स्कूल में एक लड़की को कैसे जीतना

हम सभी को पता है कि जब आप उस व्यक्ति पर अच्छा प्रभाव पाना चाहते हैं, जो आपको आकर्षक लगता है लेकिन कई लोगों के लिए, स्कूल में एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करना एक भयानक विचार है। आप भी एक लड़की को जीतना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कहां से शुरू हो? या फिर आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे आप पहले से ही देखते हैं, लेकिन क्या आप उसकी रुचि को जिंदा रखने के लिए कुछ और करना चाहते हैं? डरो मत, आप इसे अपने आप पर एक छोटे से काम के साथ कर सकते हैं और पता है कि क्या क्रियाएं लड़कियों को सकारात्मक रूप से प्रभावित करती हैं

कदम

विधि 1

स्वयं के श्रेष्ठ संस्करण होने के नाते
1
अपनी उपस्थिति के लिए अच्छी स्वच्छता की आदतों और देखभाल का विकास करें अगर आपकी स्वच्छता सही नहीं है तो किसी को प्रभावित करना कठिन है। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा साफ बाल और दाढ़ी हों एक बुलबुला स्नान, शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके एक नियमित शावर लें। अपने नाखूनों को काटें और उन्हें साफ रखें लड़कियों ने इन विवरणों को बहुत कुछ बताया।
  • 2
    अच्छी तरह से पोशाक आपके कपड़ों से आप खड़े हो सकते हैं (सकारात्मक या नकारात्मक तरीके से), इसलिए कपड़े के संदर्भ में अपनी पसंद पर ध्यान दें। दूसरों की तुलना में बेहतर शैली नहीं है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छी तरह से परिभाषित है। आपके कपड़े आपके व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति हैं, इसलिए उस संदेश पर ध्यान दें जो आप अपने कपड़े से संचारित करते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर कोई सही और गलत शैली नहीं है, तो आप कुछ सामान्य सुझावों का पालन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, गंदे कपड़े आप का एक बुरा प्रभाव देते हैं, इसलिए हमेशा कपड़े पहने हुए हैं जो धोया गया है और साफ किया गया है।
  • स्थिति से अनुपयुक्त ड्रेसिंग से बचें आप जो शास्त्रीय कपड़े पहनते हैं, वे उन लोगों से भिन्न होते हैं जो आप एक सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज या एक नृत्य निबंध पर पहनते हैं।
  • यदि आप एक विशेष रूप से देखने की कोशिश नहीं करते हैं और यदि आप एक फैशन विशेषज्ञ नहीं हैं, तो केवल उन कपड़ों को पहनें जो आपको सूट करते हैं ढीला जीन्स और बड़ा आकार स्वेटर विशेष रूप से आकर्षक नहीं हैं
  • 3
    अपने जुनून और हितों का पोषण करें शौक होने से आपको एक और दिलचस्प व्यक्ति मिल जाता है आप क्या करना पसंद करते हैं, इसके बारे में सोचें, जो आपको आकर्षित करती हैं और उन गतिविधियों को और अधिक समर्पित करने के तरीके ढूंढती हैं। यदि आप खेल पसंद करते हैं, तो आप एक टीम का हिस्सा बन जाते हैं। यदि आप शतरंज से प्यार करते हैं, तो एक स्थानीय क्लब की तलाश करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके जुनून क्या हैं: उन्हें खेती करने के तरीके ढूंढें।
  • 4
    अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बीच सही संतुलन खोजें लोकप्रिय धारणा के विपरीत, वे बहुमुखी लोग हैं, जो एक ही क्षेत्र में अपनी सभी ऊर्जाओं को ध्यान में रखते हैं, जो कि सबसे ज्यादा खड़े होते हैं अपने सामाजिक जीवन को शैक्षणिक जीवन के साथ बहुत ज्यादा हस्तक्षेप न करें - और इसके विपरीत। संतुलन प्राप्त करें, जब आप स्कूल में नहीं होते हैं, परिवार के लिए समर्पित होने के समय, अध्ययन, अवकाश गतिविधियों और सामाजिक संबंधों के बीच।
  • 5
    आपकी सुरक्षा पर काम करें लड़कियां सुरक्षित लोगों को आकर्षित करती हैं, यह एक तथ्य है यदि आपको आत्मसम्मान के साथ समस्याएं हैं, तो आप जो भी करते हैं उसे अधिक कुशल बनाने का प्रयास करें।
  • जब आप कुछ ऐसा करते हैं जो आपको अच्छी तरह से सूट करता है, तो आप मजबूत महसूस करते हैं और अधिक प्रमाण प्राप्त करते हैं। जीवन के एक क्षेत्र में सुरक्षा दूसरों को स्थानांतरित कर सकती है। अपनी प्रतिभा, रूचियों और जुनूनों को ढूंढें, फिर उन क्षेत्रों में सुधार करें ताकि आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ा सकें।
  • अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए, आप बस बहाना कर सकते हैं। सामाजिक हलकों में स्वयं को सुनिश्चित करने का नाटक करें और अंत में आप उन निश्चितताओं को हासिल कर लेंगे जिन्हें आपको ज़रूरत है।
  • विधि 2

