गुणवत्ता पश्च कैसे प्राप्त करें

क्या आप खोज इंजन पर अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने में रुचि रखते हैं? एक अच्छी पदोन्नति इंटरनेट लिंक की मात्रा पर निर्भर करती है जो आपकी साइट पर रूट (या मूल्यांकन) कर रहे हैं। कई ऑनलाइन साइटें हैं जहां आप लिंक छोड़ सकते हैं, कुछ और अधिक उपयुक्त (सामान्य निर्देशिका) हैं, अन्य कम (विकीहाउ) हैं इस गाइड का उद्देश्य यह समझाने के लिए है कि गुणवत्ता लिंक क्या है और इसे पाने के लिए क्या करना है। सभी तरह से लिंक समान रूप से नहीं बनाए गए हैं उन्हें मूल्यांकन करते समय, 3 मौलिक पैरामीटर, पीआर (पेज रैंक), पेज की सामग्री और एंकर टेक्स्ट को ध्यान में रखें। सर्वोत्तम लिंक इन 3 तत्वों के संयोजन से आते हैं।

कदम

गुणवत्ता वाला बैकललिंक चरण 1 प्राप्त करें
1
साइटों या लेखों की एक अच्छी निर्देशिका, या मंचों की एक सूची खोजें (नीचे दी गई युक्तियां देखें)
  • गुणवत्ता वाला बैकललिंक चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    निर्देशिका या मंच क्षेत्र में सबसे उपयुक्त श्रेणी पर जाएं
  • क्वालिटी बैकलिंक्स प्राप्त करें चित्र शीर्षक 3 चरण
    3
    यदि यह साइट निर्देशिका है, तो प्रत्येक निर्देशिका के लिए एक मूल शीर्षक और विवरण लिखें (नीचे दी गई युक्तियां देखें)। यदि यह लेख की एक निर्देशिका है, तो एक जानकारीपूर्ण लेख भेजें, उदाहरण के लिए: "सप्ताह में 10 किलोग्राम कैसे खोना" और हस्ताक्षर में अपना लिंक शामिल करें यदि साइट एक मंच है, तो विषय के बारे में बात करें, न कि आपकी साइट के बारे में। मंच पर स्वाभाविक रूप से अपनी साइट का विज्ञापन करें, अन्यथा इसे स्पैम माना जाएगा



  • गुणवत्ता वाला गुणवत्ता वाला चित्र 4 चरण प्राप्त करें
    4
    प्रक्रिया को दोहराएं, लेकिन एक बार में बहुत अधिक लिंक न बनाएं। लिंक बिल्डिंग को स्वाभाविक रूप से होना चाहिए (यानी, धीरे-धीरे)।
  • गुणवत्ता वाला बैकललिंक प्राप्त छवि शीर्षक चरण 5
    5
    गुणवत्ता वाले लिंक पाने के लिए सबसे अच्छी जगह सामाजिक बुकमार्किंग साइटें हैं: बैकलिंक्स का इस्तेमाल आपकी साइट की खोज इंजन में रैंकिंग के मूल्यांकन के लिए किया जाएगा, इसलिए उन्हें चिह्नित किया जाना चाहिए "पालन ​​करें"। सबसे अच्छी सामाजिक बुकमार्क करने वाली साइटें, जो आपके बैकलिंक्स को अपने साथ चिन्हित करेंगे "पालन ​​करें" वे StumbleUpon, Digg, Delicious, Tumblr, Reddit और जैसे हैं
  • टिप्स

    • एंकर टेक्स्ट (क्लिक करने योग्य पाठ) यथासंभव विस्तृत और लक्षित कीवर्ड शामिल करना चाहिए। हर कीमत पर क्लासिक से बचें "यहां क्लिक करें"।
    • सामाजिक बुकमार्क करने वाली साइटें बैकलिंक्स प्राप्त करने का एक बढ़िया तरीका है, जो उच्चतर रैंक वाले हैं, जो आपके बैकलिंक्स को चिह्नित करते हैं "पालन ​​करें"।
    • आप वांछित खोजशब्द के लिए खोज करके विषयगत मंच पा सकते हैं, और अंत में शब्द जोड़ सकते हैं "मंच"। (उदाहरण: [1] "मंच का निर्माण")
    • आप जिस पर लिंक भेजने के एक आला निर्देशिका या मंच विषय नहीं मिलता है, तो आप हमेशा निर्देशिका है कि आप पृष्ठ की सामग्री संशोधित करने की अनुमति पर मूल सामग्री पोस्ट का लाभ ले सकते। अपने लिंक से संबंधित विषय सामग्री को लिखें, खोज इंजन को बेहतर ढंग से समझने दें कि आपकी साइट कैसी है।
    • आला निर्देशिकाओं को पहले प्रकाशित करने का प्रयास करें, इस तरह बैकलिंक्स उन वेबसाइट्स से आएंगे जो आपकी साइट के एक ही विषय से संबंधित हैं।
    • शीर्षक और वर्णन के लिए मूल सामग्री लिखें। ऐसा करने से सामग्री के दोहराव के कारण किसी भी दंड से बचना होगा।

    चेतावनी

    • उच्च पेजरैंक के साथ वेबसाइटों को खोजना सुनिश्चित करें, इन साइटों के बैकलिंक्स को खोज इंजन के लिए अधिक वजन है।
    • सुनिश्चित करें कि आप उन वेबसाइट्स को खोजते हैं जो आपके बैकलिंक्स की तरह दिखते हैं "DO का पालन करें", लिंक "नहीं का पालन करें" साइट के रैंकिंग का मूल्यांकन करते समय उनके पास खोज इंजन के लिए कम मूल्य होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com