कैसे अपने चचेरे भाई फ्रीज बनाने के लिए

क्या आपको लगता है कि आपके चचेरे भाई आपसे बेहतर हैं? हो सकता है कि वे खुद को बेहतर साबित करने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन वे क्यों मानते हैं कि वे हैं? क्या आप इस तथ्य से तंग आये हैं कि वे अधिक लोकप्रिय और दिलचस्प हैं? क्या आपको लगता है कि आप कभी भी अपने चचेरे भाई को हरा नहीं पाएंगे और आप चीजों को बदलना चाहते हैं? यह लेख आपके लिए सही है!

कदम

छवि अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यावत चरण 01 बनाएं
1
जब वे चारों ओर हो जाएं तो तैयार हो जाओ अपने पसंदीदा कपड़े पहनें जब आप उन्हें मिलना है इससे न केवल आपकी उपस्थिति में सुधार होगा, बल्कि आपके व्यवहार और आपके व्यक्तित्व पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा।
  • अपनी चचेरे भाई इज़ीलिंग चरण 02 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने और अपने जीवन में सुधार करें आप वास्तव में से एक अलग व्यक्ति होने का बहाना नहीं है, यद्यपि। अपनी जीवन शैली को सकारात्मक रूप से बदलें: अधिक परिपक्व, दयालु और इतने पर बनने की कोशिश करें, लेकिन एक असली व्यक्ति बनें! दूसरों को अपना सौर साइड दिखाएं: आपको सबसे अच्छा ऑफर करना होगा उदाहरण के लिए, व्यस्त होने पर आपको घर के काम करने, दूसरों की मदद करने, आपके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने की ज़रूरत होती है, अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए (गायन, पियानो बजाना आदि)। हर कोई ध्यान देगा कि आपने बदल दिया है और आप अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यापूर्ण बना देंगे।
  • छवि अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यावत चरण 03 बनाएं
    3
    जीवन में सफल होने का प्रयास करें अध्ययन में लगे, नए दोस्त मिलते हैं, जिम्मेदारी से कार्य करें, आशावादी बनें, एक धूप वाले व्यक्ति बनें, अपने आप पर भरोसा करें और ऊपर से हमेशा अपनी पूरी कोशिश करें
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 04
    4
    स्कूल में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए अध्ययन करने पर ध्यान केंद्रित करें जब आपके चचेरे भाई, दिखावा करने की कोशिश करते हैं, तो वे फुंकड़ी शुरू करते हैं, वे आपको या दूसरों को खुले मुंह या छोड़ने की कोशिश करते हैं, कहते हैं: "ओह, मैं भूल गया! मैंने पिछले शुक्रवार को गणित के काम पर 10 ले लिया! मैंने सभी सही उत्तर दिए! "अच्छे ग्रेड होने का एक हथियार है जिसे सफल होने के लिए कम करके आंका नहीं जाना चाहिए सभी विषयों में शीर्ष अंक प्राप्त करने का प्रयास करें सबसे लोकप्रिय लोगों के पास हमेशा एक बहुत ही उच्च औसत है इसके बावजूद, अच्छे भविष्य के होने के लिए आपके भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है और आपको वैसे भी इसके लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।
  • छवि अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यावत कदम 05 बनाएं
    5
    उनमें से कुछ में बेहतर बनें यदि आप जानते हैं कि आपके चचेरे भाई पेंट करना पसंद करते हैं, तो आप ड्राइंग कोर्स करने की कोशिश क्यों नहीं करते? जब तक आप अपने चचेरे भाई की तुलना में बेहतर न हो जाएं तब तक अच्छी तरह से लगे रहें।
  • अपनी चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 06 को शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्कूल में नए दोस्त बनाएं और शायद किसी व्यक्ति से डेटिंग शुरू करें। जब आपके चचेरे भाई बहार शुरू करते हैं, तो आप अपनी नई लौ के बारे में बात करना शुरू करते हैं या `आपने इतने सारे नए दोस्त बनाते हैं कि आप अपने फोन कॉल और टेक्स्टिंग के साथ नहीं रह सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 07
    7
    अधिक परिपक्व रहें - दूसरे शब्दों में, अधिक सावधान रहें, चालाक हो और अपनी उम्र से भी बड़ा देखने का प्रयास करें। उनके पास कुछ प्रकार की प्रतिक्रिया होगी, और शायद आप से निपटने में अपरिपक्व का आंकड़ा बनायेगा, यह दिखाते हुए कि आपके पास अभी भी लंबा रास्ता तय करना है, जैसा कि आप के विपरीत है। दूसरों की आंखों में आप अपने चचेरे भाईयों की तुलना में बेहतर दिखेंगे, जो अपने आप को सच होने की कोशिश करने की बजाए, झुकाव और दुलकी दिखाना जारी रखेंगे!
  • छवि अपने चचेरे भाई को ईर्ष्यावत कदम 08 बनाएं
    8
    आशावादी रहें हमेशा हर स्थिति का सकारात्मक पक्ष ढूंढने की कोशिश करें, चाहे वह एक समस्या हो, या कोई व्यक्ति जो सर्वथा या दुःखी महसूस करता हो आपके चचेरे भाई यह समझेंगे कि आप परिपक्व हो रहे हैं क्योंकि आप लगातार शिकायत की बजाय सही दिशा में जीवन लेने और नए अनुभवों का लाभ लेने की कोशिश करेंगे।



