कैसे एक डार्क प्रकार होना

यदि आप अधिक लोगों से पूछते हैं कि इसका क्या मतलब है "एक अंधेरे आदमी हो", आप उनमें से प्रत्येक से एक अलग जवाब प्राप्त करेंगे। कुछ लोगों के लिए, इसका मतलब यह हो सकता है कि आप स्वयं पर ध्यान न लेते हुए जीवित रहें, जबकि अन्य लोगों के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि कलात्मक, संगीत, और इतने पर अप्रत्याशित व्यक्तिगत स्वाद हो। कुछ सरल चरणों के बाद, पहेली में डुबकी लेना मुश्किल नहीं होना चाहिए, शब्द के अर्थ की परवाह किए बिना "अंधेरा" आपके लिए है सुर्खियों में खुद को चोरी करने के लिए पहला कदम से लेख पढ़ना जारी रखें!

कदम

विधि 1

भीड़ में भ्रमित होने के लिए
छवि शीर्षक 551259 1
1
अपने व्यवहार को दूसरों के लिए अनुकूलित करें शायद खुद को ध्यान लेने से बचने का सबसे अच्छा और एकमात्र तरीका यह है कि आपके आस-पास के सभी लोग क्या करें। वहाँ संख्या में सुरक्षा है - अगर आपके व्यवहार अपने आसपास के लोगों की है कि से अप्रभेद्य है, यह संभावना नहीं है कि आप विशेष ध्यान का विषय होगा, खासकर यदि आप लोगों के एक बड़े समूह में हैं। यदि आप भीड़ में भ्रमित होने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसकी जांच शुरू करें अपने आप से पूछें: मेरे चारों ओर के लोग अभी क्या कर रहे हैं? क्या वे एक दूसरे से बात कर रहे हैं? यदि हां, तो क्या भरोसा है? वे कैसे व्यवहार करते हैं? इन सवालों के जवाब आप अपने आसपास के लोगों के साथ अपने व्यवहार मैच में मदद करनी चाहिए।
  • जाहिर है, इस मार्ग की सलाह संदर्भ पर बहुत कुछ निर्भर करती है। यहां तक ​​कि अगर लोगों से भरा इंतज़ार कर रहे कमरे के कोने में चुपचाप पढ़ने से व्यावहारिक रूप से अदृश्य हो जाते हैं, तो यह रवैया जोखिम एक जंगली पार्टी के दौरान विपरीत प्रभाव के लिए - तो अगर आप किसी का ध्यान नहीं जाने की कोशिश करते हैं, तो आसपास के वातावरण पर ध्यान दें।
  • छवि शीर्षक 551259 2
    2
    एक पूरी तरह से साधारण दिखने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आप अपने चारों ओर के लोगों के साथ भ्रमित हो सकते हैं, तब भी आप आसानी से नोटिस कर सकते हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो संदर्भ से बाहर है कुछ विवरण, टैटू जैसे, व्यक्तिगत विकल्प हैं जो लंबे समय तक चलते हैं, इसलिए आप उन्हें छिपाने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते। हालांकि, जो कपड़े आप पहनते हैं और (कम हद तक) जिस तरह से आप तबाह रहे हैं, वह आपके नियंत्रण में हैं, इसलिए यदि आप किसी का ध्यान न लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो चीजें सरल और साधारण रखें
  • यहाँ एक नज़र का एक उदाहरण है "आकस्मिक", और विशेषकर यूनिसेक्स, जिसे अनौपचारिक सेटिंग्स में ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहिए:
  • जीन्स
    टीशर्ट
    हुड पसीना
    स्नीकर्स / स्नीकर्स
    बाल कटवाने (पुरुषों के लिए) ठीक, सीधे बाल या एक रोटी में एकत्र (महिलाओं के लिए)
    लाइट मेकअप, गहने कम से कम (महिलाओं के लिए)
