कैसे अपने लड़के से पूछो उसे शादी करने के लिए

लंबे समय तक एक साथ रहे हैं आप उससे प्यार करते हैं, वह आपको प्यार करता है हालांकि, उस जादुई क्षण का अभी तक आगमन नहीं हुआ है। इसे कैसे प्रेरित करें उससे शादी करने का प्रस्ताव

? पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

सुनिश्चित करें कि यह तैयार है
छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी, आपका प्रस्ताव 1 चरण में करें
1
सुनिश्चित करें कि वह यह प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार है। यद्यपि आप एक वर्ष से अधिक या पांच से भी अधिक समय तक रहे हैं - यह नहीं कहा गया है कि वह शादी करने के लिए तैयार हैं। कुछ पुरुष बड़े कदम उठाते हैं, अभी या बाद में, लेकिन जब सही समय आता है की परिभाषा "सही समय" यह अद्वितीय नहीं है, और अक्सर होने की भावना का अर्थ है "जमीन की जांच", अनुभवी रोमांच, स्वतंत्र रूप से मनोरंजक अनुभव किए, वित्तीय स्थिरता हासिल की और परिपक्वता बसने के लिए आवश्यक ये सभी वैध कारण हैं, इसलिए आपको उन्हें अनदेखा नहीं करना चाहिए और उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर करना चाहिए जो वे तैयार नहीं हैं।
  • यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपने अपनी प्रतिबद्धता बना दी है जो आप को परिभाषित करने से परे है "उसकी प्रेमिका"। इस तरह के एक साथ रहने का, एक पालतू जानवर का हिस्सा जा रहा के रूप में विभिन्न इशारों, के निर्माण के अर्थ हो सकता है, आप के साथ एक अन्य जगह पर ले जाने या यहां तक ​​कि दोस्तों के अपने खुद के चक्र में भाग लेने शुरू करते हैं।
  • देखो अगर आपके पास अन्य संबंध हैं अगर आपने अतीत में विपरीत लिंग के अनुभवों का अनुभव किया है, तो आपको ईर्ष्या नहीं करना चाहिए, लेकिन भाग्यशाली महसूस करना चाहिए क्योंकि आपने अन्य महिलाओं के साथ काम किया है दरअसल, इसमें रुचि नहीं होगी "जमीन की जांच करें" और अन्य परिचितों को बनाएं
  • छवि के शीर्षक में आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट टू गेट ऑफ़ यूज़ टू चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि उसके लिए सही समय आ गया है। हर रिश्ते को अलग-अलग है: कई जोड़े जो केवल कुछ वर्षों में ही शामिल होने के बाद व्यवस्थित हो जाते हैं, वे ऐसे विवाह बना सकते हैं, जिन्होंने शादी करने के लिए 5 या 10 साल इंतजार किया है। अगर सही समय आपके मनुष्यों के जीवन में नहीं आया है, तो एक साथ बिताए गए समय पर भरोसा नहीं होगा।
  • अगर वह अभी भी अपने व्यावसायिक पथ को खोजने की कोशिश कर रहा है, तो उसके सभी दोस्त अकेले होते हैं और उनका कोई गंभीर संबंध नहीं होता है या फिर उनकी व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने की समस्या है, शादी हो रही है उसके लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
  • यदि वह निजी, वित्तीय या शारीरिक दृष्टि से स्थिर नहीं लग रहा है, तो उसके दिमाग को कुछ और से लिया जाता है।
  • किसी भी मामले में, ध्यान रखें कि कोई भी नहीं है "सही क्षण" शादी करने के लिए यदि सही अवसर कई वर्षों तक नहीं दिखाई दिया है, तो बड़ी समस्याएं हो सकती हैं
  • छवि के शीर्षक से आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी आपको प्रस्तावित करें चरण 3
    3
