अस्वीकार किए बिना आपको एक लड़की को कैसे बताएं

क्या आप लंबे समय से मित्र को आमंत्रित करना चाहते हैं? एक सहपाठी है जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं, लेकिन आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है? स्थिति के बावजूद, यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं, तो आपको उसे प्यार में गिरने का मौका मिलता है इस अनुच्छेद में आपको कुछ सुझाव दिए जाएंगे जो खुद को एक ऐसी लड़की को घोषित करने के लिए कहते हैं, जिसने बिना किसी खारिज किए दिल के दिल को जीत लिया है

कदम

भाग 1

प्रदर्शित करें कि आप अपने लिए क्या सोचते हैं
अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 1
1
प्रशंसा और प्यारा संकेतों के साथ जमीन को स्पर्श करें। आपको रोमांटिक रवैया में भीड़ की जरूरत नहीं है आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रशंसा और अपनी रुचि के लिए परीक्षण करें। यदि वह मुस्कुराता है, धड़कता है, थोड़ा शर्मिंदा करता है या समान शब्दों के साथ प्रतिक्रिया करता है, तो वह शायद आपके इरादों का अनुमान लगाया है
  • यह कहकर सुनो: "नमस्कार! आज आपका दिन कैसा रहा?"।
  • उसे एक उपहार या विचार दो: "मैंने तुम्हें थोड़ा उपहार दिया जैसे ही मैंने इसे देखा, मैंने आपको याद किया"।
  • कुछ समय के लिए इसे देखने के लिए सब कुछ करें: "बाद में दोपहर में मुझे केंद्र में चलना पड़ता है। क्या आप सड़क पर मेरे साथ कॉफी लेना चाहते हैं?"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक लड़की आप की तरह उसे अस्वीकार किए बिना चरण 2
    2
    जब आप उसे बताने के लिए तैयार हों तब उसे निजी से बात करें कि आप उसके लिए क्या सोचते हैं। जब आप खुद को घोषित करना चाहते हैं, तो अन्य लोगों की उपस्थिति से बचें, अन्यथा आप भ्रमित और फंस सकते हैं, और आपको एक ऐसा जवाब दे सकते हैं जो आप नहीं सोचते। उसे एक शांत जगह पर ले जाओ और उससे पहले उसे बताइए कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं
  • "तुम्हें पता है, मैं आपको कुछ और पूछना चाहता हूं। क्या आपके पास एक पल है?"।
  • "चलो चलना एक वजन है जो मैं अपने पेट से लेना चाहता हूं"।
  • "नमस्ते, ______ क्या मैं एक दूसरे को चुरा सकता हूं?"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे अस्वीकार किए बिना चरण 3
    3
    उसे संक्षेप में बताएं कि आप उसकी दोस्ती की सराहना करते हैं उसे पता है कि आप उसकी कंपनी पसंद करते हैं और आप उसके साथ दुनिया का आनंद लेते हैं। तुरंत बात करने के लिए बहुत दूर मत जाओ
  • "अगर एक व्यक्ति जिसके साथ आप दिलचस्प भाषण कर सकते हैं, क्या आप जानते हैं?"।
  • "मैं इस वर्ष आपसे मिलकर बहुत खुश हूं"।
  • "तुम्हें पता है मैं आपको कुछ भी बता सकता हूं। आप एक अविश्वसनीय मित्र हैं"।
  • टेट ए गर्ल यू की तरह उसे नकार दिया जाने वाला कदम 4
    4
    एक गहरी सांस लें और अपने आप को घोषित करें। यह सबसे कठिन हिस्सा है, लेकिन यदि आप एक गहरी सांस लेते हैं, तो तीन तक गिना और अपने आप को जाने दो, आपको बहुत अच्छा लगेगा। जब तक आप अपने दिल से बात करते हैं, तब तक आपको अपने साहस पर गर्व होना चाहिए।
  • "मुझे तुम्हारी पसंद है"।
  • "मैं सिर्फ आपको बताना चाहता था कि मैं आपको पसंद करता हूं"।
  • "मैं तुम्हारे खिलाफ कुछ नहीं महसूस करने का नाटक नहीं रख सकता। आप इतने शानदार हैं कि आपके साथ प्यार में नहीं पड़ना असंभव है"।
  • "मैं हमारी दोस्ती की सराहना करता हूं, लेकिन मैं वहां के बीच कुछ और अधिक होना पसंद करता हूं"।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 5
    5
    अगर आपको प्रतिबिंबित करने के लिए समय चाहिए तो सुनिश्चित करें कि आपको कोई भी निर्णय करने की आवश्यकता नहीं है। यह संभावना है कि आपका वक्तव्य आपको आश्चर्यचकित करेगा और सोचने के लिए समय की आवश्यकता होगी। उसे सुरक्षित रखें।
  • "यह कहा नहीं है कि आप मेरे बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं, लेकिन मुझे आपको यह बताने की जरूरत है कि मैं आपको पसंद करता हूं"।
  • "मैं नहीं चाहता कि आपको असहज महसूस हो या दबाव! मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपके लिए क्या महसूस करता हूं"।
  • "मुझे पता है कि यह एक बार में पचाने के लिए बहुत ज्यादा लगता है। बेशक, हमारे संबंधों के बारे में सोचने के लिए मेरे पास बहुत समय था, लेकिन अगर आपके कोई प्रश्न हैं तो मैं आपके निपटान में हूं"।
  • छद्म नामक छवि जिसे आप को पसंद नहीं किया जा रहा बिना चरण 6
    6
    एक नियुक्ति के लिए पूछें आप को देखने के लिए एक दिन और एक घंटे का प्रचार करें यदि आप कुछ और करने के लिए सहमति देते हैं, "formalizes" एक अच्छी शाम के साथ एक साथ
  • "मैं वास्तव में खुश हूं जब मैं तुम्हारे साथ हूं और मैं आपको भी खुश करना चाहता हूं। क्या आप मुझे शुक्रवार की रात को मेरे साथ बाहर जाने का मौका देंगे?"।
  • "मुझे सचमुच सम्मानित किया जाएगा यदि आप मुझे आपको बेहतर जानना चाहते हैं। क्या आप इस सप्ताह के अंत में एक वीडियो गेम मेले के साथ आना चाहेंगे?"।
  • "नमस्कार! मेरे पास सप्ताहांत में वॉलीबॉल गेम के टिकट हैं अगर हम बात करने के लिए कुछ समय के लिए एक साथ चले गए, तो हम वास्तव में खुश होंगे, सिर्फ हम दोनों"।
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    प्रदर्शनकारी न हो और अतिरंजित इशारों से बचें "कल्पित"। फिल्मों की रणनीतियां और वाक्यांश वास्तविक जीवन में काम नहीं करते हैं। आपको बस अपने आप को होना चाहिए और चीजों को उलझाए नहीं करना चाहिए: आप सभी को वास्तव में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की ज़रूरत है उदाहरण के लिए, आपको चाहिए से बचने कहने या करते हैं:
  • "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह बहुत जल्दी है, खासकर यदि आपने अभी महसूस किया है कि आप उसके लिए क्या महसूस कर रहे हैं।
  • "अगर हम किसी अन्य तरीके से नहीं जा सकते हैं तो मैं आपका दोस्त नहीं बनना चाहता हूं"। यह एक अल्टीमेटम है जो उन्हें दोषी मानकर लोगों को फंसा देता है। यह बहुत रोमांटिक कदम नहीं है
  • "मैं आपके बारे में कई महीनों तक सोच रहा था"। नाटकीय रूप से बचें आपको उसे सहज और प्रशंसा करना पड़ता है, उसे अचानक दबाव में नहीं डालना
  • "मुझे तुम्हारी तरह समुद्र और ब्लै-ब्ला-ब्ला पर उड़ने वाला हवा ..."। सरल और प्रत्यक्ष रहें
  • भाग 2

