कैसे एक असहज Nuora प्रबंधित करने के लिए

इन वर्षों में बहुत मुश्किल जी के बारे में कहा गया है, लेकिन क्या होता है अगर बेटी (या पुत्र उस बात के लिए) है कि संघर्ष और विवाद का माहौल उत्पन्न करता है? यदि आपकी बहू या आपके दामाद के साथ आपका संबंध जटिल है और आपको हर बार जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं तो आप एक मीनफील्ड पर चलने की तरह महसूस करते हैं, आपको सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए। तथ्य यह है कि इस व्यक्ति कि अपने बेटे या बेटी से शादी करने का फैसला किया महत्वपूर्ण है और वहाँ बातें आप "तेल पहियों" और बाधाओं से भरा इस रिश्ते की एक चिकनी प्रदर्शन के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए कर सकते हैं है स्वीकार करें । उदाहरण के लिए, यदि आपका बच्चा और उसकी पत्नी को वास्तव में मनोवैज्ञानिक सहायता की ज़रूरत है, तो आप इसे प्राप्त करने में मदद करने के लिए कार्रवाई कर सकते हैं। अधिक द्रव पठनीयता के लिए, यह लेख एक कठिन बहू के प्रबंधन पर केंद्रित है, लेकिन एक ही सलाह एक अजीब दामाद के लिए लागू किया जा सकता है।

कदम

छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 1
1
अपने बच्चे की पसंद का सम्मान करें आपका बेटा इस महिला को प्यार करता है, भले ही आप उसे समझ न सकें। पुराने गीत को याद रखें "जब कोई पुरुष एक औरत से प्यार करता है, यदि वह उसके लिए उपयुक्त नहीं है, तो उसे यह समझ नहीं आ रहा है। उनके अनुसार, वह कुछ भी गलत नहीं कर सकती। वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को वापस दे अगर वह उसके बारे में बुरा बात कर रहे थे। " इसलिए यह एक पूर्ण सच्चाई है, इसलिए इसके साथ व्यवहार करने में, हालांकि आपकी असली भावनाएं अलग हैं, आपको अपने बच्चे के सामने उसके खिलाफ एक शब्द नहीं कहना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 2
    2
    हमेशा उसके अनुकूल रहें वह एक असमर्थ और क्रूड ज़ोंबी हो सकती है यह अशिष्ट और असंवेदनशील हो सकता है। वह एक नाविक जैसा शाप दे सकता है जब आपका पूरा परिवार चर्च में जाता है यह वाकई निर्दयी और क्रूर हो सकता है, एक अनाचारवादी जोड़ तोड़ता है जो कभी नियंत्रण खोना नहीं चाहता है और जो दूसरों को वह चाहता है उसे पाने के लिए कुचलना नहीं करता। आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते विनम्र रहें क्योंकि आप एक अजनबी के साथ होंगे। इसका एकमात्र वास्तविक अपवाद तब होता है आप पोते है (उदाहरण के लिए अपने बच्चे को भाई बहन जो बच्चे हैं है) और वह के सामने पागल की तरह कसम खाते है, जब उन्हें-इस मामले में आप कह सकते हैं, एक शांत में, "ओह, हम मॉडरेट कर सकते हैं बच्चों के सामने की भाषा? वे उस शब्द को कहकर मुसीबत में पड़ सकते थे और मैं उन्हें यहां नहीं सीखना चाहता। धन्यवाद। " जितना भी आप अपना गुस्सा खो देते हैं, शांत रहें और अपने आप को शांत, रचना और विनम्र दिखाएं।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 3
    3