  • ध्यान दें कि सामान्य और सस्ती संगठनों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए विचार फैशन ब्लॉगों में या बस खोज इंजन अनुसंधान के माध्यम से ऑनलाइन पाए जा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 551259 3
    3
    अपने विचारों को गोपनीय रखें ध्यान देने का एक निश्चित तरीका बात करना है जब यह जरूरी नहीं है - इसलिए यदि आप लोगों के बीच भ्रमित होने की कोशिश करते हैं, तो आपकी राय की आवश्यकता नहीं होने पर चुप रहना उचित है। यदि आपको दूसरों के साथ बातचीत करना है, तो एक दोस्ताना और सौहार्दपूर्ण तरीके से जवाब दें, लेकिन संक्षिप्त और सटीक जितना अधिक आप किसी भी विषय पर विशेष रूप से व्यक्तिगत रूप से रहेंगे, उतना ही कम आपके नाम न छापने की रक्षा करेंगे।
  • फिर, यह सलाह संदर्भ पर पूरी तरह से निर्भर करती है। यहां तक ​​कि अगर आप कुल मौन में रहने के यह इस तरह बस के रूप में एक भीड़ भरे वातावरण में मदद कर सकते हैं, अगर आप इस तरह काम करते हैं जब आप कक्षा में उत्तर देना होगा शायद यह रवैया आप पर अनावश्यक ध्यान आकर्षित करेगा। "अपने विचारों को गोपनीय रखें" इसका भी अर्थ है कि जब मौन एक सामान्य प्रतिक्रिया से अधिक ध्यान आकर्षित करती है
  • छवि शीर्षक 551259 4
    4
    लोगों को आंखों में न देखें आँख से संपर्क के लिए एक शक्तिशाली सामाजिक उपकरण है - यह किसी भी शब्द का आदान प्रदान के बिना किसी और के साथ एक पल कनेक्शन बनाने के लिए एक रास्ता है, हालांकि हाल के वर्षों में कुछ शोध से पता चला है कि लोगों के लिए अच्छा है या उन्हें कारण आप के साथ समझौते में होना करने के लिए करने के लिए , यह इतना उपयोगी नहीं है किसी भी मामले में, यदि आप पूरी तरह से गुमनाम रहने में दिलचस्पी रखते हैं, तो अन्य लोगों के साथ आंखों के संपर्क से बचने के लिए सलाह दी जाती है, इसके अलावा परिस्थितियों को छोड़कर इसका मतलब है कि जब आप सड़क या ड्राइविंग के नीचे चल रहे हैं, तो आपको लोगों की आँखों से बचना चाहिए और जब आप ऐसी स्थिति में हों जहां कोई आपसे बात कर सकता है, तो जब तक बातचीत प्रारंभ नहीं हो जाती, तब तक आपको आंखों के संपर्क से बचना चाहिए।
  • कुछ लोगों को प्रकृति के शर्मीली या लोगों के बीच अजीब लगने पर आंखों के संपर्क बनाए रखने में कठिनाई हो सकती है जब वे दूसरे के बीच में होते हैं चूंकि इस तरह के व्यवहार से अधिक आँख संपर्क के रूप में ज्यादा ध्यान आकर्षित किया जा सकता है, अगर किसी मित्र या मित्र के साथ अभ्यास करना उचित है, तो यह आपके साथ ठीक है। सौभाग्य से, चिकित्सा अनुसंधान से पता चलता है कि अभ्यास इस प्रकार के कौशल को परिचित और बेहतर बनाने में प्रभावी हो सकता है
  • छवि शीर्षक 551259 5
    5
    अन्य लोगों के साथ दृष्टिकोण के लिए मत देखो आपको अपने आप को ऐसा करने के लिए बाध्य करने की ज़रूरत नहीं है - अगर आप लोगों के बीच पूरी तरह से भ्रमित होने जा रहे हैं, तो बटन पर हमला करने की कोशिश करने के लिए, दूसरों के नजदीक मत बनो। यदि आप ऐसी स्थिति में स्वयं पाते हैं जहां कोई व्यक्ति आपके साथ बात करने के लिए आता है, निश्चित रूप से सौजन्य से और ईमानदारी के साथ उत्तर दें, लेकिन अजनबियों के साथ बातचीत न करें, यदि यह आवश्यक नहीं है। इसके बजाय, परिस्थितियों के आधार पर किसी मित्र या अपने आप से बात करने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक 551259 6