    दोस्ती की खेती करें
    छिपी हुई छवि बिना शीर्षक वाली एक लड़की आपको पसंद करती है चरण 8
    1
    ज्ञान के अपने चक्र में शामिल हों वह अपनी पार्टी में प्रवेश करती है वह उन जगहों पर लटका हुआ है जहां वह पार्टियों और बैठकों में जाता है या जाता है जहां आप जानते हैं कि आप उसे देखेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपना चेहरा पहचान लें, अक्सर बोलें और मित्र बनें, इससे पहले कि आप जानते हों।
  • नकारा नहीं जा रहा है के बारे में बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 9 कदम
    2
    उसे बेहतर जानने की कोशिश करें जानें कि वह क्या प्यार करता है और loathes, उसकी quirks और fixations। इस तरह, सफलता का मार्ग डाउनहिल हो जाएगा लड़कियां उन लोगों के साथ बाहर नहीं जाना चाहती जो केवल उनके सौंदर्य पक्ष की सराहना करते हैं वे एक व्यक्ति चाहते हैं जो "वास्तव में जीत"। विभिन्न विषयों, जैसे कि धर्म, राजनीति, उन जगहें जहां आप बड़े हुए, अपने परिवार और जो कुछ भी आपके लिए महत्वपूर्ण लगता है, गोली मारो। यह तुच्छ बातों की बात भी करता है!
  • आपको खुद को भी ज्ञात करना चाहिए! चैट के लिए एक्सचेंज और अधिक स्थान छोड़ दें, लेकिन हर अब और फिर फर्श ले लो
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 10
    3
    देखें कि आपके जुनून क्या हैं और क्या शामिल हैं। उन चीजों में उसे सहायता करें जो वह करना पसंद करती हैं। अपनी रुचियों के बारे में जानें और, यदि आप चाहें, तो एक प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास संभावना नहीं है या इसे अपने हाथ की कोशिश करने का विचार पसंद नहीं है, तो कुछ दौड़ या प्रदर्शन देखें उसे पता चले कि आप जानते हैं कि उसे खुश कैसे करता है और उसे दिखाएं कि आप अपने हितों की खेती करने का भी आनंद लेते हैं जुनून एक संक्रामक लग रहा है जो लोगों को आकर्षित करता है
  • चित्रित किया गया एक चित्र जिसे आप को पसंद नहीं किया जा रहा चरण 11
    4
    एक अच्छा दोस्त बनें प्रदर्शित करें कि आप एक मित्र हैं, आप कठिन क्षणों में उसकी मदद कर सकते हैं जब उसे कोई समस्या है, उसे हँसते हुए भी जब आप नहीं कर सकते हैं, जीवन के अजीब पक्षों को एक साथ प्रयास करने का प्रस्ताव दे रहे हैं! डर मत करो "मित्र क्षेत्र": यदि आप संगत हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी दोस्ती कब तक रहती है। वह आपकी भावनाओं को प्रतिफल देगा।
  • भाग 3

