कैसे एक लड़के को बताने के लिए कि उसके पास क्रश है

किसी पर कुचलने के लिए कबूल करने का विचार डरावना है, लेकिन यह आपके विचार से ज्यादा आसान हो सकता है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके से सीखना आपको शांत रहने में सहायता करेगा। आप यह भी समझ सकते हैं कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके साथ संवाद कैसे करें ताकि आप दोनों सहज महसूस कर सकें। यह भी सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाने से पहले जितना संभव हो उतना जानकारी इकट्ठा करें कि आप सफल होने की अधिक संभावना रखते हैं।

कदम

विधि 1

मान लें कि आपने रचनात्मक तरीके से क्रश किया है
छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू कंट क्रैश चरण 1
1
एक टिकट लिखें और उसे दे दो। यह एक सबसे आम और प्रभावी तरीके है कि आप को पसंद करने वाले किसी व्यक्ति को बताएं। यह निश्चित रूप से शब्दों को स्वीकार करने से कम मुश्किल है- इसके बावजूद, अगर आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं किया जाता है, तो यह आपको सीधे यह कहने पर सुनने की शर्मिंदगी को प्रकट नहीं करता है यहां तक ​​कि जो व्यक्ति इसे प्राप्त करता है वह अधिक सहज महसूस करेगा आपको बस इतना करना होगा कि वह अपनी भावनाओं को कबूल कर दें और व्यक्तिगत रूप से इसे बचाएं या अपने बैग में पर्ची करे।
  • टिकट को हाथ से स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से लिखा जाना चाहिए, और सीधे बिंदु पर जाना चाहिए, वहां रहने की कोई आवश्यकता नहीं है। यह विशेष रूप से उज्ज्वल या रोमांटिक होना जरूरी नहीं है सीधे बिंदु पर जाएं: "मुझे लगता है कि आप एक मिठाई, दयालु और आकर्षक आदमी हैं मैं आपको बेहतर जानना चाहूंगा, क्योंकि मैं आपको बहुत पसंद करता हूं"।
  • जब आप किसी को बताना चाहते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह व्यक्ति में हमेशा एक फोन संदेश, ईमेल या चैट से बेहतर होता है हस्तलिखित टिकट एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह व्यक्तिगत है, लेकिन आप एक ही समय में अगर आप उत्तेजित हो जाते हैं तो आपको दूर रहने की अनुमति मिलती है। यदि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो एक फोन कॉल निश्चित रूप से एक इलेक्ट्रॉनिक संदेश के लिए बेहतर है।
  • छवि को कन्फेशस टू टू क्रश चरण 2
    2
    इसे कुछ भी कहे बिना समझा जाए। कुछ मामलों में, क्रिया शब्द की तुलना में अधिक सुवक्ता हो सकती है। यदि आप को पसंद करने वाला व्यक्ति धीरे-धीरे अपनी भावनाओं को समझना शुरू कर देगा, तो संदेश समान रूप से स्पष्ट होगा, लेकिन प्रक्रिया को स्पष्ट रूप से स्वीकार करने की तुलना में अधिक सहज और प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप बात करने में सक्षम होने के लिए मिलें। गलियारे में या स्कूल के रास्ते पर नियमित रूप से पूरा होने के लिए अपना रास्ता बदलें और कहने में कड़ी मेहनत करें "नमस्ते"।
  • हमेशा विज़ुअल संपर्क की खोज करें शर्मिंदगी दिखाने के अपने नज़र से बचें आँख में सीधे उसे देखो और बदमाश मुस्कान
  • अपनी भावनाओं और वह काम करता है में रुचि दिखाता है। एक दोस्ती पहले स्थापित करने का प्रयास करें, जिस क्षण को आप अपनी भावनाओं को मान लेंगे। थोड़ा भाग्य के साथ, वह उन्हें प्राकृतिक तरीके से चुकाने शुरू कर सकता था।
