कैसे अपने सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक दोस्त को खोजने के लिए

यदि 90 वें "विल और ग्रेस" की प्रसिद्ध टीवी श्रृंखला आपकी पसंदीदा थी, तो शायद आप उन महिलाओं में से एक हैं जो हमेशा अपने पक्ष में सबसे अच्छे समलैंगिक दोस्त (जीबीएफ, समलैंगिक सबसे अच्छा दोस्त) चाहते थे। एक दोस्त, जो एक आकर्षक व्यक्तित्व रखने के अलावा, आपका दाहिना हाथ भी है, सबसे भरोसेमंद व्यक्ति सलाह लेने के लिए और कठिनाई के समय में भरोसा करता है।

मैत्री को स्वस्थ रूप से जन्म लेना चाहिए, हालांकि, आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ संबंध को प्रोत्साहित करने के कुछ तरीके हैं।

कदम

शीर्षक वाला चित्र आपका गे बेस्ट मित्र चरण 1 खोजें
1
सबसे पहले, पता है कि सभी समलैंगिकों उसी तरह से नहीं हैं एक समलैंगिक लड़का या लड़की को कुछ रेसियोटाइप में नहीं पड़ना पड़ता है, विशेष रूप से मर्दाना गुण वाले पुरुष हैं जो समान-सेक्स साथी पसंद करते हैं, साथ ही साथ बहुत ही स्त्री लैंगिक लड़कियों को भी पसंद करते हैं। कोई विशिष्ट विशेषताओं और रुचियां नहीं हैं जो सभी के लिए अच्छी तरह से चलें। यदि आप एक महिला हैं और अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में एक शानदार और सुंदर समलैंगिक व्यक्ति चाहते हैं, तो सतह पर मत रोको! एक दोस्त के लिए देखो जिसे सही समझ है, यह केवल एक सजावटी तत्व के रूप में विचार करने के लिए सही नहीं है
  • जीबीएफ से आप जिस तरह की दोस्ती देख रहे हैं, दोनों के लिए लिंक सकारात्मक और रचनात्मक होना चाहिए। चाहे आप फ़ैशन सलाह, वार्तालाप, प्रोत्साहन या किसी भी अन्य सहायता प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हों, आपके मित्र को उसी से आपको प्राप्त करने की आवश्यकता होगी स्नेह और ध्यान के साथ इसे कवर करने के लिए तैयार
  • ऐसा मत सोचो कि लोगों को अपने आप को एक दोस्त के रूप में भाग्यशाली माना जाना चाहिए। यदि आप बेहतर महसूस करते हैं और आप ऐसा सोचते हैं, तो शायद आप ईमानदारी से कनेक्शन कभी नहीं करेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र आपका गे बेस्ट मित्र चरण 2 खोजें
    2
    अपने जीबीएफ की तलाश करने के लिए हर समय जरूरी है और किसी व्यक्ति को एक अच्छा समझौता स्थापित करने के लिए खोजें। एक समलैंगिक दोस्त को उसी तरह देखें, जिससे आप किसी दूसरे मित्र को देखेंगे, व्यापक विचार दिखाएंगे, बात करने के लिए उपलब्ध होगा, निर्णय न करें और चीजों को मजबूर न करें। किसी व्यक्ति को अपने दोस्त बनने के लिए मजबूर मत करो, बहुत जरूरी मत बनो, यह आप में से कोई नहीं करेगा और इसके कुछ भी अच्छा नहीं होगा। मैत्री सहज, क्रमिक और अच्छी सहभागिता द्वारा समर्थित होना चाहिए
  • आपका GBF कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो आपकी हास्य की भावना की सराहना करता है और जिनके साथ आप रुचि रखते हैं (उदाहरण के लिए, जानवरों के लिए प्यार)।
  • आपका सबसे अच्छा समलैंगिक दोस्त आप का न्याय नहीं करता है जब आप उदास होते हैं और आपको पता चल जाएगा कि आपकी आत्माओं को कैसे उठाएं। अपने ध्यान में बदलाव करने की कोशिश करें, उसकी मदद करें जब उसे आपकी आवश्यकता है और उसे कभी न्याय न करें।
  • एक्सचेंज चुटकुले और विश्वास, प्रत्येक दूसरे पर भरोसा करें ट्रस्ट सभी प्रकार के रिश्तों में एक मौलिक तत्व है, हमेशा एक अच्छा दोस्त की तरह व्यवहार किया।
  • छवि का शीर्षक आपका गे बेस्ट मित्र चरण 3 खोजें
    3
    जिन जगहों पर आप आमतौर पर जाते हैं उनमें सबसे अच्छा समलैंगिक दोस्त खोजें समलैंगिकों को मिलते हैं? कहीं भी! यद्यपि रूढ़िवादी उन्हें मुख्य रूप से थिएटर, कलात्मक या संगीत मंडलों के साथ जुड़े हुए होंगे, सच्चाई यह है कि हर जगह संभावित रूप से एक नए दोस्त से मिलने के लिए सही है।
  • काम पर जो भी आपकी नौकरी है, शायद आपकी कंपनी में कम से कम कुछ समलैंगिक सहकर्मी होंगे। कार्यस्थल एक नया बंधन स्थापित करने के लिए सही जगह हो सकता है, जहां आप एक साझा जुनून खोज सकते हैं और रोजमर्रा की जिंदगी के ऊंचा और चढ़ाव साझा कर सकते हैं।
  • स्कूल या विश्वविद्यालय में आप उस मित्र को ढूंढ सकते हैं, जहां आप पढ़ते हैं, जहां भी आप तलाश करते हैं, समर्पित क्लबों में भाग लेने के लिए आवश्यक नहीं है, और आपको अपना ध्यान कैप्चर करने के लिए एक फैशन बेकार बनने की आवश्यकता नहीं है। समूह अभ्यास या साहित्य या इतिहास परीक्षा के लिए अध्ययन के दौरान, आप किसी से भी मिल सकते हैं विश्वविद्यालय में, हाईस्कूल की बजाय, उन लोगों को ढूंढना आसान होगा जो पहले से ही अकेले रह रहे हैं और जिन्होंने निर्णायक और परिपक्व तरीके से चुनाव चुना है।
  • परिसर में समलैंगिक क्लबों के अलावा आप उन स्थानों पर भी जा सकते हैं जो एक अधिक रचनात्मक और कलात्मक ग्राहकों को इकट्ठा करते हैं।
  • यदि आप शहर में रहते हैं तो आप संग्रहालयों और कला दीर्घाओं में भाग ले सकते हैं या मुख्य रूप से एक समलैंगिक दर्शकों के लिए निर्देशित पहल की तलाश कर सकते हैं।
  • जिम, किताबों की दुकानों और समलैंगिकता के विषय पर विश्वविद्यालय चर्चा में।
  • बड़े शहरों में जिम में समलैंगिकों को आसानी से समलैंगिक पुरुषों से मिलना एक जगह हो सकती है
  • अपने दोस्तों के माध्यम से अगर किसी व्यक्ति को आप जानते हैं कि एक समलैंगिक बचपन के दोस्त हैं, तो आप के बीच की चिंगारी तुरंत तस्वीर कर सकती है।
  • जिन गतिविधियों के माध्यम से आप आमतौर पर भाग लेते हैं एक आम हित आपके बीच एक अच्छे बंधन पैदा कर सकता है, और दोस्ती पूरे जीवनकाल में रह सकती है
  • नाई से, एक सौंदर्य सलाहकार से या एक फैशन शॉप में। आपकी छवि का ध्यान रखने वाले व्यक्ति के माध्यम से आप एक समलैंगिक मित्र को जानते हैं। अपने आप को एक मिलनसार और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति के रूप में समझें और अपने व्यक्तित्व और उनके पेशे में रुचि दिखाएं।



