कैसे संत `एंटोनियो की एक श्रृंखला से डरने से बचने के लिए

आप स्कूल से, या काम से घर आते हैं। अपने जूते हटा दें, टीवी चालू करें और ईमेल जांचें। आप एक जोड़े को पढ़ते हैं और फिर आप एक अजीब एक मिल कानून, और आपको एहसास है कि यह एक डरावनी खतरा के साथ सेंट एंथोनी की एक श्रृंखला है! यदि आप इसे 10 लोगों तक नहीं अग्रेषित करते हैं, तो आप खतरे में होंगे! क्या करना है? यह लेख बताता है कि कैसे बात को संभालना है (यूट्यूब पर उन लोगों के लिए भी ऑनलाइन टिप्पणियों के लिए काम करता है)

कदम

एक चिराग पत्र चरण 1 के द्वारा लिखी गई छवि को शीर्षक से न छूटे
1
सोचो: क्या लिखा है? यह शायद "मेरे घर में बारबेक्यू! यदि आप क्रोध के साथ नहीं आते हैं? " यदि हां, तो आप ठीक हैं (यह चिंता करने के लिए कुछ नहीं है, सिर्फ एक दोस्त है जो आपको वहां रहने की उम्मीद करता है और अन्यथा नाराज हो सकता है)। अन्यथा, जारी रखें।
  • एक चिराग पत्र द्वारा चरण 2 के बाहर खड़ी नहीं होने वाली छवि चरण 2
    2
    वे आम तौर पर "पढ़ने न दो" या "स्टॉप" जैसी कुछ चीज़ों के साथ शुरू होते हैं। इस मामले में, आपको ईमेल को रोकना और हटाना चाहिए। चेन बार आप पढ़ने रखने के लिए मिलता है, और फिर आप को डराने या आप केवल एक उद्देश्य के साथ कुछ अप्रिय भावना महसूस करने के लिए बनाई गई बकवास की एक श्रृंखला के साथ हिट करने के लिए करने के लिए "पढ़ें" एक चाल के रूप में "पढ़ें" या आपको बता देंगे, अपने प्रारंभिक जिज्ञासा का लाभ लेने : प्रचार जारी रखें। हालांकि, अगर आप उत्सुक या विद्रोही हैं, या आप इसे पढ़ना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें यह शायद ग्राफिक्स या एनिमेशन के साथ पाठ का एक टुकड़ा है वह कुछ भी नहीं कर सकता
  • एक चिराग पत्र चरण 3 के द्वारा लिखी गई छवि को शीर्षक से नहीं निकालें
    3
    आमतौर पर ईमेल या टिप्पणी एक तरह की कहानी होगी, आमतौर पर कुछ राक्षस या मृत बच्चे पर जो लोग हमले करते हैं प्रभावित मत हो राक्षस अस्तित्व में नहीं है, आप हमेशा जानते हैं कोई चेन आपको या किसी और को मारने के लिए एक राक्षस दिखाई देगा। आप जानते हैं कि मृतक मर चुके हैं, और वे आप पर हमला नहीं कर सकते हैं, आपको कुछ नयी तरह से खींच कर या इन ईमेल में वर्णित कुछ भी कर सकते हैं। इसके अलावा, इन अग्रेषित कहानियों में से कोई भी कुछ भी उत्तेजित नहीं कर सकता है यदि आप पढ़ना चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि वे सभी बेवकूफ हैं इसे दोहराना जारी रखें, पढ़ना
  • एक चाइना लेटर चरण 4 द्वारा क्रिटिड नहीं किया गया छवि शीर्षक
    4
    एक बार जब आप कहानी पढ़ लेते हैं, तो ऐसा कुछ होगा, "यदि आप यह मेल 10 लोगों को नहीं भेजेंगे, तो आप दो दिनों में मर जाएंगे"। इसके बारे में सोचो: क्या यह वास्तव में होगा? क्या आप एक ईमेल नहीं भेजना चाहते हैं? यह कैसे संभव है कि एक कहानी का आविष्कार किया गया और कुछ अज्ञात स्कैमर द्वारा बनाई गई पिक्सेल का टेक्स्ट वास्तव में आपको मारता है? यह संभव नहीं है, जैसे कि आपकी स्क्रीन और कीबोर्ड आप को नहीं मार सकते। यह इस तथ्य की संभावना है कि आपका कंप्यूटर अचानक जीवन के लिए आता है और आपको थप्पड़ मारता है। सेंट एंथनी की जंजीरों जीवित प्राणी नहीं हैं और जादुई नहीं हैं वे आपके हाथ में एक ईमेल की तुलना में आपको अधिक शारीरिक दर्द नहीं कर सकते।
  • एक चेन लेटर चरण 5 द्वारा लिखे गए चित्र को न छूटे
    5
    इसे किसी और को मत भेजें इस तरह से आप से बचने के लिए कि दूसरों को इसे प्राप्त करें और इसके बदले में आगे बढ़ाएं, जिससे स्थिति को भी बदतर बना दिया जाए।
  • एक चिराग पत्र चरण 6 द्वारा लिखी गई छवि को न छूटे