  • छवि को कन्फेशस टू टू क्रश चरण 3
    3
    बहाना है कि आपको कुछ करने में मदद चाहिए उसे जानना या बातचीत शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है उसे कुछ सरल के साथ मदद के लिए पूछना। उस व्यक्ति के चरित्र के आधार पर जो आप दुर्भावनापूर्ण संवाद को ट्रिगर करने में भी सफल हो सकते हैं।
  • यदि आप एक साथ एक कोर्स में भाग ले रहे हैं, तो अगले अध्याय के लिए किए जाने वाले कार्यों के साथ मदद के लिए उसे पूछने का प्रयास करें आप बधाई के साथ बटन पर हमला कर सकते हैं: "आप इस मामले में एक विशेषज्ञ होने लगते हैं, क्या आपको लगता है कि जब आप तैयार होने के लिए परियोजना के बारे में कुछ समय बोलते हैं तो हम उससे कुछ बात कर सकते हैं? मुझे कुछ सलाह चाहिए"।
  • तुम भी कुछ खो दिया है बहाना कर सकते हैं: "क्या आपने यहां एक किताब देखी है? मैंने इसे ठीक यहां समर्थित किया था"। यदि आप इसे देखने में मदद करते हैं, तो जोड़ें "तुम बहुत प्यारे हो"।
  • कन्फेस टू टू क्रश चरण 4
    4
    किसी को छोड़ दें "पलायन" संदेश कुछ मामलों में अचेत गपशप श्रृंखला आपके लाभ के लिए कार्य कर सकती है। अगर आप किसी दोस्त को बताते हैं कि उस व्यक्ति पर आपके पास एक मजबूत क्रश है और समाचार उस व्यक्ति के कानों तक पहुंचता है जो उसे जानता है, तो आप कुछ भी नहीं होने के बावजूद काम पर विचार कर सकते हैं। उस बिंदु पर गुप्त का अनावरण किया जाएगा और बोलना शुरू करना बहुत सरल होगा
  • शर्मिंदगी महसूस किए बिना कुछ दोस्तों पर अपने क्रश को स्वीकार करें यदि समाचार बाद में फैलाना चाहिए तो आप हमेशा से इनकार कर सकते हैं कि यह सच है। अगर आपने अपनी भावनाओं को खुले तौर पर कभी व्यक्त नहीं किया है, तो इसका कोई प्रमाण नहीं है कि आपने कुछ भी शर्मिंदा किया है या अस्वीकार कर दिया है।
  • अगर आपकी भावनाएं असली हैं तो उस व्यक्ति में आपकी रूचि को कभी भी अस्वीकार नहीं करें अगर आपको पता चल जाए कि आपके पास क्रश है तो आपको चिंता क्यों होगी? लज्जित होने के लिए बिल्कुल कुछ भी नहीं है।
  • छवि को कन्फेश़्शन टू कंट क्रश चरण 5
    5
    उसे आमंत्रित करने के लिए एक चाल का मकसद बनाएं आपके बारे में आप क्या सोचते हैं यह जानने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से बदला गया है, तो अपने क्रश को स्पष्ट रूप से स्वीकार करना बहुत आसान होगा पता लगाने का एक शानदार तरीका है कि उस व्यक्ति से पूछना है जिसे आप किसी घटना के साथ लेना चाहते हैं, उदाहरण के लिए पार्टी में या स्कूल के बाद की गतिविधियों के लिए, ताकि यह स्पष्ट रूप से एक नियुक्ति के रूप में न दिखाई दे।
  • यह पता लगाने की कोशिश करें कि उनकी इच्छाएं क्या हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपको मालूम है कि वह मार्वल फिल्में प्यार करता है, तो आप उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं कि नए आयरन मैन को मुफ्त टिकट प्राप्त होने का बहाना देख सकें। ऐसा कुछ कहकर प्रस्ताव को समाप्त करें: "यह कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन मैंने सोचा कि आप इसे पसंद कर सकते हैं"।
  • यदि वह उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया करता है या बहुत खुश और आप के साथ बाहर जाने के लिए उत्सुक लगता है, यह एक अच्छा संकेत मानते हैं और अगले मौके पर आगे बढ़ते हैं
  • छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू टू क्रश चरण 6
    6
    बस इश्कबाज हर अवसर पर अपने आप को मित्रवत और शरारती दिखाएं कभी-कभी शब्दों की तुलना में कभी भी एक रवैया अधिक सुवक्ता हो सकता है। उससे बात करें, जैसा कि आप किसी दोस्त या किसी व्यक्ति पर विश्वास करते हैं, जितना जितना संभव हो उतना संभव हो सके।
  • इसे एक दोस्ताना तरीके से ले लो। जब आप उस से बात करते हैं तो आपको अपनी हास्य की भावना दिखाने के लिए कुछ पकडियां पाएं बस कहने के बजाय "हाय आज आप कैसे हैं?", मजाकिया की तरह कुछ सोचें "मैं स्कूल से भागने का आयोजन करने की सोच रहा हूं, लेकिन मुझे एक साथी याद आती है। आप क्या सोचते हैं? क्या तुम वहाँ हो?"।
  • किसी की आँखों में देखो और उन्हें बताओ "मेरे पास एक क्रश है I" यह बहुत रोमांटिक नहीं है शब्दों के साथ संचार करने के बजाय, अपनी रुचि को स्पष्ट करने का प्रयास करें, ताकि मौखिक रूप से इसे व्यक्त करने के लिए आवश्यक न हो।
  • विधि 2

    अपनी भावनाओं को मान लें
    छवि का शीर्षक कन्फेश टू टू टू क्रश चरण 7
    1
    इंतजार न करें उस आदमी को कबूल करने का सबसे अच्छा समय क्या है जिसे आप चाहते हैं कि आप उस पर क्रश करें? अब। प्रतीक्षा करने से कोई लाभ नहीं मिलता है, आप केवल जोखिम का सामना कर सकते हैं कि आप प्यार में पड़ जाते हैं या अपने बारे में एक और भूल जाने के साथ बाहर निकलना शुरू करते हैं। यदि आप पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं, तो उन्हें पता करने का सही समय अब ​​है
    • आपको उम्मीद करनी चाहिए कि केवल एक परिकल्पना है अगर आपके पास पहले से ही एक प्रेमिका है यदि आप पहले से ही एक रिश्ते जी रहे हैं, तो आप को पसंद करने वाले को यह कहकर कुछ चीजें काफी जटिल हो सकती हैं। अस्थायी रूप से अपनी रुचि को कहीं और निर्देशित करना बेहतर होता है और जब वह अकेला होता है तो कार्यालय वापस आ जाता है।
  • छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू कंट क्रेश चरण 8
    2
    शांत और आराम से रहने की कोशिश करें आप जो सोच सकते हैं, इसके बावजूद, आपको जिस व्यक्ति को पसंद है उसे बता कर दुनिया का अंत नहीं है यहां तक ​​कि अगर आपको पता चला कि यह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो यह अभी भी एक अच्छी बात कहने के लिए है। यह विशेष रूप से सच है यदि आप इसे शांत और सौम्य तरीके से पेश करने में सक्षम होंगे, साथ ही आपके हास्य की भावना को अपील करेंगे। चीजों को सरल बनाने की कोशिश करें और शांत और आत्मविश्वास रखने की कोशिश करें।
  • अपनी भावनाओं को प्रकट करने से पहले मजबूत हो आईने में देखो और अपने आप को बताओ "मैं यह करूँगा। मैं एक शानदार व्यक्ति हूँ और वह मेरे साथ बाहर जाने के लिए खुश होंगे"। फिर वह कार्रवाई करने के लिए आगे बढ़ता है
  • जिस दिन आप अपने क्रश को स्वीकार करने का निर्णय लेते हैं, उस दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें प्यारे, साफ कपड़े पहनें जो आपके गुणों को प्रदर्शित करते हैं और सुनिश्चित करें कि आपके पास ताज़ा श्वास और साफ बाल हैं।
  • इमेज का शीर्षक कथित तौर पर आपका क्रश चरण 9
    3