    अपनी सीमाओं के आधार पर अपनी सीमाओं का निर्धारण करें हो सकता है कि आप इस संघ का समर्थन नहीं करना चाहते हैं, इसके बजाय अपने बच्चे के साथ न्यूनतम संबंध बनाए रखने के लिए बिल्कुल आवश्यक है। यह विकल्प आप पर निर्भर है इसलिए, सीमा निर्धारित करें ताकि वे शुरुआत से स्पष्ट हो। अपनी बेटी एक और परिवार के सदस्य (शायद कानून में अपनी दूसरी बेटी) के संबंध में हंसी ठट्ठा करने या दुर्भावनापूर्ण टिप्पणी करता है, आप कहते हैं, "ठीक है, हो सकता है फैशन की एक मजबूत भावना नहीं है, लेकिन यह और मधुर लोग मुझे पता है में से एक है मैं वास्तव में इसे प्यार करता हूँ "। इससे उन्हें एक शांत और गैर-महत्वपूर्ण तरीके से समझा जायेगा कि आप इस व्यक्ति के बारे में उनकी व्यंग्यपूर्ण टिप्पणियों को सुनने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। आप अपने दरवाजे पर उपस्थित बिन बुलाए, उसे देना नहीं है, तो उसके दरवाजे पर बंद करो और एक पछतावा रास्ता लेकिन फर्म "क्षमा करें, ऐलिस" में कहते हैं - फिर कुछ आपको बस इतना करना जोड़ने के लिए, और कहा, "मैं इस बारे में कुछ काम के लिए बाहर जाने के लिए किया गया था, कर रहे हैं बस चल रहा है लेकिन आप एक बात जानते हैं, अगर आपको आने से पहले कहा जाता है, तो इससे बेहतर होगा, इसलिए जब आप शावर में नंगे हों, नंगे न हों या कुछ और करें। अंत में, मुस्कान और अंदर चलें। क्या वह आपको बताता है कि वह आप के साथ जाना चाहेंगे? उसे बताओ कि आपको जाना है और एक दोस्त मिलना है और उसके साथ इस बैठक की लंबी योजना बनाई है समझाओ कि आप इस मित्र के साथ बहुत कम समय बिता सकते हैं और यदि आप आखिरी मिनट में किसी और के साथ आपके साथ लाए, तो आप इसकी सराहना नहीं करेंगे, इस बार जब आप अपने लिए कटौती करते हैं, तो उसका सम्मान करते हैं। "अगली बार जब आप आते हैं, बस मुझे पहले से पता तो मैं बारबरा के साथ मेरी बैठक को पुनर्निर्धारित या यहाँ तक कि उससे पूछो कि क्या वह परेशान करेगा आमंत्रित करने के लिए हैं- हम इसे एक अगली बार कोशिश दे सकते हैं कर सकते हैं।" सकारात्मक रहें
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 4
    4
    मत भूलो कि वह आपके भतीजे की मां हो सकती है। वह सभी संतानों तक पहुंच को नियंत्रित करेगा जो कि आपके बच्चे के साथ शादी के परिणामस्वरूप होंगे उनको देखने का आपका सबसे अच्छा मौका है कि आप अपने जीभ काट कर एक सौहार्दपूर्ण और मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखें, यदि आप चाहते हैं कि स्थिति सभ्य बने रहें। उसकी परवरिश कौशल की आलोचना मत करो, अगर अंतिम क्षण में योजनाओं को बदलने Alterarti नहीं, ठंड में आप बाहर छोड़ने के लिए जब आप अपने घर के लिए बच्चों को सप्ताहांत पर रखने के लिए लेने के लिए जाने के लिए योजना बनाई थी। यह उन तरीकों में से एक है जिसमें कुछ लोग परिस्थितियों और दूसरों को नियंत्रित करते हैं (पढ़ें हेरफेर और आधिकारिक रिश्ते को कैसे पहचानें?)। सबसे अच्छी बात यह है कि आप यह समझ सकते हैं कि आपके बच्चे क्या कर सकते हैं, इसके बारे में अंतिम शब्द है। और अपने आप को बच्चा नहीं है कि आप कई अधिकार प्राप्त हैं: कोर्ट, दादा-दादी के पक्ष में होने के लिए जब तक माँ और / या पिता बच्चों या जो एक अपराध के लिए गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं की देखभाल करने के अयोग्य घोषित किया जाना करते हैं नहीं है। बस एक खुले रिश्ते को रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करें, जब तक आपकी भाषा विस्फोट होने वाली नहीं है।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटी इन लॉ चरण 5



    5
