यदि आपको एक लड़की पसंद है तो समझें

वह आप पर नजर रखता है, अपने चुटकुले पर हंसते हुए और नर्वस आपकी कंपनी में बर्ताव करता है, लेकिन आप यह नहीं बता सकते हैं कि वह फ्लैंटिंग कर रही है, अगर वह मैत्रीपूर्ण है या यदि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। चाहे आप वर्षों से मेरे लिए क्रश करें और आप जानना चाहते हैं कि क्या आप अपनी भावनाओं को वापस करते हैं, या आप समझना चाहते हैं कि एक लड़की उत्सुकता से ही कैसा महसूस करती है, तो आपको समझने की लगभग कुछ अचूक विधियां हैं, अगर आपको एक महिला पसंद है या नहीं।

कदम

विधि 1

शारीरिक भाषा की व्याख्या करें
1
अपने आसन का निरीक्षण करें जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह आपकी दिशा में बदल जाएगी। यदि वह छाती को आपके पास रखता है, तो इसका मतलब है कि जब वह आपसे बात करता है तो उन्हें सहज महसूस होता है। यदि वह एक बंद स्थिति में है, जैसे कि उसकी बाहों या पैरों को पार करना, तो वह शायद परेशान या शर्मीली है, या शायद वह आपको यह समझने में बाधा बनाने की कोशिश करती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • जब क्रॉस लेग बैठा हुआ है, तो अपने पैरों को देखो। यदि वे आप पर इशारा कर रहे हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं और शायद आप के करीब पहुंचना चाहते हैं।
  • 2
    नेत्र संपर्क पर ध्यान दें जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह आपकी आँखों में कुछ सेकंड के लिए घूरती रहती है या जैसे ही आपकी आंखों से मिलती है नीचे देखो, ये दोनों प्रतिक्रियाएं एक आकर्षण का सुझाव दे सकती हैं। यदि एक महिला जल्दी से मुड़ता है, तो इसका अक्सर मतलब है कि वह परेशान है और अभी तक उसके असली इरादों को प्रकट करने के लिए तैयार नहीं है
  • जब आप एक लड़की पसंद करते हैं, उसके विद्यार्थियों को फैलाना पड़ सकता है, लेकिन नोटिस करना मुश्किल हो सकता है।
  • यदि एक लड़की को देखकर आप देख रहे हैं कि वह आपको वापस देखती है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • 3
    संदर्भ पर विचार करें एक लड़की की शारीरिक भाषा की व्याख्या में आप जिस स्थिति पर हैं उसके आधार पर बहुत भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सिर्फ दो से बात कर रहे हैं और वह कुछ सेकंड के लिए अपना हाथ छूता है, तो वह शायद आपके साथ छेड़खानी कर रही है हालांकि, अगर आप अपने कंधे को छूने कॉल करेगा और आपको बताते हैं कि आप अपने दोस्त की तलाश में है, हो सकता है सिर्फ मदद करना चाहता है और आप पर प्रभावित करने के लिए नहीं चाहता है।
  • एक तीव्र बातचीत के दौरान, आप बिना देखे हुए आपकी आंखों की जांच कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद करती है: यह बस उसके बारे में चर्चा करने का तरीका हो सकता है। हालांकि, यदि वह बिना किसी बोलने के लंबे समय तक आपको देखती रहती है, या यदि वह आपको देखती है, लेकिन जैसे ही आप उसे देखती हैं, तो वह आपके लिए आकर्षित हो सकती है
  • 4
    ध्यान दें अगर आप स्पर्श करें या यदि आप अपने करीब पहुंचने की कोशिश करते हैं जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, वह अक्सर आप को छूने की कोशिश करेंगे, क्योंकि यह एक छेड़खानी विधि है जो नोटिस करना आसान है, लेकिन अभी भी विचारशील है, जिससे आप समझ सकते हैं कि आपकी रुचि कितनी है। जब आप कुछ मजाकिया बोलते हैं तो वह आपके हाथ को छू सकता है "गलती से" अपने कंधे या अपने हाथों से अपने हाथ से, या धीरे से अपने घुटने पर एक हाथ डाल
