एक महिला को क्रिएटिव मैरिज प्रस्ताव कैसे बनाएं

औरत आप आप के साथ शादी करने के लिए प्यार साहस, ईमानदारी और का एक बहुत से पूछो की आवश्यकता है, तो यह सही एक है रचनात्मकता-न केवल यह तय करना होगा और आप उसके साथ अपने जीवन के बाकी खर्च करना चाहते हैं, लेकिन आप भी एक मूल और बनाने के लिए सुंदर के बारे में सोचना है ताकि कुछ क्षण लुभावनी हो। आपके प्रस्ताव को यह व्यक्त करना होगा कि आपको यह कहने के लिए कि वास्तव में आप का क्या मतलब है तभी तो व्यंजन का स्वाद स्वागत के लिए शुरू होगा और सुंदर पैकेजों के निमंत्रण के निर्माण के लिए शुरू होगा।

विवाह के सबसे रचनात्मक प्रस्तावों के साथ आगे बढ़ने से पहले, ध्यान रखें कि ये सुझाव कुछ महिलाओं के लिए काम कर सकते हैं लेकिन दूसरों के लिए नहीं, यह एक बहुत ही स्पष्ट कारण है: सभी समान नहीं हैं किसी भी मामले में, आप इस सूची के विचारों को अनुकूलित कर सकते हैं या उनसे मिल सकते हैं जो आपकी व्यक्तिगत ज़रूरतों के अनुरूप है।

