कैसे अपनी माँ को बताओ कि तुम समलैंगिक हो

ठीक है, आप अपनी माँ को बताना चाहते हैं कि आप समलैंगिक हैं, बिना उसे बहुत परेशान किए। आपको शुरुआत से यह जानना होगा कि, चाहे जो भी आपकी अच्छी इच्छा हो, जब आप इसे बताएं तो आप हमेशा परेशान रहेंगे, कम से कम एक छोटी ब्रेक लें और निम्नलिखित चरणों का पालन करें।

कदम

छवि अपना शीर्षक बताओ आप समलैंगिक कदम 1 हैं
1
सुनिश्चित करें कि आपकी माँ अन्य बातों के लिए पहले से ही उत्तेजित नहीं है आप के बारे में बहुत महत्वपूर्ण कुछ कहने के लिए कर रहे हैं, और यह बेहतर बम फेंक नहीं है और पहले से ही अपने पिता जो सिर्फ कार बर्बाद किया है, अपने भाई है जो दांत फिर से करना करने की जरूरत है, अपनी बहन को एक होने जा रहा है की तरह तनावपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, नाक पर टैटू इसके अलावा, ध्यान रखें कि आपकी माँ को पता नहीं हो सकता कि समलैंगिक होना कैसा है, तो एक लंबी बातचीत के लिए तैयार हो जाओ।
  • अपनी माँ को बताओ छवि आप समलैंगिक चरण 2 हैं
    2
    बैठ जाओ और अन्य लोगों की उपस्थिति से बचने का प्रयास करें। रेस्टोरेंट में जाना अच्छा है, लेकिन इस तरह की महत्वपूर्ण चीज़ों के लिए एक निजी जगह बेहतर है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 3
    3
    बातचीत शुरू होती है। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह धीरे-धीरे इस विषय पर आता है
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 4
    4
    नाटक करना ना करें अपनी मां से कहो कि आप उससे प्यार करते हैं, कि आप उसे एक माँ के रूप में बहुत सम्मान करते हैं, और जो भी आप कह रहे हैं वह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • छवि अपना शीर्षक बताओ आप समलैंगिक हैं चरण 5
    5



    अपनी माँ को बताएं कि आप समलैंगिक हैं शांत रहें और एक अंधेरे और उदास स्वर में समाचार देने के लिए प्रलोभन का विरोध करें यह मत मानो कि एक चिंता का दौरा इसके साथ आता है। उसे तुरंत बताओ, शांति से और चारों ओर मोड़ के बिना, उसे दिखा रहा है कि यह आपके लिए कोई समस्या नहीं है, और आप उसे उसके लिए नहीं करना चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक कदम 6 हैं
    6
    अपनी माँ को एक पल दें खबर को अवशोषित करने दें। एक मिनट या दो रुको याद रखें कि, सबसे अधिक संभावना है, यह उसके लिए एक बड़ी बात है
  • अपने आप को भावनात्मक प्रतिक्रियाओं के विभिन्न रूपों के लिए तैयार करें, क्रोध से अविश्वास के लिए या दर्द से डर तक।
  • अपने प्रश्नों का तुरंत उत्तर दें
  • एक माँ के आम सवाल हैं: क्या यह मेरी गलती है? क्या आप ऐसा बन गए? क्या तुमने बलात्कार किया? आमतौर पर, जब वह समाचार प्राप्त करता है कि उसका बेटा समलैंगिक है, तो अधिकांश माता-पिता एक कारण की तलाश करेंगे। रखने से बचें "अपराध" किसी को या किसी घटना के लिए उदाहरण के लिए, जवाब: "नहीं, माँ, यह किसी की गलती नहीं है मैं वही हूँ जो मैं हूं, उसी तरह जैसे आप हाथ छोड़ सकते हैं या हरे रंग की आँखें हैं", या: "अगर मैं समलैंगिक हूं क्योंकि मुझे छेड़छाड़ किया गया है, तो फिर भी इसी स्थिति में कई अन्य लोग समलैंगिक क्यों नहीं हैं? परेशान होने के नाते आपका यौन अभिविन्यास निर्धारित नहीं होता है, भले ही ऐसा कुछ हो जो आपको गड़बड़ कर दे। वे समलैंगिक हैं क्योंकि वे हैं, क्योंकि किसी ने मुझे एक बच्चे के रूप में छुआ नहीं है"।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक कदम 7 हैं
    7
    खुले तौर पर बोलो, अब आपको पता है कि यह आपको बताता है कि कैसे देखा, यह कैसे अगर वहाँ किसी को अपने जीवन में विशेष, ज्यादा विस्तार में जाए बिना parlagliene है इसे स्वीकार करने और आप स्वीकार करते हैं, और फिर, मुश्किल था, लेकिन बस उसे पता है कि तुम किसी डेटिंग कर रहे हैं जाने के लिए। यह महत्वपूर्ण है, कि उन्हें अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझें और आप कैसे हो।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक चरण 8 हैं
    8
    मुझे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने दो। उसे बोलने और सुनने के लिए उसे क्या कहना है अपनी मां की भावनाओं को समझने की कोशिश करो शायद वह आपके जीवन की योजना बना रहा था, शायद केवल उसके दिल में, लेकिन इनमें से एक तुम्हारी शादी में और आपके बच्चों के जन्म के समय होने की संभावना थी। ये चीजें अब भी हो सकती हैं, लेकिन अगर आप इसे सोचा हैं, तो इससे अलग तरीके से, और आप इसे समझ सकते हैं, अब, जैसे "हानि" उसके सपनों का और फिर उसे दर्द जब आप उनसे बात करते हैं तो अपनी भावनाओं के लिए करुणा और समझ का प्रदर्शन करें, लेकिन अपने विचारों पर दृढ़ रहें और समझाएं कि वे उसके सपने थे, न कि आपका। उसे इस तथ्य को स्वीकार करने में मदद करें कि अब नया सपने बनाने का समय आ गया है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 9
    9
  • टिप्स