  • सभी लड़कियों शारीरिक संपर्क के माध्यम से अपनी रुचि प्रदर्शित नहीं करता है मान लीजिए कि आप एक महिला को पसंद नहीं करते क्योंकि वह आपको छूने की कोशिश नहीं करती है: वह ऐसा करने के बारे में बहुत परेशान हो सकती है यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं, तो शर्मीली मत बनो। संपर्क की बाधा तोड़ो और उसकी प्रतिक्रिया को नोटिस करें।
  • एक लड़की आपको छूने के अन्य तरीकों को ढूंढ सकती है, उदाहरण के लिए आपको कंधे पर एक हल्का झटका दे। इस कदम से "मित्र" यह देखने के लिए बिना आपको आने का थोड़ा सूक्ष्म तरीका हो सकता है।
  • 5
    सावधान रहें यदि आप बिना किसी स्पष्ट कारण के लिए गले लगाते हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपके पास इस तरह के लोगों के प्रति कोई रवैया नहीं है। हग्ज आपसे मिलने और छेड़छाड़ की छाप दिए बिना आपको छूने का एक अनुकूल और स्नेही तरीका है। यदि आप लड़की पसंद करते हैं, या इसे धीरे से अस्वीकार करें अगर आप उसे झूठी उम्मीदें नहीं देना चाहते हैं, तो आलिंगन लौटें।
  • 6
    ध्यान दें कि यह आपके आंदोलनों की नकल करता है। यदि कोई लड़की आपके व्यवहार की प्रतियां करती है, उदाहरण के लिए, आपके हाथों से अपनी उंगलियों को अपने कुछ सेकंड के बाद पारित करने के बाद, वह आपकी अनदेखी की नकल कर सकती है, क्योंकि वह आपको पसंद करती है
  • 7
    ध्यान दें कि यदि आप अपने बालों के साथ खेलते हैं धीरे से बाल की किस्में को कर्लिंग कर या बालों के बीच के हाथों को पारित करना भ्रम के प्रयासों में हो सकता है।
  • 8
    घबराहट के लक्षणों के लिए देखो जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह उन क्षेत्रों में आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसके होंठ, कुचल और गर्दन को छूटेगा। वह आपके सामने कुछ लिपस्टिक भी डाल सकता है।
  • 9
    ध्यान दें कि जब वह तुम्हारे साथ है तो वह हंसते हुए हैं यह आपको समझने का उनका तरीका हो सकता है कि वह आरामदायक महसूस करता है और आपकी कंपनी में होने के लिए खुश है। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह हमेशा अपने चुटकुले पर हंसते रहती है (चाहे वे कितना मजेदार हो)
  • विधि 2

    अन्य झंकार सिग्नल को पहचानें
    1
    तारीफों पर ध्यान दें यदि एक लड़की आपको बधाई देता है, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। यह संभवत: आपको वांछित महसूस करने का उनका तरीका है
    • वह आपको बता सकता है "आपके पास सुंदर आँखें हैं", या "क्या आपके पास वास्तव में अच्छा शरीर है, क्या आप कोई खेल खेलते हैं?"।
  • 2
    अपने दोस्तों की प्रतिक्रियाओं को देखें अगर आपको लगता है कि लगभग सभी उसके दोस्तों, जब वे आप को देखते हैं, मुस्कान या हंसी, वे शायद उनके साथ आप के बारे में बात की है और वे जानते हैं कि उन्हें पसंद है। कुछ मामलों में, उसके एक मित्र को बोल्ड हो सकता है ताकि वह आपको सीधे बता सके कि वह क्या जानता है।
  • ऐसा हो सकता है कि जब आप पहुंचें तो वह और उसके मित्र अचानक बात करना बंद कर दें। इसका मतलब यह है कि आप शायद बातचीत का विषय थे।
  • 3