कदम

प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 1 नामक छवि
1
जन या अन्य समारोह के बाद एक चर्च में प्रस्ताव बनाओ यदि आप एक धार्मिक व्यक्ति हैं, तो चर्च में जाओ, जैसा कि आप आमतौर पर रविवार को करते हैं लेकिन इस बार, आपके लिए असाधारण कुछ रखें अगर आप चाहें, तो आप अपने दोस्तों को भी इस अधिनियम में संलग्न कर सकते हैं, यहां तक ​​कि पुजारी और संगीतकार भी इसे ले सकते हैं। पुजारी से पूछो कि आप जन के अंत में चर्च कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। इस प्रकार, यह वाचा आपकी सहायता कर सकती है और आपको पता चलेगा कि आप क्या करेंगे। आप अपने रोमांटिक संदेश को गाते हुए शुरू कर सकते हैं, जबकि संगीतकारों ने पृष्ठभूमि में कुछ खास भूमिका निभाई है। एक बार समाप्त होने पर, अंगूठी लेने और "मुझसे शादी करना चाहते हैं?" सवाल पूछने के लिए समय आ गया है।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उस जगह पर प्रस्ताव बनाओ जहां आप उससे मिले थे इस सरल तथ्य के लिए बहुत तैयारी की आवश्यकता नहीं है कि जिस स्थान पर आप इसे लाए वह पहले से ही अपने स्वयं के विशेष है बाहर जाने के लिए अनौपचारिक रूप से आमंत्रित करके सब कुछ सरल बनाएं, यह मत कहो कि आप कहां जाएंगे, बस उसे वहां लाओ इस विशेष कोने पर पहुंचने के बाद, अपनी पहली बैठक के बारे में बात करना शुरू करें आपने उसके बारे में क्या सोचा, आप कैसे महसूस किया, वह आपको कैसा महसूस करती है इसके अलावा, एक साथ बिताए सुंदर और मुश्किल क्षणों के बारे में बात करें और आप कितनी भी मुश्किलों का सामना करने के लिए हमेशा अधिक इच्छुक हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आपके पक्ष में है। इस बिंदु पर, पूरी तरह से आप पर अपना ध्यान खींचा, अंगूठी खींच कर और दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्न "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    व्यक्तिगत रूप से आपके द्वारा व्यक्तिगत रूप से प्रस्तुत किए गए एक ऑडियोज़ीज़ुअल प्रस्तुति का उपयोग करके प्रस्ताव बनाएं आप दोनों के फ़ोटो और वीडियो को एक साथ भरें। एक सहज ज्ञान युक्त वीडियो संपादन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना, आप दोनों के एक उत्तराधिकार फोटो और कुछ वीडियो क्लिप डालें और फिल्म की सामग्री को खाली डीवीडी पर कॉपी करें। इन चित्रों के माध्यम से, उन्हें समझें कि वह आपके लिए कितना मतलब है प्रस्तुति के अंत में, आप देखेंगे कि "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?", आपके पास इस ओर से देखें कि आपने अंगूठी निकाला है।
  • इस प्रस्ताव को कैसे तैयार किया जाए? उसे एक डीवीडी मैराथन के लिए आमंत्रित करें - सुनिश्चित करें कि निमंत्रण यथार्थवादी है, पॉपकॉर्न और सोडा तैयार करना डीवीडी डालें और उसे बताने और आराम करने के लिए कहें। जाहिर है, आप जो देखेंगे, उससे आप आश्चर्यचकित होंगे, लेकिन आप उन्हें बताने के लिए कुछ भी नहीं कह सकते हैं ताकि वे देख सकें। सही समय पर, स्क्रीन पर आपका प्रश्न दिखाई देने से पहले, अंगूठी तैयार करें। जब सवाल उठता है और जब वह आपकी ओर मुड़ता है, रिंग बॉक्स खोलें और फिर से पूछें, "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    उसे एक सुंदर होटल के कमरे में प्रस्ताव दें इसके लिए एक विशेष अवसर की आवश्यकता होती है, शायद आपका जन्मदिन या तुम्हारा, या यह आपकी शादी की सालगिरह या किसी अन्य विशेष तिथि हो सकती है जिसे आप एक साथ जश्न मनाते हैं। उसे बुलाओ या उसे फोन पर एक संदेश भेजें कि उसे आपने दोनों के लिए एक होटल में बुक किया है। उसे बताएं कि वह किस समय दिखाई देनी चाहिए और होटल के कमरे के नंबर पर संवाद करें- दरवाज़ा खोलो ताकि वह प्रवेश कर सके। उनके आगमन से पहले, गुलाब की पंखुड़ियों बालकनी और मेज जिस पर आप शैंपेन और स्ट्रॉबेरी रखा है के लिए अग्रणी के लिए एक रास्ता पृष्ठभूमि में तैयार करता है सब कुछ नरम और कोमल संगीत। एक बार जब आप अंत में सही बिंदु पर पहुंचने, संक्षिप्त व्याख्या करने के लिए क्या हो रहा है, कुछ ही कदम वापस कर के रूप में आप, उसकी जेब से अंगूठी बाहर खींच घुटने, उसके हाथ लेने के लिए और पूछते हैं, "मैं अपने पति बनने का सम्मान मिल सकता है?"।
  • प्रस्तावित छवि को एक महिला क्रिएटिव चरण 5
    5
    एक खजाने की खोज का उपयोग करके प्रस्ताव बनाओ। तो आपको एक नक्शा, सुराग और इतने पर की आवश्यकता होगी। आप इस प्रकार के खेल की योजना बना सकते हैं और इसे भाग ले सकते हैं। आप अपने मित्रों को भी शामिल कर सकते हैं और अपने कार्यक्रम को उनसे समझा सकते हैं ताकि वे आपके साथ सहयोग कर सकें। यह एक विशेष अवसर नहीं है - बस इसे एक सप्ताहांत की गतिविधि दें, जो आपको लगता है कि साझा करने के लिए मजेदार हो सकता है। बहुत कठिन प्रश्न न बनाएं, इसलिए आप लक्ष्य में बहुत लंबा इंतजार नहीं करेंगे। जब आप खजाने की खोज के प्रभारी होते हैं, तो आप अंतिम बिंदु तैयार कर सकते हैं। यह समुद्र तट पर हो सकता है, एक रेस्तरां में, होटल के कमरे में या कहीं और आपको पसंद है। एक बार जब आप नक्शा, सुराग और सुझाव जो आपने प्रदान किए हैं, आपको धन्यवाद देते हैं, उसे एक ऐसा पुरस्कार दें जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगी: वह बॉक्स के अंदर अंगूठी के साथ बाहर खींचती है वह पूछेंगे, "क्या मुझे लगता है कि यह क्या है?" आपका सुराग उसे जवाब समझने के लिए घुटने टेकने और उससे शादी करने के लिए पूछना होगा।
  • इस विकल्प का एक भिन्नता एक भौगोलिक व्यायाम हो सकता है, अंगूठी को एक सुरक्षित स्थान पर छिपा कर सकता है - इस मामले में भी उसे सभी सुरागों का पालन करना होगा।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव चरण 6



