कैसे एक चर्च के लिए एक इंटरनेट साइट डिजाइन करने के लिए

आपके चर्च को एक वेबसाइट की आवश्यकता है टेलीफोन डायरेक्टरी खोलने से पहले कई लोग अब इंटरनेट पर आते हैं। यह लेख पांच वेबसाइटों से मिलकर एक साधारण वेबसाइट बनाने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करता है। यह शुरुआती के लिए है, नहीं विशेषज्ञ वेब डिजाइनर के लिए

कदम

छवि डिजाइन शीर्षक एक चर्च वेब साइट चरण 1
1
आपके स्वयं के स्वयंसेवकों के लिए साइट की आकार और जटिलता को अनुकूलित करें और इसके रखरखाव का ख्याल रखना होगा। यह एक विस्तृत साइट बनाने की सलाह नहीं दी जाती जो जल्द ही आगे निकल जाएगी क्योंकि जो व्यक्ति इसके साथ काम करता है वह विश्वविद्यालय में भाग लेने लगती है। वेब पृष्ठों को समर्पित न करें "साप्ताहिक धर्मोपदेश के विषय", एआई "घटनाक्रम जल्द ही आ रहा है" या एक के लिए"कार्यसूची", जब तक आप किसी को दैनिक, साप्ताहिक या मासिक आधार पर सामग्री अपडेट करने के इच्छुक नहीं हैं
  • डिज़ाइन ए चर्च वेब साइट स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक होम पेज के साथ आरंभ करें जिसमें एक संक्षिप्त स्वागत, एक कार्यक्रम और, यदि संभव हो तो, उस मण्डली के सदस्यों की एक तस्वीर जो उपयोगकर्ताओं को मुस्कुराते हैं।
  • डिज़ाइन ए चर्च वेब साइट का शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    एक ऐसा पृष्ठ बनाएं, जो चर्च के स्थान के साथ मानचित्र को होस्ट करता है। आप उसे फोन कर सकते हैं "हम कहाँ हैं", ताकि आगंतुक इसे साइट मानचित्र के साथ भ्रमित न कर सकें।
  • डिज़ाइन ए चर्च वेब साइट का शीर्षक शीर्षक चित्र 4



    4
    आपको पूजा के अपने मंत्री को समर्पित एक पृष्ठ की आवश्यकता होगी। इसमें एक जीवनी, उसके स्वागत का एक घोषणा हो सकता है और एक तस्वीर जो उसे चित्रित करती है
  • डिज़ाइन ए चर्च वेब साइट शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    एक पृष्ठ बनाएं जिसमें गतिविधियों और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी शामिल है। सेवा रविवार 09:00 से 11:00 और घर पृष्ठ- में होगा यहां तक ​​कि उन्हें यहां दोहराने, लेकिन यह पेज शनिवार के फुटबॉल के खेल के लिए बुधवार की शाम को मुख्य रूप से बाइबल की पढ़ाई के लिए समर्पित है बाइबिल पर चर्चा समूहों को और अन्य समान गतिविधियां फिर, याद रखें कि जो नियमित रूप से, पेज अद्यतन करने के लिए, इसे बनाने से बचने के लिए या घटनाओं एक नियमित आधार है कि सूचीबद्ध करने के लिए सीमित यह मासिक या साप्ताहिक हो diposto है अगर आप किसी को भी नहीं है।
  • डिज़ाइन ए चर्च वेब साइट शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    यह एक पृष्ठ को समर्पित करने के लिए उपयोगी हो सकता है "मान्यताएं" या एक के लिए "विश्वास की घोषणा"। आपको आगंतुकों को चर्च की धार्मिक स्थिति का एक विचार देना चाहिए, खासकर यदि यह किसी भी विशेष कबूल के साथ जुड़ा नहीं है।
  • टिप्स

    • अनुभाग का पहला बाहरी लिंक ""संबंधित विकी" एक लंबा लेख की ओर जाता है, अंग्रेजी में, एक ही विषय के लिए समर्पित दो टेम्पलेट्स शामिल हैं जिन्हें आप कॉपी कर सकते हैं और आसानी से बदल सकते हैं
    • प्रत्येक पृष्ठ के नीचे चर्च का नाम, पता और फोन नंबर दर्ज करें आम तौर पर, 80% आगंतुकों को एक सर्च इंजन के माध्यम से सेवा बंदरगाह (अर्थात आंतरिक पृष्ठ से नहीं, होम पेज) से साइट में प्रवेश मिलता है।
    • शीर्षक के लिए, एक पाठ एक छोटी सी छवि द्वारा surmounted का उपयोग करें ताकि साइट खोज इंजन है, जो छवि प्रारूप में ग्रंथों को पढ़ने में सक्षम नहीं हैं द्वारा पता लगाया जा सकता।

    चेतावनी

    • प्रस्ताव न दें "आध्यात्मिक रूप से बढ़ने के लिए एक गर्म और स्वागत स्थल" और यहां तक ​​कि इसका वर्णन नहीं करते हैं "जीवन से भरा"। सामान्य तौर पर, इसे अतिरंजित रूप से प्रशंसा न करें: आगंतुक को स्वयं का निर्णय लेने दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com