    6
    अपनी चीजें एकांत में या अपने आप को ध्यान में रखते हुए करें जैसा कि पिछले मार्गदर्शन में संकेत दिया, अजनबियों की आँखों में किसी का ध्यान नहीं पारित अगर वे उन लोगों के साथ संपर्क में नहीं आते हैं, तो (या केवल कुछ करीबी दोस्तों के लिए) चीजें हैं जो अन्य लोगों की उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है कर अपने खाली समय के सबसे खर्च करने का प्रयास । ऐसे सैकड़ों दिलचस्प और मनोरंजक चीजें हैं जिनके लिए आपको किसी और को मज़ेदार बनाने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने की आवश्यकता नहीं है, जबकि कम प्रोफ़ाइल बनाए रखना है। मज़ेदार शौक को एकांत में विकसित करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • एक संगीत खेलने या संगीत लिखना सीखें
  • पढ़ना
  • ट्रेन (उदाहरण के लिए चल रहे, तैराकी, साइकिल चलाना, भारोत्तोलन, आदि)
  • नए कौशल प्राप्त करने का अध्ययन
  • कुछ प्रकृति आरक्षित अन्वेषण करें /geocaching करना (हमेशा किसी ऐसे स्थान को बताओ जहां आप अकेले कुछ अकेले स्थान पर अकेले पहुंचने से पहले जा रहे हैं)
  • लिखें (उदाहरण के लिए, लघु कथाएं, ब्लॉग, उपयोगकर्ताओं द्वारा समर्थित वेबसाइटों के लिए लेखन आदि)
  • छवि शीर्षक 551259 7
    7
    पैटर्न तोड़ मत करो यह उन लोगों के लिए पहला आदेश है, जो किसी का ध्यान न जाना चाहते हैं और जो लोग अनावश्यक ध्यान नहीं चाहते हैं अपने आप को उस समूह के विरुद्ध सार्वजनिक रूप से डालना अपने आसपास के लोगों से अलग तरह से कार्य न करें किसी भी तरह से पोशाक, व्यवहार या बोलना न करें "असामान्य"। उस कंपनी या आपकी भूमिका के बारे में सवाल न करें अगर चारा किसी भी तरह की असहमति जो यथास्थिति के खिलाफ जाती है, अपने लिए अवांछित ध्यान से बचने के लिए इसे खुद रखें!
  • अगर यह स्पष्ट नहीं है, तो पूरी निनामी में जीवन अभिव्यक्ति के लिए अवसरों को गंभीरता से कम कर सकता है। चीजों को फिर से बदलने का प्रयास करें - यदि आप यथास्थिति के खिलाफ जाते हैं तो आपको ध्यान मिलता है कि परेशान हो सकता है, लेकिन परिणाम के बारे में चिंता करने से हमेशा बेहतर होता है।
  • विधि 2

    परिभाषित करने के लिए मुश्किल होने के नाते
    छवि का शीर्षक 551259 8
    1
    रहो रहस्यमय. यदि आप परिभाषित करने के लिए एक मुश्किल व्यक्ति बनने की कोशिश करते हैं, तो एक रहस्यमय व्यक्तित्व होने से कहीं ज्यादा उपयोगी नहीं है कुछ शब्दों के व्यक्ति बनने की कोशिश करें, लेकिन जब आप बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके शब्दों का एक निश्चित भार है। काफी मज़बूत व्यक्तित्व रखने की कोशिश करें, भले ही आप मज़ाक कर रहे हों वह व्यापक शब्दों में चीजों के बारे में बात करता है, विवरण अस्पष्ट छोड़ देता है। दूसरों की कल्पना करने के लिए अपनी प्रेरणा छोड़ दें किस्मत के साथ (और अभ्यास का एक बिट), आप लोगों में परेशानी को खिलाने, लेकिन यह भी जिज्ञासा
