कैसे एक संगीत लिखने के लिए

क्या आपको लगता है कि आप अगले स्टीफन सोंदेइम या रोजर्स और हैमरस्टीन हैं? यदि जवाब हाँ है, तो यह आपके लिए लेख है! यह आपको दिखाएगा कि कैसे अच्छे गीत और एक उत्कृष्ट पुस्तिका (या पटकथा) बनाने के लिए। आप एंड्रयू लॉयड वेबबर जैसे लंदन के वेस्ट एंड पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं या ओज की दुनिया में डुबकी लगा सकते हैं शैतान

सामग्री

स्टीफन श्वार्टज़ द्वारा? फिर पढ़ना जारी रखें: इस पृष्ठ की सहायता से, "आप गुरुत्वाकर्षण को चुनौती देंगे" कम से कम समय में!

कदम

इमेज शीर्षक से एक संगीत चरण 1 लिखें
1
प्लॉट प्राप्त करें आप एक किताब, एक फिल्म या संभवतः एक खेल का उपयोग कर सकते हैं कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपने लेखन शुरू करने से पहले स्क्रिप्ट का फायदा उठाने के अधिकार सुरक्षित किए हैं। आप उन्हें बाद में प्राप्त करने की कोशिश भी कर सकते हैं, लेकिन अगर आप विवादित हो जाते हैं, तो आप कुछ समय खो गए होंगे जब आप दूसरे विचार पर काम कर सकते थे। अन्यथा, आप एक सार्वजनिक डोमेन इतिहास का उपयोग कर सकते हैं, जैसे बाइबल से लिया गया एक एपिसोड (एंड्रयू लॉयड वेबर एक महान सफलता थी, इस तरह)। बेशक, आप हमेशा अपने आविष्कार की कहानी का उपयोग कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक संगीत चरण 2 लिखें
    2
    सार्वजनिक अद्यतन रखने के लिए एक वेबसाइट बनाएं लोगों को सूचित करने के लिए कि आप एक ब्लॉग का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन स्क्रिप्ट नहीं दिखाएं: इस मामले में, यह एक समयपूर्व प्रकाशन होगा। सुनिश्चित करें कि आपने डोमेन खरीदा है और यह एक निशुल्क ब्लॉग या वेबसाइट नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से एक संगीत चरण 3 लिखें
    3
    गाने की सूची लिखें इस तरह आप पर्दे की अवधि और पूरे संगीत की गणना कर सकते हैं। बेशक, अगर यह एक पूरी तरह से गाया संगीत है, उसका अनुमानित अवधि की एक विचार आप गीतों की संख्या तीन से गुणा करने के लिए, के बाद से, आम तौर पर, प्रत्येक लगभग तीन मिनट तक चलने वाले अपने आप को सीमित कर सकते हैं पाने के लिए।
  • इमेज शीर्षक से एक संगीत कदम 4 लिखें
    4
    कंप्यूटर के साथ स्क्रिप्ट लिखें स्क्रिप्ट लिखने के लिए समर्पित सॉफ़्टवेयर के साथ अपने जीवन को जटिल मत करो: आप Microsoft Office या ऐसा कुछ उपयोग कर सकते हैं। आमतौर पर, अधिकांश स्क्रिप्ट-विशिष्ट प्रोग्राम आपकी सहायता नहीं करेंगे, जब तक कि आप एक निर्माता को स्क्रिप्ट न भेजें।



  • इमेज शीर्षक से एक संगीत चरण 5 लिखें
    5
    दिशाओं के साथ स्क्रिप्ट को बढ़ाएं यह बस अभिनेताओं के आंदोलनों का सुझाव के लिए लघु नोट संभवतः, कोरियोग्राफी लिखने के लिए और,, सबसे पूर्ण संगीत बनाने के लिए और यह बात कर सिर की एक परेड में यथासंभव कम की तरह लग रहे बनाने के लिए है।
  • इमेज शीर्षक से एक संगीत चरण 6 लिखें
    6
    संगीत, गायन और प्रत्येक भाग के खेल की समीक्षा करें यह महत्वपूर्ण नहीं है, अगर इस स्तर पर, संगीत अभी तक नहीं लिखा गया है, जब तक आपके पास कम से कम राग का एक बड़ा विचार है गाने और साजिश के प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए यह मार्ग सभी के ऊपर कार्य करता है।
  • इमेज शीर्षक से एक संगीत कदम 7 लिखें
    7
    संगीत लिखें यदि आप सक्षम नहीं हैं, यह पता लगाने के लिए एक समाचार पत्र प्रकाशित करें कि यह कौन कर सकता है: यह हमेशा एक अच्छा विचार है चिंता न करें: आप पहले नहीं होंगे- इसके अलावा, आपको एक अच्छा राग की ज़रूरत है जो गीत, संवाद और सामान्य रूप से, पूरे संगीत का समर्थन करता है। व्यावसायिक नाटककार अपने संगीत के लिए संगीतकारों को भी किराए पर लेते हैं। उदाहरण के लिए, एंड्रयू लॉयड वेबर गीत नहीं लिख सका, लेकिन जब उन्होंने टिम राइस से मुलाकात की, तो उन्होंने सभी समय के सबसे प्रसिद्ध नाटकीय सहयोग को जन्म दिया।
  • चित्र एक संगीत चरण 8 लिखो
    8
    ओपेरा को चलाने के लिए कुछ दोस्तों या शौकिया कलाकारों को इकट्ठा एक प्रयोगशाला के रूप में उपयोग करने के लिए एक स्थानीय थियेटर से संपर्क करें आपको कभी नहीं पता है: कौन जानता है, हो सकता है कि कैमरन मैकिंटोश या किसी अन्य एजेंट ने थिएटर संगीत के क्षेत्र में अगली बड़ी हिट को देखने के लिए दर्शकों में रहे।
  • टिप्स

    • मज़े। रचनात्मक रहें: यह आपका संगीत है अजीब विचार जो आपके पास आता है वह शायद सबसे अच्छा है
    • सुनिश्चित करें कि आपको जो विचार मिल रहा है वह आपको पसंद है
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि संगीत किस तरह दिखाई देगा: खुश, मज़ेदार, दुखी ...
    • अपने लिए और जो लोग इसे देखते हैं, दोनों के लिए संगीत विशेष बनाओ।
    • अन्य संगीत या गाने के मेलोडी को कॉपी न करें
    • संगीत और स्क्रिप्ट लिखने में आपकी मदद करने के लिए एक साथी ढूंढें
    • वस्तुओं के बारे में सोचो जो आपको गाने के लिए प्रेरणा देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com