कैसे चेहरा और स्कीनी देखो बनाने के लिए

आपकी त्वचा को पतली लग रही है, सही केश या सहायक उपकरण चुनने के रूप में सरल हो सकता है। चतुराई से मेकअप का उपयोग करके आप एक पतली चेहरे का भ्रम पैदा कर सकते हैं यह आलेख आपको विभिन्न युक्तियों और युक्तियों के साथ प्रदान करेगा जिससे कि यह आपके चेहरे की तुलना में अधिक लंबा और पतला हो।

कदम

विधि 1

कंटेनिंग तकनीक का प्रयोग करें
मेक योर फेस फॉर लुक थूटर स्टेप 2 नामक इमेज
1
अपनी त्वचा टोन के अनुकूल एक नींव चुनें, फिर इसे एक ब्रश या स्पंज का उपयोग करके लागू करें सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से मिटाना, विशेष रूप से चेहरे के सिरों पर, सिर के किनारे पर और जबड़े के साथ नींव यह सुनिश्चित करेगा कि धरती और प्रज्वलित करने वाले चेहरे पर बेहतर ढंग से पालन करें।
  • अगर आपको कुछ खामियों को लपेटने के लिए छुपाने वाले का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो इसे अब करें एक बार जब आप धरती को लागू करना शुरू करते हैं और रोशन करने वाला यह बहुत देर हो जाएगा
  • एक आदर्श परिणाम के लिए यह एक तरल या क्रीम नींव का उपयोग करना बेहतर है।
  • इमेज शीर्षक से अपना फेस लुक थिनर स्टेप 3
    2
    एक बड़े नरम ब्रश के साथ टेप करके उन्हें गाल की हड्डी पर थोड़ा सा प्रकाश डालें। अब आँखों की दिशा में ऊपर की तरफ फीका, छोटे ब्रश का उपयोग कर। परिणाम दो उल्टे त्रिकोण के आकार के समान होना चाहिए इस चरण में चेकबोन को और अधिक दिखाई देता है "तेज़", इसलिए पतली
  • अपनी चमकदार रंग के रंग की तुलना में हल्का रंग दो चमकदार चुनें। आप हल्के क्रीम आँख छाया का भी उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए सफेद या हाथीदांत। प्रकाश को बेहतर कब्जा करने के लिए थोड़ा सा चमकदार या मोती का उपयोग करें
  • 3
    नाक के पुल पर भी थोडा `चमकदार` लागू करें इस बार नाक के मध्य भाग के साथ एक लंबी और पतली रेखा बनाने के लिए एक छोटा ब्रश का उपयोग करें। सावधान रहें कि इसे बहुत मोटी न बनाये, अन्यथा नाक वास्तव में इसके मुकाबले व्यापक दिखाई देगा।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनी चरण 5 नामक छवि
    4
    भौंहों के बीच के क्षेत्र को उज्ज्वल करें, एक उलटा त्रिकोण के समान एक अन्य ज्यामितीय आकृति का निर्माण करें। इस बिंदु पर, यह हेयरलाइन की ओर रंग का रंग फैलाता है
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनी चरण 6
    5
    ठोड़ी के केंद्र के लिए थोड़ा सा `रोशन करें। बड़े नरम ब्रश का उपयोग करें यह कदम होंठ पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कार्य करता है और आपको अपना चेहरा लंबे समय तक देखने की अनुमति देता है। यदि आपके पास प्रकृति से एक बहुत ही प्रमुख ठोड़ी है, तो इस क्षेत्र में रोशन करने वाले या सिर्फ एक पतली रेखा बनाने के लिए, एक उंगली से अधिक व्यापक नहीं होना बेहतर होगा।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनेर चरण 7 नामक छवि
    6
    अब शीशेबोन्स के ठीक नीचे थोड़ा मिट्टी लगाइये। यह कदम आपके चेहरे पतला दिखने के लिए आवश्यक है यदि आप डरते हैं कि आप पूरी तरह से स्पेक्यूलर परिणाम प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं, तो अंदर गाल चूसें और तथाकथित अभिव्यक्ति को "मछली का मुंह"। इस बिंदु पर, आप एक गाइड के रूप में grooves का उपयोग कर सकते हैं।
  • आपकी त्वचा के रंग की तुलना में एक या दो रंगों की भूमि का उपयोग करें। चमकदार या मोती उत्पादों से बचें पृथ्वी की अनुपस्थिति में आप एक भूरे रंग के अपारदर्शी आंखों के छायाएं का उपयोग कर सकते हैं, आपकी त्वचा, गर्म या ठंड के प्रवाह के अनुसार छाया को पसंद कर सकते हैं।
  • 7
    पृथ्वी के साथ नाक के किनारों को गहरा करना नाक के किनारे के साथ कुछ जमीन लागू करने के लिए एक छोटे, नरम ब्रश का उपयोग करें। कानों को नीचे और बग़ल में फ़ेड फ़ेड करता है यह कदम नाक को पतली दिखता है।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 9 नामक छवि
    8
    माथे के किनारे पर, मंदिरों पर एक छोटी सी धरती पर टैप करें। इसके अलावा, नरम ब्रश के साथ एक छोटा ब्रश का उपयोग करें, फिर रंग नीचे फीका। आप देख सकते हैं कि इस क्षेत्र में खोपड़ी के आकार के आधार पर कुछ पौधे या नैसर्गिक अवसाद हैं।
  • 9
    जबड़े रेखा के साथ और नीचे पृथ्वी को लागू करें मुख्य रूप से जबड़ा के मध्य भाग पर और ठोड़ी पर कम पर ध्यान केंद्रित। गर्दन की तरफ, ठोड़ी के नीचे रंग को ढंकना सुनिश्चित करें। अंत में, जबड़ा अधिक कोणीय दिखाई देगा
  • 10
    नरम ब्रश का उपयोग करके सेट को ब्लेंड करें। यदि आपने क्रीम उत्पादों का उपयोग किया है, तो स्पंज के साथ मिश्रण करने के लिए बेहतर है उन बिंदुओं में ब्रश पास करें जहां पृथ्वी और रोशनी मिलती है, उन्हें एक दूसरे के साथ और नींव के साथ विलय करने के लिए लुप्त होती है। लक्ष्य को सजातीय रंग प्राप्त करना है - किसी भी दृश्य अनुभाग में पता चलता है कि आपने अपने चेहरे के आकार को नयी आकृति प्रदान करने के लिए कंटूरिंग तकनीक का इस्तेमाल किया है।
  • विधि 2

