एक छोटी कटौती के बाद अपने बालों को बढ़ने के दौरान सबसे अच्छा कैसे दिखता है

यदि आपने अपने बालों को कम करने का फैसला किया है, लेकिन आप इसे फिर से बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको एक ऐसे चरण का सामना करना होगा जहां आपके बालों को यह अजीब लम्बाई होगी, जो थोड़ी देर के लिए `न मांस और न मछली` है। केश में थोड़ा सा रचनात्मकता और थोड़ा धैर्य लघु अवधि से लम्बे बाल तक संक्रमण चरण की सुविधा प्रदान करेगा।

कदम

विधि 1

बाल बढ़ने के लिए शैली
1
हेयरपिन के साथ विद्रोही ताले बंद करो यदि आपके पास बाल एकत्र करने के लिए बहुत कम बाल हैं, लेकिन उनको ढीले छोड़ने के लिए बहुत लंबा है, उन्हें हेयरपिन के साथ बंद करने की कोशिश करें। उत्तरार्द्ध एक वफादार दोस्त को सभी हफ्तों और महीनों के लिए पुन: स्थापित करने के लिए आवश्यक होगा। यहां उन सभी लोगों के लिए एक त्वरित मार्गदर्शिका दी गई है जो अभ्यास से बाहर हैं:
  • अपनी पसंद की एक आंख की पुत्री की तरफ, पक्ष रेखा बनाएं फिर बालों के छोटे किनारों पर बालों को वापस खींचें, इसे हेयरपिन के साथ रोक दें। गुच्छा रखने के लिए hairspray डाल दिया।
  • अब पंक्ति के लंबे किनारों पर बालों को स्विच करें, तथाकथित तथाकथित गुच्छे का निर्माण करें। उन्हें एक बार या दो बार ट्विस्ट करें और फिर उन्हें ठीक करें "पकवान का" सिर के शीर्ष पर, फिर हेयरपींस की मदद से। ताला का मामूली मोड़ थोड़ा मात्रा देने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • जब बालों को एक लंबी लंबाई तक पहुंचने में सक्षम हो जाता है, तो वह चोंचते हैं और पूंछ के नीचे विद्रोही ताले छिपते हैं, उन्हें बालों के झड़ने से रोकते हैं।
  • 2
    अपने आप को जेल और बाल मूस से परिचित कराएं इन उत्पादों को अपने बालों को वश में करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, यदि यह बेहिचक और अनियंत्रित दिखता है। दो या तीन अलग-अलग उत्पादों के साथ टेस्ट करें जिनके साथ आप सबसे अच्छे हैं - यदि आप एक से अधिक उत्पाद खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें कि वे कौन हैं और यदि वे आपको इसे करने की कोशिश करते हैं यदि उत्पाद आप उपयोग करते हैं, तो अपने बालों को बहुत अधिक कठोर करते हैं, तो इसे लागू करने से पहले उत्पाद को कुछ पानी जोड़ने की कोशिश करें।
  • कम चमकदार प्रभाव के लिए, बाल मोम के लिए विकल्प चुनें। बहुत छोटी मात्रा में उत्पाद (चाकू की टिप) लें और बालों में समान रूप से वितरित करें, खोपड़ी से शुरू करें आप पसंद शैली में स्टाइल करें
