कैसे आप अपने चचेरे भाई द्वारा सराहना करने के लिए

आपके पास एक चचेरा भाई है जिसने हमेशा आपको परेशान किया यह आपको लगातार परेशान करता है या हर बार जब आप अपने आप को देखता है तो आप का मज़ाक उड़ाता है यह आपको बताता है कि आप बदसूरत, बेवकूफ, अजीब, मूर्ख हैं या आप हमें अन्य कष्टप्रद और असंतोषपूर्ण एपिथिएट देते हैं। वह आपको नफरत करने का दावा करता है या भले ही वह आपको घृणा नहीं करता, फिर भी आप अपना गुस्सा खो देते हैं। क्या आप और अधिक सुखद होना चाहते हैं, ताकि आप और भी मन न करें? ठीक है, आपको वह लेख मिला है जो आपके लिए सही है: समाधान खोजने के लिए पढ़ें!

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक वाला आपका चचेरा भाई आपको पसंद है 01
1
जब तुम मिलते हो, मुस्कुराओ और अपने हाथ से उसे नमस्कार करो - अगर उसने तुम्हें नहीं देखा है, तो आप उसे कुछ बताने के लिए कह सकते हैं, ताकि आप अपने हाथ को तरंग कर सकें जब भी आपकी आंखें दूरी पर मिलती हैं, कमरे में एक बिंदु से दूसरे में या जब आप करीब होते हैं, मुस्कान करते हैं और अपनी आँखों में देखें
  • छवि शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह लेना चरण 02
    2
    उसे अपमान मत करो यदि वह आपको छेड़ता है, तो वह आपको मारता है या आप का अपमान करता है, जिसे आप आमतौर पर बुरी तरह प्रतिक्रिया देते हैं या एक समान निर्दयी वाक्य कहकर जवाब देते हैं, जैसे "मैं आपको भी नफरत करता हूं!", इसे रोको। हर बार जब आप खुद का मजाक उड़ाते हैं, तो इसे पूरी तरह से अनदेखा करें, कुछ नहीं करें इससे पता चलता है कि आप अब जो भी सोचते हैं उसकी परवाह नहीं करते।
  • छवि शीर्षक वाला आपका चचेरा भाई आपको पसंद है चरण 03
    3
    जब वह आप का मज़ाक उड़ाता है, एक मजबूत और परिपक्व तरीके से व्यवहार करता है और अपराध वापस नहीं करता। यदि वह कुछ अप्रिय कहते हैं, तो आप प्रतिक्रिया करते हैं जैसे कि आप बेहतर थे, और प्रकार पर प्रतिक्रिया न दें। आप वाक्यों को कह सकते हैं जैसे "ओह, धन्यवाद, मैं इसे तारीफ के रूप में ले लूंगा" या "मेरी राय को मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद। आप का बहुत विचारशील! " एक और उपाय यह है कि सिर्फ इसे अनदेखा करें या इसे भ्रमित, सदमे और असंतोषपूर्ण महसूस करें, सभी एक ही बार में। यदि आप इस भावना को व्यक्त करना चाहते हैं, तो उसे आंखों में आंखों में मुस्कुराएं और आँखों को आकाश में उठाएं, फिर अपनी निगाहें ले जाएं - नाराज होने के तुरंत बाद ऐसा करें। हमेशा कुछ नाटक करने के लिए, आप अपमानित होने के बाद भी आप उसे देखकर से बच सकते हैं। आप उसे इस धारणा देंगे कि आप बिल्कुल परवाह नहीं करते हैं। हालांकि, आपको लगातार इन सुझावों को लागू करना चाहिए ऐसी स्थिति तब होती है जब पहली बार उन्हें उपयोग न करें। हमेशा ऐसा करें: आप उसे अपना रवैया बदल सकते हैं और आप का मजाकिया बनाना बंद करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षकः आपका चचेरा भाई आपको पसंद है चरण 04
    4
    जब आप एक साथ होते हैं तो एक अधिक परिपक्व और स्मार्ट तरीके से व्यवहार करना शुरू करें। किसी भी मामले में, जो आप नहीं हैं, स्क्रिप्ट नहीं खेलते हैं, का नाटक नहीं करें। बस इतना व्यवहार करें जैसे आप बड़े थे यह कैसे करना है? आप एक वयस्क की तरह कार्य कर सकते हैं, बहुत अधिक लोगों की सहायता कर सकते हैं, बहुत तेज हो सकते हैं, हमेशा पता है कि क्या हो रहा है, अन्य लोगों के प्रश्नों का उत्तर दें (यह सबूत है कि आप स्मार्ट हैं) और अपने आप को करते हैं (यह आपको समझता है कि आप अधिक जानना चाहते हैं)।
  • छवि का शीर्षक, आपका चचेरा भाई आपको पसंद करने के लिए चरण 05
    5



