कैसे बनाने के लिए एक लड़की को अच्छा लग रहा है

चाहे यह एक रिश्ते है जो अभी तक खिल गया है या कई सालों तक चली है, अपने साथी को अच्छा महसूस करने के लिए प्रयास करने से आपको सबसे अच्छे से उभरने की कोशिश मिलती है, और उसके लिए आपके द्वारा बनाए गए रिश्ते को आम तौर पर आप जो भी अच्छा करते हैं, वह किसी एक या किसी अन्य रूप में वापस आ जाता है, इसलिए, उसे खुश करने के लिए आप सभी कर सकते हैं, उसे आपकी पहचान और सराहना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो शायद तुम्हारा प्यार नहीं है, लेकिन यह एक समस्या नहीं है: सभी रिश्तों को इस बिंदु पर नहीं आते हैं किसी भी मामले में, कम से कम आप यह दिखा सकते हैं कि आप एक ऐसा व्यक्ति हैं जो प्रतिबद्ध है और दिल को लेकर है!

कदम

विधि 1

ध्यान से सुनो और उचित जवाब दें
मेक ए गर्ल फेल बेस्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जब आप इसे सुनते हैं, इसे आंख में देखें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा ऐसा प्रतीत होगा कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। इसके अलावा, बहुत सारे भावों को बिना, अपना चेहरा आराम से रखें यदि आप बात करते समय प्रति मिनट 10 भाव बदलते हैं, तो आप उसे विचलित कर सकते हैं।
  • मेक ए लड़की फेल बेस्ट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उससे पूछें कि वह एक निश्चित स्थिति कैसे महसूस करती है आम तौर पर लड़कियां बहुत भावुक होती हैं, इसलिए उनके लिए उन्हें खुद को रखने की बजाय उनके मनोदशा व्यक्त करने की अधिक संभावना होती है। यदि आपको लगता है कि किसी विशेष अनुभव को निराशाजनक, मुश्किल या परेशान किया गया है, तो इसे ध्यान में रखें। आपको कुछ भी नहीं बताते हुए, यह आपके प्रयास को जब्त करेगा और इसकी प्रशंसा करेगा।
  • ऐसा स्थिति के हर पहलू को समझने में सक्षम नहीं होता है, लेकिन उसे न बताएं कि उसका मूड गलत है, क्योंकि एक भावना कभी गलत नहीं हो सकती। जब भी वह आपके साथ कुछ शेयर करता है, तब भी उसे दोष देने की कोशिश न करें निर्णय लेने के बिना सहायक होने का प्रयास करें या उसके प्रति कठोर हो।
  • मेक ए लड़की फेल बेस्ट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने सभी ध्यान दें, विचलित मत बनो। फ़ोन बंद करें चारों ओर न देखें या अन्य लोगों पर ध्यान न दें ध्यान से सुनना एक कला प्रपत्र है। बहुत से लोग ऐसा करने में असमर्थ हैं अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्ध यह आपके लिए अच्छा महसूस करने के लिए फल देगा।
  • जब वे अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, तो महिलाओं ने एक अच्छे-विनम्र हार्मोन को छिपाना आपके साथ अपने मूड को साझा करना, केवल सकारात्मक चित्रों के साथ संबद्ध किया जा सकता है अगर आपसे बात करना सहज महसूस होता है, तो आपके लिए खोलना आसान होगा।
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 4
    4
    उन्हें समझें कि आप इशारों के साथ मदद करके इसे सुनते हैं। आँख से संपर्क करने के अतिरिक्त, दिखाएं कि आप अपने सिर के साथ ध्यान से सुनते हैं और इसे वाक्यांशों के माध्यम से पुष्टि करते हैं जैसे: "मुझे भी ऐसा महसूस होगा" या "मैं समझता हूं कि आपको इस तरह से क्यों महसूस हुआ"।
  • इसे बाधित न करें बहुत से लोगों को इसे टाल करना मुश्किल लगता है जब वे दूसरों की बात सुनते हैं अगर आप इसे टिप्पणी करने से पहले खत्म कर देते हैं, तो यह अच्छा लगेगा। यह आपसी है जब आपका बोलने की बारी आती है, तो वह आपको और अधिक ध्यान से सुनेंगे
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 5
    5
    उसकी समस्याओं के लिए उसे समाधान प्रदान न करें यह मुश्किल हो सकता है, वास्तव में यह सामान्य है कि एक समस्या को तुरंत हल करने की कोशिश करना है हालांकि, पहली चीज जिसे आप चाहते हैं, वह है, उसकी बात सुनी। यदि आप उन्हें बताकर कार्य करने के लिए प्रेरित करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप समस्या को हल करने में असमर्थ हैं। नतीजतन, इसे व्यक्त किया जाए और पूछें कि वह किस प्रकार हस्तक्षेप करना चाहता है। इससे आपके आत्मसम्मान को लाभ होगा और आपको काम करने के अपने तरीके की सराहना करने के लिए भी प्रेरित करेगा।
  • जितना बेहतर आप स्थिति और इसकी समस्याओं को समझते हैं, जितना अधिक आप उन्हें हल करने में मदद करने के लिए भरोसा करेंगे। हालांकि, तुरंत अपनी राय देने से पहले, पूछने के लिए प्रतीक्षा करें जब आप अपनी राय व्यक्त करते हैं, तो इसे देखभाल के साथ करें टिप्पणी करने से पहले अपने जूते में खुद को रखो।
  • मेक ए लड़की फेल गुड चरण 6 नामक छवि
    6
    चिढ़ा, हँस या व्यंग्यात्मक होने से बचें कभी-कभी शब्दों का प्रयोग किया जाता है या जिस तरह से लोग खुद को अभिव्यक्त करते हैं, वे अपने वार्ताकार में हंसी पैदा कर सकते हैं। अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें यदि यह गंभीर है, तो सुनिश्चित करें कि यह एक संवेदनशील मुद्दा है। अगर आपके पास श्रेष्ठता का रवैया है, तो आप सोच सकते हैं कि आप स्थिति को समझ नहीं पा रहे हैं और इससे भी बदतर है कि आप उसे गहरे स्तर पर नहीं समझते हैं।
  • विधि 2