  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 09
    9
    उन्हें आप को छड़ी करने की आज्ञा न दें "नहीं" कहने के लिए जानें यदि आपके चचेरे भाई आपको कुछ करने के लिए कहते हैं और आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। उन्हें दिखाएं कि आप कुछ भी करने को तैयार नहीं हैं जो वे चाहते हैं।
  • अपनी चचेरे भाई इज़ीलिंग चरण 10 को शीर्षक वाली छवि
    10
    जब कोई वयस्क आपको पूछता है और उन्हें कुछ करने के लिए कहता है, तो करो! आप परिपक्व साबित होंगे, जबकि आपके चचेरे भाई शिकायत जारी रखकर अपनी अपरिपक्वता दिखाएंगे। वयस्क समझ जाएगा कि आपके बीच में कौन सचमुच भरोसेमंद है।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 11
    11
    मजबूत हो यदि आपके चचेरे भाई आप का मज़ाक उड़ाते हैं, मजाक करते हैं, मजाक करते हैं, शर्मनाक होते हैं या आपको अपमान भी करते हैं, तो आपको उन्हें अनदेखा करना पड़ता है और ऐसा व्यवहार करना होता है जैसे आपने उन चीजों के बारे में सुना जो उन्होंने आपके बारे में नहीं सुना। अधिनियम के रूप में अगर आप कम से कम में उनकी राय के बारे में परवाह नहीं है।
  • अपनी चचेरे भाई को ईर्ष्या करें चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    यदि आपको वास्तव में जवाब देना है, तो कागज के एक टुकड़े पर इसे लिखकर अग्रिम में एक उत्तर तैयार करें, ताकि आप जान सकें कि उन्हें क्या करना चाहिए या आपको शर्मिंदा करना चाहिए
  • आम रुचियां विकसित करें

    इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 13
    1
    जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, अगर आपको पता है कि ड्राइंग की तरह आपके चचेरे भाई, आप एक पेंटिंग कोर्स कर सकते हैं यह उन्हें क्रुद्ध करने के लिए नहीं है, बल्कि उन्हें समझने के लिए कि आप ऐसा करते हैं और उन्हें अच्छी तरह से कर सकते हैं।
  • अपनी चचेरे भाई इज़ीलिंग चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आपके चचेरे भाई यह नोटिस करते हैं कि आप उनकी नकल करने की कोशिश कर रहे हैं और आपको एक स्क्रिप्ट होने का आरोप लगाते हैं जो कभी भी उनके स्तर पर नहीं होंगे, तो बुरी तरह प्रतिक्रिया न करें। उन्हें याद दिलाने के लिए उत्तर दें कि वे साल पहले हैं, जबकि आप दूसरी तरफ, सिर्फ शुरुआत कर चुके हैं। जब आपके चचेरे भाई के आसपास आप उस गतिविधि कर रहे हैं, कहते हैं, जैसे कि आप जोर से सोच रहे थे: "वाह! मैं वास्तव में परिणाम के साथ संतुष्ट हूं "। फिर, अपने चचेरे भाईयों को देखें और उनसे पूछें कि क्या उन्होंने कभी ऐसा कुछ किया है
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका चचेरा भाई ईर्ष्या चरण 15
    3
    अपने चेहरे पर अपने गुणों को थूकने के लिए उन पर जाने के लिए नहीं याद रखें आपका उद्देश्य उन्हें ईर्ष्या करना चाहिए, उन्हें नफरत न करें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके चचेरे भाई जानते हैं कि आप जीवन में सफल हैं।
    • उन्हें दिखाओ कि अब आप अनुभवहीन नहीं हैं, जिसने एक छड़ी को आज्ञा दी है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके चचेरे भाई यह ध्यान दें कि आपने अपना व्यवहार और आपके जीवन को बदल दिया है
    • उन्हें अपने बारे में बुरी बात न बोलें या आपको अपमान न करें, और अपनी पीठ देखें अगर वे ऐसे लोग हैं जो दूसरों के बारे में कहानियों का आविष्कार करते हैं।
    • दिखाएं कि आप उनसे बेहतर, बेहतर और बेहतर हैं
    • अपने चचेरे भाई के उम्र और लिंग के आधार पर इस लेख में दिए गए चरणों में परिवर्तन करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
    • यदि आपके चचेरे भाई आप से अधिक पुराने होते हैं, तो यह कोशिश करना और उनके मुकाबले बेहतर करने में बहुत मुश्किल काम हो सकता है।
    • उन्हें दिखाएं कि आप कौन हैं
    • आप के रूप में अनुकरणीय हो सकते हैं और जब भी आप इसे कर सकते हैं का दावा कर सकते हैं।
    • यदि कोई ऐसा गेम था जिसे वे करना चाहते हैं, तो उन्हें बाहर करने की कोशिश करें।
    • हर किसी को दिखाएं कि आप उनके बिना बेहतर हैं

    चेतावनी

    • अपने चचेरे भाई को नाराज करने से बचने के लिए गलतियों को न करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com