कैसे एक परिपूर्ण किशोर जीवन है करने के लिए

आप उन लोगों को जानते हैं जिन्हें आप स्कूल में मिलते हैं और कौन सही जीवन लगता है? उनकी शैली, उनकी लोकप्रियता, उनके बाल, उनकी शारीरिक उपस्थिति, उनके सामाजिक जीवन, उनके वोट, सब कुछ सही है! ईर्ष्या आप पर हमला करते हैं क्योंकि आपके पास उनके पास क्या नहीं है? पढ़ना जारी रखें!

सामग्री

कदम

1
उन लोगों को देखो जो आपको लगता है कि देखभाल के साथ परिपूर्ण हैं, लेकिन ध्यान न पाए उन चीजों के बारे में सोचें, वे कैसे व्यवहार करते हैं, वे क्या कहते हैं और कैसे वे कुछ स्थितियों पर प्रतिक्रिया करते हैं और ऐसा करने की कोशिश करते हैं (याद रखें, हालांकि, आप एक अद्वितीय व्यक्ति हैं, इसलिए पूरी तरह से उनकी प्रतिलिपि बनाकर अपनी मौलिकता खोना न भूलें!)।
  • 2
    आपकी उपस्थिति आपको हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा आपका लग रहा है पहली बात लोगों को नोटिस है, इसलिए यदि आप दूसरों को अपने बारे में बात करना चाहते हैं, तो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा आप हमेशा आपके नाखूनों को साफ रखेंगे, आपके बालों को नरम और साफ और एक ताजा दिखने वाला चेहरा। अपने चेहरे, बाल और शरीर की उपस्थिति और सुंदरता में सुधार के लिए अन्य विकी कैसे लेख पढ़ें
  • 3
    आप पहनने वाले कपड़ों के बारे में सोचें। आपको हमेशा फैशन का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको कुछ पहनना पड़ता है जो आपको पूरी तरह फिट बैठता है आपके कपड़े हमेशा साफ और इस्त्री होना चाहिए। कुछ सामानों के अतिरिक्त, जैसे अंगूठियां, हार और कंगन के साथ अपने संगठनों को सुशोभित करने का प्रयास करें। याद रखें कि सुंदर होने के लिए, कपड़े महंगी होने की आवश्यकता नहीं है
  • 4
    व्यक्तित्व के महत्व को मत भूलना दूसरों के साथ आपका व्यवहार, और कुछ स्थितियों में, आप पूरी तरह बेवकूफ, या बिल्कुल सही लग सकते हैं। किसी को भी अच्छा करने की कोशिश करें मुस्कान. और कभी अतिरंजित नहीं सुरक्षा उन सुविधाओं में से एक है जो आपको दूसरों को प्यार करेगी! यहां तक ​​कि जब आप घबराते हैं, तो अपने बारे में सुनिश्चित करने का बहाना करें
  • 5
    अपनी फिटनेस का ख्याल रखना एक परिपूर्ण जीवन प्राप्त करने के लिए, एक स्वस्थ शरीर होना जरूरी है! आपको पतली होने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस स्वस्थ होना होगा। असंतुलन से बचें और स्वयं-आहार करें, वे आम तौर पर असफल होते हैं और आप और भी ज्यादा खा सकते हैं। चिंता मत करो अगर आपका शरीर सही नहीं है, तो लोग आपके चेहरे, अपने व्यक्तित्व और आपके कपड़े सही हैं अगर कोई बात नहीं करेंगे।
  • 6
    सही ढंग से संचालित बाल, नाखून, त्वचा और शरीर के स्वास्थ्य के लिए गलत स्वस्थ भोजन अनंत लाभ लाता है फास्ट फूड से बचें, लेकिन थोड़ी देर में खुद को थोड़ा इनाम दे दो!
  • 7



    यह सिर्फ दिखता है और व्यक्तित्व के बारे में नहीं है! एक पूर्ण जीवन रखने के लिए, आपको एक कमरा और एक दैनिक कार्यसूची होना चाहिए। समय पर काम करो, और कभी भी अपने कमरे में गंदे मत छोड़ो घर पर खुश होने से भी बाहर की तरफ खुशी दिखाई देती है।
  • 8
    उन्होंने कहा कि अध्ययन! जाहिर है, आपकी शिक्षा बहुत ही महत्वपूर्ण है, बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, स्कूल के वातावरण में, हमेशा तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें चीजों को आखिरी मिनट में मत डालो (एक बनाओ घंटे की मेज होना संगठित), अन्यथा आप उन्हें करने से निराश हो जाएगा
  • 9
    एक साफ नज़र रखने की देखभाल करने के अलावा, नोटबुक और स्कूल सहायक उपकरण जैसे ऑर्डर और आपकी चीजों की सफाई का ध्यान रखें। आपके लिए जो कुछ भी है वह चमकना चाहिए!
  • 10
    संगठित हो. संगठन स्वस्थ और सुखी जीवन की कुंजी है यदि आप जानते हैं कि चीजें कहाँ हैं और आपको क्या करना है, तो आप खुश हैं और तनाव से मुक्त हैं!
  • 11
    क्षण में रहो! यह महत्वपूर्ण है कि आपको पता है कि क्या हो रहा है। दुनिया में क्या हो रहा है यह जानने के लिए समाचार देखें या पेपर पढ़ें। बाहर जाओ और अपने जीवन जीने! अन्य लोगों से बात करने के लिए विषयों के लिए नई फिल्में और टीवी शो देखें वे बातचीत के लिए महान भोजन होंगे और आपको नए लोगों और दोस्तों से मिलने में मदद करेंगे!
  • 12
    पुस्तकों के नियम न केवल वे बातचीत के लिए बहुत अच्छे हैं, लेकिन वे आपको और अधिक शानदार बनने और आपकी शब्दावली बढ़ाने में मदद करेंगे!
  • 13
    प्रेम जीवन कुछ नकारात्मक चीजों की उपस्थिति में भी, हमेशा खुश और आभारी रहें।
  • चेतावनी

    • लेख में दर्शाए गए बिंदुओं पर अत्यधिक मात्रा में धन खर्च करना आवश्यक नहीं है।
    • यह कुछ घंटों या दिनों की प्रक्रिया नहीं है! इसमें समय लगता है, और पहले कुछ दिनों या सप्ताह के लिए, आपको सक्रिय करने और सक्रिय रहने में कठिनाई हो सकती है। चिंता न करें, कोशिश कर रहें और आप निश्चित तौर पर अपने लक्ष्यों तक पहुंच जाएंगे।
    • किसी को भी एक परिपूर्ण जीवन नहीं है, यहां तक ​​कि उनको भी नहीं लगता है, लेकिन आप पूर्णता के बहुत पास पा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com