यह समझने के लिए कि क्या एक लड़की आपकी रुचि रखती है और उसे पसंद करती है

लड़कियां जटिल होती हैं: उनमें से प्रत्येक अनोखी और दूसरों से भिन्न व्यवहार करती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की आपकी रुचि रखती है, तो आप कुछ सुरागों की खोज में जा सकते हैं, लेकिन आपको उसके कार्यों के विश्लेषण के आधार पर उसकी भावनाओं पर कोई राय नहीं देना चाहिए। सबसे स्पष्ट संकेत है कि संवाद करने की कोशिश की ओर ध्यान दें, तो पता लगाने के लिए आप से बात करने के लिए अगर आप की तरह साहस पाते हैं।

कदम

भाग 1

सिग्नल की व्याख्या
1
ध्यान दें कि यदि आप स्वेच्छा से आपके साथ समय बिताते हैं पहली चीजों में से एक, जो आपकी आंखों को पकड़ती है और इससे आपसे यह पूछने के लिए प्रेरित हो सकता है कि अगर लड़की आपकी रुचि रखती है, तो वह आपके साथ रहना चाहती है। आपके जीवन में एक ऐसी महिला है जो आपको मिलने या आपके साथ समय बिताने की कोशिश करती है? यदि वह आपको व्यक्तिगत सवाल पूछती है तो एक लड़की को आपकी रुचि हो सकती है, अगर वह बताती है कि वह आपकी जिंदगी की परवाह करती है और आपको बेहतर जानना चाहती है।
  • इन दृष्टिकोणों को उन लड़कियों के साथ भ्रमित न करें जो एक सहज तरीके से व्यवहार करते हैं। कुछ लड़कियों को बातचीत करने में बहुत अच्छा है आगे बढ़ें और उन महिलाओं की तलाश करें जो आपके बारे में अधिक जानने के लिए और आपके साथ एक संबंध बनाने के लिए हर चीज करने की कोशिश करते हैं।
  • जब कोई लड़की अपने समय को अपने परिचित बनाने के लिए समर्पित करती है, तो वह आपके शौक में रुचि ले सकती है। अक्सर यह आपके लिए समान चीज़ों को बढ़ाने के लिए करेगा, ताकि आप इसे और अधिक रोचक बना सकें।
  • 2
    इसकी भेद्यता पर ध्यान दें जिन लड़कियों में आप रुचि रखते हैं, वे आपको जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे अक्सर आपकी उपस्थिति में और भी अधिक असुरक्षित महसूस करते हैं। यदि आप एक लड़की को खुश करने के लिए सुनिश्चित नहीं हैं, तो ध्यान दें कि जब वह आपके साथ है तो वह कितना खुल सकती है यदि आप व्यक्तिगत प्रश्न पूछते हैं, तो आपको नाराज महसूस होता है या आपको बहुत अधिक मजा आता है, तो आपको खुद में दिलचस्पी नहीं है। अगर वह बजाय खोलने के लिए तैयार है और वह किसी से बात नहीं करता है, वह शायद उन्हें पसंद है बातें पता चलता है
  • लड़कियां जटिल होती हैं और उन्हें समझने के लिए कोई आदर्श सूत्र नहीं होता है, इसलिए ऐसा न मानें कि एक महिला आपके साथ खुलती है इसका अर्थ है कि वह उन्हें पसंद करती है। उसी तरह, आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि सिर्फ इसलिए कि एक लड़की अधिक सुरक्षित है या चुप उसे दिलचस्पी नहीं लेती है: कुछ महिलाएं अपने भेद्यता को प्रदर्शित करने में अधिक सहज महसूस करती हैं, जबकि दूसरों को अधिक समय लगता है।
  • लड़कियों के साथ धैर्य रखें, और अगर आपको किसी को प्रसन्न करने की छाप है, तो उसे कमजोर साबित करने का प्रयास करें और समझें कि क्या वह ऐसा करने को तैयार है। समय के साथ, यदि आप जारी रखते हैं, तो यह आपके साथ खुल जाएगा - अगर यह रूचि है।
  • 3
    सुराग के लिए देखो लड़कियां अक्सर यह स्पष्ट करने की कोशिश करती हैं कि उन्हें एक इंसान में रुचि है ताकि उन्हें पहले कदम नहीं उठाना पड़े। वे अपने हितों को साझा कर सकते हैं या उन्हें बता सकते हैं कि वे कुछ करना चाहते हैं लेकिन उनके साथ कोई भी नहीं है। इन संकेतों को देखो जो स्पष्ट रूप से संकेत मिलता है कि एक लड़की आपको पहला कदम लेने के लिए आमंत्रित करना चाहता है।