    6
    एक एयर बैनर का उपयोग करके प्रस्ताव बनाएं यह संदेश एक हवाई जहाज के पीछे संलग्न है। यह एक समुद्र तट पर देखा जा सकता है, एक खेल आयोजन और / या एक खुले क्षेत्र में। एक एयरलाइन विज्ञापन कंपनी के संपर्क में जाओ और अपने विचार के बारे में उनसे बात करें। वे सब कुछ योजना बनाने में आपकी मदद करने में खुशी होगी आपको उसे इस विशेष स्थान पर ले जाना होगा। सही समय पर, घुटना टेककर या खड़े होकर अपना हाथ ले लो और इसे अपना सवाल दें
  • एयर बैनर के लिए एक मूल लेखन के बारे में सोचो
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 7 के लिए शीर्षक
    7
    एक मैच के अंतराल के दौरान प्रस्ताव बनाओ। तुम्हारी ज़रूरत है तुम्हारी पसंदीदा खेल, क्षेत्र, एक अंगूठी और कुछ आंतरिक कनेक्शन। उसे अपनी पसंदीदा टीम के मैच देखने के लिए ले लो यह बेसबॉल से फुटबॉल तक कोई भी खेल हो सकता है पहले छमाही के अंत में ब्रेक के दौरान, निर्धारित या बाद के प्रदर्शन के दौरान दिखने के बजाय, पूछें कि क्या वे आपको अपने समय के कम से कम पांच मिनट दे सकते हैं। सही व्यवस्था करने के बाद, आपको जो कुछ करना है, वह एक छोटी बात तैयार करें और अपने सभी साहस को सवाल पूछने के लिए इकट्ठा करें "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
  • एक महिला रचनात्मक चरण 8 के लिए प्रस्तावित छवि
    8
    प्रस्ताव टीवी पर लाइव करें टीवी पर कई प्रोग्राम और गेम हैं और लगभग निश्चित रूप से उनमें से बहुत से अपने शो में नई भावनाओं को जोड़ने के लिए भाग लेने के इच्छुक हैं। सबसे आसान तरीका एक पुरस्कार खेल के प्रतिद्वंद्वी बनना होगा। बेशक, आप जीतने के लिए वास्तव में शामिल नहीं होंगे। जारी रखने से पहले, स्पीच देने के लिए कम से कम तीन मिनट देने के लिए पर्दे के पीछे मेजबान से बात करें। आप जीतने या खेल खो देते हैं, प्यार में आप निश्चित रूप से भाग्यशाली हो जाएगा!
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 9
    9
    उसे बिस्तर में नाश्ते के दौरान प्रस्ताव दें शहर के बाहर के किसी सप्ताह के अंत में या आपके घर से गुजरने वाला यह कदम उत्कृष्ट है। यह दृष्टिकोण हर किसी के साथ फिट नहीं है (अंतरंगता के अपने स्तर पर निर्भर करता है), लेकिन सही तरीके से जागने के लिए स्वादिष्ट हो सकता है! सफल शादी के प्रस्ताव की कुंजी आश्चर्य का तत्व है, इसलिए इस पल के मद्देनजर अपने इरादों को स्पष्ट करने से बचें।
  • उसके पहले बिस्तर से बाहर निकलना और अच्छा नाश्ते का आयोजन करना।
  • गुलाब को जोड़कर इसे विशेष रूप से देखो और शायद बिस्तर पर कुछ पत्ती छिड़कर, जागने से पहले सब कुछ तैयार कर लें।
  • जब आप जागते हैं, तो आप पूछेंगे कि यह विशेष अवसर क्या है। यह कहने के लिए सही समय है कि यह तुम्हारे लिए कितना खास है, जैसा कि आप बिस्तर के किनारे फर्श पर धीरे धीरे घुटने टेकते हैं, बॉक्स खोलें और सवाल पूछिए, "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 10 नामक छवि
    10
    प्रस्ताव को बनाओ, जब आप उस छुट्टी की घोषणा करते हैं जिसे आपने आश्चर्य से व्यवस्थित किया है उसे उस स्थान पर ले लीजिए जो बहुत भावुक मूल्य या रोमांटिक है, उसके लिए सही (याद रखें कि यह क्षण आपकी खुशी पर केंद्रित है, आपकी नहीं)। एक बार जब आप छुट्टी के साथ आश्चर्य, अपने टिकट से नहीं, बल्कि असली: वाक्यांश में से एक नकली stampandoci बनाने "क्या तुम मुझसे शादी करोगे?" या सिर्फ एक पुराने टिकट पर इन शब्दों को लिखें।
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि सार्वजनिक प्रस्तावों काफी हाँ कहने के लिए है, तो इस विधि केवल यदि आप वास्तव में यकीन है कि यह तुरंत अपने प्रस्ताव के लिए सकारात्मक जवाब देंगे कर रहे हैं का उपयोग दबाव में एक औरत डाल सकता है।
    • अपनी भविष्य की दुल्हन को गलती से अंगूठी खाने से बचने का प्रयास करें
    • गुलाब पंखुड़ियों को स्थायी रूप से कपड़े और कालीनों, विशेष रूप से गहरे रंगों पर दाग हो सकता है अपने उपयोग के साथ बहुत सावधान रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सगाई की अंगूठी
    • प्रस्ताव के लिए उपयुक्त बिंदु
    • भाषण (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com