अपने पूर्व अमाता के लिए सही उपहार कैसे खरीदें

अतीत में, के लिए एक सरल और प्रभावी तरीका अपने पूर्व को प्रभावित यह उसे कुछ फूल, कुछ मिठाई खरीदने या उसके प्रेम कार्ड भेजना था। आजकल, ये ऑब्जेक्ट काम नहीं करेंगे क्योंकि हमारी दुनिया या हम कहते हैं कि हमारी दुनिया का वित्तीय पहलू, रोज़ रिश्तों में मौलिक भूमिका निभाता है, इसलिए अपने पूर्व को एक सरल उपहार या थोड़ा सा प्रेम का भाव उतना प्रभावी नहीं है जितना कि यह अतीत में था एक फूल बहुत सतही है, मिठाई बहुत आम है, एक प्रेम नोट छोड़ने से शायद आप ही हँसेंगे।

एक उपहार को कुछ नकारात्मक के रूप में भी देखा जा सकता है, यह एक भयानक गलती हो सकती है जो प्रेम की एक छोटी सी झुकाव में सुंदर चेहरे को बदल सकती है, क्योंकि उपहार की दृष्टि से आपका पूर्व उत्तर दे सकता है "क्या आप मुझे खरीदना चाहते हैं?" या "वे बिक्री के लिए नहीं हैं", "तुमने मुझे नाराज किया" या "मुझे आपके उपहारों की ज़रूरत नहीं है" और सूची हमेशा के लिए पर जा सकते हैं

तो आपको क्या करना चाहिए, उपहार को एक अच्छा विचार या उसके प्यार को वापस करने का बुरे प्रयास के रूप में देखा जाएगा? यहां निर्णय लेने में आपकी सहायता करने के लिए ऐसी परिस्थितियों की एक सूची है जिसमें उपहार / उपहार की सराहना की जाएगी या उपयोगी होगा।

कदम

1
स्पष्टीकरण दें यदि वह उपहार (उपहार, नाम का दिन, आदि) के लिए एक विशेष अवसर है, तो आप जो उपहार देंगे, आपको चाहिए समझाना जो आपके लिए भी एक महत्वपूर्ण घटना है, और यहां तक ​​कि अगर आपने अलग किया हो या आपका रिश्ता थोड़ा तनावपूर्ण है, तो आप इसे दुनिया में याद नहीं कर सकते। यह बहुत महत्वपूर्ण महसूस करेगा और इस में पहला कदम होगा उसे फिर से समझने दो प्यार और उसे समझाएंगे कि आपके जीवन में उनकी एक महत्वपूर्ण भूमिका है।
  • 2
    अगर आपको दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करना है तो ध्यान से उपहार चुनें मान लें कि आप और आपकी पूर्व प्रेमिका, मित्रों के एक ही समूह का हिस्सा हैं, और पार्टी निमंत्रण प्राप्त करें, या तो सीधे या उसके मित्र से। उदाहरण के लिए, मान लें कि वह स्कूल / काम में अपना जन्मदिन मनाता है और पार्टी के साथ अपने सहयोगियों को आमंत्रित करता है। इस स्थिति में आपको चाहिए बुद्धिमानी से अपना उपहार चुनें यह देखते हुए कि बहुत सारे उपहार और किसी प्रकार का उपहार होगा, आपका कुछ बहुत ही खास होना चाहिए, ऐसा कुछ जो इसे बेहद प्रभावित करेगा। इसे एक उपहार प्रदान करें केवल आप और आप अर्थ जानते हैं, तुम्हारा से सीधे संबंध के साथ एक उपहार पूर्व प्रेमिका, जो कि किसी और को आमंत्रित किए जाने से आपके करीब आ जाएगा।



  • 3
    एक अविस्मरणीय उपहार शामिल करें आपको बहुत कुछ चाहिए, और आप शायद एकमात्र व्यक्ति हो जो इस बात को जानता है। एक जोड़ा मूल्य कुछ ऐसा होगा जिसे आप अपने साथ इस्तेमाल कर सकते हैं उदाहरण के लिए: एक रॉक कॉन्सर्ट के लिए टिकट वह बस जाना चाहती है, लेकिन उसके किसी भी मित्र को इस विशेष प्रकार का संगीत पसंद नहीं है। विचार करें कि यह सिर्फ एक उदाहरण है, ताकि आप स्थिति को बेहतर समझ सकें। आइए हमारे उदाहरण पर वापस जाएं। आप इन टिकटों को खरीदने का फैसला करते हैं, और यद्यपि आप के बीच के रिश्ते इतनी अच्छी तरह से नहीं चलते हैं, तो आपका प्रस्ताव बहुत मना किया जाएगा या मना करना दिलचस्प होगा। यह एक सरल कदम है जो आपके पूर्व में आपको वापस लाने के लिए आपकी खोज में बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।
  • 4
    स्थिति का विश्लेषण करें आप जिस चीज को चाहती थी, उसके बारे में सोचिए और कभी भी इसे प्राप्त करने के लिए समय या साधन नहीं था। एक साधारण उदाहरण एक पुरानी किताब या एक निश्चित एल्बम हो सकता है जो कभी भी ढूंढने में सक्षम नहीं था। इस छोटे से अनमोल उपहार प्राप्त करने की कोशिश करें (बहुमूल्य क्योंकि उसके लिए मूल्यवान, शब्द के साथ भ्रमित नहीं होना) "महंगा")। एक और महत्वपूर्ण कारक आपकी कार्रवाई के बारे में बर्ताव से बच रहा है, शांत रहना, कुछ भी नहीं की तरह कार्य करें, आप केवल इस विशेष बात पर ठोकर खा रहे हैं और जब आपको पता था कि उसे यह बहुत पसंद है, तो आपने इसे आश्चर्यचकित करने का फैसला किया है
  • 5
    के लिए खोजें नहीं उसे एक उपहार दें जो उसे आपके गोलमाल के कारण बताएगा, या अन्य अनुचित उपहार, उदाहरण के लिए: अगर आपको लगता है कि आप संवेदनशील नहीं हैं, तो प्रेम नोट के साथ उसे फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता न भेजें आपको किसी और की तरह दिखना नहीं पड़ता है उसे वापस लाने के लिए, आप सिर्फ पाखंडी देखेंगे, वह आपको एक अधीक्षक के रूप में देखेंगे, और यह आपका लक्ष्य नहीं है। स्वयं होने की कोशिश करें, कार्रवाई करने से पहले स्थिति के बारे में सोचें, याद रखें कि कभी-कभी और बेहतर मतलब नहीं है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com