    एक लिंक बनाएं
    अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 12
    1
    विश्वास के आधार पर एक बंधन स्थापित करें। आपको विश्वास की जलवायु बनाना चाहिए उसे पूछने से पहले, उसे दिखाएं कि आप वफादार हैं और इश्कबाज या अच्छी कंपनी में रहने के लिए आश्चर्यचकित नहीं हैं। उन्हें अपने रहस्यों के बारे में बताएं और, जब आप उन पर भरोसा करते हैं, उन्हें चारों ओर नहीं बताएं इसे कभी न्याय न करें और जो आपको बताता है उसे हंसते नहीं। उसे किसी भी चीज के बारे में बात करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए।
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 13
    2
    अकेले कुछ अच्छे क्षण व्यतीत करें यदि आप अपने प्रति एक महत्वपूर्ण भावना महसूस करना चाहते हैं, तो आपको एक साथ समय व्यतीत करना होगा ताकि आप एक दूसरे पर ध्यान केंद्रित कर सकें। उन्हें कुछ कामों पर लेने के लिए कहें, न कि वीरता की नियुक्ति, बल्कि केवल मित्र के रूप में आप उसे अपनी कंपनी में कुछ करने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं (एक ऐसी फिल्म को देखिए जिसे उसने कभी नहीं देखी है, वीडियो गेम को आज़माएं)



  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 14 कदम
    3
    उसे पता है कि वह एक अद्भुत लड़की है यह आपके पक्ष द्वारा अच्छा होना चाहिए, इसलिए इसे अपने आप पर विशेष और गर्व महसूस करें। कृपया कुछ तारीफ दें, उन्हें कभी भी छोटा न करें और हमेशा अपने सपने तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करें। ध्यान दें कि कुछ अच्छा कर रहे हैं, भले ही यह तुच्छ है, फिर भी किसी अन्य व्यक्ति की मदद कैसे करें
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 15
    4
    अपने रिक्त स्थान को दूर न करें एक वजह यह है कि कई लोग नियुक्ति को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि वे अब किसी में नहीं जा रहे हैं उन्हें लगता है कि वे अपनी स्वतंत्रता और उनकी दोस्ती खो देते हैं या दूसरों को उन्हें अलग तरह से देखेंगे। कोरस से बाहर निकलें और उन्हें समझें कि आपको इन डर के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अपने मामलों की देखभाल करने के लिए जारी रखें और अपने आप को जो कुछ भी आनंद लेते हैं, उसे स्वयं करने दें।
  • भाग 4