    दिखाएँ कि आपकी कंपनी सुखद है उसे पता चले कि आप अच्छे, जाग, बुद्धिमान, मजेदार और धूप हैं इस तरह, उसके साथ आप हमेशा खुश रहेंगे, अपने आप को यकीन करेंगे, चालाक, उज्ज्वल और जाग, दुखी नहीं, नाराज, निराश या बहुत तर्कसंगत नहीं। अपने आप में विश्वास करें: आप इन गुणों को आपके भीतर पा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका चचेरा भाई आपको पसंद है, चरण 06
    6
    मिलनसार होना यह हर किसी से दिखाता है, चचेरे भाई में शामिल है, कि आप वाकई शानदार, बुद्धिमान और अच्छे हैं
  • छवि शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह कदम 07
    7
    जब आप उसके साथ हों तब हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ अनुभव करें अच्छी तरह से पोशाक और देखो का ख्याल रखना। आपको जो कपड़े पसंद हैं और जो आपको दिखाना पसंद है, पहनें। याद रखें कि चुने गए कपड़े आप अपने आप को बदलते हैं, और अपने व्यक्तित्व और दृष्टिकोण को बदलने की शक्ति है।
  • छवि शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह कदम 08
    8
    अपने आप को रहो जब आप उसके साथ होते हैं तब हमेशा अपने सच्चे व्यक्तित्व दिखाते रहें (चूंकि आप भाई हैं, आप पहले से ही जानते हैं कि आपने कैसे किया - आप शायद बहुत अच्छी तरह जानते हैं और अपने चरित्र या आपके कार्यों में कोई भी बदलाव देखें)। बस यह दिखाने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या अच्छा दिखने लगते हैं, उदाहरण के लिए, दिखाएं कि आप उसके मुकाबले अधिक परिपक्व हैं। आप प्रश्न पूछ सकते हैं (यह आपको समझ देगा कि आप अधिक शिक्षित होना चाहते हैं) और अन्य लोगों के लिए जवाब देना (आपकी बुद्धि का सबूत)। ये कुछ सुझाव हैं: आपको अपने सर्वोत्तम पहलुओं को खेती करना चाहिए और उन्हें प्रदर्शित करना चाहिए। यह सुझाव देकर कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो वास्तव में प्रतिबद्ध हैं और जो जीवन में अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं, आप अपनी सफलताओं और अपने सबसे प्रामाणिक पक्ष को उभर कर देंगे (लेकिन यह केवल तभी संभव है यदि आप वास्तव में खुद का ख्याल रखते हैं और विभिन्न सामाजिक बातचीत)
  • अपनी प्रेमिका को दिखाओ कि आप कितना ध्यान रखते हैं (चित्र के लिए) चरण 13
    9
    जब आप उससे मिलते हैं तो अपना सबसे आशावादी पक्ष दिखाएं हर कोई एक सौर रिश्तेदार है पसंद है।
  • टिप्स

    • अपने चचेरे भाई के साथ बहस कभी नहीं अगर वह अपने तंत्रिकाओं पर हो जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com