    इसे विशेष महसूस करें
    मेक ए गर्ल फेल बेस्ट चरण 7 नामक छवि
    1
    इसे छोटा लेकिन सुरक्षात्मक इशारों के माध्यम से अच्छा लगता है। एक लड़की को सुरक्षित महसूस करना पसंद करती है लेकिन एक संतुलन खोजना महत्वपूर्ण है। उसे ऐसा मत मानो कि वह आवर्धक ग्लास को हर एक कदम पर दिखता है, क्योंकि अन्यथा ऐसा लगता है कि आप इसे देख रहे हैं। आपको बस छोटी चीज़ों में सहज होना चाहिए: आप मदद नहीं कर सकते, लेकिन अच्छा महसूस कर सकते हैं!
    • सड़क पार करने के लिए उसके हाथ की पेशकश
    • जब आप उसके घर के साथ चले जाएं, तब तक इंतजार करें जब तक वह जाने से पहले दरवाजे बंद हो जाए
    • यदि आप उसे कुछ दिनों तक नहीं देखते हैं, तो उसे पता करने के लिए उसे फोन करें कि वह ठीक है या नहीं।
    • यदि वह बीमार है, तो उसे बुलाओ और उससे पूछें कि क्या वह चाहती है कि वह उसे पत्रिकाओं या किताब से छोड़ दें
  • मेक अ गर्ल फेल गेल चरण 8
    2
    अगर यह अजीब तरह से व्यक्त करता है, तो आप एक आराम से तरीके से जवाब देते हैं। इसके बारे में शांति से हँसते हैं, बहुत गंभीरता के बिना, और एक वाक्य की तरह कहते हैं: "यह ठीक है!"। उसे आसानी से डालने की कोशिश करो, चाहे वह क्या कहती है यदि आप मुस्कुराते हैं, अच्छा संकेत आप समझेंगे कि आप इसे पूरी तरह स्वीकार करते हैं, लापरवाही के क्षणों में भी।
  • मेक ए गर्ल फेल बेस्ट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे एक पैर या कंधे की मालिश प्रदान करें यह देखते हुए कि आजकल लोग नज़र रखी और मोबाइल फोन के सामने बहुत समय बिताते हैं, संचित तनाव को कम करने के लिए आपको एक महान प्रभाव बनाने में सहायता कर सकते हैं! किसी भी मामले में धीरे-धीरे आगे बढ़ना, एक मध्यम दबाव का प्रयोग करना। यदि आप एक पेशेवर मालिश चिकित्सक नहीं हैं, तो आप जल्दी से और हल्के दबाव के साथ काम करने की प्रवृत्ति हो सकती है, जिससे उसे और भी अधिक तनाव हो सकता है। चाहे वह पैर या कंधे हों, "सानना" धीमे और आराम से क्षेत्र, आप देखेंगे कि यह आपके हाथों में पिघल जाएगा!
  • मेक ए गर्ल फेल बेस्ट स्टेप 10 नामक छवि