  • सुराग उनके विचारशील प्रकृति के कारण नोटिस करना मुश्किल है और यह समझने में जटिल हो सकता है कि लड़की किससे बात करना चाहती है यदि वह आपको बताता है कि वह एक फिल्म देखना चाहता है, लेकिन उसे किसी के साथ नहीं मिल रहा है, तो वह सुझाव दे सकता है कि आपको उससे फिल्मों में जाने के लिए कह देना चाहिए, या वह वाकई उसे बता सकता है कि उसकी स्थिति क्या है हमेशा की तरह, आपको यह पता लगाने के लिए संदर्भ का मूल्यांकन करना चाहिए कि इसके सच्चे इरादों क्या हैं। इस मामले में, आपको इन्हें यह पूछने के लिए साहस चाहिए कि आप क्या कहें, या आपको इन्हें आमंत्रित करने से इनकार करने के जोखिम को चलाना चाहिए।
  • यह आपको समझाते हुए एक सुराग भी दे सकता है कि उसे कुछ के लिए मदद चाहिए यह आपको एक उपयोगी हाथ की पेशकश करने का सही मौका है! यहां तक ​​कि अगर उसे वास्तव में मदद की ज़रूरत है और आपको कोई सुराग देने की कोशिश नहीं कर रहा है, तो अगले के लिए कुछ करना हमेशा एक अच्छा विचार है।
  • 4
    ध्यान दें कि यह दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करता है यदि एक लड़की आपकी रुचि रखती है और अपने दोस्तों को बताती है कि वह आपको पसंद करती है, तो आप उनसे एक असामान्य प्रतिक्रिया देख सकते हैं जब आप उनसे संपर्क करेंगे। कुछ लड़कियां बुद्धिमान हैं और अपनी भावनाओं को छिपाने में सक्षम हैं, जबकि दूसरों को उन दोस्तों से घिरा हो सकता है, जो आपके पास आते समय विचित्र हो या अजीब व्यवहार करते हैं। एक लड़की के व्यवहार में बदलाव ऐसे लक्षण हो सकते हैं जो आपको समझे कि वह आपको पसंद करती है
  • 5
    जब वह एक समूह में होता है तो उसके व्यवहार पर ध्यान दें। यदि आप एक ही संगठन का हिस्सा हैं या आप दोस्तों के समान समूह में जाते हैं, तो सावधान रहें कि उन परिस्थितियों में समय कैसे गुजरता है क्या आप हमेशा दोस्तों के एक विशेष समूह के साथ रहते हैं, समूह से समूह में कूदते हैं या अपने साथ अपना सबसे अधिक समय बिताते हैं? यदि आप देखते हैं कि आपके ध्यान अक्सर आप पर केंद्रित होते हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • यदि आप पहले से ही करीबी दोस्त हैं और आप आमतौर पर आपके साथ बहुत समय बिताते हैं, तो यह सुराग बहुत उपयोगी नहीं है अगर, दूसरी ओर, आप इन स्थितियों में ध्यान देते हैं कि वह दूसरे लड़के को बहुत अधिक ध्यान देते हैं, तो शायद वह उसमें दिलचस्पी लेता है, न कि आप में।
  • यदि आप लोगों के समूह के साथ एक कमरे में हैं और वह आपसे दूर है, तो उसे आंखों में देखने का प्रयास करें आप देख सकते हैं कि वह आप पर पहले से ही घूर रहा था, या जब वह आपकी टकटकी को पूरा करता है, तो वह आपको मुस्कुरा कर सकता है हर बार जब आप उसकी आँखों में देखते हैं, तो उस अभिव्यक्ति को देखें: आप समझ सकते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • 6