  • एक चमकदार या गीला प्रभाव के लिए, जेल के लिए विकल्प चुनें। इसके अलावा, इस उत्पाद में बहुत कम मात्रा में उत्पाद ले लो और आधार पर बाल से समान रूप से बालों को वितरित करें। यदि आपने चुना केश की अनुमति देता है, तो यह कंघी हो जाती है, ताकि जेल का कोई भी ढेर नहीं रह सके।
  • बालों के लिए मूस घुंघराले बालों के साथ या उन लोगों के लिए आदर्श है जो बालों के लिए थोड़ा अधिक मात्रा देना चाहते हैं। यदि आप घुंघराले हैं, उत्पाद का एक नट लेते हैं और लम्बाई के 2/3 से अधिक समान रूप से इसे फैलाते हैं (इसलिए, खोपड़ी के करीब भी नहीं), फिर सिर को घुमाकर और अंतर्निहित बालों पर ऑपरेशन दोहराएं। मात्रा देने के लिए, उत्पाद का एक अखरोट ले लो और दूसरी ओर जड़ों से शुरू होने वाले कंघी के साथ बाल पर इसे लागू करें।
  • 3
    घुंघराले से चिकनी या इसके विपरीत पर स्विच करें यदि आपके हाथ में सही उपकरण हैं, तो अपने केश को जंगली जाने के लिए अपने बाल को कर्लिंग की कोशिश करें। कर्ल बनाने से बाल को कम करने की चाल होती है जो उस लम्बाई का है जो न तो `मांस और न मछली` है: न तो कम या न ही पर्याप्त समय तक। वैकल्पिक रूप से, यदि आप घुंघराले या लहराती बाल हैं, तो आप उन केश विन्यास के लिए आवश्यक लंबाई तक पहुंचने के लिए उन्हें लोहे करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • 4
    एक लंबा रोटी बनाओ अपने बाल ढीले छोड़ दें और वापस जाएं, फिर सामने वाले को एक छोटी सी रोटी में उठाएं। यह उन लोगों के लिए एक व्यावहारिक विचार है, जो बालों को चेहरे पर गिरने से रोकना चाहते हैं, या उन लोगों के लिए जो फ्रिंज पसंद नहीं करते हैं। यदि आपके सामने के बालों को लंबे समय तक पर्याप्त नहीं किया जा सकता है तो इसे एक रोटी में लेने में सक्षम न हो, चिंता न करें: एक मिनी चोटी बहुत अच्छी लगेगी।
  • 5
    एक छोटी कटौती करें यह उन लोगों के लिए एक व्यावहारिक विचार है, जो विकास के चरण के दौरान जटिलताओं से बचने और जड़ को अलग-अलग लंबाई के ताले की समस्या से दूर करना चाहते हैं जो कि `थोड़ा संकर` दिखते हैं। हेलमेट उन लोगों की भी सेवा करता है जो समान रूप से अपने बालों को फिर से बदलने की कोशिश करते हैं: दोनों पक्ष, बढ़ते, लगभग एक ही लंबाई रहेंगे।
  • 6
    अपने बालों को पीछे की तरफ लाएं यदि शॉर्ट कट के बाद पुन: विकास के प्रभाव में से एक अनियंत्रित बालों का द्रव्यमान है, तो इसे जेल की मदद से पीछे की ओर झेलने का प्रयास करें। कंघी के साथ बाल पर शेष जेल के किसी भी गांठ को हटाने का प्रयास करें। बालों की लंबाई पर निर्भर करते हुए, आप यह चुन सकते हैं कि पक्षों को वॉल्यूम देने या सीधे और सीधा रखने के लिए, गर्दन लाइन का पालन करना है या नहीं।
  • विधि 2