    • उदाहरण के लिए, हम एक सामान्य एक के साथ एक रहस्यमय बातचीत की तुलना करते हैं मान लें कि एक सुखद व्यक्ति आपके पास आता है और आपको पूछता है: "अरे, क्या मैंने आपको यहां की किताबों की दुकान में नहीं देखा था?" एक आम जवाब हो सकता है: "हाँ! मैं हर सप्ताहांत वहां जाता हूं वहाँ किताबों का एक महान चयन वहाँ है आपका नाम क्या है?"। यह पूरी तरह से अच्छा और मैत्रीपूर्ण उत्तर है, लेकिन अगर हम ऐसा कुछ कहें तो हम अधिक रहस्यमय हो सकते हैं: "मम्म्म ... डोस्टोविस्की शानदार है, है ना?"। यह जवाब थोड़ा कम सामान्य है और आपके वार्ताकार को कुछ और सवाल पूछने का मौका देता है।
    • रहस्यमय होने के लिए अरबों ऑनलाइन संसाधन हैं अक्सर, ये पुरुष दर्शकों के लिए लिखित मार्गदर्शक होते हैं, लेकिन महिलाओं के लिए बहुत सारे संसाधन भी हैं
  • छवि का शीर्षक 551259 9
    2
    अप्रत्याशित रहें यदि कोई भी यह नहीं समझाता कि आप क्या करने जा रहे हैं, तो आप खुद को सटीक रूप से परिभाषित नहीं कर पाएंगे। हमेशा अपने दिमाग में आने वाली हर चीज से लोगों पर जासूस। क्या आप एक तारीख पर हैं? किसी ऐसी जगह की यात्रा करें जहां आप कभी नहीं गए हैं। क्या आप एक हवाई अड्डे टर्मिनल में फंस गए हैं? गिटार निकालें और अपने आस-पास के लोगों को शामिल करने वाला गीत गाऊं। कुछ अनजाने आवेगों का अनुसरण करके, आप अन्य लोगों की आंखों में अपने आप को पूरी तरह से अपरिहार्य बना सकते हैं।
  • हालांकि, जोखिम कोने के आसपास है थोड़ी सी जगह जिस पर आप एक लहर को पूरा करने के लिए जाते हैं, वह थोड़ा घृणित हो सकता है, जबकि जो लोग किसी गीत के साथ जुड़ने की कोशिश करते हैं, वे दूर हो सकते हैं, चाहे जैसा कि हम बाद में देखेंगे, खून को ठंडा रखने और शेष राय और उम्मीदों के प्रति उदासीन रहें, जो दूसरों के बारे में आपके बारे में हैं, आपके पास कुछ दुर्भावनापूर्ण विफलता को संभालने का मौका है।
  • छवि शीर्षक 551259 10
    3
    दूसरों की राय के बारे में चिंता मत करो जब लोग दूसरों के बारे में चिंतित होना शुरू करते हैं, तो वे उम्मीद के मुताबिक बन जाते हैं, और जब लोग पूर्वानुमान लगाते हैं, तो वे रहस्यमय नहीं रह जाते हैं। अपने आप को एक उच्च राय रखने (यहां तक ​​कि जब आप एक स्वाद के साथ कोई व्यक्ति नहीं है जो कड़ाई से परिष्कृत नहीं है) एक प्रकार का रहस्यमय और कठिन चरित्र बनना जरूरी है जो बहुत आकर्षक हो सकता है हर किसी की मंजूरी पाने की कोशिश मत करो, लेकिन अकेले ही
  • आपके व्यक्तित्व को सुधारने के लिए कुछ ऑनलाइन संसाधनों की तलाश करने की बात आती है, तो दूसरों को आप के बारे में क्या सोचें, इसके बारे में ध्यान न लेना सबसे सामान्य विषयों में से एक है। कई साइटें हल्के और आत्मविवेक सलाह प्रदान करती हैं (उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, यह), जबकि अन्य एक अधिक व्यावहारिक दृष्टिकोण लेते हैं। अपने पसंदीदा खोज इंजन पर जाएं और अपनी जरूरतों और व्यक्तित्व के अनुरूप संसाधन चुनें।