    अपने ब्याज को आकर्षित करने के लिए अच्छा इंप्रेशन बनाएं
    1
    लड़की की दोस्त बनकर शुरू करो यदि आपके पास पहले से दोस्ती नहीं है, तो उन्हें बताकर शुरू करें "नमस्ते" और वहां से जारी रखें। बहुत ज्यादा मत सोचो, सरल बातचीत शुरू करें। जब आप उसे स्कूल में देखते हैं, उससे बात करें और उसे बेहतर जानने के लिए देखें उससे पूछिए कि क्या वह आपके साथ दोपहर का खाना चाहती है उसे बताएं कि आप दोस्तों के साथ एक फिल्म देखने जा रहे हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ जुड़ना चाहती है। ये प्रस्ताव आपको आपके नंबर के लिए पूछने का बहाना भी देंगे।
  • 2
    उसे उससे पूछो उसके बारे में उसके बारे में बात करने के लिए जब आप उस लड़की के साथ संवाद करते हैं जिसे आप सकारात्मक रूप से प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे गहरे स्तर पर जानने में रुचि रखने की आवश्यकता है - इस जिज्ञासा को दिखाने के लिए उसके प्रश्न पूछें किसी व्यक्ति को यह जानना मुश्किल है कि आपके जीवन में क्या हो रहा है और आपकी राय जानना वास्तव में उत्सुक है। उन्हें अपने परिवार के बारे में, अपनी रुचियों, भविष्य के लिए अपनी योजनाओं के बारे में पूछें, फिर उसे बातचीत संभालने दें
  • सावधानी बरतें कि बातचीत को पूछताछ में न बदलें। किसी एक प्रश्न के बाद मत पूछो। एक खुले जवाब के साथ प्रश्न पूछें और यह बताए गए जवाबों पर टिप्पणी करें कि आप समझते हैं और चर्चा में शामिल हैं।
  • 3