  • छवि का शीर्षक आपका समलैंगिक सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 4 खोजें
    4
    एक रिश्ता विकसित करना जो हम दोनों के लिए रचनात्मक है। टीवी या फिल्मों में अक्सर समलैंगिक मित्रों को हमेशा हस्तक्षेप करने, सांत्वना और परेशानी से दूसरे व्यक्ति को निकालने के लिए तैयार होते हैं। वास्तविक जीवन में ऐसा ही नहीं होता है, समलैंगिक व्यक्ति के साथ दोस्ती बिल्कुल अन्य सभी रिश्तों की तरह ही होनी चाहिए।
  • एक अच्छा श्रोता रहो गोल्डन ग्लोब के दौरान हॉलीवुड सितारों के कपड़ों के बारे में शिकायत करने के बाद, अपने भाषण को अलग रखें और किसी भी विषय पर उसके बारे में क्या कहना है उसे सुनो। वह मुश्किल समय बिता सकता है या भावुक समस्याएं पैदा कर सकता है हर रिश्ते में यह देना और प्राप्त करना है, इसलिए यदि आप एक अच्छा दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपकी मदद करें
  • स्टैरियोटाइप से लड़ें सिर्फ इसलिए कि आपका मित्र समलैंगिक है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लिपस्टिक, फ़ैशन और इतने पर बात करनी है। शायद उनके हित इस तरह की वार्तालापों से बहुत दूर हैं, जो उन्हें जीवन के कई पहलुओं पर सामना करने के लिए तैयार हैं।
  • अपने जुनून और परियोजनाओं में रुचि रखते हैं। एक दोस्ती को मजबूत करने में सक्षम पहलुओं में से एक सब से ऊपर समान हितों को साझा करने में सक्षम है और हमेशा उस व्यक्ति से कुछ नया सीखता है जो हमारे करीबी है अगर वह एथलीट है, तो उसके लिए जयकार करें, अगर वह खुद को पारिस्थितिकी में समर्पित करना चाहता है, तो वह अपने जागरूकता अभियान में भाग लेंगे।
  • यह रखें। मुश्किल क्षणों में, आप किससे जाते हैं? सबसे अच्छा दोस्त के लिए दुनिया में सबसे अच्छे दोस्त का प्रदर्शन करें और उसे बताएं कि वह हमेशा आप पर भरोसा कर सकता है, विशेष रूप से आपात स्थितियों में और कठिनाई के समय
  • छवि का शीर्षक आपका समलैंगिक सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 5 खोजें
    5
    एक स्थायी संबंध बनाएं सभी दोस्ती को जन्म लेना चाहिए कि वे एक जीवनकाल को समाप्त कर सकते हैं। हालांकि कुछ समय के साथ बदल सकते हैं, आपका लक्ष्य अपने दोस्त का ध्यान रखना, उसके बारे में जानने, एक साथ बढ़ने और एक-दूसरे को प्रेरित करने के लिए होना चाहिए। कभी उसे मत भूलना, भले ही एक दिन आपका जीवन अलग-अलग रास्तों को ले सकता है और शायद आप उसी शहर में नहीं रहेंगे।
  • टिप्स

