कैसे एक व्यक्ति को बताने के लिए कि आपने उपहार के रूप में उनके नाम का दान किया है

किसी को बताएं कि आपने उसे एक उपहार दिया है जिसे वह कभी नहीं देख पाएगा, यह एक साधारण बात नहीं है जब आप इसे अपने आप को समझाते हैं, तो आपको इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि वह किसी भी अन्य काल्पनिक उपहार की तुलना में इस उपहार की सराहना करेंगे। हालांकि, यह प्राप्तकर्ता को शुरुआती घबराहट (और शायद निराशा) पर काबू पाने में मदद करने के लिए कुछ रचनात्मकता भी लेगी। यहां समाचारों को संवाद करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं इस बारे में सोचें कि कौन सी रणनीतियों आपके लिए सबसे अच्छा काम कर सकती हैं और उस व्यक्ति के लिए उपहार देने के बारे में

सामग्री

कदम

छवि को शीर्षक बताएं, उनका उपहार है उनके नाम में दान किया गया चरण चरण 1
1
तर्कसंगत तर्क दें कि वह खंडन करने में सक्षम नहीं होगा। उदाहरण के लिए, इस व्यक्ति से निम्नलिखित दो प्रश्न पूछें: (1) "क्या आपको लगता है कि आप ऐसे उपहार चाहेंगे जो आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करता है?" (2) "क्या आपको लगता है कि दान के लिए दान करना आपको बेहतर महसूस करेगा?" अगर जवाब है तो "हां" दोनों प्रश्नों के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि आपका उपहार क्या है जांचें कि इस व्यक्ति ने वास्तव में उसे अच्छी तरह से पूछा है कि वह इस सब के बारे में क्या सोचता है।
  • छवि को शीर्षक बताओ दूसरों को उनका उपहार है उनके नाम में दान किया गया चरण चरण 2
    2
    आप इस व्यक्ति के साथ कितने आश्वस्त हैं, इसके आधार पर आप उसे समझा सकते हैं कि आपने लंबे समय से सोचा है कि आप उसे क्या दे सकते थे। एक व्यक्ति को जीवन में सब कुछ है, आप कहने की कोशिश कर सकते हैं: "आप जानते हैं, मैं आपको अपने जन्मदिन के लिए एक शानदार उपस्थिति देना चाहता था, लेकिन जो कुछ भी आपके मन में आया था, वह पहले से ही है। इसलिए मैंने बॉक्स के बाहर `थोड़ा सोचने की कोशिश की मेरे पास एक ऐसा विचार है जो मुझे लगता है कि आप कृपया करेंगे, मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं ..."।
  • इमेज का शीर्षक बताओ दूसरों को उनके गिफ्ट्स में दान किया गया है उनके नाम में चरण 3
    3
    उपहार प्राप्त करने के लाभों को समझाओ "वास्तविक"। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैं आपको एक उच्च गुणवत्ता वाले उपहार देना चाहूंगा जो अंतरिक्ष नहीं लेता और अपना समय बर्बाद नहीं करेगा लगता है यह क्या है?"। एक बार जब आप उसे समझाया कि यह क्या है और आपने इस तरह का एक असामान्य उपहार क्यों चुना है, तो रहस्य का भुगतान किया जाएगा।



  • छवि का शीर्षक बताओ दूसरों को उनका उपहार है उनके नाम में दान किया गया चरण चरण 4
    4
    मज़े करना और भी अधिक रहस्य बनाने के लिए उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैंने आपके लिए एक अद्भुत उपहार तैयार किया है मैंने यह अद्भुत दान के बारे में भी सुना है, जिसे मैं उपहार के रूप में मिलती-जुलती वस्तुओं के समान प्राप्त करने की जरूरत है। क्या आप यह देखते हुए कि यह क्या है, बिना मेरे उपहार देने का वादा करता है?"। आपको उम्मीद है कि जवाब हाँ है! फिर, आप उसे समझा सकते हैं कि उपहार में क्या शामिल है और प्राप्तकर्ता को यह बताने के लिए कि वह बहुत उदार था।
  • इमेज का शीर्षक बताओ दूसरों को उनके गिफ्ट्स में दान किया गया है उनके नाम में चरण 5
    5
    खुद को अपने जूते में रखो मान लीजिए कि किसी और ने आपको इस तरह का उपहार देने का फैसला किया है (आपके नाम पर एक दान)। आप क्या सुनना पसंद करेंगे?
  • छवि का शीर्षक बताओ दूसरों को उनका उपहार है उनके नाम में दान किया गया चरण 6
    6
    इस व्यक्ति को दान के नाम के साथ देने के लिए एक कार्ड ले लो, व्यक्ति का नाम और दान की गई राशि अक्सर, जो कुछ वे अपने हाथों से स्पर्श कर सकते हैं, उन्हें लोग समझते हैं कि उपहार कुछ वास्तविक है।
  • टिप्स

    • वैकल्पिक रूप से, आप प्राप्तकर्ता से पहले से पूछ सकते हैं कि पसंदीदा पसंदीदा दान क्या है। अपने नाम पर दान करने के लिए आगे बढ़ें और प्राप्तकर्ता को एक अच्छा पोस्टकार्ड दें, जहां आप अपनी प्रेरणाओं को समझाएंगे और एसोसिएशन का नाम डालें और दान की गई राशि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com