    सोशल मीडिया का उपयोग करें कुछ लड़कियां अन्य लोगों को उनके जीवन में क्या हो रहा है यह दिखाने के लिए शोकेस के रूप में सोशल नेटवर्क का उपयोग करती हैं। इसलिए यदि आप अपने दिन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे, तो आप अपने पोस्ट के साथ बहुत से दो तस्वीरें देख सकते हैं आप डालकर अपने प्रोफ़ाइल पर करीब ध्यान भी दे सकते हैं "मुझे यह पसंद है" अपनी तस्वीरों और आपके राज्यों के लिए ये सब सुराग सुझाव दे सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • हमेशा की तरह, कुछ लड़कियां अपने संबंधों को सार्वजनिक करने के लिए सोशल साइट्स का उपयोग नहीं करती हैं, खासकर अगर वे आत्मनिर्भर नहीं हैं या उन्हें यकीन नहीं है कि आपके लिए उनकी पसंद परस्पर क्रियान्वित है। सिर्फ इसलिए कि किसी लड़की का Instagram या Facebook पर आपके साथ कोई चित्र नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती।
  • 7
    अपने विश्लेषण के लिए बहुत अधिक वजन न दें। रिश्ते और लोग जटिल हैं और सभी अच्छी तरह से परिभाषित श्रेणियों में नहीं आते हैं आप एक पागल लड़की से मिल सकते हैं जो कोई भी संकेत नहीं दिखाता है, या कोई अन्य जो आपके लिए कुछ भी करने की कोशिश नहीं करता है, लेकिन यहां वर्णित सभी चीजें हैं। इस कारण से, अपनी छापों पर पूरी तरह से भरोसा करने की कोशिश न करें: धैर्य रखें, लड़की को जानना सीखें और समय के साथ आप केवल सुराग के आधार पर निष्कर्ष निकालने की बजाय उसके साथ ईमानदारी से बोल सकें।
  • भाग 2

    देखें कि यह कैसे व्यवहार करता है
    1
    प्रयासों को छेड़छाड़ करने के लिए ध्यान दें सबसे आम तरीकों में से एक लड़कियां आपको समझने की कोशिश करती हैं कि वे आपके लिए कुछ महसूस कर रहे हैं। एक महिला को आपकी रुचि हो सकती है यदि वह आपकी उपस्थिति में अक्सर हंसते हैं, यदि वह आपको छूती है, उदाहरण के लिए आपके कंधे पर या आपको गले लगा रही है, या यदि आप एक चंचल तरीके से अपने साथ झगड़ा करते हैं चूंकि हर लड़की अद्वितीय है, प्रयासों को छेड़खानी हमेशा एक निश्चित संकेत नहीं है जो आपने उसे जीत लिया है, लेकिन ये एक अच्छी शुरुआत है।
    • कुछ लड़कियों को पता नहीं है कि जब वे इश्कबाज़ी करते हैं, या उनके प्राकृतिक व्यवहार दूसरों को कामुक और चंचल द्वारा माना जाता है। दूसरों को अस्वीकार किए जाने के डर से सभी इश्कबाज़ी नहीं करते, इसलिए न सोचें कि सभी महिलाओं को भ्रम के बारे में एक ही विचार है।
    • एक लड़की को आप में रुचि हो सकती है, लेकिन झपकी मत क्योंकि वह शर्मीली है या परेशान है। इन मामलों में आपको कम स्पष्ट संकेतों पर ध्यान देना होगा। ध्यान दें कि अगर वह आपकी उपस्थिति में धड़कता है, यदि वह आपके चुटकुले में घबराहट से हंसते हुए या अपने बालों या कपड़े को जब वह आपसे बात करती है, सुलझ जाती है ये संकेत आकर्षण और मामूली असुविधा को दर्शा सकते हैं। जब वह चली जाती है, वह जांचती है कि क्या वह मुस्कुरा करती है: यह व्यवहार अक्सर इंगित करता है कि वह आपको पसंद करती है, क्योंकि आप जब आपसे बात करते हैं तो उसे खुश महसूस करते हैं।



  • 2
    उसकी शारीरिक भाषा देखें हर परिस्थिति का मूल्यांकन करने के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है, विशेष रूप से समझने के लिए कि क्या एक लड़की आपकी रुचि रखती है यदि आप जिस स्त्री को अपने साथ मिलते हैं वह दूर लगता है, वह अपने हाथों को उसके सामने जोड़ कर रखती है और आपको नहीं दिखती है, संभवत: दिलचस्पी नहीं है। अगर, दूसरी तरफ, यह हमेशा आपकी नजर को पार करने का प्रयास करता है, जब वह आपसे बात करता है और आपसे हंसते हुए