    • याद रखें कि समलैंगिक होने में कुछ भी गलत नहीं है, केवल एक चीज गलत दूसरों की प्रतिक्रिया है।
    • उसी तरह कि विषमलैंगिक बेटी अपने रिश्तों के बारे में अपनी मां से बात करता है, इसलिए आप इसे भी कर सकते हैं। यह आपके बीच में एक बंधन बनाने में मदद करता है, जिसमें आप पूरी तरह से समझ नहीं सकते।
    • समाचार को पचाने के लिए अपनी माँ का समय दें, बिना ज्यादा बदलाव के। दूसरे शब्दों में, घर के चारों तरफ घूमते-बैठते हुए सुपर-फिटिंग टी-शर्ट के साथ, समलैंगिक शब्दगण में बोलना यदि आप पहले कभी नहीं किया है, साबित करने के लिए यदि आप अचानक काजल और महिलाओं के कपड़े पहने हुए उपयोग करने के लिए शुरू बेहद मुश्किल - यह अपनी माँ को देखने के लिए कि आप एक अलग व्यक्ति हैं के रूप में वह हमेशा आप के नाम से जाना जाता है महत्वपूर्ण है।
    • बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका समलैंगिक अधिकारों के बारे में बात करना है यह आपको इस विषय पर ले जाएगा और आप इसे कहने के लिए अलग-अलग तरीकों का चयन कर सकते हैं।
    • आप स्पष्ट रूप से अगर समलैंगिक लोगों के प्रति अपनी भावनाओं पूरी तरह शत्रुतापूर्ण हैं देख सकते हैं, और फिर देखें कि आप धीरे धीरे विषय का परिचय, या उस समय बिल्कुल भी बात नहीं, या उसे उसके आप की तरह देखने के लिए समझाने की कोशिश।
    • एक स्थिति का वर्णन करें "काल्पनिक": "कल्पना कीजिए कि मैं (या मेरे एक भाई) ने आपको बताया कि मैं समलैंगिक हूं / हूँ आप क्या करेंगे?"। उसकी प्रतिक्रिया और आधार को इसके साथ निपटने का तरीका देखें।
    • तो समलैंगिक अधिकारों के विषय में उनकी प्रतिक्रिया भी मजबूत है, शायद यह बेहतर आप से बात करना प्रतीक्षा, आप केवल कुछ ही उल्लेख कर सकते हैं या कानूनी रूप से बंधनमुक्त किया जा करने की उम्मीद है।
    • अपनी माँ के साथ साझा करें, जो उसे आसानी से, खासकर शुरुआत में करता है मुझे उम्मीद नहीं है कि आप अपने क्लब रातों या इस तरह से कुछ के सभी घिनौने विवरण जानने के लिए। अपनी मां को अपने अंतरंग और निजी जीवन का ब्योरा न बताएं, अगर ऐसा कुछ नहीं है जो आप पहले से साझा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं अपनी माँ को आपकी जानकारी प्राप्त करने के लिए तैयार की गई जानकारी के बारे में बताएं।
    • एक ई-मेल या एक पत्र लिखें! आप क्या कहना चाहते हैं इसका परिचय लिखें, यह आपके लिए और आपके लिए आसान होगा। यह वास्तव में काम करता है! इसके अलावा तनाव का भी सामना करें "बाहर आ रहा है"।

    चेतावनी

    • कभी-कभी, निश्चित रूप से, पिता हमेशा इस बारे में माताओं के रूप में समझ के रूप में नहीं हैं। समलैंगिकता के बारे में अपनी राय को समझने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com