किसी को कैसे बताओ आप उभयलिंगी हैं

आपने अपनी उभयलिंगी को स्वीकार किया,

लेकिन कैसे कहना अपने परिवार या तुम्हारा के लिए मित्र? पढ़ना जारी रखें ...

कदम

बताइए कि आप किसके बारे में बता रहे हैं
1
क्या आपको विश्वास है अपने आप में! यदि आप इसके बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं आपके यौन अभिविन्यास लोग यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि आपकी उच्छृंखलता केवल एक चरण है, और आपको अभी तक पता नहीं है कि आपके लैंगिक अभिविन्यास क्या है। यदि आप घूमते हैं, तो आपको शर्म आनी चाहिए, और यह उन लोगों को धक्का दे सकता है जो आपको किसी को प्यार करते हैं "मदद" अपनी ओरिएंटेशन को परिभाषित करने के लिए कोई भी आप को बदल नहीं सकते हैं यदि नहीं "चाहते हैं" बदला जाना! लेकिन अगर आप इसके बारे में पूरी तरह से यकीन कर रहे हैं, तो इससे बेहतर होगा।
  • बताइए कि आप किसके बारे में बता रहे हैं
    2
    आप किस बारे में पहले कहना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें यह किसी को बताने में आमतौर पर आसान होता है कि आप जानते हैं कि आपके पास समर्थन होगा, जैसे आपके करीबी दोस्त या अपने माता-पिता यह आपकी सहायता कर सकता है उस सुरक्षा को सुदृढ़ करें आपको दुनिया के बाकी हिस्सों को बताने की ज़रूरत है
  • इकलौते शीर्षक से बताओ कि आप उभयलिंगी चरण 03 हैं
    3
    अपने माता-पिता को बताने से पहले ध्यान से सोचें यदि आप पूरी तरह से उन पर निर्भर हैं और सुनिश्चित नहीं हैं कि वे आपको स्वीकार करेंगे या आपको अपना समर्थन देंगे, शायद आपको इसके बारे में विचार करना चाहिए "जब तक तुम पूरी तरह से नहीं हो उसे बताओ मत स्वायत्त "।
  • बताइए कि आप किस प्रकार से उभयलिंगी चरण 04 हैं



    4
    याद रखें कि बहुत से लोगों के पास नहीं है"स्पष्ट विचार" उभयलिंगी होने का क्या मतलब है कोई सोच सकता है कि आप ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं या आप कौन हैं समलैंगिक लेकिन आप इसे स्वीकार नहीं करना चाहते। दोहराने का एक अच्छा तरीका हो सकता है "मैं लोगों को आकर्षित करता हूं, शैलियों के लिए नहीं"। आप कौन हैं, आप क्या कहते हैं और आप इसे क्यों कह रहे हैं, इस बारे में बहुत स्पष्ट रहें।
  • बताइए कि आप किस प्रकार से उभयलिंगी चरण 05 हैं?
    5
    शांत हो जाओ और तर्कसंगत - आप जो कह रहे हैं, उसके बारे में आपको निश्चित होना चाहिए और समझाएं कि यह केवल आप ही है, और इसके बारे में जागरूक होने से आपको सुखी.
  • बताइए कि आप किसके बारे में बताए गए हैं
    6
    आप क्या कर रहे हैं पर गर्व होना - तुम्हारा यौन अभिविन्यास यह कभी भी शर्मिंदा होने के लिए कुछ नहीं है और यह व्यक्तित्व का एक छोटा सा हिस्सा है जो आपको बनाता है केवल.
  • टिप्स

