कैसे मुफ्त उपहार पाने के लिए घोटाले से बचना

उपहार प्राप्त करना असंभव मिशन नहीं है मुफ्त चीजें पाने के लिए विभिन्न अवसर हैं हालांकि, हर अवसर के लिए भी एक संभावित धोखाधड़ी है, जहां आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने के लिए एक बहाने के रूप में उपहार का उपयोग करते हैं। यदि आप मुफ्त उपहार पाने में रुचि रखते हैं और घोटाले से बचना चाहते हैं तो निम्न निर्देशों पर जाएं।

कदम

घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
ऑफर और प्रचार के बारे में पत्राचार के लिए केवल एक ईमेल पता बनाएं आप अपना निजी ईमेल किसी को भी नहीं देना चाहते हैं। इसके अलावा, जब आप किसी कंपनी के साथ उपहार प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करते हैं, तो आपको ईमेल पते के लिए कहा जाता है। इसका कारण यह है कि कंपनी आपको प्रचार संबंधी जानकारी भेजना जारी रख सकती है। अगर आप इन ईमेल को पारिवारिक और दोस्तों से अलग नहीं करते हैं, तो निजी ईमेल दैनिक प्रचार संदेश के ज्वार में खो सकते हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    2
    अपनी सभी व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करने से बचें सबसे अधिक आपको अपना नाम, पता और ईमेल देना चाहिए कभी-कभी साइट आपकी जन्म तिथि के लिए पूछती है ताकि आपको जन्मदिन मुबारक हो। आपको अधिक जानकारी नहीं देना चाहिए इसके अलावा, आपको मुफ्त उपहार या प्रचार सामग्री प्राप्त करने के लिए कभी भी अपना क्रेडिट कार्ड नंबर या सामाजिक सुरक्षा नंबर नहीं देना चाहिए। ऐसी साइटों से दूर रहें जो इस जानकारी के लिए पूछते हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    3
    प्रस्तुत किए गए उत्पादों के संबंध में यथार्थवादी बनें आपको महंगे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिए जो किसी उत्पाद के उपहार से परे जाते हैं। यदि आप प्रचार से परीक्षा लेते हैं, तो अपनी जानकारी को आंखों से बताने के बजाय स्पष्टीकरण के लिए कॉल करने के लिए फोन नंबर देखें आप पदोन्नति के किसी भी समीक्षा के लिए भी ऑनलाइन खोज कर सकते हैं। यदि यह वैध है, तो आपको इसके बारे में कई चर्चाएं मिलेंगी। आपको संभावित घोटालों पर बहुत सारी जानकारी मिल जाएगी।
  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4



    4
    नि: शुल्क उपहार प्राप्त करने के लिए निर्माता की तरह सुरक्षित साइटों पर जाएं। आपको शायद पंजीकरण की आवश्यकता होगी, लेकिन अगर आप नियमित रूप से उत्पाद का उपयोग करते हैं, तो निर्माता आपको कूपन या प्रचार जानकारी भेजना जारी रखेगा।
  • घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    उन वस्तुओं के निर्माता को लिखें जो आप चाहते हैं समझाएं कि आप अपने उत्पादों का उपयोग करते हैं और वर्तमान और भविष्य के उत्पादों के उपहार में रुचि रखते हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक छापें चरण 6
    6
    आपको कूपन को समय-समय पर मुफ्त उपहार प्राप्त करने के बारे में जानें इसमें बहुत समय लगता है और बहुत धीरज है, लेकिन अगर आप खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं, तो आप हर हफ्ते मुफ्त उपहार पा सकते हैं। कई साइटें हैं जो छूट पाने की व्याख्या करती हैं, और उनमें से ज्यादातर आपको सप्ताह के ऑफ़र दिखाएंगे और अन्य प्रयोक्ताओं ने कितने खर्च किए बिना या बहुत कम खर्च किए बिना खरीदारी करने में कामयाब रहे हैं।
  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    इसके अलावा, एक विशेष साइट बनाई गई है जो आपको दिखाती है कि बिना घोटाले के मुफ्त उपहार कैसे प्राप्त करें (gofreegoto.weebly.com)। आप डायपर से संकुचित हवाई बंदूकों के लिए कुछ भी पा सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com