    मेक-अप और सहायक उपकरण का उपयोग करें
    1
    आईलिनर और मस्करा का उपयोग आंखों पर ध्यान दें अधिक विस्तृत आंख मेकअप बनाने से, चेहरे के उस हिस्से में दिखने लगेगा, और आयाम वापस सीट ले जाएंगे। जब आइलिनर लागू करने का समय आ गया है, तो सामान्य कॉड को आज़माएं या शैली को कॉपी करें "बिल्ली आँख"। अपने मेकअप को अपने आंखों के बाहरी कोनों पर फोकस करने की कोशिश करें ताकि उन्हें बड़ा लग सकें। एक सीधा परिणाम के रूप में, आपका चेहरा दुबला और अधिक लंबा दिखाई देगा
    • मुद्रा चिमटी के साथ आइब्रो को आकार देने के लिए ताकि वे स्वाभाविक रूप से धनुषाकार दिखाई दें। परिणामस्वरूप चेहरा अधिक कोणीय दिखाई देगा, फिर पतले।
  • 2
    पृथ्वी और रोशनी का उपयोग करके होंठों के रूपरेखा को रूपरेखा करने की कोशिश करें ताकि उन्हें फुलर दिखाई दे। जो आपके जैसा दिखता है, इस तरह, गाल के बजाय मुंह से आकर्षित हो जाएगा। होंठ पर आकृति तकनीक का उपयोग करने के लिए, तथाकथित के साथ थोड़ा सा पाउडर रोशन करें "कामदेव का धनुष", ऊपरी होंठ के बीच में, निचले होंठ के ठीक नीचे एक छोटी सी पृथ्वी के बाद। रंग अच्छी तरह से मिश्रण करें, फिर एक उज्ज्वल लिपस्टिक लागू करें।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 25 नामक छवि
    3
    एक उच्च मुकुट या छोटे किनारा के साथ एक टोपी पहनें इस तरह आपके सिर की तुलना में यह व्यापक है, एक पतली चेहरे का भ्रम पैदा करने के लिए लंबा होगा। यहां तक ​​कि बेसबॉल टोपी जो सामान्य से अधिक लम्बे होती है, आपके चेहरे को लंबे समय तक प्रदर्शित करने में मदद कर सकता है।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटर स्टेप 26, शीर्षक वाला इमेज
    4
    लंबी झुमके और पेंडेंट पहनने की कोशिश करें, लेकिन उन बड़े या नारी वाली स्त्री से बचें उन्हें खरीदने से पहले, जांचें कि वे जबड़े को पास करते हैं, चेहरे के किनारे से ध्यान दूर करने के लिए। याद रखें कि वे अधिक कोण हैं, चेहरे के गोल आकार के विपरीत वे बेहतर हैं, भ्रम देकर कि यह पतला है।
  • यदि आप एक बाल में अपने बालों को चुनने की आदत में हैं, तो लम्बी झुमके की एक जोड़ी आपको अपने चेहरे की विशेषताओं को मिठाई में मदद करेगी।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 27 शीर्षक वाला इमेज
    5
    आप लंबे हार का चयन करें छोटे लोगों के विपरीत, वे आपको अपने चेहरे से ध्यान आकर्षित करने की अनुमति देते हैं इसके अलावा, एक लंबे हार ने भ्रम पैदा कर दिया है कि गर्दन और चेहरे लंबे समय तक हैं एक चक्करदार गर्दन में चेहरे को और अधिक नायक बनाने का जोखिम होता है, जो कि इसकी चौड़ाई पर बल देता है।
  • यदि आप अभी भी एक छोटी हार या चोकल पहनना चाहते हैं, तो अपने चेहरे को ढीले या कुछ ताले छोड़कर गाल पर गिरने के लिए अपना चेहरा ढंकने की कोशिश करें।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 28, शीर्षक वाला इमेज
    6
    बड़ा चश्मा चुनें यह सलाह अकेले और दृष्टि के चश्मे दोनों के लिए वैध है। एक आयताकार आकार को प्राथमिकता दें, लेकिन गोल कोनों के साथ। चेहरे पर एक व्यापक फ्रेम यह लाइटर देखने की अनुमति देता है।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 2 9 शीर्षक वाला इमेज
    7



