टोन से गहरे रंग के दो या तीन रंगों के एक पाउडर के साथ आगे बढ़कर contouring करें। याद रखें कि आप भ्रम पैदा करना चाहते हैं कि काँचबोन एक छाया बनाते हैं और इस प्रभाव को थोड़ा तेज करना चाहिए। यह न केवल आपके चेहरे को परिष्कृत करेगा, यह एक नज़र भी बना देगा "उज्ज्वल"।
    एक स्व पूर्ण बदलाव वाला शीर्षक शीर्षक छवि 8 बुललेट 2
  • चरण 3. क्रीम में रोशनी के साथ शीशेबोन को हल्का करो और फिर मोती खनिज रोशनी के साथ (इस मामले में भी हम इस अवधि का विस्तार करने के लिए इस आवेदन का विकल्प चुनते हैं)। एक पर्याप्त राशि का प्रयोग करें ताकि रोशनी चमक को दर्शाती है और एक नरम रंग और एक नज़र बना सकती है जो गाल बढ़ा सकती हैं, लेकिन नकली श्रृंगार बनाने के लिए इतना कुछ नहीं है।
    एक स्व पूर्ण बदलाव वाला शीर्षक शीर्षक छवि 8 बुललेट 3
  • चरण 4. एक बड़े काबुकी ब्रश प्राप्त करें और एक निर्दोष खत्म करने के लिए तीन रंगों को मिलाएं!
    एक स्व पूर्ण बदलाव का शीर्षक शीर्षक चित्र 8 बुलेट 4
  • एक स्व पूर्ण बदलाव कदम 9 शीर्षक छवि
    4
    आइब्रो: यदि आपको लगता है कि आपके भौहें बहुत जंगली हैं, बहुत पतली या, किसी कारण के लिए, आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, ये कदम आपकी मदद कर सकते हैं। एक भौं कंघी खरीदें जो आपको उन्हें आकार देने में मदद करेंगे। पता नहीं कैसे आप उपयोगी हो जाएगा! यदि आप दर्द बर्दाश्त कर सकते हैं और निवेश करने के लिए कुछ पैसा कमा सकते हैं, तो आप पेशेवर एपिलेशन से गुजर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास थोड़ी सी भी मंशा नहीं है, तो इन युक्तियों का पालन करें लड़कियों द्वारा बनाई गई सबसे बड़ी गलती चिमटी के साथ अतिरंजना है उन्हें बुरी तरह से फाड़ने से बचें, क्योंकि उन्हें वापस आने के लिए महीनों लगते हैं। यहां याद रखने की एक सरल चाल है: आइब्रो के बीच की जगह आंखों के बीच की जगह की तुलना में समान या थोड़ा अधिक होनी चाहिए। सबसे अधिक मांग वाले आइब्रो की विशेषता एक प्रकाश मेहराब से होती है इससे निपटने से पहले, आपकी त्वचा को साफ करें। इसे एक नाजुक खुजली से छीन लेना, जो क्षेत्र को अच्छी तरह से तैयार करेगी। क्या दर्द आपको चिंता करता है? अनुभवी सौंदर्यकारियों का कहना है कि बर्फ के घन को डिप्टीन या एक जेल लगाने से पहले बच्चों के शुरुआती चीजों को दूर करने के लिए डिज़ाइन किया गया। आइब्रो ऊपर और बाहर कंबल, इसलिए वे चिकनी हैं इसके बाद, चिमटी के साथ अनचाहे बालों को हटा दें।
  • एक स्व पूर्ण बदलाव कदम 10 शीर्षक छवि
    5
    होंठ: मेकअप कलाकार बॉबी ब्राउन के अनुसार, होंठों के लिए सबसे मूल्यवान टन प्राकृतिक रंग की तुलना में एक या दो रंगों से अधिक गहरा होता है। रंगों का परीक्षण करने के लिए, होंठ पर लिपस्टिक या चमक लागू करें। यदि वह रंग आपके दोहन के होंठों की तुलना में एक या दो रंगों से अधिक गहरा होता है, तो आपको वह एक मिल जाता है जो आपके लिए सही है लेकिन मेकअप करने से पहले होंठ पर एक होंठ बाम या वेसलीन लागू करें ताकि वे अच्छी हाइड्रेटेड हो।
  • एक स्व पूर्ण बदलाव कदम शीर्षक छवि 11 कदम
    6