    यदि आप अभी तक एक दूसरे को नहीं जानते हैं, तो अपने आप को प्रस्तुत करें यदि आपके पास थोड़ा विश्वास है, तो उसे कबूल करना है कि आप उस पर क्रश हो सकते हैं विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है आप निश्चित रूप से इस जोखिम को नहीं लेना चाहते हैं कि, उसे बताने के बाद कि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह कहता है: "एक मिनट रुको, लेकिन आप कौन हैं?"। अगर आपको यकीन नहीं है कि वह आपको जानता है, तो दृष्टिकोण और स्वयं का परिचय दें
  • चीजों को उलझाव करने की आवश्यकता नहीं है:"नमस्ते, मुझे नहीं पता है अगर आपको पता है कि मैं कौन हूँ हम एक ही स्कूल में जाते हैं, पिछले साल हमने दोनों श्रीमती रॉसी के पाठ्यक्रम का अनुसरण किया था। तो यह कुछ समय हो गया है क्योंकि मैं आपको यह बताना चाहता हूं ..."।
  • छवि का शीर्षक कन्फेश टू टू टू क्रश चरण 10
    4



    उससे बात करो यह वार्तालाप निजी में होना चाहिए यह महत्वपूर्ण है कि दोनों संभव के रूप में शांत और आरामदायक महसूस कर सकते हैं ताकि बिना किसी कारण के हालात को गुंजाइश न करें, बल्कि एक छोटी गोपनीयता भी हो ताकि बातचीत कम शर्मनाक हो।
  • एक पाठ और दूसरे के बीच कम अंतराल उड़ान भरने पर अपनी भावनाओं को कबूल करने का एक अच्छा समय हो सकता है। यहां तक ​​कि जब दिन के अंत में घंटी बजती है तो यह एक अच्छा मौका है। वैकल्पिक रूप से आप बस के पास उसके बगल में बैठने की कोशिश कर सकते हैं। बस कह कर आगे बढ़ो: "क्या हम एक मिनट के लिए बात कर सकते हैं?"।
  • एक समूह में कभी भी न मिलें और कैंटीन के बीच में अपने कुचलने को कबूल न करें, जबकि हर कोई आपको सुन सकता है आप वास्तव में शर्मिंदा महसूस करेंगे, अगर चीजें आपके जाने की उम्मीद नहीं थीं। यह एक निजी बातचीत है, इसलिए उससे बात करें
  • छवि शीर्षक कन्फेशन्स टू कंट क्रैश चरण 11
    5
    किसी विशिष्ट तिथि या ईवेंट के बारे में सोचो अगर यह कहने के बाद "मुझे तुम्हारी पसंद है" वह जवाब देता है "तुम भी", तो क्या होगा? आप बस नहीं कह सकते "खैर ... अच्छा!"। बात करना जारी रखने के लिए कुछ खास बात करना महत्वपूर्ण है
  • यदि आप साल के अंत में स्कूल के प्रोम पर थोड़ा याद आती है, तो आप कह सकते हैं: "महान, मैंने शनिवार को सोचा कि हम स्कूल की गेंद पर एक साथ जा सकते हैं। क्या आप इसे पसंद करेंगे?"। यदि कोई स्कूल की घटनाओं का निर्धारण नहीं है या आप एक छात्र नहीं हैं, तो आप कह सकते हैं: "मुझे कुछ खाने में खुशी होगी। कैसे पिज्जा के बारे में शुक्रवार की रात? हम 19 के आसपास कहते हैं?"।
  • कुछ मामलों में चीजें भीड़ना बेहतर नहीं हो सकता है उस व्यक्ति को बताए जाने के बाद तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त करने की अपेक्षा न करें कि आपको उस पर क्रश है यह संभावना है कि वह इसके बारे में सोचना चाहता है, यह एक अच्छी बात है प्रतीक्षा करने के बारे में चिंता मत करो
  • छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू टू क्रश चरण 12
    6
    बस बिंदु पर आओ चीजों को उलझाने का कोई कारण नहीं है और सुपर क्रिएटिव होने की कोई जरूरत नहीं है। संदेश की सामग्री प्राथमिक है: "मुझे तुम्हारी पसंद है"। खुद को पेश करने के लिए सीमित, मुस्कान और कहें: "एक बात है जो मैं आपको एक लंबे समय के लिए बताना चाहता हूं। पहले दिन मैंने तुम्हें देखा था, तुमने मुझे बहुत प्यारा और प्यारा लग लिया। मैं अक्सर आप के बारे में सोचता हूं, मैं वास्तव में आपको बहुत पसंद करता हूं"।