    व्यक्तिगत योजना में सुधार
    अस्वीकृत हो रही बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 16 कदम
    1
    हार न दें यदि वह मना कर देता है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है आप थोड़ी दुखी होंगे, लेकिन आपको दूसरी लड़की मिल जाएगी आप ऐसा महसूस करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं जो किसी रिश्ते को जन्म नहीं देते हैं, अगर हालात यह अनुमति नहीं देते हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति के हकदार हैं जो आपकी सराहना करते हैं जितना आप उसकी सराहना करते हैं। यह तुम्हारी गलती नहीं है, अगर आपका प्यार कभी असुविधाजनक नहीं है, यहां तक ​​कि उनकी नहीं: कुछ लोग संगत नहीं हैं आप क्या कर सकते हैं यह सुनिश्चित करना है कि अगली बार जब आप किसी लड़की के साथ प्यार में पड़ जाते हैं तो आप खुद को सबसे अच्छा देते हैं। सही महिला को आप के लिए क्या महसूस करना छोड़ने का यह सबसे अच्छा तरीका है
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 17
    2
    यदि आप इसे महसूस करते हैं तो खुद को घोषित करें यह डरावना है, लेकिन आपको उसे बताए जाने की कोशिश करनी चाहिए कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। एक पाठ संदेश के साथ, एक ईमेल, एक दोस्त या किसी अन्य चाल का हस्तक्षेप, आप बचकाना देख सकते हैं और उसे इस धारणा दे सकते हैं कि आपको उसके बारे में बहुत ज्यादा परवाह नहीं है
  • चित्रित किया गया एक शीर्षक, जिसे आप को पसंद नहीं किया गया चरण 18
    3
    अपने शरीर की देखभाल करें जब आप शारीरिक रूप से खुद की उपेक्षा करते हैं, तो दूसरों को लगता होगा कि आप खुद का थोड़ा ध्यान रखते हैं या आप खुद को पसंद नहीं करते हैं। आप एक महान व्यक्ति हैं और आपको उस तरह का इलाज करना चाहिए! खुद का सम्मान करें और अपने शरीर की देखभाल करें नियमित शावर लें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए उपयोग करें और अपने कपड़े को साफ करने वाले कपड़े पहनें।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 19
    4
    रुचियों और गतिविधियों के साथ अपना जीवन बढ़ाएं कोई भी उन लोगों के साथ नहीं जाना चाहता जो नहीं जानते हैं और कुछ नहीं जानते हैं। लड़की को दिखाएं कि आप चाहते हैं कि आप एक पूर्ण और रोचक व्यक्ति हैं, तो सोफे से उठो और स्वयं का परीक्षण करें एक खेल का अभ्यास करें, एक कौशल सीखें, एक कोर्स करें, अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करें: जो कुछ भी आपको खुश करता है
  • प्रतिबिंबित नहीं किए गए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताएं छवि चरण 20
    5
    दूसरों की सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध जो लड़कियों आप सुनते हैं या जो आपके ज्ञान को गहराते हैं उन्हें समझना चाहिए कि आप एक उदार व्यक्ति हैं। इसलिए, यदि आप अहंकारी हो जाते हैं, तो अपने व्यक्तित्व पर काम करते हैं, अपने चारों ओर रहने वाले सभी लोगों पर हमेशा दया करो और अगर आप चाहें, तो स्वयं सेवा के लिए समर्पित हो। इन दृष्टिकोणों के साथ आप उन लड़कियों को आकर्षित करेंगे, जिनसे आप भाग लेना चाहते हैं।
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि शीर्षक चरण 21
    6
    रोचक कौशल प्राप्त करें यदि आपके पास अपने आप को समर्पित करने के लिए कई आकर्षक चीजें नहीं हैं, तो दिलचस्प कौशल या क्षमता वाले लड़कियों को साज़िश करने का प्रयास करें। यदि आप पहले से ही जुनून पैदा नहीं करते हैं, तो एक झुकाव को विकसित करने का मौका लें! यह लड़कियों के साथ आपकी मदद करेगा और लंबे समय से आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
  • चित्रित किया गया एक चित्र जिसे आप नफरत किए बिना उसे एक लड़की को पसंद करें चरण 22
    7
    सुनिश्चित करें कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह नहीं है आपको संभवत: उसे जानने के लिए या उसके दोस्तों से जानकारी प्राप्त करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी, लेकिन अगर वह पहले से किसी दूसरे व्यक्ति में दिलचस्पी ले रही है, हो सकता है कि वह आपकी भावनाओं को बताएंगे तो वह आपके लिए बहुत तैयार नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर आप दूसरे के साथ प्यार करते हैं, तो आप अभी भी कोशिश कर सकते हैं एक दुखी अवधि का सामना करने के लिए खुद को तैयार करें।
  • भाग 5

