दहेज हंटर कैसे बनें

हमारी सभ्यता के इतिहास और दुनिया के कई हिस्सों में, सीमित विकल्प (ऐतिहासिक रूप से महिलाएं) वाले लोग हमेशा अमीर भागीदारों की मांग करते हैं जो अन्य कारकों पर वित्तीय सुरक्षा को ध्यान में रखकर, उन्हें भी प्रदान कर सकते हैं, रोमांस की तरह, प्रेम, उपस्थिति और / या संगतता। शब्द "गोताखोर शिकारी" के युग के दौरान लोकप्रिय हो गया "रेस टू द गोल्ड" संयुक्त राज्य अमेरिका में

समय बदल गया है लेकिन अवधारणा एक समान है चाहे हम इसे पसंद करें या न करें, कई कारणों से कई लोग अभी भी आशा रखते हैं (कभी कभी इसे महसूस किए बिना) जो परिवार को रख सकता है, ताकि वे अपने बच्चों को उठाने के लिए घर पर रह सकें, सपने के करियर पर ध्यान केंद्रित कर सकें, लेकिन अभी तक नहीं परिणाम पैदा करता है या बस सामग्री की सुविधा के लिए। लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप एक साझेदार में शांति और आर्थिक उदारता चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्रेम में नहीं आ सकते हैं या अपने व्यक्ति की बेहद सराहना नहीं कर सकते। समय के साथ आप उस पुरुष या महिला का चयन करेंगे जिसे आपने प्यार, आदर और देखभाल करना सीख लिया है। जैसे-जैसे अधिक महिलाएं आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो जाती हैं, वे अच्छी पार्टी ढूंढने में कम और कम दिलचस्पी रखते हैं, जबकि दहेज शिकारियों के साथ पुरुष अधिक से अधिक लगातार होते जा रहे हैं। यदि आप सोचते हैं कि जीवन को साझा करने के लिए एक भागीदार ढूंढने में वित्तीय सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण कारक है, तो यह है कि संवेदनशीलता और आकर्षण के साथ इस मुद्दे से कैसे निपटें।

कदम

इमेज शीर्षक से एक गोल्ड डिगर चरण 1
1
इस दृष्टिकोण की लागत और लाभों के बारे में सोचो यदि आप अपने साथी को परिवार को रखने वाले होने की उम्मीद करते हैं, तो आपके बारे में उसके बारे में विशेष उम्मीदें हो सकती हैं उदाहरण के लिए, यह आपको अपने बच्चों को शिक्षित करने, हर समय आकर्षक बनाने, कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने या अपनी इच्छानुसार प्रस्तुत करने के लिए कह सकता है। यह संभव है कि कोई व्यक्ति जो आपको आर्थिक रूप से समर्थन देता है, आपको यह बताने के लिए हकदार होता है कि क्या करना है, व्यवहार करने, कैसे परिधान करना, कैसे बात करना है और इतने पर - सिर्फ इसलिए कि वह बिल का भुगतान करता है अमीर परिवार अक्सर इलाज के लिए सबसे कठिन हैं यदि आप अपनी आय पर पूरी तरह निर्भर करते हैं, तो आपको अपनी स्वतंत्रता और आर्थिक स्थिरता के बीच चयन करना पड़ सकता है यदि आप अपने वित्तीय धन के लिए किसी के साथ होने जा रहे हैं, तो यह आपको सामना करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इसके अलावा, यदि आप अपना धन खो देते हैं तो आप क्या करेंगे, इसके बारे में सोचें। अगर इस व्यक्ति का दुर्घटना होगा तो क्या होगा? या अगर उसके काम आते हैं? या यदि गतिविधि विफल हो जाती है? क्या आप इसे छोड़ देंगे क्योंकि यह अब आपके लिए प्रदान नहीं कर पाएगा, और यह आपके नैतिक सिद्धांतों के अनुरूप होगा?
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दूसरों को स्कूल या काम पर देखें यह ध्यान रखें कि दोपहर के भोजन के लिए कौन अक्सर खरीदता है या चला जाता है जब कोई बाहर दोपहर का भोजन खरीदता है, तो इसका आम तौर पर मतलब होता है कि उसके पास पैसा है। दोपहर के भोजन के दौरान एक ही मेज पर बैठो अपने छोटे सैंडविच को एक सरल पेपर बैग में ले लें। जैसे ही वह खुश है, वह देखेगी कि आप कितना नहीं हैं। जब वह देखता है कि आप कितने दुखी हैं, तो वह अपने दोपहर के भोजन का भुगतान करने की पेशकश करेगा।
  • इनाम का शीर्षक, एक गोल्ड खोदने वाला चरण 3
    3
    उसे बताओ कि उसने आपको कितना खुश किया, और आप बहुत आभारी हैं कि उसने आपको दोपहर के भोजन के लिए खरीदा। आरक्षित रहें और उसे बताएं कि आप अगली बार के बदले खुश रहेंगे। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करते हैं
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    बात करें कि आप सिनेमा, संगीत या ओपेरा को कितना पसंद करते हैं उसे नाटकीय प्रतिनिधित्व के बारे में बताएं, जो आपके मित्रों ने देखा था, लेकिन आप यह नहीं देख पाए कि आपने यह काम क्यों किया, और आप इसे किसी भी तरह से अनुमति नहीं दे सकते। आप जल्द ही हमें लेने के लिए तैयार हो जाएंगे, इसलिए अपने सबसे अच्छे मुस्कुराहट दिखाने के लिए तैयार रहें, जब आप उसे बताएं कि आप वहां जाने में प्रसन्न होंगे।
  • इनाम एक गोल्ड डिजगर चरण 5