  • छवि शीर्षक 551259 11
    4
    यह विभिन्न हितों की खेती करता है शौक और हितों की एक विस्तृत श्रृंखला रखने से आपके जीवन को विविध और दिलचस्प रखने का एक तरीका नहीं है, लेकिन लोगों को आपके बारे में अनुमान लगाने का एक तरीका भी है। अपनी रुचियों को विविधता रखते हुए, आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि लोगों को हमेशा आप से कुछ पूछना चाहिए और इससे आपको असामान्य और रोमांचक दिखने में मदद मिल सकती है अपने खाली समय में कई विभिन्न जुनूनों को खेती करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, शुक्रवार शाम को सप्ताहांत के दौरान आप पार्क में बास्केटबॉल पिकअप खेल सकते हैं, जबकि शनिवार को आप प्राचीन इंग्लिश साहित्य का अध्ययन कर सकते हैं। अंत में, रविवार को आप अपने ब्लॉग पर लेखन के लिए खुद को समर्पित कर सकते हैं।
  • ध्यान दें, हालांकि, हर बार आपके पास कुछ खाली समय का मतलब है कि निरंतर और निरंतर अभ्यास (जैसे एक उपकरण खेलना) की आवश्यकता होती है कौशल विकसित करना मुश्किल हो सकता है। इसलिए, स्थिर पूर्वाग्रहों पर लगातार कुछ समय बिताना बेहतर होता है, जबकि शेष अपनी रुचि को अलग रखते हुए।
  • छवि शीर्षक 551259 12
    5
    व्यक्तिगत जानकारी पर आरक्षित रहें यदि आप परिभाषित करने के लिए एक कठिन प्रकार बनने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने बारे में बहुत ज्यादा प्रकट न करें बॉण्ड (जेम्स बॉन्ड) के बारे में सोचो - जब वे उससे कुछ निजी के लिए पूछते हैं, तो वह हमेशा जानता है केवल क्या आवश्यक है, लेकिन अब और नहीं किसी भी समय स्वयं के बारे में बहुत अधिक जानकारी स्वयंसेवा करने के लिए सावधान रहें, दूसरों के लिए आपसे बात करने के लिए बिल्कुल अनूठा हो सकता है। यदि आप उन्हें अपने बारे में संक्षिप्त और शरारती उत्तरों के साथ तंग करते हैं, तो वे स्वाभाविक रूप से अधिक जानना चाहते हैं, और इससे पहले कि वे इसे जानते हैं, वे आपके हर शब्द से मोहित होंगे।
  • छवि शीर्षक 551259 13
    6
    शांत रहो जब एक मुश्किल व्यक्ति को परिभाषित करने की बात आती है तो शांत रहना एक अनिवार्य कौशल है। रहस्यमय अप्रत्याशित और मापा, सामान्य रूप में होने के नाते, यह भी एक सुखद शांत व सुगठित व्यवहार करने के लिए चला जाता है, लेकिन नहीं अगर आप अपने शांत खो देते हैं। हैं, उदाहरण के लिए, आप परेशान और निराश या तिरस्कारपूर्ण और अलग कर रहे हैं जब दूसरे किसी भी प्रश्न हो जाएगा, तो आप एक कठिन व्यक्ति को पता है के रूप में चिह्नित किया जा रहा जोखिम है, और आप निश्चित रूप से नहीं शांत प्रकार, वांछनीय और कड़ी परिभाषित करने के लिए की जाती है, जो करता है, तो हो गया होता आपने अपनी चाल सही ढंग से कर ली थी तो, रहने की कोशिश करें आराम और लोगों के बीच हर समय पॉलिश किया - यदि आप करते हैं, तो अंततः आप पार्टी के (अंधेरे, चुप और अंधेरे) आत्मा बन जाएंगे। नीचे आपको लोगों के बीच आराम करने के लिए कुछ उपयोगी तकनीकें मिलेंगी:
