आप किस तरह व्यक्ति को पसंद करते हैं?

संभवतः आपको उस व्यक्ति को चुम्बन करने की एक पागल इच्छा होती है जिसके लिए आप क्रश करते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करना है उसके पास जाने का सबसे अच्छा तरीका उसका दोस्त बनना है बाद में, आपको उसे पता होना चाहिए कि आपके मित्र होने के लिए यह पर्याप्त नहीं है। उस वक्त, आप उसे चुंबन के लिए पूछने के लिए तैयार होंगे।

कदम

भाग 1

दोस्त बनें
छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 1
1
अभिवादन करें। यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह नहीं जानता कि आप मौजूद हैं, तो अपने आप को पेश करने का प्रयास करें यदि आप सहपाठियों हैं या आप एक साथ एक कोर्स लेते हैं, तो आपको उनसे कोशिश करने और उनसे बात करने के लिए एक अच्छा बहाना है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "नमस्ते, मैं लौरा हूँ अंतिम सबक वास्तव में उबाऊ था, है ना?" या "नमस्ते, मैं पाओलो हूँ कक्षा में मैं तुम्हारे सामने बैठा हूं। क्या आप मुझे अंतिम पाठ से नोट्स उधार दे सकते हैं?"।
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको दो चरण में चुंबन देना
    2
    उस व्यक्ति में शामिल होने का प्रयास करें जो आप में रुचि रखते हैं उसके साथ समय बिताने की कोशिश करो अधिक बार एक साथ होने के नाते, आप मित्र बन सकते हैं
  • स्कूल में भाग लेना शुरू करें आप कैंटीन में एक ही मेज पर दोपहर का भोजन कर सकते हैं या पुस्तकालय में एक साथ अध्ययन कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 3
    3
    उसे उसके बारे में बात करें किसी व्यक्ति के बारे में जानने का एक प्रभावी तरीका है कि वह स्वयं के बारे में बात करे। उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए, उदाहरण के लिए, उसे अपने पसंदीदा रंग, पुस्तक या फिल्म को पसंद करें, या उसे उसके परिवार के बारे में उससे बात करने के लिए आमंत्रित करें
  • आपके उत्तरों को सुनने के लिए महत्वपूर्ण है वह जो आपको बताता है, उसके बारे में ध्यान दें आप उन्हें दिखा सकते हैं कि आप वार्तालाप विषय के बारे में टिप्पणियां करके या प्रासंगिक प्रश्न पूछकर सुन रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 4
    4
    उसे हंसी बनाओ दोस्ती बनाने का एक प्रभावी तरीका हंसना और मज़े करना है। अपनी चुदालों की अपनी पसंदीदा किताब को उस व्यक्ति को पढ़ें जिसे आप पसंद करते हैं, या एक अजीब तस्वीर को देखते हुए हंसते हैं एक साथ मज़े करना आपको एक दूसरे के करीब महसूस कर सकता है
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 5
    5
    उसके लिए अच्छा होगा जब वह पूछता है तो हमें अपनी पुस्तकों में से एक दें स्कूल के लिए एक अतिरिक्त नाश्ते लाने के लिए इसे पेश करने में सक्षम हो। यदि आप जानते हैं कि आप अगले दिन स्कूल नहीं आ सकते हैं, तो उसके लिए नोट लेने की पेशकश भी करें इस तरह दयालुता के कुछ काम करने से आपको दोस्ती बनाने में बहुत मदद मिल सकती है।
  • भाग 2

    मैत्री से परे जाओ
    छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 6
    1
    उसे बधाई दीजिए इस तरह आप उन्हें समझ लेंगे कि आपने अपने श्रेष्ठ गुणों को देखा है। इसके अलावा, एक बधाई उसे अच्छा महसूस कर देगा और इन सकारात्मक भावनाओं को आप के साथ जोड़ा जाएगा
    • अपने स्वरूप को बधाई देने के लिए खुद को सीमित मत करो। उदाहरण के लिए, आपने यह पाया हो सकता है कि वह एक गहरी व्यक्ति है या फैशन के बाद में बहुत ही कुशल है। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आपके शब्द सत्य हैं और वे वास्तव में उस व्यक्ति के गुणों को प्रतिबिंबित करते हैं जिसे आप उनसे संबोधित कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "गणित के पाठ के दौरान आपके पास हमेशा जवाब तैयार है। तुम इतनी चतुर हो!"।
  • इमेज का शीर्षक आपको अपने कुचलने के लिए चूमो चरण 7
    2
    उस व्यक्ति को सुझाव दें जिसे आप स्कूल संदर्भ के बाहर बात करना या देखना चाहते हैं। आप आने वाले लगभग एक घटना के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग कर सकते हैं शायद आपके कुछ सहपाठियों ने एक पार्टी का आयोजन किया है या संस्थान खुद छात्रों के लिए शाम की योजना बना रहा है। उन्हें एक साथ गतिविधि में भाग लेने के लिए कहें।
  • आप कह सकते हैं "हे, क्या आपने देखा कि विद्यालय एक पार्टी का आयोजन करता है? शायद यह उबाऊ हो जाएगा, लेकिन मुझे वहां जाना है। क्या आप मुझे साथ करना चाहते हैं?"।