    आपको यह सुनिश्चित करना है कि वह आपके बिना भविष्य की कल्पना भी नहीं कर सकते। यदि आप चाहते हैं कि आपका दीर्घकालिक प्रेमी उससे शादी करने का प्रस्ताव लेता है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह बिना किसी जीवन के बारे में सोच भी सकते। बेशक, आप एक साथ 3 साल तक रहे हैं, लेकिन इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आप 30 साल के लिए आपके साथ रहना चाहते हैं। यदि हर बार जब आप भविष्य के बारे में बात करते हैं तो सर्वनाम का उपयोग करें "हमें" और वह तुमसे कहा था, एक साथ आप के साथ में स्थानांतरित करने के लिए एक घर खरीदने के लिए या निर्माण एक परिवार है, तो आप चिंता कर सकते हैं, क्योंकि यह शायद हमेशा के लिए आपके द्वारा खड़े करने के लिए विचार कर रहा है चाहता है।
  • यदि नहीं भी क्या छह महीने में क्या होगा (क्षितिज एक शादी है, जिसमें आपको आमंत्रित किया गया या विदेश में गर्मियों अध्ययन तरह की एक घटना का वादा किया है, भले ही) के बारे में बात करते हैं, तो आप से बचने की कोशिश की जा सकती है प्रश्न
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी गेट करें आपका चरण 4 प्रस्तावित करें
    4
    शादी के बारे में अपनी राय समझने की कोशिश करें कुछ पुरुष उदासीनता के साथ संबंध रखते हैं: उन्हें शादी करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर वे नहीं करते हैं तो उन्हें भी यह नहीं होगा। इस मामले में, उसे उम्मीद नहीं है कि वह आपके लिए उत्साहजनक होगा, और इस तथ्य को स्वीकार करें कि वह हाँ कह सकता है, खासकर आपको खुश करने के लिए अक्सर आपको अपने सपनों की शादी के आयोजन पर जोर देना होगा
  • इसके अलावा, यह संभव है कि आप बिल्कुल शादी नहीं करना चाहते। यह एक ऐसे आदमी को प्रेरित करना असंभव है जो विवाह में विश्वास नहीं करता है कि उसे उससे शादी करने का प्रस्ताव है।
  • विधि 2

    सुराग का शुभारंभ
    छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट फॉर प्रोपोज़ यू 5 चरण
    1
    वह शादी के लापरवाही से बोलते हैं आप पर भारी असर डालने के लिए, आपको सावधानी से शुरू करना चाहिए और अपनी शादी पर चर्चा करने के लिए धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए। अपने विवाह के सीधे संदर्भ के बिना, अयोग्यता के साथ इस विषय पर बातचीत शुरू करने से बेहतर शुरूआत करें। उदाहरण के लिए, आप एक ऐसे परिचित नाम का नाम ले सकते हैं, जो हाल ही में शादी कर चुके हैं या लगे हैं, या विज्ञापन पर कोई टिप्पणी कर सकते हैं। शुरू करने का एक अच्छा तरीका है भ्रम को व्यक्त करना या थोड़ी सी आलोचना करना यहां बताया गया है कि कैसे:
    • आप कह सकते हैं: "मेरा एक सहयोगी अभी उसके हनीमून से लौटा है क्या आप जानते हैं कि वह कहाँ गई थी? यहां से कुछ किलोमीटर दूर एक समुंदर के पास स्थित रिसॉर्ट में यह एक अजीब विकल्प था, क्योंकि हम एक महीने पहले वहां गए थे, और यह बहुत करीब है। अगर मुझे हनीमून पर जाना पड़ता था, तो मैं एक नया और विदेशी स्थान पसंद करता था। और तुम?"।
    • आप यह भी कह सकते हैं: "क्या आप जानते हैं कि गिनी ने मारिया से उससे शादी करने के लिए पूछा था जब वे एक फेरिस व्हील पर थे? मुझे लगता है कि उनके लिए यह सही है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कुछ अलग पसंद करता हूं"।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी गेट करें आपका चरण 6 प्रस्तावित करें
    2
    अपने भविष्य के बारे में बात करें। मत कहो: "मैं तुम्हारे साथ 10 बच्चे होने का इंतज़ार नहीं कर सकता!"। विवाह की परवाह किए बिना, असतत टिप्पणियों को शुरू करना, जो कि एक भविष्य के साथ मिलती हैं। यदि वह अप्रत्यक्ष दृष्टिकोण पर प्रतिक्रिया नहीं करता है, तो वह अधिक विशिष्ट वाक्यांशों को बताता है, जैसे की "अगर हम एक साथ हैं", "अगर हम एक साथ रहते हैं" और अंत में "अगर हम शादी करते हैं"।