  • ध्यान स्टाफ़
  • बहुतायत से सो जाओ
  • श्वास लेने की तकनीक को आराम करो
  • कोशिश करो "खिंचाव" थकाऊ गतिविधियों के बाद
  • व्यायाम करना
  • अकेले समय बिताएं (उदाहरण के लिए, पढ़ना, मूवी देखने, इंटरनेट पर सर्फिंग आदि)
  • विधि 3

    डार्क स्वाद होने के कारण
    छवि शीर्षक 551259 14
    1
    अंधेरे संगीत सुनें एक वैकल्पिक प्रकार की पहचान वास्तव में शांत और अस्पष्ट स्वाद के साथ, लेकिन परिष्कृत, वह संगीत है जो सुनता है। थोड़ा ज्ञात समूहों, आला संगीत शैलियों के साथ प्लेलिस्ट का आयोजन करना, और दुर्लभ गीत संस्करण एक शर्त है यदि आप किसी की प्रतिष्ठा अर्जित करने की कोशिश करते हैं जो अस्पष्ट है के लिए विशिष्ट प्रवृत्ति है। बैंड और कलाकारों को सुनने की कोशिश करें कि वे आपके पास नहीं जानते - छोटे और कम प्रसिद्ध, बेहतर
    • आपको संगीत की सराहना करने के लिए चीजों को डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है "अंधेरा"। यदि आप पारंपरिक संगीत से अधिक परिष्कृत कलाकारों पर स्विच करना चाहते हैं, तो उनसे जुड़े साइटों पर नवीनतम ऑनलाइन समीक्षा पढ़ने शुरू करें "hipsterdom", अच्छा संगीत के विषय पर हमेशा अपडेट किए जाने के लिए, पिचफोर्क डॉट कॉम, एवब्ल्यूब डॉट कॉम और स्वतंत्र संगीत ब्लॉग जैसे।
    • यदि आप कुछ और अंक अर्जित करना चाहते हैं, तो अपने अंधेरे समूहों और vinyl पर पसंदीदा कलाकारों के एल्बमों को प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक 551259 15
    2
    अंधेरे फिल्में देखें यह दिखाने का एक और तरीका है कि आपको अंधेरे के लिए एक विशेष स्वाद है, जो कि कम-ज्ञात सिनेमाई ज्वेल्स के लिए प्रेम विकसित करना है। उदाहरण के लिए, उन्हें अपने पसंदीदा निर्देशक के अंतिम स्वतंत्र निर्माण को देखने के लिए आमंत्रित करने या understated के अपने मित्रों को पंथ सबमिट करते समय, आप अंधेरे तरह की पारखी के लिए एक प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं। यह ब्याज आपको दूसरों से बात करने के लिए कुछ भी देता है, क्योंकि लगभग हर कोई फिल्मों को पसंद करता है (इन शब्दों में सोचता है: "अरे, क्या आप टारनटिनो पसंद करते हैं? तो आप निश्चित रूप से इसे पसंद करेंगे महान चुप्पी सर्जियो कोर्बुची द्वारा)"।
  • दुर्भाग्य से, स्वतंत्र और आर्थथ फिल्मों में आम तौर पर बड़े विज्ञापन बजट नहीं होते हैं, इसलिए यदि आप सावधान न हों, तो इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, वे प्रोग्रामिंग से बाहर निकल सकते हैं। अपने क्षेत्र में arthouse सिनेमा न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करने की कोशिश करें या ऑनलाइन मूवी की समीक्षाओं को देखें, जिसमें स्वतंत्र लोगों पर ध्यान केंद्रित किया गया (उदाहरण के लिए, Thedissolve.com) नवीनतम सिनेमा के साथ अंधेरे सिनेमा में बने रहने के लिए।