    हास्य का उपयोग करें लड़कियां चाहते हैं कि लोग उन्हें हंसी दें। यदि आप एक महिला को प्रभावित करना चाहते हैं, कॉमेडी आपके सर्वश्रेष्ठ हथियारों में से एक है जब आप लोगों के समूह में हैं, तो आपको जोखिम लेना चाहिए और मजेदार टिप्पणी करना चाहिए, अपने दोस्तों का मज़ाक उड़ाइए, और आपकी पसंद की लड़की का आनंद लें। जब आप उसके साथ अकेले होते हैं, तो आप अपने चारों ओर क्या हो रहा है और अपने जीवन की उल्लसित कहानियों को बताने के बारे में मजाक के साथ हास्य की अपनी भावना को प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • 4
    उसके सामने ईमानदार और वास्तविक रहें किसी और के होने का नाटक करके उसे प्रभावित करने की कोशिश मत करो: वह इसे देखेगी। एक खुले रवैया और ईमानदारी एक उत्कृष्ट प्रभाव बना सकते हैं जब आप अपनी पसंद की लड़की के साथ अकेले हों, तो बातचीत को अधिक अंतरंग विषयों पर लाने की कोशिश करें। उन चीजों पर चर्चा करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं बस सुनिश्चित करें कि आप बहुत ज्यादा बात नहीं करते हैं
  • 5
    एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए इश्कबाज किसी व्यक्ति के रोमांटिक ध्यान को आकर्षित करने का यह सबसे अच्छा तरीका है यदि आप इश्कबाज़ कर सकेंगे, तो आप वास्तव में अच्छा प्रभाव पड़ेंगे, क्योंकि बहुत कम लोग - विशेष रूप से कम उम्र में - खुद को इस क्षेत्र में अच्छी तरह से व्यक्त करते हैं। आंख में उसे देखो जब आप उससे बात करते हैं, और समय-समय पर इसे तीव्रता से ठीक करें मौका मिलने पर उसे बधाई दीजिए
  • छेड़खानी के अन्य उदाहरणों में शामिल हैं: उसे छूने के लिए मासूम कारणों को ढूंढना (उदाहरण के लिए, उसे बधाई देने से पहले गले लगाने की मांग करना), और उसे मज़ेदार तरीके से मजाक करना।
  • विधि 3

    उस लड़की पर अच्छी छाप लें जो आप अक्सर करते हैं
    1
    एक नाइट के रूप में रहना कैवलरी धीरे-धीरे फैशन से बाहर जा रहा है, लेकिन फिर भी आज भी कई लड़कियां इन दृष्टिकोणों से खुश हैं। ऐसे कई छोटे वीर इशारों हैं जो आपकी प्रेमिका को विशेष महसूस कर सकते हैं, उदाहरण के लिए:
    • उसे रेस्तरां में बैठने के लिए कुर्सी ले जाएँ
    • दरवाजा खुला रखो
    • उसे अपने कोट से बाहर निकलने में मदद करें
  • 2
    अपने दोस्तों और उनके परिवार को जानने के लिए जानें जब आप अपने दोस्तों से मिलने या जब रिश्तेदार मौजूद होते हैं तो अपनी प्रेमिका पर अपना ध्यान न दें। दोस्तों को बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके साथ सामूहीकरण करें यदि आप रात के खाने के लिए घर पर हैं, तो टेबल सेट करने या बर्तन धोने के लिए आपकी सहायता करें। अपने दोस्तों और उनके परिवार को प्रभावित करें: आप उसके दिल में आ जाएगा
  • 3
    पहल करें एक कारण यह है कि यदि कोई रूढ़िवादी है जो लड़कियों की पहल करने वाले पुरुषों की सराहना करते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको कभी अपने साथी के जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश न करनी चाहिए, तो लगभग सभी लड़कियां इस बात की सराहना करते हैं कि उनके प्रेमी को सप्ताह के अंत में क्या करना है और जब वे आत्मविश्वास महसूस करते हैं।
  • कुछ मामलों में, यह चुनने के लिए पर्याप्त हो सकता है कि दोपहर के भोजन के लिए कहाँ बैठना है या किस कमरे में खाना है
  • 4
    रोमांटिक होना उसके साथ खुशी, सफलताओं और जन्मदिन के क्षणों का जश्न मनाएं उन्हें दिखाने की कोशिश करें कि आप अपनी खुशी की परवाह करते हैं। आप बस उसे फूलों के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं या अधिक परिष्कृत इशारे के साथ, जैसे आपके द्वारा पकाया गया रोमांटिक डिनर
  • उसके साथ वर्षगांठ मनाने के लिए मत भूलना अपने एक महीने या छह महीने की सालगिरह के लिए एक छोटी सी उपहार के साथ अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने का यह कभी बुरा विचार नहीं है।
  • टिप्स

    • अपनी चिंताओं को आप से बेहतर नहीं होने देने की कोशिश करें अपने बारे में सुनिश्चित करें और शांत रहें सुरक्षित लोग बहुत आकर्षक हैं, आखिर!
    • बात करने से पहले सोचो
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com