    अपने बेटे से बात करें लेकिन सावधान आपको सिर्फ अपनी बहू की घृणित सुविधाओं के विषय में एक पेटी के साथ बैग खाली करने की ज़रूरत नहीं है। बल्कि, एक राजनयिक, गैर-महत्वपूर्ण दृष्टिकोण का पालन करने का प्रयास करें समस्या को राज्य करें और फिर समाधान का अनुरोध करें जिसे आपको लगता है कि आपके लिए सबसे मूल्यवान है:
  • उदाहरण 1आपकी बहू को शुक्रिया की रात को रोकने और सोते हुए अपने पोते को अपने घर लेना होगा, लेकिन वह नहीं गई थी। अपने बेटे को फोन करने से पहले चिंतित और उदास होने के लिए, पता करने के लिए कि उनकी योजनाएं बदल गई हैं और उन्होंने यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लिया है, डेढ़ घंटे तक प्रतीक्षा करें। बुद्धिमानी से, एक दिन की प्रतीक्षा करें और फिर अपने बच्चे को इस समस्या को संभालने के लिए हर किसी के लिए और अधिक उपयुक्त तरीके से चर्चा करने के लिए कहें।
  • आप: "लुका, आपने हमसे पूछा कि क्या हम पिछले सप्ताह के अंत में बच्चों को पसंद करेंगे? ऐलिस उन्हें यहां 5 बजे यहां शुक्रवार दोपहर ले जाना चाहिए था और दोपहर में उन्हें रविवार को उठाया था। इसके बजाय, वह शुक्रवार को प्रदर्शित नहीं हुई थी, और जब यह 6:30 था, हम चिंता करने लगे मुझे आपको यह बताने के लिए कहा गया था कि आपकी योजना बदल गई है, और आप दोनों को गुरुवार से पता था। "
  • लुका (आपके बेटे) ने जवाब दिया: "माँ, मैं माफी चाहता हूँ। मैंने सोचा था कि ऐलिस ने आपको बुलाया था और उसने सोचा कि मैं कहूंगा, हमारे बीच एक गलतफहमी है, हम वास्तव में व्यस्त हैं और हमने सोचा कि फोन करने के लिए वापस फोन करने के बारे में सोचा। योजना आखिरी मिनट में बदल गई है, इसलिए मैं इसके लिए क्षमा चाहता हूं "।
  • मैं: "मैं समझता हूँ कि आप बहुत व्यस्त हैं, लेकिन यह पहले हुआ है और तथ्य यह है ऐसा लगता है कि कि ऐलिस कभी जब योजनाओं है कि हर बार है कि मैं आप को पता है क्या कॉल करनी होगी होता cambiano- कॉल करने के लिए नहीं करना चाहता था है हो रहा। यह बहुत अपमानजनक है, लुका, और आप इसे जानते हैं यहां तक ​​कि आपके पिता और मेरे पास भी हमारी ज़िंदगी है और हम उन चीजों के साथ परेशान हैं जो करना है। हमने पिछले सप्ताह के अंत तक कोई प्रतिबद्धता नहीं बनाई थी, ताकि बच्चों के आने और हमारे साथ रह सकें, आपके पिता ने अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने जाने के लिए निमंत्रण से इनकार कर दिया। भविष्य में, मैं telefonassi कम से कम एक दिन चाहते हैं तो योजना बदल करने के लिए थे, लेकिन, जो भी कोई रास्ता नहीं में, मैं चाहते हैं आप एक है जो यह का ख्याल रखता है थे, तो आप ऐलिस के लिए कॉल आवंटित नहीं करना चाहिए। मैं क्लासिक सास नहीं बनना चाहता हूं या आपकी पत्नी के साथ समस्या पैदा करना चाहता हूं। लेकिन मैं भी अनदेखा नहीं करना चाहता हूं और एक तरफ़ रखता हूं और चाहे वह जानबूझकर हो या न हो, यह मुझे एक डोरमेट की तरह महसूस करता है। तो, हम इस तथ्य के बारे में एक समझौते पर आ सकते हैं कि, भविष्य में, अगर उन्हें योजनाओं को बदलना पड़ता है और उन्हें वापस खींचना पड़ता है, तो क्या आप एलिस नहीं करेंगे? "
  • उदाहरण 2: आपके पास विपरीत समस्या है ऐलिस बिना किसी चेतावनी के आप के लिए चला जाता है और लगातार आप बच्चे छोड़ देते हैं, जब आपको उसकी आवश्यकता आप समय अपने आप को समर्पित और trattandoti को आयोजित करने का अवसर है कि मैं उनके लिए मेड था उसके कर्मचारियों, दे रही है या बच्चों की देखभाल हमेशा उपलब्ध बिना।