    आईलाइनर: तय करना कि आप किस तरह की आइलिनर चाहते हैं। क्लासिक पेंसिल एक सॉफ्ट लाइन बनाता है और साथ काम करने के लिए पर्याप्त आसान है। जेल या तरल में एक आलिलर एक अधिक निर्णायक प्रभाव पैदा करता है, लेकिन सटीक और धैर्य की आवश्यकता होती है। एक धब्बा-प्रूफ आईलिनर, जो अपने आप से चिपक जाती है और पलक पर अच्छी तरह से ग्लाइड करती है, संभवतः उपयोग करने में सबसे आसान है। यह बड़ा आँखें देख सकते हैं और इसका इस्तेमाल करने के लिए सफेद आईलाइनर या एक नरम रंग का धातु चांदी या सोने का प्रयोग एक साथ किसी अन्य रंग की या काले काजल के साथ all`eyeliner aperti-। निचले पलक के नीचे या आंख के निचले या ऊपरी कोने में सफेद आंखें लगानेवाला को लागू करें, फ्लीप लाइन के पास। लगभग अपरिपक्व प्रभाव के लिए पलक में एक उंगली या एक छोटा ब्रश के साथ इसे धब्बा। अपनी आँखों के रंग के लिए उपयुक्त एक आइलाइनर चुनें उन भूरा और बेर भूरी आँखें, taupe और गहरी हरी आंखें, रेतीले taupe और गहरी नीली आंखों के लिए भूरे रंग के लिए हरे, के लिए एकदम सही हैं क्योंकि यदि आप उन्हें luminosi- हेज़ेल आँखें बनाने के लिए, के अनुसार आईलाइनर चुनें वह रंग जिसे आप अपनी आंखों से बाहर खड़ा करना चाहते हैं या एक बार में राहत में उन्हें सबको डाल देना चाहते हैं।
  • विधि 4

    शव
    एक स्व पूर्ण बदलाव कदम 12 शीर्षक छवि
    1
    नटरिलो और शारीरिक गतिविधि करें: नियमित व्यायाम स्वस्थ रहने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है बट एक ऐसा क्षेत्र है जो विशेष रूप से लड़कियों को चिंतित करता है! इसलिए, यदि आपको लगता है कि आपके पास अच्छे दिखने वाले नितम्ब नहीं हैं, तो यहां क्या करना है: अपने ग्लुसेटस मैक्सिमस को प्रशिक्षित करने का उद्देश्य यदि आप इस क्षेत्र में कुशल हैं, तो आपको उनसे छुटकारा पाने के लिए वसा को खत्म करना होगा। यह हासिल करने का सबसे तेज़ तरीका कार्डियो व्यायाम, भारोत्तोलन और स्वस्थ आहार के माध्यम से है। टूल रूम में अभ्यास करें सप्ताह में कम से कम तीन बार। जब आप करते हैं, नितंबों पर ध्यान केंद्रित करें सबसे संकेत दिए गए अभ्यास कूल्हों के विस्तार, पैर की दशा, लंगने और स्क्वेट्स हैं। शुरुआत में, आपको प्रत्येक व्यायाम के लिए 10 पुनरावृत्तियों के तीन सेट पूर्ण करना चाहिए। फल, मछली और दुबला मांस, नट्स, रोटी और आलू के पेस्ट और सब्जियां सहित सही खाद्य पदार्थ खाएं।
  • छवि एक स्व पूर्ण बदलाव चरण 13
    2
    नींद: पर्याप्त रूप से आराम न करने पर, शरीर स्वयं की मरम्मत नहीं कर सकता है, संचलन कम हो जाता है और त्वचा को कम ऑक्सीजन और पोषण प्राप्त होता है। नतीजतन, रंग अंधेरे और पीले दिखाई दे सकते हैं, pimples दिखाई दे सकते हैं और काले घेरे बन सकते हैं। सो एक सौंदर्य उपचार है लेकिन नियमित आधार पर आराम करने की कोशिश करो! सप्ताहांत के लिए अपनी झपकी छोड़ दो, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह चार घंटे तक नहीं टिकता है! यह आपकी आदतों को परेशान कर सकता है, इसलिए आप स्कूल या काम पर वापस जाने के लिए फिट नहीं होने का जोखिम उठाते हैं। संक्षेप में, ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा सो नहींें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com