  • जब आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने का निर्णय लेते हैं, तो स्क्रिप्ट का पालन न करें। इस स्थिति में खुद को पालने वाले कई लोग सोचते हैं कि चिंता में पकड़े रहने से बचने के लिए दिल से पाठ सीखना आसान हो सकता है, लेकिन सच्चाई यह है कि वे बस रोबोटों की तलाश में खत्म हो जाते हैं। स्वाभाविक रूप से बोलने की कोशिश करें, जैसे कि आप किसी पुराने मित्र से बात कर रहे थे।
  • छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू कंट क्रश चरण 13
    7
    इनकार से डरो मत ये बातें होती हैं, यह किसी के साथ हो सकती है सबसे पहले आपको चोट लग सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से सिर्फ कल्पना के मुकाबले बेहतर होगा कि क्या हो सकता था अगर आपको आगे आने के लिए साहस मिले। आप मजबूत हो जाते हैं और अपने जीवन के साथ चलते हैं, और वह ऐसा ही करेंगे तो बहादुर हो जाओ और उसके साथ बात करो।
  • यदि वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो मुस्कान और कहें: "खैर, कम से कम मुझे पता है। एक अच्छा दिन है"। शिकायत मत करो, इसे मजाक मत करो और कुछ भी नाटकीय न करें। यहां तक ​​कि अगर आप दुखी महसूस करते हैं, कम से कम आप जानते हैं कि कैसे चीजें हैं और आप आगे बढ़ सकते हैं
  • विधि 3

    आपको वह लड़का जानना चाहिए जो आपको पसंद है
    कन्फेज़ टू आपकी क्रश चरण 14
    1
    यदि आपके पास पहले से ही नहीं है तो उसके साथ दोस्त बनाना शुरू करें कुछ शोध करने का एक अच्छा तरीका है और उसे कबूल करने से पहले कि उसे फेसबुक पर मित्र बनने या ट्विटर पर उनका अनुसरण करना है, उसे स्वीकार करने से पहले उसे जानना चाहिए। यदि आप अभी भी प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो पहले संपर्क स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें और ऑनलाइन खोज करें। चैट के माध्यम से कभी-कभी चैट करें, बर्फ को तोड़ने में मदद कर सकता है और जब आप व्यक्ति से बात कर सकते हैं तो आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है।
    • जब आप दोबारा मिलते हैं, तो आप उन विषयों का उल्लेख कर सकते हैं जिन पर आप ऑनलाइन चर्चा करते थे या आपने दोनों को फेसबुक पर उस दिन एक बातचीत शुरू करने के लिए देखा था। यह चैट करना शुरू करने के लिए एक महान बहाना है
  • छवि का शीर्षक कथित तौर पर आपके क्रश चरण 15
    2
    सुनिश्चित करें कि आप दूसरी लड़की से डेटिंग नहीं कर रहे हैं सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक, जिसे आपको पसंद है उस व्यक्ति को स्वीकार करने से पहले पता चलता है कि वह वर्तमान में एक या व्यस्त है दूसरे मामले में, शायद सबसे अच्छी बात यह है कि अलग-अलग लोगों के जीवन को जटिल बनाने के लिए अलग-अलग कदम नहीं उठाया जाए।
  • इस संबंध में सोशल मीडिया एक बहुत उपयोगी उपकरण है। आप फेसबुक पर भावनात्मक संबंधों की जानकारी देख सकते हैं या यह समझने की कोशिश करने के लिए उसकी प्रोफ़ाइल ब्राउज़ कर सकते हैं कि वह दूसरे में भाग ले रहा है या नहीं। आप उन लोगों से भी पूछ सकते हैं जो उन्हें जानते हैं
  • छवि शीर्षक से कथित तौर पर आपका क्रश चरण 16