मुस्कुराता है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • यह भी देखें कि उसकी मुद्रा क्या है यदि एक लड़की वास्तव में आपका ध्यान कैप्चर करना चाहती है, तो वह आपकी उपस्थिति में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकती है, क्योंकि वह आपको यह दिखाना चाहती है कि उसे देखकर इसके लायक है। वह हमेशा जो भी करता है उसे आप में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं या अन्य चीजों का ध्यान रखकर उनकी सुरक्षा साबित कर सकते हैं। शायद इसलिए कि वह मुश्किल होना चाहता है या आपको ईर्ष्या करना चाहता है।
  • कुछ मामलों में, एक लड़की दूर हो सकती है क्योंकि वह परेशान, असुविधाजनक है या आपकी उपस्थिति में व्यवहार करने के बारे में नहीं पता है। इसका हमेशा मतलब नहीं होता कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए इस स्थिति में उसे आसानी से डालने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उसे समझने के लिए कि वह आपको भरोसा कर सकती है। दृष्टिकोण और आंखों में उसे देखो आप उसे शर्मिंदा कर सकते हैं, लेकिन अंत में वह शारीरिक संपर्क को खोलने और जोखिम लेने का फैसला कर सकती है।
  • जैसे कि छेड़खानी के मामले में, ऐसा मत सोचो कि सिर्फ इसलिए कि लड़की आपको आंखों में दिखती है, वह तुम्हारे साथ प्यार करती है। आपको हमेशा महिलाओं के साथ अच्छी स्थिति का मूल्यांकन करना चाहिए और यह भी देखें कि वे अन्य लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं अगर वह निविदा और हर किसी के लिए खुली लगती है, तो वह आपके साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकती क्योंकि वह आपको पसंद करती है लेकिन अगर आप दूसरों के साथ अधिक बंद हो जाते हैं, लेकिन आपके शरीर की भाषा प्राकृतिक और कामुक है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • 3
    ध्यान दें कि यदि आप अपना नज़र बदलते हैं या कपड़े बदलते हैं यदि कोई लड़की आपको प्रभावित करने की कोशिश करती है, तो कपड़े, बाल और श्रृंगार की पसंद का ख्याल रखना अधिक समय व्यतीत करें। वह चाहता है कि आप उसे नोटिस करें और सोचें कि वह आकर्षक है, इसलिए जब भी वह जानती है कि वह आपसे मिलती है, वह शायद वह जितनी सामान्य रूप से करती है उससे ज्यादा सुंदर दिखने की कोशिश करेगी। यदि आप देखते हैं कि अचानक आपकी शैली में बहुत सुधार होता है या आपको अधिक सुंदर लगता है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं
  • इस सलाह का उपयोग करना मुश्किल हो सकता है यदि आपको लगता है कि लड़की में आपकी दिलचस्पी है तो वह हमेशा निर्दोष दिखता है। इस मामले में, सूक्ष्म परिवर्तनों पर ध्यान देने के लिए विशेष ध्यान देना जारी रखें। हो सकता है कि उसने अपने बालों का रंग बदल दिया हो, उसके पास कपड़े की एक नई शैली है या वह एक विशेष इत्र पहनता है।
  • अन्य सभी युक्तियों के साथ, आप ये सोच भी नहीं सकते हैं कि अगर सभी लड़कियों में आपकी रुचि है तो वे बेहतर तरीके से तैयार होंगी। यह व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के बारे में हमेशा होता है और उनमें से कुछ नहीं मानते हैं कि उन्हें अपने स्वरूप के साथ आपको प्रभावित करना चाहिए। कुछ स्वयं को आत्मनिर्भर बना सकते हैं।