    6
    भले ही यह बिल्कुल डरावना था, ईमेल रखें और इसे नष्ट करें। वह सब लिखिए जो गलत है और इतिहास की हास्यास्पदता और इसके खतरे पर हँसते हैं। यहां तक ​​कि संदेश को एक परेशान करने वाला प्रेषक को रोकने का एक अच्छा तरीका है: आप इस अवांछित ईमेल को प्राप्त करने का सबूत पाने के लिए किसी को (शिक्षक, अभिभावक, मित्र, आदि) बता सकते हैं। जरूरत के मामले में, किसी से सलाह मांगिए जो जंजीरों से डरते नहीं हैं। साथ में, आप कहानी का विश्लेषण कर सकते हैं और एक अच्छा हंसी बना सकते हैं। यह पूरी तरह से किसी ऐसे व्यक्ति के इरादों को उलट देता है, जिसने श्रृंखला शुरू की जो कि सबसे अधिक बेपरवाह है जो इसे आपके सामने प्राप्त की थी और इसे अग्रेषित किया था। एक श्रृंखला को तोड़ना एक अच्छी बात है और कभी किसी को मार डाला नहीं है
  • एक चिराग पत्र से कदम उठाने वाला नहीं शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    आप जो व्यक्ति आपको ईमेल भेजा पता है, उसे बताना है कि यह इस तरह के बकवास भेजने के लिए वास्तव में अशिष्ट है, और यह एक पल सोचने के लिए के लिए बंद कर देना चाहिए, क्योंकि वे या तो आप बिल्कुल डराने, या बस एक बहुत ही unfunny मजाक बना दिया है, एक के माध्यम से गुजर डरने के लिए बेवकूफ भोलापन और कुछ इसी तरह भेज दिया (आशा है कि समझें और यह समाप्त होता है)।
  • एक चिराग पत्र चरण 8 के द्वारा छपा नहीं जाना छवि
    8
    नए मेल के मामले में, दोहराएं चरण 1-7
  • एक चिराग पत्र 9 द्वारा क्रिटिड नहीं किया गया छवि शीर्षक
    9
    यदि व्यक्ति आपको 3 से अधिक ईमेल भेजता है, तो किसी को बताएं आप स्पैम द्वारा इसकी रिपोर्ट भी कर सकते हैं स्थिति खराब मोड़ ले रही है उसे बताओ कि अगर आप उन्हें परेशान करने के लिए जारी रहेगा तो उसे ब्लॉक करने का इरादा है। जंजीरों कई इंटरनेट सेवा प्रदाताओं के विनियमन को तोड़ने, और सभी मामलों में स्पैम हैं।
  • एक चिराग पत्र से बाहर निकलने वाली छवि का शीर्षक नहीं शीर्षक चरण 10
    10
    इसके अलावा, यदि कोई ईमेल कुछ कहता है जैसे "मैं आपके घर में जाऊँगा और (कुछ बुरा सम्मिलित करे)!", आप इसे अधिकारियों (पुलिस, हेडमास्टर इत्यादि) पर रिपोर्ट कर सकते हैं, लेकिन केवल गंभीर परिस्थितियों के मामले में, जब यह केवल एक श्रृंखला नहीं है, लेकिन एक व्यक्ति से एक वास्तविक खतरा है जिसे आप जानते हैं और यह हिंसक हो सकता है (चेतावनियां देखें)।
  • टिप्स