    अनुभव प्राप्त करें
    टेट ए गर्ल यू की तरह उसे नकारा जा रहा है 23
    1
    उससे पूछना सीखो. हर कोई नियुक्तियों में एक विशेषज्ञ नहीं है अगर आप निर्यात करने से डरते हैं क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या कहना है, चिंता न करें। यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि शीर्षक चरण 24
    2
    खुद को सुरक्षित दिखाने के लिए जानें. आत्मविश्वास एक बहुत महत्वपूर्ण तत्व है जब आप किसी को जीतना चाहते हैं चूंकि यह एक गुणवत्ता है जो लोगों को आकर्षित कर सकती है, आपको उसे विकसित करना होगा यदि आप उस लड़की के साथ प्रेम करना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि शीर्षक चरण 25
    3
    एक शानदार वार्ताकार होने के लिए जानें. यदि आप एक लड़की के हित को आकर्षित करना चाहते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि कैसे एक सुखद तरीके से संवाद और संचार करना है। इसलिए, सीखें कि कैसे आरंभ करें और एक वार्तालाप को जीवित रखें ताकि आप अपनी कंपनी में अधिक समय बिताना चाहें।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों के साथ दया करो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा वह सोचें कि आप उनमें से एक की तरह हैं।
    • उसकी मदद करें। यदि आप देखते हैं कि उसके हाथ में एक भारी वस्तु है, तो इसे ले लो और जहां भी चाहें उसे ले लो।
    • उसे आग्रह करने के लिए बाहर जाने के लिए मत पूछिए, अन्यथा वह सोचें कि वह उसके फैसले का सम्मान नहीं करती।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त को न बताएं कि आप उसी लड़की की देखभाल करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।
    • अपने आप को रहो अगर आपकी भावनाओं को वापस नहीं आता तो दुनिया गिरती नहीं है आपको एक लड़की मिलेगी जो आपकी सराहना करेगी कि आप कौन हैं।
    • अगर आपको उससे बात करने में परेशानी हो रही है, तो उसे अपने कंधों पर नजर डालें और वह सोचें कि आप उसे देख रहे हैं।
    • अगर आपको लगता है कि आपको बहुत उम्मीद है, तो आप को स्कूल में देखे गए लड़की से खुद को पेश करें, उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ काट लेना चाहती है और उसे बेहतर जानना चाहती है फिर साहस उठाइए और इसे काफ़ी हताश सवाल दे।
    • बस उसे बताओ कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं और यदि वह वापस नहीं आती है, तो एक आदमी की तरह व्यवहार करें और उसे जाने दें। यह कहा जाता है कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको इसे मुफ्त में छोड़ना होगा।
    • भागो मत शांति से आगे बढ़ें उसे पूरा करने के लिए शुरू करो, उसके साथ मज़े करना, कुछ समय बिताना और बात करना। अपने आप को घोषित करने की जल्दी में मत बनो। यह काम नहीं करेगा इसके अलावा, इसे दबाव में कभी भी मत डालें
    • उसे पाठ संदेश और फोन कॉल के साथ बौछार न करें। आप उसे जुनूनी और हताश होने की छाप दे देंगे

    चेतावनी

    • अपने आप को घोषित करें उसे फोन न करें और पाठ संदेश न भेजें, लेकिन उसके चेहरे को बताएं आप शायद डरे हुए होंगे, लेकिन यह रवैया उसे प्रभावित कर सकता है शर्मिंदगी जल्द ही देरी होगी और आप अधिक आसानी से बात करेंगे।
    • यदि आप समय के समय परिपक्व न होने पर एक नियुक्ति के लिए चुंबन या पूछते हैं, तो आप इसे जीतने का कोई मौका खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com