    टी-शर्ट चुनने पर, आप उन लोगों को पसंद करते हैं जो वी-गर्दन या एक गहरे दौर वाले होते हैं, जो एक उच्च कॉलर के साथ होते हैं। एक गहरी गर्दन आपको गर्दन को प्रकट करने की अनुमति देता है - और परिणामस्वरूप चेहरे - लंबे समय तक। इसके विपरीत, एक कछुए की कमीज यह स्टॉकयर दिखती है, इसके अलावा ध्यान को भी ऊपर की तरफ आकर्षित कर रहा है (विशेष रूप से जबड़े पर), इसकी चौड़ाई को बल देते हुए।
  • विधि 3

    सही बाल कटवाने का चयन करें
    मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 12 नामक छवि
    1
    एक स्केल कट का मूल्यांकन करें एक नरम गुच्छा या फ्रिंज जो चेहरा तख्ते को पतला और अधिक सुंदर दिखने में मदद कर सकता है
  • इमेज शीर्षक वाला अपना फेस लुक पतली चरण 13
    2
    प्रदीलीजी एक लंबी कटौती। लंबे समय तक बालों का सामना करना आसान होता है, जिससे आपका चेहरा लंबे समय तक प्रदर्शित हो जाता है, जिससे आप प्राकृतिक रूप से अपने बालों के लिए थोड़ी अधिक गति प्रदान कर सकते हैं।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 14 नामक छवि
    3
    यदि आप शॉर्ट कट पसंद करते हैं, तो इसे विषम चुनें। यदि आप अपने बालों को कम रखना पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए एक बॉब चुनना, यह सुनिश्चित करें कि उनके पास प्रत्येक तरफ समान लंबाई नहीं है। उन्हें नीपर पर कम करने के लिए मूल्यांकन करें, चेहरे के किनारों पर उन्हें लंबा छोड़ दें आप अभी भी एक छोटी कटौती की भावना होगी, लेकिन लंबे समय तक ताले चेहरे को फ्रेम बनाते हैं जिससे यह स्वाभाविक रूप से पतले लगते हैं
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 15 नामक छवि
    4
    समुद्र उर्चिनों के साथ आसान हो जाओ अगर यह सच है कि रिंगलेट चेहरे को पतले दिख सकता है, तो एक बहुत बड़ा सिर अनिवार्य रूप से सिर दिखता है - और परिणामस्वरूप चेहरे - बड़ा
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 16 नामक छवि
    5
    यदि आप फ्रिंज पसंद करते हैं, तो एक बिल्कुल सीधे एक की तुलना में थोड़ा अनियमित कटौती चुनें। एक क्षैतिज फ्रिंज किसी भी अधिक स्क्वेट और गोल चेहरा दिखाई देगा। इसे व्यवस्थित करने और सुव्यवस्थित बनाने के लिए पक्षों पर कम नियमित और थोड़ा लंबा कटौती करना बेहतर होता है
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 17 नामक छवि
    6
    यदि आपके पास बहुत छोटे बाल हैं, तो इसे ब्रश के साथ काटने पर विचार करें। हेयरड्रेसर से उन्हें मुख्य रूप से पक्षों पर कम करने के लिए कहें, उन्हें सिर के ऊपर लंबे समय तक छोड़ दें। यह शैली आपको अपना चेहरा अधिक लम्बा और पतला बनाने की अनुमति देता है
  • विधि 4