  • जब आप भविष्य के बारे में बात करते हैं, तो अपनी प्रतिक्रिया का पालन करें यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप उत्साहपूर्वक बातचीत में भाग ले रहे हैं या विषय से परहेज कर रहे हैं।
  • बेशक, आप इस बारे में लंबे समय से सोच रहे हैं, लेकिन याद रखें कि यह बातचीत आपके कानों में नई हो गई है और आपके विचारों की जांच करने में समय लगता है। उम्मीद न करें कि मेरा उत्तर तैयार हो।
  • छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी को प्रस्तावित करें आपका चरण 7
    3
    एक रोमांटिक यात्रा की योजना बनाएं अगर आपको लगता है कि आपका व्यक्ति सही कदम उठाने के लिए इंतजार कर रहा है, तो उसे छुट्टी पर जाने का सुझाव दें, उसे बताएं कि आप इसके लायक हैं। पहले से अच्छी तरह से योजना बना लें (कम से कम 2 या 3 महीने पहले), इसलिए आपके पास प्रस्ताव तैयार करने का समय होगा। मत कहो, हालांकि, आपको लगता है कि यह एक विवाह प्रस्ताव बनाने के लिए एक आदर्श गंतव्य है, उसे समझने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • यदि आप यह कहने से बचते हैं कि यह सगाई लेने के लिए एक महान जगह होगी, तो आपको दबाव नहीं लगेगा।
  • यहां तक ​​कि अगर आप प्रस्ताव नहीं बनाते हैं, तो आपको एक रोमांटिक वातावरण में देखें, जहां कई लोग लगे हुए हैं, इससे आपको इसके बारे में सोचना होगा।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेयड गेट करें आपका प्रस्ताव 8
    4
    यदि आप महंगे अंगूठी नहीं चाहते हैं, या आप इसे बिल्कुल नहीं चाहते हैं, तो यह कहें। यह एक महत्वपूर्ण कदम है। बहुत से लोग आगे नहीं आते क्योंकि वे अपनी अंगूठी की खोज से और उनकी महिला के लिए सापेक्ष माप से असंतुष्ट हैं। कई अन्य ऐसा नहीं करते क्योंकि वे हीरे की अंगूठी के लिए हजारों यूरो खर्च करने के लिए तैयार नहीं हैं और विश्वास करते हैं कि यह पैसा बचाने के लिए एक अनंत काल लेगा।
  • यदि आप महंगे रिंग नहीं चाहते हैं, या आप इसे बिल्कुल नहीं चाहते हैं, तो आप इसे कह सकते हैं, यहां तक ​​कि सावधानी से भी, इसलिए उसे पता चल जाएगा कि प्रस्ताव को योजना बनाने के लिए इस कारक पर विचार नहीं करना चाहिए।
  • आप उदाहरण के रूप में दूसरी औरत के उदाहरण को लेकर अंगूठियों पर अपने विचारों को आवाज भी दे सकते हैं। आप कह सकते हैं: "क्या आपने रिंगर्ड को राराकार्ड को सारा को देखा है? यह इतना बड़ा है कि मुझे आश्चर्य है कि यह कैसे संतुलित करता है। मुझे इस तरह एक अंगूठी पसंद नहीं था: मैं एक छोटा और सरल एक पसंद करेंगे"।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म ब्वॉय फ्रेंड टू प्रोपोज़ योज़ आपका चरण 9
    5
    यदि आप महंगे शादी नहीं करना चाहते हैं, तो कहो। शादी का प्रस्ताव बनाने मतलब यह नहीं है शादी करना सही दूर, तथापि, कई पुरुषों पूछ से बचने क्योंकि वे डर है कि वे 400 मेहमानों के साथ शादी को वहन करने में सक्षम नहीं होगा, या क्योंकि वे ऊधम और संगठन की हलचल से शामिल होना नहीं चाहते हैं। आप अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों और आरामदायक पोशाक के 50 के साथ, पार्क में एक अंतरंग शादी की योजना का फैसला करते हैं, तो आप उसे समझ बनाने के लिए एक रास्ता खोजने चाहिए।
  • इस कारक से आपसे शादी करने के अपने फैसले पर असर नहीं होना चाहिए, लेकिन यह जानकर कि आपके पास बड़े दावे नहीं हैं, निश्चित रूप से आप अपने विवाह के आयोजन के बारे में कम पक्षपात करेंगे। दूसरी ओर, क्या आप उसे दोष दे सकते हैं?
