यूट्यूब पर सीरीज़ कैसे बनाएं

क्या आप YouTube पर एक श्रृंखला के लिए एक महान विचार प्राप्त करने में सक्षम थे? Realizzala!

कदम

मेक ए यूथट्यूब वेबरीज़ चरण 1
1
एक विचार के साथ आओ सबसे पहले, आपको एक शैली के बारे में सोचना होगा: वास्तविकता, कॉमेडी, विज्ञान- Fi, कुछ चुनिए!
  • मेक ए यूथट्यूब वेबसाइट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक प्लॉट बनाएं एक बार एक ठोस विचार बना दिया गया है, पूरे सीज़न के लिए साजिश बनाना, हर मौसम होना जरूरी होगा। उन सभी एपिसोड की साजिश लिखें जिन्हें आप शूट करना चाहते हैं। पहले सीज़न के लिए एपिसोड की एक छोटी संख्या की कोशिश करें एक छोटी श्रृंखला के लिए यह 6 से शुरू होती है, अगर आपको उम्मीद है कि यह 12 राउंड की लंबी श्रृंखला होगी।
  • इमेज शीर्षक से एक यूथट्यूब वेबसाइट्स चरण 3
    3
    सभी लिपियों को लिखें रियलिटी शो भी स्क्रिप्ट का उपयोग करते हैं पहली बार किसी चीज को नियोजित करने या श्रृंखला को समाप्त करने से पहले कुछ भी प्रसारित किए बिना श्रृंखला बनाने का विचार मत करो। आपके पास उपलब्ध उपकरणों के स्थानीय मन करें उदाहरण के लिए, आप निश्चित रूप से एक इमारत को ध्वस्त नहीं कर सकते। उस शो के बारे में सोचने का प्रयास करें जो आप शो पर उपयोग कर सकते हैं। एपिसोड को अधिक से अधिक 10 मिनट में चालू करें।
  • मेक ए यूथट्यूब वेबरीज़ चरण 4
    4
    उचित उपकरण प्राप्त करें कैमकॉर्डर, तिपाई (वैकल्पिक), कंप्यूटर, और डिजिटल वीडियो टेप। एक एचडी कैमरा आदर्श है, लेकिन आप इसी तरह के निवेश को वहन नहीं कर सकते हैं जो आप अन्य प्रकार के कैमकोर्डर का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक यूट्यूब वेबसाइट्स बनाओ शीर्षक वाली छवियाँ चरण 5
    5
    निजी ले लो एक कलाकार और चालक दल लेखन हमेशा आपका दोस्त सबसे अच्छा विकल्प नहीं है स्कूल में कर्मचारियों की भर्ती की कोशिश करें या सुनवाई के लिए पत्रक दें। यदि आपके पास कोई वीडियो कैमरा नहीं है, तो उसका उपयोग स्वामी को करें। अगर यह तुम्हारा है, तो इसे किसी अज्ञात व्यक्ति या उस व्यक्ति द्वारा उपयोग न करें जो आप विश्वास नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कलाकार और चालक दल किसी और मौसम के लिए आपके लिए काम करना चाहते हैं।



  • एक यूट्यूब वेबरीज़ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    बारी! पहला एपिसोड फिल्म करें और फिर उसे छान लें उसके बाद, दूसरों के साथ जारी रखें विभिन्न कोणों से बार-बार शूट के दृश्य यदि दो लोग बात कर रहे हैं, तो दो क्लोज-अप और लम्बी फ़ील्ड बनाएं। तो, तीन लेता है
  • एक यूट्यूब वेबसाइट्स बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    ऊपर स्पर्श करें। अब जब आप सभी आवश्यक फिल्माने कर चुके हैं, तो संपादन के लिए आगे बढ़ें यदि आपके पास अन्य विकल्प नहीं हैं तो Windows मूवी मेकर का उपयोग करें जब दो लोग बात करते हैं, तो उन्होंने दृश्य काट दिया और यदि चरित्र कुछ कहता है, तो वह वार्ताकार की प्रतिक्रिया दिखाता है। जब आप पूरा कर लें, एवीआईवी या डब्लूएमवी फ़ाइल के रूप में एपिसोड को बचाएं।
  • एक यूट्यूब वेबसाइट्स बनाओ शीर्षक वाली छवियाँ चरण 8
    8
    सभी एपिसोड समाप्त हो जाने के बाद, उन्हें शेष चालक दल में दिखाएं। इसके बाद, सभी एपिसोड का उपयोग करके ट्रेलर बनाएं और इसे यूट्यूब पर अपलोड करें। वहां ट्रेलर को तब तक छोड़ दें जब तक कि वह विचार और ब्याज प्राप्त न करें। श्रृंखला का विज्ञापन करें जब ट्रेलर को पर्याप्त ब्याज मिलेगा तो आप एपिसोड की रिलीज़ की तारीख में वीडियो में डालने में सक्षम होंगे। फिर, जिस दिन आप पसंद करते हैं, उस दिन एक सप्ताह का एपिसोड लें।
  • मेक ए यूथट्यूब वेबरीज़ चरण 9
    9
    पूरे सीजन को फैलाने के बाद, एक या दो महीने का इंतजार करें, प्रत्येक एपिसोड के लिए कुल विज़िट की गणना करें और तय करें कि किसी अन्य सीजन का प्रयास करें। अगर आपको लगता है कि यह मामला है, तो एक दूसरे सीजन की शूटिंग मज़े करें, और अगर वेबसाइज को बदलना आपकी जुनून है तो आप गुणात्मक छलांग की कोशिश कर सकते हैं और प्रति सीजन में 22 एपिसोड शूट कर सकते हैं जैसे असली टीवी श्रृंखला
  • टिप्स

    • सभी चालक दल के सदस्यों को खुश कर लें और मज़े करें।
    • सिर्फ एक बंद प्रकरण का प्रसार न करें या प्रशंसकों के इंतजार के थक गये और आप अपने दर्शकों को खो देंगे।

    चेतावनी

    • सब कुछ नष्ट करने से नाखुश मंडल के एक सदस्य को मत छोड़ो उबाऊ सामग्री भी न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com