    • यह देखने की कोशिश करें कि जब आप दोस्तों के साथ होते हैं तो यह एक बुरी चीज नहीं है कुछ लोग इसके बारे में मजाक करना पसंद करते हैं एकमात्र दोष यह है कि आपके मित्र आपको सोच सकते हैं कि आपको लगता है कि आप सिर्फ हंसी पाने के लिए उभयलिंगी हैं यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें गंभीरता से लेने की इजाजत नहीं करने के बारे में मजाक कर रहे हैं - यह आपके दोस्तों को बताता है कि आप इसके बारे में परेशान नहीं हैं, लेकिन साथ ही, आप सच कह रहे हैं।
    • जैसे वाक्यों का उपयोग न करें मैं नहीं हूँ समलैंगिक . यह केवल इस विचार को पुष्ट करता है कि आप छुपा रहे हैं। इसके बजाय, समान सकारात्मक वाक्यांशों का उपयोग करें, फिलहाल मैंने खुद पर यह महसूस किया, मैं खुद से ज्यादा खुश हूं और अधिक विश्वास करता हूं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे खत्म होगा, अगर मैं एक गंभीर रिश्ते शुरू करता हूं, लेकिन यह जानना कि मैं कौन हूं, हर संभावना के लिए मेरे लिए खुला रहना आसान बनाता है
    • इसे राज्य का सवाल बनाने की कोशिश न करें, इसके बारे में बात करना जैसे कि यह कुछ सामान्य है (और यह शांत प्रतिक्रियाओं को प्रोत्साहित करेगा) और सुझाव दे रहा है कि आप पूरी तरह से अपने यौन अभिविन्यास.
    • एक गहरी सांस लें और इसे स्पष्ट रूप से और निर्णायक रूप से कहें। यह बेहतर है या प्रश्न के चारों ओर मोड़। इसे इस तरह रखो: क्या हेरलेस हेरे दोस्त के लिए इतना अजीब है?
    • यदि आप इसके बारे में मजाक करने के लिए चुप हैं, आगे बढ़ें! यह आपके मित्रों को अपने सर्कल के संस्कृति के भीतर अपनी कामुकता को बेहतर ढंग से समेटने में मदद करेगा।
    • अगर आपके किसी मित्र के पास कई उभयलिंगी मित्र होते हैं (या वह उभयलिंगी है) तो इसे वहां फेंकने का प्रयास करें: "हे, क्या आपके पास बहुत से उभयलिंगी दोस्त हैं? ठीक है, आपके पास जल्द ही एक और होगा यह अभी तक निश्चित नहीं है, लेकिन इसके लिए प्रतीक्षा करें। "
    • अगर आप को पहले से ही पता था कि कुछ की पुष्टि करने के लिए बस अपने आप के बारे में बात करते हैं, जहां एक बातचीत के दौरान यह शांत हो जाओ वाक्यांश की तरह: "ठीक है, एक 32 वर्षीय उभयलिंगी आदमी के रूप में मुझे लगता है ..." वे परिपूर्ण हैं, क्योंकि वे जल्दी से भाषण बदलते हैं
    • यदि कोई इसके बारे में बात करता है तो शत्रुतापूर्ण या चिंतित मत बनो। अन्यथा ऐसा लगता होगा जैसे आप शर्मिंदा हो।

    चेतावनी

    • तुम्हारा कुछ मित्र वे पहले इसे अच्छी तरह से नहीं ले सकते हैं, शायद इसलिए क्योंकि वे डरते हैं कि आप उन्हें आकर्षित होते हैं। कृपया बताएं कि दोस्तों के दोस्त हैं, और सिर्फ इसलिए कि आप एक ही लिंग के लोगों के प्रति आकर्षित हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनसे आकर्षित हैं "कोई" आपके सेक्स के व्यक्ति, जैसे हेटेर्रोजीयल विपरीत सेक्स के किसी भी व्यक्ति के लिए आकर्षित नहीं हैं।
    • सभी लोगों के पास खुले दिमाग नहीं है ऐसे लोग होंगे जो आपके खिलाफ पूर्वाग्रह होगा, लेकिन भयभीत न हों। वे क्या सोचते हैं यह कम से कम महत्वपूर्ण है अपने आप को और आपकी भावनाओं को
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com