    उन्हें बिना कटा हुआ बाल शैली
    इमेज के शीर्षक में अपना चेहरा देखो पतले चरण 18
    1
    एक तरफ लाइन को करने का प्रयास करें चेहरा स्वाभाविक रूप से कम दौर और सममित लगता है।
    • यदि आपके पास बहुत ही अच्छे बाल हैं, तो उन्हें सिर के शीर्ष पर वॉल्यूम जोड़ने के लिए जड़ों के करीब कपास की कोशिश करें। लक्ष्य यह व्यापक से अधिक दिखाई देता है
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनेर स्टेप 1 9 शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब आप कतार में विवरण का ध्यान रखें उन्हें पीछे की तरफ खींचने से बचें, सिर के ऊपर और यहां तक ​​की तरफ छोड़कर, अन्यथा चेहरा पतला के बजाए अधिक दिखाई देगा। आपको अपने चेहरे और ठोड़ी के हिस्से को छिपाने के लिए कुछ ताले अपने चेहरे के चारों ओर गिरने दें और अपना चेहरा पतला दिखाना चाहिए।
  • आप अपने सिर को अपने सिर पर, एक चोटी में या बैलिना की रोटी में उठा सकते हैं। दोनों ही मामलों में चेहरे को अब ज्यादा लगेगा
  • आप आँख के स्तर के ऊपर केवल बालों को बांधने के लिए आधे-पूंछ बनाने की कोशिश कर सकते हैं, जबकि दूसरों को ढीले रहना पड़ता है।
  • इमेज शीर्षक से अपना फेस लुक पतली चरण 20
    3
    एक लंबी चेहरे का भ्रम बनाने के लिए braids या पूंछ बनाओ यह स्वाभाविक रूप से पतला दिखाई देगा
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर स्टेप 21 नामक छवि
    4
    अपने बालों में हल्के स्ट्रोक बनाने के लिए मुद्रा इसका लक्ष्य चेहरे की चौड़ाई से ध्यान हटाने का है, इसके चारों ओर मुकुट को मात्रा और आंदोलन जोड़ना
  • आप छाता की तकनीक भी कोशिश कर सकते हैं। हल्का रंग अंधेरे की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं: केवल बिंदुओं को आघात करने के बाद आँखों को नीचे की तरफ चुंबकीय किया जाएगा। एक प्राकृतिक परिणाम के रूप में, आपका चेहरा अब और पतला दिखाई देगा
  • मेक योर फेस फॉर लुक थूटीर चरण 22
    5
    यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने दाढ़ी को अपने लाभ में इस्तेमाल करें। प्राकृतिक रंग विपरीत आपको अपना चेहरा पतला दिखने में मदद कर सकता है एक तेज दाढ़ी या गेटे एक भी अधिक लम्बी चेहरे का भ्रम पैदा कर सकता है।
  • विधि 5