  • आप फिल्म समारोहों में जाने का भी प्रयास कर सकते हैं। बड़े पैमाने पर वितरण के लिए नियत होने से पहले त्योहारों पर अक्सर छोटी स्वतंत्र फिल्मों की जांच की जाती है इसके अलावा, विशेष रूप से अज्ञात निदेशकों द्वारा कुछ फिल्में केवल त्योहार सर्किट में पाए जाते हैं, जिसका मतलब है कि कभी-कभी ये घटनाएं बनती हैं केवल कुछ फिल्मों को जानने और देखने के लिए जगह ऑनलाइन फिल्म समारोहों की सूची के लिए खोज करने की कोशिश करें (जैसे यह) अपने पास एक खोजने के लिए।
  • छवि का शीर्षक 551259 16
    3
    अस्पष्ट साहित्य की किताबें पढ़ें किताबें शायद ही कभी संगीत या फिल्म के रूप में तत्काल संतुष्टि प्रदान करते हैं, लेकिन कई लोगों के लिए, उनके पास एक है "स्वाद" अपूरणीय। जिन पुस्तकों के बारे में सुना है, उन्हें पढ़ना आपको एक परिष्कृत और सुसंस्कृत व्यक्ति का करिश्मा दे सकता है, जिसे आप केवल किताबों और काले संगीत का पालन करके नहीं प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप इसे करने की खुशी के लिए नहीं पढ़ते हैं (और आज, बहुत से लोग नहीं करते हैं), कुछ अस्पष्ट पुस्तकों को एक वर्ष पढ़ना समाप्त करने का प्रयास करें आप एक नई पुरस्कृत आदत ले सकते हैं और अपने उदार स्वाद के साथ लोगों को प्रभावित कर सकते हैं।
  • अस्पष्ट पुस्तकों के बारे में जानने के लिए, कुछ साहित्यिक चर्चा साइट (उदाहरण के लिए, Goodreads.com) पर नेविगेट करने का प्रयास करें। इस प्रकार की साइट्स में, आप आमतौर पर समीक्षा, टिप्स और अक्सर, एक अनुभाग पाते हैं "नई रिलीज़" (या समतुल्य) जो आपको सबसे हालिया और असाधारण रीडिंग के लिए निर्देशित कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक 551259 17
    4
    अंधेरे खाना खाओ भोजन की तैयारी एक कला प्रपत्र है जो लगभग सभी किसी एक या दूसरे तरीके से भाग लेता है। सामान्य से भोजन की सराहना करते हुए और अंत में सीखना यह तैयार, न केवल आप अपने स्वाद के लिए दूसरों को प्रभावित करेंगे "अंधेरा", लेकिन आप एक ऐसे कौशल का विकास भी कर सकते हैं जो आपके व्यंजनों को अधिक मज़ेदार बना देगा और दूसरों को खुश करने में सक्षम होंगे। यदि आपको यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो जातीय व्यंजनों (उदाहरण के लिए, जापानी, इथियोपियान, मध्य पूर्वी, आदि) की पसंदीदा ऑनलाइन श्रेणियों से व्यंजनों की तलाश करें। अंत में, उन व्यंजनों की श्रेणियों पर जाने की कोशिश करें जिनके साथ आप परिचित नहीं हैं बोल्ड हो जाओ! सीखने का एकमात्र तरीका अभ्यास करना है
  • स्वादिष्ट व्यंजन पकाने के लिए बिल को निकालना आवश्यक नहीं है। खाना पकाने की जगहों पर कुछ सुविधाजनक नुस्खे ढूँढ़ने की कोशिश करें, इसलिए किसी भी आहार में जोड़ने के लिए स्वादिष्ट और पौष्टिक व्यंजन तैयार करने के लिए आपके पास विचार हैं, लेकिन अधिकतर व्यंजनों की लागत का एक अंश खर्च करते हैं।
  • छवि शीर्षक 551259 18
    5