  • आप: "ऐलिस, मुझे क्षमा करें, मैं अभी बच्चों की देखभाल नहीं कर सकता"।
  • ऐलिस: "ओह, मुझे पता है कि यह छोटी चेतावनी है" (वास्तव में, कोई चेतावनी नहीं थी) "लेकिन कृपया, मुझे ऐसा करना है ..." (इस बीच, बच्चों को दरवाजे की ओर धकेलता है)।
  • आप (द्वार पर स्थिर रहें): "हनी, मुझे खेद है, इस समय मैं नहीं कर सकता। मैं चाहूंगा, लेकिन मुझे वाकई न्यूनतम सूचना की आवश्यकता है मेरे पास योजना है कि मैं रद्द नहीं कर सकता और मैं बच्चों को मेरे साथ नहीं ले सकता "
  • शांति बनाए रखने के लिए कमजोर न करें यह काम नहीं करेगा आप ऐसा करते रहेंगे और आप क्रोध के साथ उबाल लेंगे और अंत में, आप तोड़ सकते हैं और कुछ अप्रिय कह सकते हैं, जिससे आपके परिवार में एक बड़ा दरार पैदा हो जाएगा। इसके बजाय, धीरे से रक्षा करें, लेकिन दृढ़ता से, आपके क्षेत्र और सीमाओं को स्पष्ट रूप से निर्धारित करें बाद में, अपने बच्चे को फोन करें
  • आप: "मुझे लगता है कि ऐलिस ने आपको बताया था कि आज मैं `बुरा` था क्योंकि मैं बच्चों को बच्चा नहीं ले सकता था।"
  • लूका: "हां" (वह शायद इसे समझता है और आपसे नाराज़ नहीं है, लेकिन वह हताश है क्योंकि उसकी पत्नी नाटक कर रही है और यह नहीं जानता कि उसे कैसे चलाना है)।
  • आप: "मुझे इसके बारे में बुरा लगता है, लेकिन मधु, मेरे पास जीवन भी है, और हाल ही में ऐसा लगता है कि ऐलिस मानती है कि जब भी वह अपने साथ खरीदारी करना चाहती रहती है, उसके दोस्त या जो कुछ भी वह करने जा रहा है मुझे पसंद नहीं किया जाना पसंद है I मैं नहीं चाहता कि विश्व युद्ध III को बाहर तोड़ना और मैं अपनी भावनाओं को चोट नहीं करना चाहता - मुझे बच्चों से प्यार है और मैं हमेशा उनके साथ रहना चाहता हूं, लेकिन ल्यूक, मुझे थोड़ा चेतावनी की आवश्यकता है इस तथ्य के लिए थोड़ा प्रशंसा कि मेरे लिए छोटे बच्चों को रखना आसान नहीं है के रूप में चाहते हैं उन्हें अच्छा, मैं पुराने हो रही है, मैं अपने बच्चों को उठाया और मुझे लगता है कि मैं कम से कम एक छोटे से `ऐलिस rispetto- पहले से पूछना चाहिए कि क्या वे अचानक प्रदर्शित होने के बजाय babysit और बच्चों अनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं के पात्र हैं। क्या आप उससे बात कर सकते हैं? मुझे लगता है कि अगर ये शब्द आपके पास आ जाएंगे, तो बेहतर होगा, लेकिन भविष्य में, मैं वास्तव में आपको पहली बार कॉल करने के लिए चाहूंगा। यहां तक ​​कि कुछ ही घंटे पहले भी, लेकिन कम से कम हाँ या नहीं जवाब देने का विकल्प मुझे बेहतर महसूस कर सकता है"।
  • फिर, कोई बात नहीं, आप कितना सोचते हैं कि ऐलिस कठोर और अप्रिय था, उसकी आलोचना करने की बजाय अपनी भावनाओं को संबोधित करना सबसे अच्छा है। ल्यूक निश्चित रूप से समझाएगा और यदि आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपनी पत्नी से बात करने की बजाए न कहें, तो यह आपके संबंध को आसान बना देगा। हालांकि, अगर ल्यूक एक प्रयास करता है और उसे कोई परिणाम नहीं मिलता है क्योंकि उसकी पत्नी उन लोगों में से एक है, जो सोचते हैं कि उन्हें जो कुछ भी वह करना चाहते हैं, चाहे चाहे कितना असुविधाजनक हो, तो आपको अधिक स्पष्ट सीमाएं निर्धारित करने होंगे। बिगड़ने के बिना एक सुझाव: जब तक आपको कम से कम 24 घंटों का नोटिस नहीं मिलता है, लेकिन जब तक कि लूका और एलिस दोनों इस बात से अवगत नहीं होते हैं, तब तक कभी भी बच्चा न