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी गाना, आपका चरण 10 प्रस्तावित करें
    6
    उसे दिखाओ कि आप एक अच्छी पत्नी होगी बेशक, आपका आदमी जानता है कि आप कभी भी आपके साथ ऊब नहीं होते हैं या आप बिस्तर पर अच्छे हैं, लेकिन आपको उसे यह समझने की अनुमति भी देनी चाहिए कि आपका विवाह काम करेगा, ताकि आप एक औरत को अपने पूरे जीवन के लिए उसके साथ रह सकें और बन सकें उसके बच्चों की मां तो उसे दिखाएं कि, एक मजेदार प्रेमिका के अतिरिक्त, आप एक निर्दोष पत्नी हो सकते हैं। उसे पता है कि आप स्वतंत्र हैं और करियर बनाने की इच्छा रखते हैं, लेकिन आप यह भी जानते हैं कि जब वह बीमार हो, तब उसका ध्यान रखना, अपने घर को स्वाद के साथ प्रस्तुत करें और स्वस्थ भोजन पकाना: कुछ भी मांग नहीं है।
  • अगर आप मुझे एक संभावित पत्नी के रूप में विचार करना चाहते हैं, तो ज्यादातर मामलों में आपका संबंध सकारात्मक होना चाहिए। यदि आपके पास लड़ाई नहीं है या संबंध के बारे में लगातार अपनी असुरक्षाओं के बारे में शिकायत करते हैं, तो वह नहीं सोचेंगे कि आप शादी के लिए तैयार हैं।
  • उसे बताएं कि आपके पास आपके कंधे पर सिर है और आप डुबकी लेने के लिए तैयार हैं। अगर आपको लगता है कि जब तक आप शादी नहीं करेंगे तब तक आपका जीवन पूरा नहीं होगा, आप प्रस्ताव नहीं बनाना चाहते हैं।
  • विधि 3

    प्रत्यक्ष रहें
    छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट फॉर प्रॉसज फॉर स्टेप 11



    1
    अपने भय की उपेक्षा मत करो यदि आपने खुले तौर पर विवाह पर चर्चा की है, तो आप अपने भय को कम से कम कम कर सकते हैं, ताकि वह समझ सके कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। शायद आपको डर है कि, एक बार जब आप शादी कर लेते हैं, तो आप बदल देंगे और आप अपने जीवन में शरण लेंगे सुविधा क्षेत्र. उन्हें डर भी हो सकता है कि, अपनी अंगुली पर अंगूठी के साथ, उसे परिवार के तुरंत विस्तार करने के लिए दबाव में रखा जाएगा। इसके अलावा, शायद वह किसी कारण के लिए असुरक्षित महसूस करती है, और वह छवि जो वर्तमान में खुद की है, वह उस पति की भूमिका के अनुरूप नहीं है, जिसने उसके मन में कल्पना की है।
    • यदि आप केवल अंगूठी और शादी के बारे में चिंतित हैं, तो आप कुछ रचनात्मक तरीके से समझौता करने के बारे में सोच सकते हैं। यदि आप एक अंगूठी बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो क्या आप इसके बिना रह सकते हैं? अगर आप महान धूमधाम के साथ शादी नहीं करना चाहते हैं, तो चुपके से शादी करने या एक छोटे से निजी समारोह होने के बारे में?