    उसकी शैली को नोट करें जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह अक्सर आप के साथ उसकी तरफ से एक अच्छा प्रभाव बनाने का प्रयास करेंगे। आप थोड़े से कम कपड़े पहन सकते हैं या आपका ध्यान लेने के लिए कुछ लिपस्टिक डाल सकते हैं।
  • प्रत्येक लड़की की शैली का एक अलग अर्थ है और प्रत्येक व्यक्ति किसी व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए ऊपर वर्णित तरीके से पोशाक करने का प्रयास नहीं करेगा। हालांकि, अगर आपको पता चलता है कि जिस लड़की ने आपको साजिश रची है, वह सामान्य से बेहतर पहनती है, जब वह आपके साथ है, शायद उसके हित
  • 4
    चिढ़ा पढ़ना और मैत्रीपूर्ण नोट करें जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह उन चीजों का मजाक बना सकती हैं जो आप करते हैं या करते हैं वह आपको बता सकता है कि आपके मजाक में से कोई अजीब नहीं था, आप का मजाकिया करें क्योंकि आप कुछ अजीब पहने हुए हैं, या अपने आप को हल्के ढंग से बताएं कि आप अतिरंजित हैं।
  • 5



    ध्यान दें कि अगर आप को आपसे बात करने के लिए बहाने मिलें आप सोशल मीडिया पर दोस्ती के लिए पूछ सकते हैं, पाठ के अंत में हर दिन व्यक्ति से बात कर सकते हैं या किसी विशिष्ट कारण के बिना संदेश लिख सकते हैं। वे एक लड़की से रुचि के सभी संभावित लक्षण हैं जो आपको बेहतर जानना चाहते हैं।
  • ये सिग्नल अकेले ही स्थापित करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि एक औरत जो आपके दोस्त बनने की कोशिश करती है, वह आपसे बात कर सकती है। हालांकि, यदि वह आपके साथ अक्सर बात करने की कोशिश करता है, वह एक मोहक शरीर भाषा को गोद लेती है और कई प्रशंसा करती है, वह शायद आपको समझने की कोशिश कर रही है कि वह आपके लिए क्या सोचती है
  • 6
    ध्यान दें कि यदि आप अपनी भावनात्मक स्थिति के बारे में सवाल पूछते हैं। जब आप एक लड़की पसंद करते हैं, तो वह जानना चाहती है कि क्या आप एकल हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि क्या आप अपने साथ इश्कबाज़ी कराना चाहते हैं। अगर आपको एक प्रेमिका है, तो वह आपको सीधे पूछ सकता है, या अधिक विचारशील दृष्टिकोण की कोशिश कर सकता है।
  • वह कहकर आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं "मुझे यकीन है कि आप अपनी प्रेमिका के साथ उस फिल्म को देखने गए थे"। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप जवाब देकर बदले में इश्कबाज होने का अवसर ले सकते हैं "मेरे पास एक प्रेमिका नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में जाना चाहता हूं और उस फिल्म को देखना चाहता हूं। क्या आप शुक्रवार की रात सिनेमा पर जाना चाहते हैं?"।
  • 7
    क्षणों की ओर से ध्यान दें "संकट में युवती"। जब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो वह आपकी प्रतिक्रिया का आकलन करने के लिए एक मुश्किल स्थिति में होने का बहाना हो सकता है। उदाहरण के लिए, जब आप बाहर होते हैं, तो आप कह सकते हैं "कैसे ठंडा!"। यह आपके कोट के लिए पूछने का एक विवेकपूर्ण तरीका है इसे अपने कोट के साथ कवर एक बहुत ही प्यारा भाव है, खासकर यदि आप यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं।
  • कुछ मामलों में, लड़कियां कुछ करने में असमर्थ हैं, उदाहरण के लिए कह रही है कि वे होमवर्क के बारे में कुछ नहीं समझ सकते हैं। वे आपको यह करने में मदद करने का अवसर देते हैं - विचार करें कि यह अक्सर आपकी प्रतिक्रिया का आकलन करने के लिए एक धोखा है, आशा में कि आप उन्हें हाथ देने के लिए तैयार हैं।