    गहराई से कपड़े पहने इसे अस्वीकार करने की आवश्यकता नहीं है: सामान्य तौर पर, लोग सतही होते हैं इससे पहले कि किसी को भी आप से बात करने का मौका है, तो आप शायद आप अपनी उपस्थिति के अनुसार निर्णय करेगा (हालांकि इस फैसले अप्रासंगिक या संभवतः उसके बाद आपसे मिलने के लिए आ जाएगा सफाया है)। इस तथ्य को व्यक्त करने के लिए कि आप जिन सभी लोगों से मिलते हैं, उनके लिए आपको गहरा स्वाद है, एक अपरंपरागत शैली में ड्रेसिंग की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, आप एक पुराने देखो पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय ले सकते हैं, जो कि कपड़े पहने हुए थे, जो एक बार फैशन की अगुवाई कर रहे थे, लेकिन जो अब थोड़ा रेट्रो दिखते हैं वैकल्पिक रूप से, पहले कभी नहीं देखा गया तरीकों और शैलियों के संयोजन में, एक अत्याधुनिक रूप पर जाना बेहतर होगा। रचनात्मक बनें - आपकी शैली विशिष्ट रूप से आपकी है, इसलिए इसे आप बनायें और सामान्य लोगों के पारंपरिक स्वादों के खिलाफ जाने के लिए खुश रहें।
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, शैली प्राप्त करने के लिए बहुत पैसा खर्च करना आवश्यक नहीं है। अगर आप सुविधाजनक तरीके से अपने अलमारी का आधुनिकीकरण करने की तलाश कर रहे हैं, तो दूसरी ओर की दुकानों में शॉपिंग करने का प्रयास करें। इन दुकानों में अक्सर आप पुराने कपड़े खोजने के लिए और फैशन है, जो नए नेताओं की कीमत का एक अंश में खरीदा जा सकता से बाहर (यद्यपि आप एक छोटे से खुदाई करने के लिए आवश्यकता हो सकती है `पहनने के लिए कुछ खोजने के लिए)।
  • छवि शीर्षक 551259 19
    6
    अस्पष्ट दोस्ती के साथ खुद को चारों ओर से घेरे कुछ हद तक, हर कोई उन लोगों से प्रभावित होता है जो भाग लेते हैं दूसरों ने हमारे विचारों को सम्पर्क कर सकते हैं, हमें नए परिप्रेक्ष्य दे सकते हैं और लोगों और चीजों के लिए खुद को परिचय कर सकते हैं अन्यथा हमें कभी पता नहीं चल पाया था इसी तरह, लोगों को अक्सर उन समूहों द्वारा न्याय किया जाता है जो वे भागते हैं। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने खुद के अंधेरे स्वाद के लिए न्याय के बारे में चिंतित हैं, तो असामान्य प्रकार के लोगों के साथ बाहर जाने की कोशिश करें। जो लोग आपको दोस्ती से घिरे हुए देखते हैं "अंधेरा" वे मानसिक रूप से आपसे मिलकर सहयोग करेंगे, जिससे आपको आनंदित असाधारण लोगों के समूह की छवि पेश करने की इजाजत मिलेगी।
  • ऐसे स्थानों पर जहां लोग अंधेरे स्वाद वाले लोगों से मिलने की संभावना रखते हैं, वे उसी स्थान पर हैं जहां आपको संगीत, सिनेमा, अंधेरे शैली की किताबें मिल सकती हैं। दूसरे शब्दों में, स्वतंत्र कलाकारों, स्थानीय फिल्म समारोहों, स्वतंत्र किताबों की दुकानों, नस्लीय रेस्तरां और शैली के लिए समान जगहों के उभरते संगीत कार्यक्रमों के लिए जाने की कोशिश करें "अंधेरा"।
  • टिप्स

    • कठोर या दयालु होने के बारे में चिंता न करें एक अस्पष्ट व्यक्तित्व इन चीजों में से एक नहीं है
    • यदि कोई आपको संगीत या अपनी रुचियों के बारे में प्रश्न पूछता है, तो अपने पसंदीदा संगीत की सूची शुरू नहीं करें, लेकिन बस कहें कि यह उबाऊ और साधारण है

    चेतावनी

    • आत्महत्या करने की आवश्यकता महसूस करने के लिए इतने अंधेरे और अकेले मत बनो। तत्काल एक पेशेवर से मदद की तलाश!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com