अपने आप को कैसे पेश किया जाए और लोगों पर अच्छी छाप पाना

मान लें कि आपके पास एक महत्वपूर्ण नौकरी का साक्षात्कार है, या आप एक महत्वपूर्ण सामाजिक समारोह में जा रहे हैं जहां कई वर्ग लोग मौजूद हैं। आपको नहीं पता कि खुद को लोगों से कैसे परिचय कराएं और अच्छा प्रभाव पाना? आराम करो और इस लेख को पढ़ते रहें, और आप सीखेंगे कि कैसे अपने आप को पेश करें, कक्षा के साथ सामंजस्य करें और नए दोस्त बनाएं।

सामग्री

कदम

छवि परिचय शीर्षक और खुद इंप्रेस लोग चरण 1
1
तय करें कि आप क्या विचार देना चाहते हैं। क्या आप वाकई और आकर्षक हैं? शास्त्रीय और विनम्र? भाग का अध्ययन करें पता करें कि अब फैशन में क्या है, और जो आपको सबसे अच्छा और आप जिस चित्र को दिखाना चाहते हैं, उसमें फिट बैठता है।
  • इम्प्रेशेंट ऑफ़ द मायनेज एंड इम्प्रेस पीपल स्टेप 2 इमेज
    2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना सावधानीपूर्वक अपनी मौखिक स्वच्छता की जांच करें और शॉवर लें। कोलोन और इत्र का बहुत मामूली उपयोग करें, या उन्हें बिल्कुल भी उपयोग न करें। यदि आप एक महिला हैं, तो अपने रंग के लिए उपयुक्त मेकअप के साथ खुद को तैयार करें।
  • इन्ट्रेंस रीडर और इम्प्रेस पीपुल पायरे 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को एक निश्चित रवैया प्रदर्शित करें अपनी ठोड़ी ऊपर रखो और सीधे खड़े हो जाओ और सिर ऊपर चलते समय, थोड़ी देर में, लेकिन अगर आप एक आदमी हैं, तो अपनी गति निर्धारित करने और मर्दाना बनाने की कोशिश करें। यदि आप एक महिला हैं, तो सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी ठोड़ी के ऊपर खड़े हो रहे हैं, लेकिन हमेशा थोड़े से लहराते हुए हालांकि, हमेशा अपने चेहरे पर एक शांत और आत्मविश्वास अभिव्यक्ति रखें इससे लोगों की आंखें आप पर प्राकृतिक तरीके से मिलती रहेंगी, जो तुरंत एक अच्छा प्रभाव पायेगा।



  • इन्ट्रेंस रीडर और इम्प्रेस पीपल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपना परिचय दें। यह मुश्किल लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है। उस व्यक्ति को सुरक्षित रूप से जाओ और बस कहें: "नमस्कार। मेरा नाम __ है उसका नाम क्या है?"। तथ्य: आप सिर्फ एक नए परिचित में अपने आप को पेश करते हैं। अब, आपको क्या करने की ज़रूरत है अपने बारे में थोड़ी चर्चा करें, लेकिन सवाल पूछने और दूसरे व्यक्ति में रुचि दिखाने को सुनिश्चित करें।
  • छवि परिचय शीर्षक और खुद इंप्रेस लोग चरण 5
    5
    तारीफ दें यह उस कपड़े से संबंधित हो सकता है जो व्यक्ति पहने है या सामान्य रूप में उसकी उपस्थिति इसे सरल और प्रामाणिक बनाने की कोशिश करें, ऐसा कुछ "आपके पास सुंदर आँखें हैं" या "आपके पास वास्तव में सुंदर बाल हैं"या शायद "मुझे आपका सूट पसंद है यह आपको एक महान उपस्थिति देता है"।
  • इन्ट्रेंस सेल्फ एंड इम्प्रेस पीपल के चरण 6 पर मौजूद छवि
    6
    संपर्क में रहने के लिए पूछें अपने नए परिचित के साथ थोड़ा सा बोलने के बाद, उसे कुछ बताना सुनिश्चित करें "आपको पता होना कि आप वास्तव में एक खुशी है", और तब जोड़ें कि संपर्क में रखने के लिए आपको यह शांतता मिलेगी, पूछ रही है "आपका फ़ोन नंबर क्या है?" और इसे तुम्हारा दे रहा है यदि आपके पास अपना पूरा नाम और फ़ोन नंबर वाला व्यवसाय कार्ड है, तो यह बहुत आसान होगा
  • टिप्स

    • विनम्र रहें गड़बड़ी करने या हर कोई परेशान करने की कोशिश न करें शांति से बोलें और एक रवैया दिखाने का प्रयास करें जो बताता है कि आपको कोई चिंता नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास है, तो लाइट का दिखावा करें
    • आप के रूप में कई लोगों के लिए खुद को प्रस्तुत कर सकते हैं। हर दिन बाहर जाकर कुछ नए परिचितों को बनाने का प्रयास करें आपको इस आलेख में निर्देशों का पालन करना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com