    4
    जब आप चलते हैं, तो उसके हाथ की तलाश करें लगभग सभी लड़कियां रोमांटिक हैं, इसलिए उन्हें टहलने के दौरान हाथ से ले जाकर उसे विशेष महसूस कर सकते हैं यह आपको यह भी समझने की अनुमति देता है कि आपको दूसरों को दिखाने में कोई समस्या नहीं है कि आप एक साथ हैं किसी भी मामले में, पकड़ा आराम किया जाना चाहिए, इसे बहुत ज्यादा कस नहीं है! यदि आप बस वहां रहे हैं, तो इसे कभी-कभार करें यदि वह आपको हाथ से लेना है, अच्छा संकेत
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 11
    5
    उसकी शारीरिक उपस्थिति पर उसकी तारीफ दें मान लें कि यह एक तथ्य है। उसे हमेशा तुम्हारे लिए सुनने की खुशी होगी जब आप तैयार हो जाते हैं तब आपको ऐसा करना ही नहीं पड़ता है। लगभग सभी लड़कियां अच्छा होने की कोशिश करती हैं, यहां तक ​​कि जब वे आरामदायक कपड़े पहनते हैं, तो यह पुष्टि करते हुए कि वह अच्छी तरह से कर रही है, उसे विशेष महसूस कर सकती है
  • मेक अ गर्ल फेल बेस्ट स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    6
    उनसे पूछें कि क्या यह बहुत गर्म या ठंडा है ये सब चालाक आपको समझने की अनुमति देता है कि आप उसकी देखभाल करते हैं। इसके अलावा, दिखाएं कि आप केवल अपने बारे में नहीं सोचते हैं महत्वपूर्ण बात यह ज़्यादा नहीं है स्थिति और तर्क के अनुसार आपके कार्यों को मापें।
  • विधि 3