  • इसी तरह, बेहतर पोशाक वाले लड़कियों के द्वारा भ्रमित मत हो, लेकिन वे किसी और के लिए करते हैं। सावधानी बरतने की कोशिश करें जब लड़की आपको अच्छी तरह से कपड़े पहने और कौन करता है उदाहरण के लिए, यदि आप उससे मिलते-जुलते दोस्तों के समूह से मिलते हैं और आप जानते हैं कि उसे आप से मिलने की उम्मीद नहीं थी, तो उसके कपड़े देखें। अगर आपको लगता है कि उनकी शैली एकदम आरामदायक है, तो मेकअप और बालों में विशेष नहीं है, खासकर जब वह आपके साथ है, शायद उनके हितों की तुलना में।
  • भाग 3

    साहस के साथ आगे बढ़ें
    1
    इसे समझने के लिए प्रतिबद्ध यहां तक ​​कि अगर कोई लड़की आपको बेहतर पता करने की कोशिश करे, क्योंकि वह उन्हें पसंद करती है, वास्तव में समझने का सबसे प्रभावी तरीका है कि वह क्या सोचती है उसे ज्ञान गहरा करना है। जब आप उसके पास जाते हैं और उससे बात करते हैं, तो उसे अपने निजी जीवन के बारे में पूछिए और अपने साथ और दूसरे लोगों के साथ अपने व्यवहारों पर ध्यान दें।
    • इस स्तर पर आप अपने रिश्ते के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं, अगर आप सुनिश्चित हैं कि आपके बीच कुछ है
    • यहां तक ​​कि अगर यह एक ऐसा मार्ग है जिसे आप ध्यान देने की कोशिश कर रहे थे, अगर आप अपने साथ समय बिताना चाहते थे और यदि आप अपनी उपस्थिति में कमजोर महसूस करते थे, तो इस मामले में आपकी भूमिका अधिक महत्वपूर्ण है। आपको उसे आसानी से महसूस करना चाहिए और उसे समझना चाहिए कि वह सुरक्षित है यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो आपको उसे सच में जानना चाहिए।
  • 2
    उनसे आपसे समय बिताने के लिए कहें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि एक लड़की आपकी रुचि रखती है, तो पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि उसे एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह निश्चित रूप से हां का जवाब देगी, लेकिन अगर वह आपके लिए भावनाओं को नहीं करती तो वह स्वीकार या स्वीकार नहीं कर सकती, लेकिन आप अभी भी जवाब के करीब पहुंचेंगे।
  • उनसे पूछें कि क्या आप एक गैर-मांग वाले वातावरण में मिल सकते हैं, ताकि आपको इनकार न करने पर आपको बहुत परेशान महसूस न हो। यदि वह रुचि रखते हैं, तो एक आरामदायक और आराम स्थान उसे आपके साथ खुलने का अवसर देगा। उसे पूरी शाम देखने के लिए देखें कि क्या वह आपको मित्र के रूप में देखती है या अगर वह कुछ और चाहती है
  • 3
    अपने दोस्तों या अन्य लोगों से जानकारी के लिए पूछें अगर इन सभी लक्षणों की खोज के बाद भी आपको संदेह है, तो अपने दोस्तों और बुद्धिमान लोगों से सलाह लेने का समय आ गया है। उन लोगों से बात करें जिनके पास पहले से प्यार कहानियां हैं और पूछें कि उन्हें कैसे पता चला कि उनके पार्टनर ने अपनी रुचि वापस लौटा दी है। यदि वे किसी में दिलचस्पी रखते हैं, तो लड़की के दोस्तों से पूछें, और यदि वे पहले से जानते हैं कि आपको यह पसंद है, तो पूछें कि इसे जीतने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है।
  • मित्रों को एक बहाना के रूप में उपयोग न करें ताकि पहले व्यक्ति में साहस नहीं दिखा सके और जोखिम न उठा सके। आप नहीं चाहते कि उसके दोस्तों को दूत बनना पड़े, और इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको उसे बताने की ज़रूरत है कि आप उसके लिए रूचि रखते हैं। बस अपने हालात में सबसे अच्छा काम करने के लिए उनसे मूल्यवान सलाह प्राप्त करने का प्रयास करें, खासकर अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है