    बाल कटवाने से ध्यान हटाने
    1
    मेकअप के साथ खेलते हैं अपने बालों से ध्यान आकर्षित करें, अपना चेहरा अधिक रोचक बना कर और अपने स्ट्रोक को अधिक तीक्ष्ण बना दें एक काले और तीव्र आँख छाया का प्रयोग करें, या एक उज्ज्वल लिपस्टिक डाल दिया। हालांकि, दो विकल्प चुनने के लिए याद रखें, अन्यथा परिणाम अत्यधिक हो सकता है। एक अत्यंत स्त्री मेकअप आप उबाऊ regrowth चरण के दौरान और अधिक सुंदर महसूस कर सकते हैं।
  • 2



    अपनी अलमारी को बढ़ाएं निश्चित रूप से आपके पास पहले से आकर्षक और आकर्षक वस्त्र हैं: इस चरण की अवधि के लिए कपड़ों के साथ अचरज की कोशिश करो। यदि आप शॉपिंग करते हैं, तो चमकीले रंगों और मोहक फंतासियों पर ध्यान केंद्रित करें: वैसे ही कुछ चीजें जो वांछित होने के लिए छोड़ती हैं, बाल कटवाने से ध्यान हटाने के लिए कपड़ों के मुकाबले कुछ भी बेहतर नहीं है
  • शरीर के अन्य हिस्सों पर प्रकाश डालने वाले सामान उतना ही महत्वपूर्ण हैं विशेष रूप से, एक हार या झुमके, जो आपके चेहरे को बालों की तरह बनाते हैं, बाल से ध्यान हटाने के लिए आवश्यक शैली विवरण हो सकते हैं।
  • 3
    बाल सामान का उपयोग करें समय आपके बालों के बैंड, हड़ताली clasps और किसी भी अन्य वस्तु आप अपने बालों को पुनर्जीवित करने के साथ आने की आपूर्ति फिर से भरने के लिए आ गया है। रचनात्मकता को दूर करने के लिए इसका लाभ उठाएं: अपने बालों में फूल डालने की कोशिश करें, या टोपी खोजें जो आपके लिए उपयुक्त है, भले ही आपने कभी "टोपी" प्रकार का नहीं सोचा।
  • 4
    बहु-रंगीन रंगों से बचें सूर्य या चंद्रमा के चलने पर आपके बालों के `न मांस और न मछली` की उपस्थिति पर ध्यान दिया जाएगा। दुर्भाग्य से, अलग-अलग रंगों के रंग कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन बाल के विषमता पर अधिक जोर देते हैं और विद्रोही ताले को और अधिक स्पष्ट कर देते हैं। ऐसी समस्याओं से बचने के लिए बहुरंगी रंगों से बचना है।
  • विधि 3

    स्वस्थ बाल विकास को बढ़ावा देना
    1
    अपने बाल नियमित रूप से जांचें जब आप उन्हें बढ़ाना चाहते हैं, तो उन्हें काटा जा रहा है, अजीब लग सकता है, वास्तव में उन बालों को देने में मदद मिलेगी जो एक स्वस्थ दिखती हैं। नाई में हर 6-8 सप्ताह तक जाएं और विभाजन समाप्त होने को खत्म करने के लिए पर्याप्त समायोजित करने के लिए कहें।
  • 2
    गर्मी के नुकसान से बचें यदि संभव हो तो हेयर ड्रायर को छोड़ दें और बालों को सीधा या सीधा करने के लिए अन्य सिस्टम का उपयोग करें। यदि आप वास्तव में इसके बिना नहीं कर सकते हैं, तो एक अच्छा थर्माप्टरटेक्टर खरीदें (ब्रांड के लिए सलाह के लिए हेयरड्रेसर पूछें)। इसके अलावा अपने बालों को भी गर्म पानी से कुल्ला नहीं करने की कोशिश करें (लेकिन यह भी जमे हुए नहीं होना चाहिए!) और कंघी करने या उन्हें संभवतः जितना कम हो, ब्रश लेने के बाद उन्हें गीला कर दिया जाए।
  • 3
    निर्णय लें कि बालों के पुन: विकास की व्यवस्था कैसे करें आम भावना से पता चलता है कि सामने के बाल पहले बढ़ते हैं और पीछे के बाल छोटे होते हैं। एक राय के लिए, अपने नाई पूछो। आम तौर पर लंबे समय तक सामने के बालों में आपके पास कई हेयरस्टाइल हैं जब तक आपके लंबे समय तक कंधे या अधिक तक नहीं रहना पड़ता है, एक छोटी सी कटौती का चयन करें, जिससे आपको अधिक केशविन्यास बनाने की अनुमति मिलती है।
  • यदि आप अब बाल वापस लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, एक्सटेंशन का मूल्यांकन करें: यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं, तो उन्हें लागू करें। स्क्रिप्ट की जरूरतों के लिए अपने बालों को काटने के बाद, एक मूवी स्टार ने इस पथ को चुना है
  • 4
    धीरज रखो दुर्भाग्य से कोई जादू की छड़ी नहीं है जो आपको एक दिन से अगले दिन अपने बालों को फिर से मुहैया कराती है। विचार करें कि आपके बाल विकासवादी दौर से गुजर रहे हैं और आप क्या कर सकते हैं, इसके बजाय आप क्या कर सकते हैं, इसका ध्यान अपनाएं नहीं आप कर सकते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप अपने बालों को वापस लेने के लिए प्रतीक्षा करने से थक गए हैं, तो रोज सुबह दर्पण में खुद की एक तस्वीर लेने की कोशिश करें। विकास को नजदीकी देखने से आपकी प्रेरणा को जीवित रखने में मदद मिल सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com