    अपने लिए कुक
    मेक ए लड़की फेल गेल चरण 13
    1
    एक अच्छी रात के खाने के लिए मेज तैयार करें टेबल के मध्य में एक फूलदान और जगह मोमबत्तियों में कुछ ताजे फूल रखो। एक अच्छी नौकरी करने की कोशिश करें: भले ही यह सही नहीं है, आप अपने प्रयासों से प्रभावित होंगे, खासकर यदि ये चीजें स्वाभाविक रूप से आपके पास नहीं आतीं तो
    • अगर कुछ सफल नहीं होता है, चिंता न करें। महत्वपूर्ण बात, अन्य बातों के अलावा, कोशिश करना है, आपकी छोटी गलती शायद एक मुस्कुराहट को कुचलने देगी किसी भी मामले में, कई विशेषज्ञ रसोइयों ने पहले कभी भी एक डिश पकाने की सिफारिश नहीं की, इसलिए उसे खाने के लिए आमंत्रित करने से पहले अपने आप पर प्रयास करने का प्रयास करें
    • सर्वोत्तमतम सर्वश्रेष्ठ होने के बारे में चिंता न करें एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि वास्तविकता से भी अलग नहीं हो अगर आप अभी क्रिस्टल चश्मा बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो कोई समस्या नहीं है। आपको पूरी तरह से आपकी पहचान और आपके जीवन को स्वीकार करना होगा। यदि वह वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है, तो वह कुछ भी परवाह नहीं करेगा!
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 14
    2
    ताज़ा रोटी और एक सरल लेकिन स्वादिष्ट पास्ता डिश के साथ ऐपेटाइज़र तैयार करें यदि आप एक कुशल शेफ नहीं हैं, तो पास्ता खाना बनाना सबसे आसान भोजन है इसके अलावा, अगर आपको नहीं पता कि यह शाकाहारी है, तो आप सुरक्षित पक्ष पर जाएंगे। यहां तक ​​कि एक ठंडी क्षुधावर्धक या सलाद की पेशकश एक अच्छा विचार है, क्योंकि आपको पास्ता के अलावा अन्य व्यंजनों को खाना बनाने की चिंता नहीं है।
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 15
    3
    सभी तैयारी का ख्याल रखना यदि आप काम करने के लिए आने से पहले उसे आने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आप अपने साथ मिलकर समय बिताने के बजाय पूरे दिन सख्त काम करने का जोखिम उठाते हैं। तो नियुक्ति से पहले सब कुछ करने का प्रयास करें पास्ता के लिए, सॉस तैयार करना अच्छा है, इस तरह से आप इसे तुरंत फेंक लेंगे जब पानी उबालगा। स्टार्टर या सलाद को अग्रिम में तैयार करें
  • यह छाप न दें कि आपको रसोई में मदद या बदलने की जरूरत है!
  • मेक ए लड़की फेल गुड चरण 16 नामक छवि
    4
    पृष्ठभूमि संगीत तैयार करें रात के खाने के लिए, आर जैसे शैलियों अच्छे हैं&बी, जाज या सॉफ्ट रॉक उससे पूछें कि क्या वह जब चाहें पसंद करती है, अन्यथा उसे पसंद करती हुई संगीत का चयन करने के लिए उसे आमंत्रित करें कई लड़कियों का मानना ​​है कि पुरुषों काफी सावधान नहीं हैं और / या एक गुफाओं का आदमी मानसिकता है असंभव करने से उसे यह समझने की अनुमति मिलती है कि आपने उसे खुश करने के लिए सब कुछ सोचा है!
  • मेक ए लड़की फेल गेल चरण 17
    5
    एक आसान लेकिन स्वादिष्ट चॉकलेट मिठाई तैयार करें और कॉफी या चाय के साथ आइये। चॉकलेट एक लड़की को बहुत अच्छा महसूस कर सकता है विज्ञान ने इसे दिखाया है कोको में फेनालेथाइलामाइन नामक एक रसायन होता है जो अच्छे मनोदशा को जारी करता है क्योंकि यह एंडोर्फिन की रिहाई के साथ जुड़ा हुआ है। यदि आपके पास रात के खाने के लिए वाइन था, तो एक कॉफी या चाय आपको ऊर्जा का बढ़ावा दे सकती है
  • टिप्स

    • अपने आप को उपेक्षा करके एक लड़की को अच्छा महसूस करने की कोशिश न करें उन महिलाओं की तरह महिलाएं जो स्वयं के साथ सहज हैं और जो इस दृष्टिकोण से अतिरंजना नहीं करते हैं, अन्यथा आप निराश होने पर जोखिम लगाते हैं आप छोटे और सावधान इशारों के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं। लेकिन उन्हें सहज रूप से दिखना चाहिए, जैसे कि वे आप का हिस्सा थे। यदि वह सही महिला है, तो यह पर्याप्त से अधिक होना चाहिए।

    चेतावनी

    • छायादार मत बनो!
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com