  • 4
    उसके साथ छेड़खानी की कोशिश करो कुछ लड़कियां हर किसी के साथ इश्कबाजी करती हैं, जबकि अन्य तरह से प्रतिक्रिया करते हैं जब कोई उनके साथ यह करता है अगर यह उसका मामला है और वह शर्मीली या असुरक्षित लगता है, उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करें, उसे विनम्रता से बात करें, उसके साथ हँसते हों और उसे गले लगाएं यदि वह आपकी रूचि में रुचि रखती है तो वह प्रतिपूर्ति कर सकती है, यदि आप के बीच की दीवार अधिक से अधिक न हो, तो आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं।
  • 5
    उसे पूछने के लिए साहस का पता लगाएं कि वह क्या सोचती है। यह हमेशा सबसे अच्छा विचार नहीं है, खासकर यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़की आपके लिए क्या सोचती है। लेकिन अगर आपके पास है "संकेत पढ़ें" कुछ समय के लिए और आपको पूरा यकीन है कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप उन्हें सीधे प्रश्न पूछने की कोशिश कर सकते हैं। इसे धीरे से और केवल तभी करें जब आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं
  • अगर आप एक लड़की से बाहर जाने के लिए नहीं पूछ रहे हैं या आप उसके साथ संबंध विकसित नहीं करना चाहते हैं, तो उससे पूछिए कि क्या वह आपको पसंद करती है और फिर कुछ भी करने से वह क्रूर कार्रवाई होती है जो उसे पीड़ित कर सकती है इसलिए, यदि आप परवाह नहीं करते हैं, तो आगे बढ़ें मत: यह पता लगाने का कोई कारण नहीं है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। अगर, दूसरी तरफ, आप अपने लिए कुछ प्रयास करें और आप चाहते हैं कि आपके बीच रिश्ते पैदा हों, उससे पूछें कि क्या वह आपकी रूचि रखती है और बताती है कि आप उसी तरह सोचते हैं।
  • इस सवाल से निपटने का सबसे नाजुक तरीका यह है कि आपको यह बताने से शुरू करना है कि आप उससे रूचि रखते हैं और फिर उसे अपनी भावनाओं को स्वीकार करने का अवसर दे रहे हैं। इस तरह से आप उसे सुरक्षित महसूस कर सकेंगे और उसे ज्ञान से असुरक्षित होने की अनुमति दे सकेंगे कि उसका उत्तर अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा।
  • टिप्स

    • अपने अस्तित्व में रहें आपको उनको पसंद करना चाहिए जो आप हैं।
    • एक समय में एक कदम उठाइए। रिश्ते के चरणों को तेज़ी करने की जरूरत महसूस न करें या अगर आपको यह पसंद है तो तुरंत समझें। समय दें और आपको उससे बाहर जाने के लिए कहने की सुरक्षा मिलेगी।
    • मान लें कि इन चरणों का पालन करके आप निश्चित रूप से खोज सकते हैं यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं: हर महिला अलग होती है और उसकी भावनाओं और भावनाओं को एक अनूठे तरीके से व्यक्त करती है।
    • शर्मीली लड़कियां अक्सर एक विशेष तरीके से व्यवहार करती हैं और आप से बच सकती हैं क्योंकि उन्हें परेशान लगता है उन मामलों में धैर्य रखें और अनुमान न रखें कि उनकी सराहना की जा सके।
    • एक लड़की यह कर सकती है क्योंकि उसे सिखाया गया कि यह किसी का ध्यान पाने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • अपने दोस्त बनने के इरादे से शुरू करो ऐसा माहौल बनाने का सबसे अच्छा तरीका है जिसमें एक लड़की अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com