    वैकल्पिक तरीकों
    1
    चेहरे का जिमनास्टिक्स की कोशिश करो यद्यपि कोई वैज्ञानिक सबूत नहीं दिखा रहा है कि इन अभ्यासों को चेहरे को सरल बनाने के लिए सेवा प्रदान की जाती है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे आपकी मांसपेशियों को टोन में मदद कर सकते हैं यहां कुछ अभ्यास आपको करने चाहिए:
    • तथाकथित की नकल करता है "मछली से अभिव्यक्ति" अंदर गाल चूसने। कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति में रहें।
    • ठोड़ी की छत का सामना करना पड़ रहा है ताकि सिर पीछे की ओर झुकाएं। निचले जबड़े को नीचे से नीचे ले जाएं और फिर ऊपर की तरफ गर्दन की मांसपेशियों को खींचते समय कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति में रहें।
    • कुछ सेकंड के लिए बाईं ओर अपनी टकटकी को सीधे डायरेक्ट करें, फिर दाएं को दोहराएं।
    • अपनी आँखें कसकर बंद करें, कुछ सेकंड के लिए अपने चेहरे के बाकी हिस्सों को भी ढंकते हुए, फिर एक साथ सभी चेहरे की मांसपेशियों को खींचकर आप उन्हें अधिक से अधिक खोल सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से अपना फेस लुक थिनर स्टेप 31
    2
    बेहतर खाने की कोशिश करें यदि चेहरे की गोलाई अधिक वजन के कारण होती है और हड्डी की संरचना के लिए नहीं है, तो आपको उन खाद्य पदार्थों से बचना चाहिए जिनमें बहुत सारे वसा और शर्करा होते हैं, जैसे कि सभी तले हुए खाद्य पदार्थ, कार्बोनेटेड पेय और मिठाई। आपको अधिक सब्जियां, फल, साबुत अनाज और दुबला मीट खाना चाहिए।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनी स्टेप 32 नामक छवि
    3
    मादक पेय पदार्थों के मध्यम उपभोग जब आप बहुत ज्यादा पीते हैं, तो आप सूजन वाले चेहरे के साथ जागने लगते हैं
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनी चरण 33
    4
    आपको एक आहार पर डाल करने के लिए मुद्रा यदि आपके पास मोटा चेहरा है, क्योंकि आपने भार प्राप्त किया है, तो आप उसे सशक्त बनाने और आकार में वापस आ सकते हैं। तैराकी या चलने जैसे शारीरिक गतिविधि की कोशिश करें, या सप्ताह में कई दिनों तक चलता है। एक दिन में केवल 30 मिनट की कसरत का आपके शरीर की उपस्थिति पर बड़ा प्रभाव हो सकता है।
  • मेक योर फेस फॉर लुक थिनी चरण 33
    5
    मुद्रा सौन्दर्य चिकित्सा के लिए सहारा याद रखें कि उपचार को सुगम बनाने के लिए संकेत दिया जाता है कि चेहरे अधिकतर स्थायी हैं, बहुत महंगा हैं और निशान और सूजन सहित विभिन्न दुष्प्रभावों का कारण बन सकता है। यदि आपको एक अपरिवर्तनीय व्यक्ति की ओर मुड़ना पड़े, तो आपको वांछित व्यक्ति से बहुत अलग परिणाम प्राप्त करने का जोखिम भी होगा। अगर आप कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरने पर विचार कर रहे हैं, तो एक अनुभवी प्लास्टिक सर्जन से बात करें जो आपके मेडिकल रिकॉर्ड का विश्लेषण कर सकता है, यह तय करने के लिए कि क्या यह आपके लिए एक विकल्प है।
  • टिप्स

    • जब भी आप एक नया मेकअप या केश विन्यास का प्रयास करते हैं, तो बाद में मूल्यांकन करने के लिए एक तस्वीर ले लो जो आपके चेहरे को पतला दिखाते हैं
    • यदि आप पूरे शरीर को पतला दिखना चाहते हैं, विशेष रूप से कमर स्तर पर, क्षैतिज पट्टियों के साथ कपड़े से बचें - ऊर्ध्वाधर वाले अधिक संकेत दिए जाते हैं। इसके अलावा, कृपया सादे रंग का आइटम चुनें
    • यदि आप बनाना चाहते हैं तो शेष शरीर दुबला दिखता है, बहुत लंबे पैंट और टी-शर्ट पहनते हैं। बछड़ों या टखनों में भारी कपड़े और पैंट से बचें जो आपके पैरों को कम दिखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com