ईमेल द्वारा या पत्र द्वारा अपने माता-पिता के साथ आने के लिए कैसे करें

अपने माता-पिता के साथ आने की ज़रूरत महसूस करते हैं, लेकिन क्या आप उनसे बात करते हुए फंसने से डरते हैं? कुछ उपयोगी टिप्स के लिए इस लेख को पढ़ें। आपके विचार से यह आसान हो सकता है आपको बस आपके कंप्यूटर पर वर्ड प्रोसेसर की ज़रूरत है या आप केवल एक पत्र या ईमेल लिख सकते हैं, जैसा कि आप चाहें।

सामग्री

कदम

ईमेल या पत्र चरण 1 से बाहर आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
1
उन्हें कुछ सुराग देने की कोशिश करें ताकि वे समझ सकें कि आप सीधे नहीं हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप समलैंगिक हैं, एल वर्ड शो के बारे में बात करें या उन्हें बताएं कि जन्म नियंत्रण कोई समस्या नहीं है जो आपको चिंता करता है वे निश्चित रूप से इसके बारे में सोचना शुरू करेंगे! आप इंद्रधनुष-रंगीन गहने पहन सकते हैं अगले कदमों पर जाने से पहले उसे अप्रत्यक्ष रूप से समझने की कोशिश करें।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 2 के लिए बाहर आओ अपने माता-पिता का शीर्षक चित्र
    2
    एक परिचय लिखें
  • यहां एक उदाहरण है: "प्यारे मुम और पिताजी, मुझे इस पत्र को पढ़ते समय बहुत सराहना होगी, आप मुझसे बात करने से बचें मैं आपको विचलित नहीं करना चाहता, क्योंकि कभी-कभी ऐसा होता है, लेकिन मुझे क्या कहना है, वह बहुत महत्वपूर्ण है और इसे अत्यंत ध्यान देने की आवश्यकता है। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 3 पर आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    सीधे बिंदु पर जाएं उन्हें इस तथ्य के लिए तैयार करना याद रखें कि आप उन्हें महत्वपूर्ण समाचार बता रहे हैं
  • इस बिंदु पर सीधा होने का उदाहरण यहां दिया गया है: "मुझे अभी आपके साथ सीधे बात करना पसंद नहीं है। हाल ही में, ऐसा लगता है कि हम एक लंबा रास्ता भटक चुके हैं और न ही मुझे ये कहना है कि मैं क्या कहना चाहता हूं, हालांकि मैंने आपको यह स्पष्ट किया है कि मुझे आपसे बात करने की ज़रूरत है अब, मैं अब तक इंतजार नहीं कर सकता - इसलिए मैं आपको उत्तर देने से पहले इस पूरे पत्र को पढ़ने के लिए सौजन्य से पूछता हूं और जब मैं कहता हूं कि मुझे आपको बताने के लिए बहुत सी बातें हैं I हालांकि, याद है जब पिछले साल मैंने कहा मैंने कहा कि मैं उभयलिंगी हूं? खैर, सच यह है, मैं झूठ बोल रहा था यह सिर्फ एक आवरण था क्योंकि मुझे डर था कि मैंने सोचा होगा कि मैं अजीब हूँ, लेकिन अब एक वर्ष बीत चुका है और मैं और अधिक परिपक्व हूं। मेरी भावनाएं नहीं बदली हैं और मुझे लगता है कि यह कहना सही है कि मैं समलैंगिक हूं या समलैंगिक हूं, जैसा आप पसंद करते हैं और अगर आपको अभी भी संदेह है, तो इसका मतलब है कि मुझे लड़के पसंद नहीं हैं - मैं लड़कियों से आकर्षित हूं अब आप जानते हैं कि मैंने क्या कहा था, जब मैंने आपको बताया कि आपको गर्भवती होने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है और जब मैंने आपको आश्वासन दिया कि मैं घर ले लिया लड़कों में केवल और केवल दोस्त थे और कुछ नहीं। मुझे पता है मैं दस साल के बाद से अलग था और जब मैंने मिडिल स्कूल में भाग लेने शुरू किया तो मैंने सीखा कि मुझे जो कहा गया है वह "समलैंगिक" या "समलैंगिक" है।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 4 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
    4