  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 8
    3
    उसे बताइए कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं। अगर एक नियुक्ति के लिए सीधे पूछने का विचार आपको बहुत शर्मिंदा करता है, तो यह संकेत देने का प्रयास करें कि आप इसमें शामिल होना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि आप सिनेमा में रिलीज़ होने वाली एक फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, उसे प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करें। उस बिंदु पर आप उसे एक साथ देखने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपका कूश करने के लिए आपको चूमो चरण 9
    4
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें उस व्यक्ति को कबूल करें जिसके लिए आपको क्रश है कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह जानने का सबसे अच्छा विकल्प है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं वास्तव में, यह रिश्ते को जारी रखने का सबसे आसान तरीका है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "हम थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हैं और मुझे वास्तव में आप के साथ रहना पसंद है मुझे लगता है कि आप मुझे एक मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करना शुरू करते हैं आप क्या सोचते हैं?"।
  • एक इनकार के लिए तैयार वह आपको बता सकती है कि वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं लौटाती। उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है अक्सर, आप मित्र रह सकते हैं अन्य मामलों में, स्थिति बहुत शर्मनाक हो सकती है। हालांकि, यदि आप अपने साथी बनना चाहते हैं, तो इस सवाल को पूछना महत्वपूर्ण है।
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो 10 कदम
    5
    याद रखें कि शर्मिंदगी महसूस करना सामान्य है जब हम प्यार और मोह से निपटते हैं तो हम सभी को शर्मिंदा महसूस होता है आप शायद शर्म महसूस करेंगे जब आपको किसी व्यक्ति से आपके साथ बाहर जाने या अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा जाए
  • भाग 3

    एक चुंबन प्राप्त करें
    छवि का शीर्षक आपको अपना क्रश करने के लिए कुश्ती करें चरण 11
    1
    अपने साथी से बात करें यदि आप पहले से ही एक जोड़े हैं, तो चुंबन अगले प्राकृतिक कदम है। लेकिन हर कोई अलग गति से चलता है शायद आप तैयार हैं, जबकि आपकी प्रेमिका नहीं है। उससे पूछिए कि वह चुंबन के बारे में क्या सोचता है
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे यह पसंद है जब हम हाथ पकड़ते हैं क्या आप मुझे चुम्बन करना चाहते हैं?"।
  • छवि का शीर्षक, आपका कुचलने के लिए आपको चूमो चरण 12
    2
    अपने साथी से पूछें अगर आप उसे चुम्बन कर सकते हैं एक सरल सवाल यह है कि आप जो चाहें प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है। इस तरह, आप अपने साथी की अनुमति प्राप्त करेंगे या आप उसे उसे दे देंगे
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?" या "क्या आप मुझे चुम्बन करना चाहते हैं?"। आप यह भी कह सकते हैं "अगर आप चाहें तो मुझे चुंबन देना चाहूंगा"।
  • स्वीकृति एक विशेष रूप से महत्वपूर्ण अवधारणा है, जो आपके बीच अंतरंगता बढ़ जाती है। हर व्यक्ति को यह तय करने का अधिकार है कि उसके शरीर के साथ क्या करना है। दूसरे शब्दों में, यदि आप बिना किसी चेतावनी के किसी को चुम्बन करते हैं, तो आप उन्हें अपनी राय व्यक्त करने का मौका नहीं देंगे। शायद आपका साथी अभी तैयार नहीं है और आप को चुम्बन करने से इनकार कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक आपको अपना कुचलने के लिए चूमो चरण 13
    3
    उसे चुंबन। जब आपने दोनों को चुम्बन करने का फैसला किया है, मजे का समय आ गया है। यदि आप एक और कदम आगे लेना चाहते हैं तो फिर से अनुमति के लिए पूछना सुनिश्चित करें
  • टिप्स

    • अपने माता-पिता या किसी दूसरे वयस्क व्यक्ति से बात करने से डरो मत, जो आपको भरोसा है। एक व्यक्ति जो आपके से अधिक अनुभवी है, आप अपनी भावनाओं से निपटने में मदद कर सकते हैं और आपको सलाह दे सकते हैं।
    • अपने पहले चुंबन के लिए, भाषा का प्रयोग न करने की कोशिश करें सरलता चुनें
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com