  • जब आप अपनी सहायता प्रदान करते हैं, यदि आपका ध्यान आपको निर्देशित नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति को उपस्थित किया जाए, तो आप अपने भाग पर निराश या परेशान प्रतिक्रिया देख सकते हैं। उस स्थिति में, कम से कम आप समझ सकते हैं कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं और आप आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।
  • 8
    अपनी मदद के लिए पूछकर अपनी रुचि का परीक्षण करें अगर उसे हमेशा आपकी तरफ से आपकी ज़रूरत होती है, तो आप उसे पसंद कर सकते हैं हालांकि, मान लें कि वह आपके साथ सिर्फ एक एपिसोड के लिए प्यार करती है अक्सर उनसे छोटे से एहसानों से पूछें, जैसे कि एक चबाने वाली गम या पेन, और ध्यान दें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर वह आपकी मदद करने के लिए तैयार है और वह आपको पसंद करती है, तो दूसरी चिंताओं को दिखाती है, तो आप शायद एक छप कर चुके हैं
  • इस दृष्टिकोण का अधिक उपयोग न करें और एक मुश्किल काम के लिए मदद के लिए मत पूछो, या आप सोच सकते हैं कि आप आलसी हैं, आप इसका परीक्षण कर रहे हैं या खुद को परेशान कर रहे हैं इसे ज़्यादा मत करो - अपने मन को अपने बारे में बदलने का खतरा नहीं है।
  • 9
    ध्यान दें कि वह अन्य लोगों की कंपनी में कैसे व्यवहार करता है अगर एक लड़की तुम्हारे साथ छेड़खानी करती है, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद करती है वह बस seducing के कार्य को पसंद कर सकता है या न ही यह भी महसूस कर सकता है कि वह उत्तेजक है। यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप केवल आपके साथ छेड़खानी कर रहे हैं, या यह आपका प्राकृतिक व्यवहार नहीं है, यह तब देखना है जब आप अन्य लोगों के साथ हैं
  • यदि आप अपने आप से अलग तरीके से व्यवहार करते हैं, आप दूसरों के साथ करते हैं, लंबे समय तक नजदीक संपर्क रखते हैं या आपको अधिक प्यार करते हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं
  • विधि 3

    आपकी रुचि के बारे में प्रत्यक्ष होने के नाते
    1
    Sorridile। एक प्राकृतिक, ईमानदार और लापरवाह मुस्कान एक लड़की को समझने का आदर्श तरीका है कि आप उसके साथ सहज हैं। आप उसे भी जानते हैं कि आप एक खुश व्यक्ति हैं, और जब से आनंद संक्रामक होता है, वह आपकी सकारात्मक भावनाओं को अपने साथ जोड़ लेगी। अगर आप अपनी मुस्कान वापस करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपनी कंपनी में सहज महसूस कर रहे हैं।
  • 2
    वार्तालाप प्रारंभ करें यह आपके लिए एक लड़की की रुचि का आकलन करने का एक शानदार तरीका है। जब आप बोलते हैं, तब संकेतों पर ध्यान दें, जो संकेत दे सकें कि आप इसे पसंद करते हैं और नोटिस करते हैं कि यह एक अस्पष्ट रोमांटिक भाषा का उपयोग करता है यदि आप अपने आप को आकर्षक पाते हैं, तो आप अक्सर कह सकते हैं कि वाक्यांशों में से कुछ दोहरा सकते हैं या दोहरा सकते हैं।
  • बातचीत शुरू करने के लिए, आप स्कूल, काम या लोकप्रिय संस्कृति के बारे में एक खुले प्रश्न पूछ सकते हैं। आप बस पूछ सकते हैं "इस बैंड के बारे में आप क्या सोचते हैं?" या "आपका दिन कैसा है?"।