    • याद रखें कि कोई भी कब्रित नहीं लिखा गया है, "अग्रेषित नहीं करने के लिए मृत"!
    • यदि आप डरे हुए हैं, तो किसी से बात करें याद रखें, वे स्क्रीन पर सिर्फ पिक्सल हैं। कुछ मज़ा और मनोरंजक के बारे में सोचो
    • ईमेल को पढ़ने से शांत रहें यदि आपको किसी को सामना करना पड़ता है तो पागल मत बनो।
    • याद रखें, वे सभी बकवास हैं! डरने के लिए कुछ भी नहीं है बस बात की विसंगति के बारे में सोचो, हंसी, और सबकुछ ठीक हो जाएगा!
    • देखो, अगर वे असली थे, क्या आपको लगता है कि आपने टीवी या अखबारों में इसके बारे में सुना होगा? वे आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं, और यदि वे एक खतरे थे जो आपको पता होगा।
    • याद रखें, कहानी पूरी तरह से गलत है और प्रशंसनीय नहीं है, यहां तक ​​कि एक विज्ञान कथा फिल्म के लिए भी। जो कुछ भी असली है या प्रशंसनीय श्रृंखला में उद्धृत, यह सिर्फ डराने के लिए, परेशान तैयार किया गया शानदार झूठ को गहराई देने के लिए किया larks के लिए एक दर्पण है, लोग दुखी इतना है कि वे एक काम करते हैं: करने के लिए पत्र का खुलासा।
    • कुछ घटना (एक कुत्ता है कि किसी पर हमला करता है, उदाहरण के लिए) के आधार पर एक अफवाह एक श्रृंखला है जो आपको बताता कुत्ते की एक विशेष नस्ल प्रतिबंध लगाने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए किया जा रहा समाप्त होता है, और नहीं है वास्तव में उस तरह से हेरफेर किया जा करना चाहते हैं: और अगर है कि कुत्ते था आपका या किसी को पता है? और उसने कभी किसी पर हमला नहीं किया गपशप एक वास्तविक या आविष्कारित तथ्य से शुरू हो सकती है, और इसके बिना किसी कारण के लिए बहुत से लोगों को भयभीत और खतरनाक लोगों के उद्देश्य से आगे के एक आकर्षक अभियान में बदल दिया जा सकता है।
    • श्रृंखला के अवास्तविक भागों पर बल देते हुए, आप बेहतर महसूस करेंगे।
    • किसी मित्र या परिवार के सदस्य से पूछें, और आपको मदद मिलेगी

    चेतावनी

    • पुलिस को फोन न करें, जब तक कि स्थिति दुखद न हो, या आपको बहुत संदेहास्पद लगता है। सोचने की कोशिश करो, अभिनय से पहले
    • जवाब देने से पहले, आपको संभावित परिणामों के बारे में सोचना चाहिए। इसके बारे में शांति से सोचें, और एक नकारात्मक प्रतिक्रिया के मामले में कैसे कार्य करें यह तय करें। इस के खिलाफ कह रही है कि श्रृंखला बकवास और अपने समय के योग्य नहीं है प्रतिक्रिया व्यक्त होने के लिए चीख जाएगा, तो आप शायद उस दोस्त के बिना बेहतर कर रहे हैं, और यह बहुत बेवकूफ होने के रूप में एक धोखाधड़ी श्रृंखला पर विश्वास करने के बजाय आप के लिए उसकी गलती है कि तुम उसका दोस्त हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com