करें। वह अपनी खुद की ज़िन्दगी का दावा करता है और यदि वे आपको एक दिन पहले बच्चों पर नज़र रखने के लिए कहते हैं, तो आप बच्चा बच्चों को तैयार करने के लिए तैयार रहेंगे - अगर वे नहीं करते हैं, तो आप मदद नहीं कर सकेंगे। दूसरे शब्दों में, अगर वह आपको फोन करता है और अपने घर से आगे बढ़ने से पहले एक घंटे में बच्चों को रखने के लिए कहता है, तो उन्हें केवल उन्हें बताकर उत्तर दें कि आपने पहले ही अन्य प्रतिबद्धताओं को बना लिया है यदि आप एक फर्म की स्थिति में हैं और इसे आप पर डूबने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन इसके बजाय आप केवल कई स्पष्टीकरण दिए बिना इसे धैर्यपूर्वक और शांति से सूचित करते हैं, आप जल्द ही समझ जाएंगे कि आप कुछ चीजें आपसे अपेक्षा नहीं कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 6
    6
    तथ्यों की वास्तविकता को स्वीकार करें यदि आपके बच्चे के पास इस महिला के बच्चे हैं, तो आप कितने कम हैं, बच्चों को उनकी मां की जरूरत है बच्चों को मां से दूर रखने की कोशिश करने से आपके और आपके बच्चे और आपके बच्चों के बीच एक निश्चित जुदाई हो जाएगी। इसके बजाय, इस के साथ शब्दों में आओ: शायद वह तुम्हारी बहू नहीं है जो आप का सपना देखा था, लेकिन वह आपसे छुआ है। अपने बच्चे के साथ और अपने पोते के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके पास उसके साथ किसी प्रकार का रिश्ता है।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटर इन लॉ चरण 7
    7
    बुरा चल रहा है, कृपया व्यवहार करें। यदि आप जानते हैं कि यह लड़की व्यर्थ है, तो व्यभिचार यदि आप जानते हैं कि गपशप क्या है, तो रहने के लिए सिर्फ एक और जगह मिल जाए, इसलिए आप इसमें शामिल नहीं होंगे। अगर वह बुरे शब्दों को कहता है और यह आपको नाराज़ करता है, तो उसे अपने घर में कभी भी ध्यान न दें, लेकिन आप अपनी तरफ कम करने के लिए कह सकते हैं। यदि यह आपकी रसोई के बारे में बहुत महत्वपूर्ण है, तो आपके फर्नीचर और अपने कपड़े की भावना, बस इसे भूल जाओ। इसे प्रबंधित करना सीखें, चाहे असहनीय हो। विनम्रतापूर्वक और बहुत सावधानी से सुनें जो कि कहती हैं और फिर अपने रास्ते पर जाएं और ठीक उसी तरह करें जो आप चाहते हैं। यदि यह महिला व्यावहारिक रूप से असुविधाजनक है, तो यह आप का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। यदि यह खतरनाक है, तो यह एक अलग मामला है (उदाहरण: कारण है कि कभी-कभी यह मुश्किल है कि इस पर निर्भर करता है कि आप नशे में, नशीली दवाओं का दुरुपयोग करते हैं, आदि) और आप वास्तव में बाल संरक्षण सेवाओं के साथ संपर्क में रहना चाहिए या ऐसे मामले में एक समकक्ष संस्थान।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए मुश्किल डेटी इन लॉ चरण 8
    8
    वर्तमान का पालन करें आराम से सीखना सीखें यदि आप अपने बच्चे के साथ उसके बारे में शिकायत नहीं करते हैं तो आप कुछ भी नहीं कमा सकते हैं यदि आपने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, तो आप ने नेट सीमाओं का पता लगाया है और अपने बच्चे को हस्तक्षेप करने के लिए कहा है, और सब कुछ खराब परिणाम हुआ है और सकारात्मक नहीं है, फिर प्रवाह का पालन करें आप सब कर सकते हैं कि आपको बेवजह उम्मीदों के साथ आप पर लगातार चलने की इजाजत नहीं देनी चाहिए, जिससे कि आप बच्चों की देखभाल सेवाओं की पेशकश करें। अगर