    उन्हें ठीक करने के लिए एक मिनट दें! चिंता मत करो अगर वे थोड़ी देर के लिए पढ़ना बंद कर दें। यदि ऐसा होता है, तो उन्हें फिर से पढ़ने के लिए कहें। अब जब आप उनका ध्यान रखते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपने उनसे क्या कहा है इसका नतीजा है।
  • उदाहरण: "कृपया नहीं सोचें कि यह सिर्फ एक चरण है ज्यादातर समलैंगिक और समलैंगिक लोग उसी उम्र के बारे में थे जब मैंने इसे समझ लिया था। वे मेरे ही उम्र के बारे में थे, जब वे बाहर आ गए। समलैंगिकता का कोई इलाज नहीं है, क्योंकि समलैंगिक या समलैंगिक होने में कुछ भी गलत नहीं है - इसलिए कृपया मुझे स्वीकार करने का प्रयास करने की कोशिश करें जैसा मैं हूं। आप बाकी परिवार को भी बता सकते हैं क्योंकि मुझे कोई दिक्कत नहीं है दरअसल, भविष्य में शर्मनाक स्थितियों से बचने के लिए बेहतर होगा। हालांकि, मैं झूठ में अब और नहीं रहना चाहता हूं। मैं खुद को छुपाने के थक गया हूँ किसी और के होने का बर्ताव बहुत तनावपूर्ण है और कई लोग इशारों जैसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैं इस तरह से नहीं जाना चाहता। "ऐसा कुछ लिखना उन्हें दिखाएगा कि आपने उन्हें बताने के बारे में सोचने के लिए समय लिया है और आप जिम्मेदारी से व्यवहार करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 5 पर आने के लिए अपने माता-पिता से बाहर निकलें छवि
    5
    पत्र को खत्म करना शुरू करें
  • उदाहरण: "मैं इस बारे में आपसे बात करने के लिए अनिच्छुक था क्योंकि मेरी उम्र के कई बच्चे अपने घरों से बाहर निकाल रहे हैं या बाहर आने के लिए उनके भोजन काट दिया जाता है (जो कि आज लोग कह रहे हैं जब कोई समलैंगिक या समलैंगिक होने का दावा करता है )। क्या आप जानते हैं कि युवा लोग जो `बाहर आना` नहीं करते हैं और खुद को छुपाते हैं, आत्महत्या करने की अधिक संभावना है? कई अध्ययनों से यह साबित होता है। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 6 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक वाली छवि
    6
    पत्र बंद करें
  • "आपको नहीं पता है कि आपको बताए जाने के बारे में सोचने में मुझे कितना समय लगेगा? अब जब आपने पढ़ा है मुझे क्या कहना है, मैं आपके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार हूं। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 7 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
    7
    उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दें। अगर आपको लगता है कि वे अच्छी तरह से कर सकते हैं, तो समलैंगिक बच्चों के साथ माता-पिता के लिए इंटरनेट पर साइटों की खोज करें और सूची को अपने में दें। वे जानकारी की सराहना करते हैं और, बोनस के रूप में, आप अपनी परिपक्वता के और प्रमाण प्रदान करेंगे!
  • चेतावनी

    • नाराज मत बनो, अगर उन्होंने तुरंत इस बात को स्वीकार नहीं किया शायद वे केवल तथ्यों की वास्तविकता को नकारते हैं और वे जल्द ही अपना मन बदल देंगे
    • अगर आप "विद्रोही" की कोशिश कर रहे हैं या यदि आप "मजाक" कर रहे हैं, तो वे नाराज़ न हों अगर उन्होंने किया, तो इसका मतलब है कि वे आश्वस्त थे कि आप विषमलैंगिक थे, इसलिए ईमानदारी से उत्तर दें! वे सिर्फ निर्दोष सवाल पूछ रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com