    • समलैंगिक पुरुष जानते हैं कि वे महिलाओं के सबसे वांछित दोस्त हैं, और बहुत से लोग अपने पक्ष में जीबीएफ चाहते हैं। लेकिन लड़के के दृष्टिकोण से सोचो, वह अपने सपनों के मित्र को मिलाने में दिलचस्पी रख सकता है, जिसके साथ अपना जीवन साझा किया जा सकता है, लेकिन साथ ही वह उसमें रुचि लेना चाहेंगे, न केवल इस तथ्य से पैदा होता है कि वह समलैंगिक है। इसलिए समलैंगिक या गैर-समलैंगिक होने के बावजूद दोस्ती की तलाश करें, जो स्वस्थ होकर विकसित होता है और आपसी सम्मान और समान रुचियों को साझा करने पर आधारित होता है।
    • जब आप पाते हैं कि वह दोस्त नहीं है, तो उसके साथ दोस्ती स्वीकार करें और खुश रहें।
    • ईर्ष्या न करें यदि आप अपने समलैंगिक दोस्त का ध्यान अन्य लोगों के साथ साझा करना है, तो इसे सीमित नहीं करें या अपनी उपस्थिति को बेकार दबाव के रूप में देखें और एक असहनीय नोट। आपसी विश्वास पर रिश्ते को आधार दें, अगर आप अन्य लड़कियों के साथ बाहर निकलते हैं, तो इसे ख़राब न करें, आपको ऐसा करने के लिए अनुमति नहीं पूछनी पड़ेगी। यदि यह एक ईमानदारी से दोस्ती है तो आपको अपने सामाजिक जीवन को सीमित करना नहीं है।
    • आपका पति, या आपका प्रेमी, आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है इसे बहुत स्पष्ट रूप से शुरुआत में रखें यदि आप और आपके समलैंगिक मित्र को सही समझ है, तो दोनों बौद्धिक और भावनात्मक रूप से, अपने साथी के साथ खुले तौर से बात करें, अगर आप उन्हें पेश कर सकते हैं, तो किसी भी तनाव को कम करने के लिए। अक्सर पति और व्यस्त जोड़े असुरक्षित हो जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनकी महिला के जीवन में मित्र की उपस्थिति कितनी महत्वपूर्ण है। यह महत्वपूर्ण है कि आपके साथी को नाराज महसूस न हो और वह आपको अपनी दोस्ती बढ़ाने के लिए स्वतंत्र बनाता है, उसे समझने में कोई गलत नहीं है और उसे गलत तरीके से नहीं जीना चाहिए।
    • इतिहास में सबसे प्रसिद्ध जीबीएफ में: जीन कोकट्यू और कोको चैनल, एल्टन जॉन और लेडी डायना। यहां तक ​​कि ऑस्कर वाइल्ड, ट्रूमैन कैपोट और एंडी वारहॉल के कुछ अच्छे दोस्त थे।

    चेतावनी

    • वे किसी समलैंगिक व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त बनने का प्रयास करने से बचने का प्रयास करते हैं, ऐसा नहीं लगता कि आप इसे बदल सकते हैं और आप में किसी भी "खुश अंत" की कल्पना नहीं कर सकते। दोस्ती की सीमाओं के भीतर रहो, उससे प्यार करें, जैसा कि वह है, उसे बदलने या उसके कुछ भी उम्मीद के बिना, वह अपने निर्णय का सम्मान करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com