यह एक वास्तविक वाइपर है और महत्वपूर्ण या दुर्भावनापूर्ण टिप्पणी करता है, तो सुना नहीं मानना ​​है। और कभी नहीं कहते हैं कि कुछ महत्वपूर्ण या अपने नाती-पोतों के लिए उसके बारे में अप्रिय: सब के बाद यह उनकी माँ है और, जैसा कि आप यह अन्यथा, माँ हमेशा दादी को हरा कर रहे थे, कम से कम जब तक बच्चों परिपक्व नहीं कर रहे हैं चाहते हैं समझने के लिए कि यह महिला एक मुश्किल, भ्रमित और अहंकारी व्यक्ति है। बस बच्चों की भलाई के लिए आगे बढ़ने का प्रयास करें, ताकि आप एक प्रभाव हो सकें ताकि उनके जीवन में स्थिरता और करुणा हो, शायद आप उन्हें कुछ नुकसान पहुंचाए, जो आप कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • बस समझें कि आप इसे बदल नहीं सकते हैं, आप केवल अपनी प्रतिक्रियाओं को अपने आप में बदल सकते हैं, यह बहुत मुक्तिपूर्ण हो सकता है।
    • तथ्य यह स्वीकार करें कि कुछ लोग पानी और तेल की तरह हैं, वे अच्छी तरह से मिश्रण नहीं करेंगे ऐसा कहा नहीं है क्योंकि उसे पत्थर का दिल है, या इसके विपरीत। यह केवल इस तथ्य पर निर्भर हो सकता है कि आपके व्यक्तित्व असंगत हैं। कोई भी सभी को पसंद नहीं करता है अगर आप केवल स्वीकार कर सकते हैं कि वह कभी भी आपका पसंदीदा व्यक्ति नहीं होगा और उन क्षणों की सराहना करने का प्रयास करें जब आप उसकी कंपनी में अच्छा महसूस कर सकें, तो स्थिति अधिक प्रबंधनीय होगी
    • इसे अपने बच्चे के साथ लेने की कोशिश न करें
    • वह एक अप्रिय या क्रूर टिप्पणी किए जाने के बाद घंटे के लिए अपने दांत पीसने से बचा जाता है। याद रखें कि आपकी बुरी टिप्पणियां आपके बारे में उससे बहुत अधिक कहती हैं
    • यह सम्मान दिखाता है, तब भी जब आप नहीं करते हैं।
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण और ऐसी किसी भी स्थिति को बनाने की इच्छा जो इस महिला के साथ हस्तक्षेप पैदा करती है, वह आपको लंबे समय तक सहायता करेगी।
    • समझने के लिए कि जीवन का अपने तरीके से लोगों पर विश्वास करने के लिए अपने शर्म या उसकी समस्याओं से पैदा हो सकता है की कोशिश करें, या संभवतः वह बहुत अधीर परिवार द्वारा स्वीकार महसूस करना है और, इस अधीरता में, सामान्य सीमाओं से परे जा सकते हैं। यह विवाद की हड्डी की तरह लग सकता है, लेकिन वास्तविकता में, समय के साथ हालात में सुधार हो सकता है, इस बात पर निर्भर करता है कि क्या आप और अधिक स्वागत करते हैं और परिवार का हिस्सा हैं। यदि आप उसे करने के अनुकूल थे, लेकिन वह आप को अस्वीकार कर दिया है, वह एक स्वागत योग्य हाथ का विस्तार करने के लिए जब तक यह एक निरंकुश बच्चे के रूप में और नियंत्रण से बाहर या एक ठंडी अज्ञात, दूर या हेय की तरह एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में यह समझ, सक्षम है जारी है।

    चेतावनी

    • आपके द्वारा संबोधित कोई भी कठिन टिप्पणी आपके बच्चे द्वारा सराहनीय नहीं होगी खुद पर नियंत्रण रखें।
    • आप जिस हताशा की ओर महसूस करेंगे, वह संभवतः आपके पूरे संबंध को चिह्नित करेगा। आप करने की कोशिश कर सकते हैं हर बार जब आप उसे देखते हैं, दूसरे शब्दों में खरोंच से शुरू करने के लिए "रीसेट" हर बार, तो आप परहेज वर्ष शिकायत है और न ही alimenterai वर्ष निराशाओं कर रहे हैं, अपने दिल में आप सभी गलतियों को सुधारने आपके द्वारा किए गए की गणना ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com