  • यदि आप अपने साथ बातचीत शुरू नहीं करते हैं तो चिंता न करें अगर आपको यह पसंद है, तो यह करने के लिए बहुत शर्मीली या घबराहट हो सकती है! यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे सुरक्षित महिला लगते हैं, तो आपके पास पहले से नकारात्मक अनुभव हो सकते हैं या बस आप के करीब आने के लिए तैयार नहीं हैं, अगर आप ऐसा करने वाले पहले नहीं हैं।
  • अगर आप पहले से ही दोस्त हैं, तो उससे बात करना आसान होगा। उस मामले में, समझने का सबसे प्रभावी तरीका यदि आपको यह पसंद है तो अपनी शारीरिक भाषा को देखना और यह देखना है कि क्या आप दूसरों के साथ करते हुए अलग तरीके से व्यवहार करते हैं
  • 3
    जब आप बोलते हैं तो सावधान रहें यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि वह आपको कहती है की कुछ जानकारी याद करके उसे जीतने के लिए अपने अवसरों में सुधार करें। अपने शब्दों को अच्छी तरह से सुनो, ताकि आप भविष्य में उनका फायदा उठा सकें।
  • उदाहरण के लिए, यदि वह आपको अपने पसंदीदा बैंड का नाम बताती है, तो अगली बार जब आप खुद को देखते हैं, तो बैंड के गीतों में से एक का उल्लेख किया जाता है - वह इस तथ्य से प्रभावित होगी कि आपने उसे पसंद किया है। अगर वह पहले से आपकी दिलचस्पी नहीं रखती, तो वह अपना मन बदल सकती है और आपका ध्यान ध्यान दे सकती है।
  • एक लड़की के साथ बात करने से आपको शरीर की भाषा का भी निरीक्षण करने का मौका मिल जाता है, इसलिए सभी छेड़खानी प्रयासों के लिए देखें, जैसे कि मायावी संपर्क।
  • 4
    लड़की को यह जानने दो आप इसे पसंद करते हैं. ऐसा केवल अगर आप वास्तव में पसंद करें और यदि आपके पास यह धारणा है कि वह आपकी भावनाओं को छोड़ देगा यह एक बहुत ही सरल कदम है जो आपको भी डरा देता है, लेकिन अगर आप रुचि रखते हैं और आप सटीक रूप से सटीक रूप से तय कर रहे हैं, तो एक साहसिक दृष्टिकोण एक नियुक्ति प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • आप उसे यह बता सकते हैं कि आप उससे कहकर रुचि रखते हैं: "अपने दोस्त होने के नाते महान है, लेकिन मैं इसे प्यार करता हूँ अगर हम दोस्तों से अधिक हो गए"।
  • एक लड़की को न बताएं जिसे आप पसंद करते हैं क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि उसकी भावनाएं आपके लिए क्या हैं। आप उसे चोट पहुँचा सकते हैं और अपना विश्वास खो सकते हैं
  • 5
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें. यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं है कि वह आपकी भावनाओं को साझा करेगी, तो आप यह कहकर जमीन की जांच कर सकते हैं: "मैंने सुना है कि ____ फिल्म सुंदर है क्या आप जाकर मेरे साथ देखना चाहेंगे?"। आवाज की एक प्राकृतिक स्वर का उपयोग करें यदि आप हां का जवाब देते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि वह आपकी रुचि है यदि आपको इनकार प्राप्त होता है, तो आप बातचीत का विषय जल्दी से बदल सकते हैं
  • 6
    यह आपको भेजे गए संकेतों पर ध्यान दें एक कदम वापस लें अगर आपको लगता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, या अगर आपको लगता है कि ब्याज आपसी है तो इश्कबाज की कोशिश करें।
  • यदि आप अपने रोमांटिक अग्रिमों के लिए अच्छी तरह प्रतिक्रिया नहीं करते हैं, भले ही आपने सोचा कि आप रुचि रखते हैं, तो इसे एक व्यक्तिगत अपराध के रूप में नहीं लेना चाहिए। सफल संबंध एक मजबूत म्युचुअल बॉन्ड के साथ शुरू होते हैं। इसके अलावा, वहाँ बहुत सारी अन्य लड़कियां हैं जो आपके लिए सही हैं