    • अगर आपको डर है कि शादी से आपके रिश्ते को समेट दिया जाएगा, तो कुछ खुशी-खुशी विवाहित जोड़े को देखेंगे जो आप दोनों की प्रशंसा करते हैं।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी गेट करें आपका प्रस्ताव 12
    2
    तर्कसंगत तरीके से विवाह के बारे में अपने विचारों पर बहस करें। यदि आपका प्रेमी तर्कसंगत है, तो उसके मस्तिष्क के तार्किक अंग से अपील करें। यह कोशिश करने के लिए सबसे रोमांटिक दृष्टिकोण नहीं होगा, लेकिन उसे विवाह के ठोस विशेषाधिकार समझाएं। शादियों के व्यावहारिक और कानूनी लाभ में विवाहित लोगों (बीमा, कर और कानून द्वारा प्रदान किए गए अन्य लाभ) के लिए सभी कानून शामिल हैं।
  • अगर आप अचानक मर जाते हैं तो यह सुनिश्चित करने के लिए विवाह भी एक प्रभावी तरीका है कि आपके साथी को लाभ मिलता है यदि आप शादी नहीं कर रहे हैं और आप में से एक मर जाता है, तो अन्य व्यक्ति कुछ भी वारिस नहीं करेगा, जब तक कि उसे इच्छा में नहीं बताया गया है और अगर यह भी हो, तो अचल संपत्ति और उपहारों पर कर लग जाएंगे। इसके अलावा, अगर आप शादीशुदा हैं, तो आप मजदूरी, बीमा और एक मृतक पति का पेंशन प्राप्त कर सकते हैं।
  • यद्यपि आप इन विचित्र तर्कों को नहीं बनाना चाहते हैं, लेकिन वे तर्कसंगत विचार हैं जिन्हें ध्यान में रखना चाहिए, खासकर यदि आप 15 साल के लिए एक साथ हैं और शादी नहीं कर रहे हैं।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी गेट करें आपका चरण 13 का प्रस्ताव
    3
    उसे पता चले कि अगर आपसे शादी करने की ज़रूरत नहीं होगी तो क्या खो जाएगा? यदि आप शादी के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं या आपको बताते हैं कि कुछ चीजें समझने में समय लगता है, तो उन्हें उनको दे दो। हालांकि, यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप प्रस्ताव के लिए हमेशा इंतजार नहीं करेंगे और आप एक हैं "अच्छी पार्टी", एक औरत जो किसी भी व्यक्ति को शादी करने के लिए भाग्यशाली होगा
  • अगर एक ओर आप को असुरक्षित होने या इसे ईर्ष्या या अपराध के कारण आपको प्रस्ताव बनाने के लिए बुरा महसूस नहीं करना चाहिए, आप चाहिए उसे समझें कि आपने रिश्ते में बहुत समय और प्यार का निवेश किया है और वह, भले ही वह यह नहीं जानता कि वह क्या चाहता है, तो भी आपकी सीमाएं हैं
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट फॉर प्रोपोज़ योज़ आपका चरण 14
    4
    प्रस्ताव बनाओ अगर आपको लगता है कि सही समय आ चुका है और आप दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं, तो आप मामलों को अपने हाथों में ले सकते हैं, याद रखें कि आप मध्य युग में नहीं रहते हैं। यदि आप एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और आप सुनिश्चित हैं कि आपके आदमी को अवरुद्ध करने वाला एकमात्र कारक ही प्रस्ताव है, विवाह की संभावना नहीं है, तो यह आपसे शादी करने के लिए पूछकर चीजों की गति बढ़ाता है।
  • विधि 4

    पता करने के लिए क्या बचें
    छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट फॉर प्रोपोज़ आपका चरण 15
    1
    लगातार शादी के बारे में बात करने से बचें अगर आपने उसे एक बार भी शादी करने के लिए कहा था, तो आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह जानकारी उसके मस्तिष्क द्वारा दर्ज की गई थी। जितना अधिक आप इसके बारे में बात करते हैं, उतना कम आप इसे सुनेंगे। यदि आप हमेशा सवाल उठाते हैं और शब्द उसके मुंह से बाहर कभी नहीं आता है शादी, तो आपको कुछ समय के लिए एक कदम वापस लेना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी, आप का प्रस्ताव 16 में ले जाएं
    2
    अपने मुंह को सीने के लिए दोस्तों और परिवार से पूछें हो सकता है कि आपको लगता है कि आपके दोस्तों के सामने शादी पर आकस्मिक टिप्पणियां उनके सामने हार जाती हैं, लेकिन यह संभव है कि वह तंग महसूस करेंगे। उसे अपने प्रियजनों के सुझावों या दबावों के बिना फैसला लेने दें।
  • छवि के शीर्षक के लिए आपका लॉन्ग टर्म प्रेफेंट फॉर प्रोपोज़ योज़ चरण 17