    5
    जब आप अपना फ़ोन लेते हैं, तो मुझे माफ करना, कुछ संदेश चेक करने का नाटक करते हुए। याद रखें कि आपके पास अभी तक अपना फोन नंबर नहीं है, और अचानक नोटिस का ढोंग करें कृपया उससे पूछें कि क्या वह इसे करना चाहेंगे, तो उसे उसके लिए लिखें।
  • बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास फिल्मों में जाने पर आपके पास कोई पैसा नहीं है। जब आपको रात के खाने के लिए बाहर ले जाने पर बिल न लें बहुत दयालु धन्यवाद, और अपने हाथ कोमलता से हिला। मुस्कान और इसे खुश कर। कृपया बताएं और एक सुखद बातचीत शुरू करें। कभी-कभी जब आप बाहर निकलते हैं तो पैसे के बारे में बात करना एक रोमांटिक क्षण को बर्बाद कर सकता है, खासकर तब जब बिल का भुगतान करने का समय हो। उसे बिल प्राप्त करें और लाड़ प्यार हो जाओ।
  • 7
    खरीदारी करने के लिए इसे ले लो चारों ओर चलो और सभी दुकानों की खिड़कियों को देखो। जब आप कुछ पसंद करते हैं तो आप उत्तेजित हों दुर्भाग्य से उसे बताएं कि आप इसे खरीदना चाहते हैं। वह आह और छोड़ने के लिए शुरू होता है आप शायद इसे आपके लिए खरीदने की पेशकश करेंगे, लेकिन तुरंत इसे स्वीकार न करें उसे बताओ कि तुम उसे ऐसा नहीं कर सकते जब वह आग्रह करता है, विरोध करना बंद करो और उसे खरीदने के लिए अनुमति दें अगली बार जब आप खरीदारी करते हैं, तो और भी महंगी चीजों पर गौर करें। समय के साथ आपको इसके बारे में भी बात करने की आवश्यकता नहीं है। बस उन्हें देखो! जल्द ही आप समझ जाएंगे कि आप जो भी करना चाहते हैं वह खुद का ख्याल रखना है। इस बात की सराहना करना सीखें कि आप किस चीज की देखभाल करते हैं और जो आपको खुश करने की इच्छा रखते हैं
  • छवि एक शीर्षक सुराग खोदनेवाला चरण 8
    8
    सफलता का सम्मान करना सीखें यदि आप उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जो आपको और आपके परिवार को रखेंगे, तो आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलना चाहिए जो इसे स्वेच्छा से करेंगे, जो उनके काम पर गर्व है और उनके पास कल्याण है। इस व्यक्ति को दिखाएं कि आप अपने कौशल और उपहारों की सराहना करते हैं।
  • टिप्स

    • अच्छा हो दुर्व्यवहार या कुछ भी बेशर्म मत पूछो दया करो, उसका सम्मान करें, और इसे प्रोत्साहित करें जब वह आपको खराब करना चाहेगा लेकिन डरते हुए

    चेतावनी

    • ऐसे लोगों के कई प्रलेखित मामले हैं जो नाराज होते हैं, और कभी-कभी हिंसक हो जाते हैं, जब उन्हें पता चलता है कि उनके पैसे के लिए उनका उपयोग किया गया है शिकारी कौशल आमतौर पर पैसा चोरी करने के लिए cheaters कलाकारों द्वारा इस्तेमाल धोखा है।
    • सुनिश्चित करें कि वह विवाहित नहीं है और इसके समर्थन में कोई अन्य परिवार नहीं है। आप किसी को चोट नहीं पहुंचना चाहते हैं, आप बस अपना पता लगाना चाहते हैं "पिता" या "मम्मी" परिपूर्ण और दोनों को खुश करना
    • दहेज शिकारी होने के नाते कई लोगों द्वारा बहुत कम या नहीं, सभी नैतिक पर विचार किया जाता है। क्या आप निश्चित हैं कि यह वह रास्ता है जिसे आप अपने जीवन में लेना चाहते हैं? समय के साथ आप यह पाते हैं कि आप स्वयं के साथ खुश नहीं हैं और आपके द्वारा हासिल की गई सामग्री के सामान। अन्य आप का न्याय करेंगे और आपको बुरे प्रकाश में डाल सकते हैं। ऐसे निर्णय लेने से पहले अपने सभी विकल्पों और मूल्यों पर गौर करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com