    3
    अपने दोस्तों से बात करें यदि आप उस व्यक्ति के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं, जो उससे अच्छी तरह जानता है तो उससे संपर्क करें। अपने दोस्तों के साथ घूमने का एक कारण ढूंढिए और बस उसके बारे में कुछ सवाल पूछना शुरू करें। समझने की कोशिश करें कि उसकी इच्छाएं क्या हैं, उसे क्या करना पसंद है और क्या उसे किसी अन्य लड़की में रुचि है।
  • याद रखें कि अगर किसी को यह समझना चाहिए कि उस पर क्रश है, यह एक अच्छी बात हो सकती है आपको उसे व्यक्तिगत रूप से बताने की ज़रूरत नहीं होती और आप बहुत शांत महसूस करेंगे।
  • छवि क्रिशन टू क्रश क्रैश चरण 17
    4
    किसी समूह में भाग लेने का तरीका ढूंढें उसके साथ बाहर जाने के लिए एक बहाना देखो, लेकिन रोमांटिक या छोटे-समय के बीच में बैठने के संदर्भ में नहीं। आप उसे कुछ विशेष करने के लिए दोस्तों के अपने समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करके उसे जानने के लिए सीख सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, किसी कंपनी के घर पर एक कंपनी के रात्रिभोज या फिल्म की रात को व्यवस्थित करें और उनसे जुड़ने के लिए उन्हें आमंत्रित करें यदि आपके पास ऐसा करने का साहस नहीं है, तो आप सहायता के लिए किसी मित्र से पूछ सकते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं, तो यह ठीक है। कम से कम आपने उस पर कुचलने के लिए नहीं कबूल किया था, केवल बाद में पता लगाया गया है कि आपके पास बहुत आम नहीं है
  • छवि का शीर्षक कन्फेशन्स टू कंट क्रैश स्टेप 18
    5
    मैं सरलता पर आक्षेप करता हूं यदि आप किसी व्यक्ति के बारे में और जानना चाहते हैं और समझते हैं कि आप एक साथ आराम कर सकते हैं, तो पहली बात करने के लिए विवरणों पर ध्यान देना है। आप किस तरह के लोग सोचते हैं कि आप भाग लेना पसंद करते हैं? उनकी हास्य की भावना कैसे है? वे अपने खाली समय में एक साथ क्या करना पसंद करते हैं? इन विवरणों को ध्यान में रखने के लिए कुछ समय लें ताकि उनके बारे में जितना संभव हो सके उसे जानने की कोशिश करें।
  • ध्यान दें कि जब आप इसके निकट होते हैं तो यह कैसे व्यवहार करता है। शरीर की भाषा पर विशेष ध्यान दें अगर जब वह आपको मिलता है तो वह आपकी ओर जाता है "पास" अपने आप में, उदाहरण के लिए अपने कंधों को आगे रखकर और उसकी बाहों को पार कर लिया, और न आंख से संपर्क करने की तलाश में, इसका मतलब हो सकता है कि वह आपके लिए रूचि नहीं रखते। इस मामले में आप खुद को निकट भविष्य में अस्वीकृति से बचा सकते हैं
  • टिप्स

    • एक प्रत्यक्ष और ईमानदारी से उसके साथ बात करो यदि उसे उस तरीके से प्रतिक्रिया करनी चाहिए जिसे आप उम्मीद नहीं करते हैं, तो बस अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें - यह निश्चित रूप से दुनिया का अंत नहीं है
    • यदि आपने इसे समझने का निर्णय लिया है कि यह क्या है, तो सुनिश्चित करें कि उसे ध्यान नहीं दिया जाएगा। अन्यथा आप सोचेंगे कि आप एक शिकारी हैं और उसके साथ संबंध शुरू करने की संभावना नाटकीय रूप से कम हो जाएगी!

    चेतावनी

    • इनकार की अपेक्षा न करें, लेकिन स्वीकार करें कि यह एक संभावित परिदृश्य है किसी भी मामले में आपका जीवन चालू होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com