  • 7
    बहुत ज्यादा सोचने से बचें यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो आपको विचलित कर सकते हैं और अपना समय व्यतीत कर सकते हैं। अपने व्यवहार पर बहुत अधिक प्रतिबिंबित करके आप विचारों से ग्रस्त हो सकते हैं "इसे जीतना है", यह भूल कर कि एक व्यक्ति के रूप में उसे बेहतर जानने के लिए प्रयास करना और अधिक महत्वपूर्ण है
  • यदि आप एक लड़की की तरह सोचते हैं, तो आप कभी-कभी बहुत समय बर्बाद कर रहे हैं, आप कभी-कभी उसे और उसके दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका लेते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके इरादे स्पष्ट हैं (सावधानी से छेड़खानी), या फिर आप में हमेशा के लिए समाप्त होने का जोखिम "मित्र क्षेत्र"।
  • टिप्स

    • अगर एक लड़की आपको बाहर जाने और अकेले या किसी दूसरे जोड़ी के साथ कुछ करने के लिए कहती है, तो वह शायद आपको समझने की कोशिश करती है कि वह आपके लिए महसूस कर रही है।
    • इस अनुच्छेद में उल्लिखित किसी भी संकेत को दिखाने के बिना आप एक लड़की को पसंद कर सकते हैं। सच्चाई जानने का सबसे अच्छा तरीका उसके साथ समय बिताना है और यह देखना है कि आपके बीच किस तरह के रिश्ते विकसित होते हैं।
    • यदि वह बहुत शर्मीली है, तो हो सकता है कि वह आपके साथ व्यक्ति से बात करने का साहस न हो। हालांकि, यह संभव है कि इंटरनेट पर आप इसे करने की शक्ति पाते हैं। यदि वह आपको वेब पर लिखता है, लेकिन जब वह आपको देखता है, तो वह वापस ले लेता है, वह शायद आप को पसंद करते हैं, लेकिन इसे व्यक्ति में नहीं बना सकते जमीन मुस्कुराओ और सरल प्रश्न पूछें, जैसे उसके दिन
    • यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं, तो दूसरों के साथ इश्कबाज न करें यदि आप ने अपने हाथ को दूसरे के चारों ओर हाथ में लेना या समान इशारों को देखते हुए देखा है, तो आप सोच सकते हैं कि आप खुद के लिए विशेष नहीं हैं और अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करना बंद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अगर एक लड़की आपको शत्रुतापूर्ण दिखती है और आप से बचा रही है, तो आशा खोना नहीं है, क्योंकि आप अपने इरादों को गलत समझा सकते हैं। एक कदम पीछे ले जाओ और साँस लेने के लिए जगह छोड़ दें। वह आपके में रूचि हो सकती है, लेकिन जब वह सार्वजनिक रूप से दी जाती है तो शर्म महसूस करता हो उस मामले में, आपको इसे अधिक विवेकपूर्ण तरीके से अपनी रुचि व्यक्त करनी चाहिए।
    • यदि आपको लगता है कि एक लड़की जानबूझकर आपके साथ सभी संपर्कों से बचता है, उदाहरण के लिए, कभी भी आप से बात नहीं करते, तब भी जब आप अन्य लोगों के साथ होते हैं, तो शायद आपको लगता है कि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह संभव है कि यह नकारात्मक रूप से भी प्रतिक्रिया कर रहा है क्योंकि आपकी अग्रिम बहुत स्पष्ट है। अपनी चुप्पी और दुश्मनी पर गौर करें कि आपको पीछे हटने और कुछ स्थान छोड़ने की ज़रूरत है। आप कुछ हफ्तों के बाद उसके पास वापस आने की कोशिश कर सकते हैं - अगर वह नकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया दे रही है, तो संभवतः इसे जाने देने का समय है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com