    3
    उसे अल्टीमेटम लॉन्च न करें बेशक, आप सोचते हैं कि उसे एक अल्टीमेटम देना बड़ा कदम उठाने का सबसे तेज़ तरीका है, लेकिन वास्तव में एक वाक्य "मेरी शादी करो या यह खत्म हो गया है" वह दबाव में डाल देगा, और वह आपको प्रस्ताव बनाने के लिए प्रेरित नहीं होगा। उसे बताओ "अगर आप मुझसे 2 महीने के भीतर शादी करने के लिए नहीं पूछते हैं, तो यह खत्म हो गया है" यह केवल उसे डराता और निराश करेगा
  • किसी भी स्थिति में, यदि आप अनंत काल की प्रतीक्षा करने के लिए सोचते हैं, तो आप बिल्कुल तैयार हैं और आपको लगता है कि वह भी है, तो उसे अकल्पनीय पुष्टि के बिना समझा जाए।
  • छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी को प्रस्तावित करें आपका चरण 18 का प्रस्ताव
    4
    इससे पहले तैयार होने से पहले दबाव डालना शुरू करें या लगभग यदि आप केवल कुछ महीनों के लिए एक साथ रहे हैं या आप इसे लंबे समय तक कर रहे हैं, तो आपको उसे दबाव नहीं देना चाहिए, अगर वह बिल्कुल तैयार न हो, अन्यथा यह आपके लिए बहुत ईमानदार होगा। इसे रिश्ते के शुरुआती चरणों में करना, खासकर यदि बहुत जल्दी, तो रिश्ते तुरंत समाप्त कर सकते हैं।
  • सिर्फ इसलिए कि आपके सभी दोस्तों की शादी हो रही है या आप शादी की पोशाक के लिए इंतजार नहीं कर सकते, इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरी तारीख से नारंगी फूलों के बारे में बात करें, अन्यथा कोई तीसरा नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी को प्रस्तावित करें आपका कदम 1 9
    5
    बेताब मत हो कई पत्रिका आपको गलत संदेश भेज सकती हैं वे आपको विश्वास कर सकते हैं कि, एक आदमी को प्यार में गिरने के लिए, आपको सिर्फ ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए पांच पाठ्यक्रम वाले भोजन को पकाने में सक्षम होना चाहिए, पब में उसे लेने के लिए देर से रहना चाहिए क्योंकि वह उसके साथ नशे में है दोस्तों या, आम तौर पर, उन्हें निपटने के लिए उन्हें समझें कि आप असाधारण मंगेतर हैं
  • यह उससे शादी करने के लिए आपको मना नहीं करेगा पुरुषों की तुलना में सुरक्षित और स्वतंत्र महिलाओं में ज्यादा दिलचस्पी उन लोगों की तुलना में अधिक है जो सेवा करते हैं और आदर करते हैं, सब कुछ को गर्व करने और उन्हें खराब करने के लिए छोड़ देते हैं। वे विशेष रूप से उन पर विश्वास करते हैं जो केवल ऐसा करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे अपनी उंगली पर एक अंगूठी पाने के लिए अपने प्रेमी को राजी कर रहे हैं।
    छवि का शीर्षक, आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी, आपका प्रस्ताव 1 9 बुलेट 1.जेपीजी के लिए प्रस्तावित करें
  • टिप्स

    • अगर इस बिंदु तक रिश्ते सकारात्मक रहे हैं, तो इसे अभी भी बदतर नहीं होने दें क्योंकि आपने इसे अभी तक शादी करने के लिए नहीं कहा है आपको प्रस्ताव करना चाहिए क्योंकि आप इसे चाहते हैं उसे इसके बारे में परेशान करने के लिए, आँसू में फंसना या छोड़ने की धमकी यदि वह तुरंत नहीं किया, तो आपको वह नहीं मिलेगा जो आप चाहते हैं। धीरज रखो अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अपने दृष्टिकोण को शांतिपूर्वक बताएं

    चेतावनी

    • शादी के बारे में वार्तालापों को धमकियों में बदलना न दें आपका लक्ष्य आधिकारिक रूप से अपने आदमी से शादी करना चाहिए, एक ब्रेक का कारण नहीं है
    • शादी के बारे में सोचने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप दोनों खुश हैं
    • यदि आप उसे समय नहीं दे सकते हैं तो उसे अपनी भावनाओं को पूरा करने की जरूरत है, वह तंग महसूस करेंगे।
    • यदि आप शादी के बिना भविष्य की कल्पना नहीं करते हैं, लेकिन आपके पिता की दिलचस्पी नहीं है, तो आप गलत व्यक्ति के साथ हैं - एकमात्र समाधान नारंगी खिलना पर अपने विचारों की समीक्षा करना होगा। यदि इस आदमी के साथ होने पर आप से शादी करना ज्यादा महत्वपूर्ण हो, तो आपको अपना मन बदलना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com