कैसे प्यार करने के लिए ग्रहणशील होना

आपके द्वारा प्राप्त किए गए प्रेम का खज़ाना। सोने और स्वास्थ्य गायब हो जाने के बाद यह लंबे समय तक जीवित रहेगा

सामग्री

. - ओग मंडिनो

एक व्यक्ति के प्रेम को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है जिसके परिणामस्वरूप किसी के बचाव को त्यागने के परिणामों का डर लगाना पड़ सकता है आप शायद सनक या गर्व में आश्रय करते हैं, या आप खुद को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं एक भावनात्मक स्तर पर मजबूत उन कुंठियों का सामना न करें जो प्यार करता हो, या स्वयं के पहलुओं का सामना न करें जो आप पसंद नहीं करते। प्यार प्राप्त करने के लिए सीखना और आपको पता होना चाहिए कि आप प्यार करते हैं, अपने आप को एहसास करना महत्वपूर्ण है इस अनुच्छेद में हम कुछ प्रतिबिंब प्रदान करते हैं जो आपको प्यार रखने और उसे रखने के लिए आपको सिखाने के लिए ग्रहणशील बनने में मदद करेंगे।

कदम

रिसीव लव चरण 1 नामक छवि
1
उन लोगों पर भरोसा रखें जो आपसे प्यार करते हैं। चाहे वह आपका साथी, एक मित्र या परिवार का सदस्य हो, तो बिना किसी शर्त के प्यार की घोषणा स्वीकार करना आवश्यक है। डर से इस उपहार को अस्वीकार करने के लिए यह उन लोगों को नकार देने का ईमानदार मतलब नहीं है, जो आपको इसे एक कोशिश देने का अवसर देते हैं। इस तरह के व्यवहार से आप इस व्यक्ति को अपने मन को बदलने में सक्षम नहीं होने के जोखिम से भी निकाल सकते हैं।
  • रिसीव लव चरण 2 नामक छवि
    2
    इसे खोने का डर न हो किसी प्रियजन को खोने का अनुभव, क्योंकि वह गायब हो गया है, क्योंकि आप वहां हैं अलग या किसी भी अन्य दर्दनाक कारण के लिए, यह प्रेम प्राप्त करने में अक्षमता का एक आम कारण है। यदि आप अपने पूरे जीवन को डर के प्रेम से बचने के लिए खर्च करते हैं तो जो लोग इसे पेश करते हैं, वे इसे चित्रित कर सकते हैं, आप हमेशा सनकी महसूस करेंगे और असुरक्षित, और निश्चित रूप से खुश नहीं है अपने आप में प्यार को स्वीकार करें और अपने आप को दूर ले जाएं - उम्मीद करें कि जो लोग आपको प्यार करते हैं वे आपके पास बने रहेंगे।
  • रिसीव लव स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को प्यार करो. यह शायद सबसे मुश्किल शिक्षण है, लेकिन अगर आप अपने आप से प्यार नहीं करते हैं तो प्रेम को प्राप्त करना असंभव है क्योंकि आपको नहीं लगता कि आप इसके योग्य हैं। यदि यह मामला है, तो यह समझने की शुरूआत करें कि क्यों और यदि आवश्यक हो तो स्वयं को मदद करें याद रखें कि हर व्यक्ति विशेष है और आप को प्यार करना चाहिए।
  • रिसीव प्यार चरण 4 नामक छवि
    4



    अपने आप को प्यार से व्याप्त हो और विरोध न करें। अपना दिल खोलो, पल रहो और खुशी से उन लोगों के साथ संबंध रखने का तथ्य स्वीकार करते हैं जो आपसे प्यार करते हैं, उन रिश्तों का हिस्सा बनने और उन लोगों के जीवन की आवश्यकता होती है जिनकी आपको जरूरत है और आप चाहते हैं। दूसरों के प्रेम के प्रति खुले और ग्रहणशील होने के नाते अभ्यास से सीखा जा सकता है यदि आप अपने आप को सनकवाद और कठोरता से अभिभूत नहीं देते हैं। अपनी सुरक्षा और गर्व को छोड़ दें और दूसरों को बताएं कि उनकी देखभाल और उनकी सहायता से आप खुश होंगे। गिनती शुरू न करें: दूसरों को प्यार करें, भले ही आप वापस न आए हों मानवता एक महान परिवार है जिसमें लगातार निरंतर बदलाव होता है और एक ही रास्ता या दूसरे में, जो प्यार आप देते हैं वह अभी भी आपके पास वापस आ जाता है
  • रिसीव लव चरण 5 नामक छवि
    5
    नकारात्मक भावनाओं से प्रभावित न हो, जो सामाजिक जीवन को प्रेरणा प्रदान करते हैं। समाज द्वारा परिशोधन, हम लालच, गर्व या स्वार्थी माना जाने के भय के लिए स्नेह के निस्संदेपन से सावधान हैं और खुले तौर पर प्रशंसा, उदारता, दया और दया को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। प्यार और मिठाई लोगों से दूर भागना न केवल आपके लिए नकारात्मक पैटर्नों के अनुकूल होने के बारे में कहें - आभारी रहें और प्रेम के लिए खुले हों, जो दूसरों ने आपको अपने सभी रूपों में पेश किया है। प्यार का विरोध करने के लिए अलग तरीके से कार्य करने के लिए।
  • रिसीव लव चरण 6 नामक छवि
    6
    प्यार के प्रदर्शन का प्रस्ताव प्रेम प्राप्त करने का मतलब प्रेम को व्यक्त करना है अपने साथी और अपने बच्चों को चूमो, अपने दोस्तों को गले लगाओ, अपने सहकर्मियों को बधाई, दुकान सहायक के साथ दोस्ताना और गोपनीय रहें। इस तरह से रहें नियमित.
  • रिसीव लव टप्पा 7 नामक छवि
    7
    प्यार प्राप्त करने में विशेषज्ञ हैं उन लोगों से जानें बच्चों को प्यार के विशेषज्ञ हैं: वे बिना शर्त स्वीकार करते हैं और प्राकृतिक चीज़ों के रूप में प्यार प्राप्त करने के बारे में सोचते हैं। आपके द्वारा दी जाने वाली प्रेम को स्वीकार करने में सक्षम होने से आप एक प्राकृतिक संतुलन बना सकते हैं जिससे आप समान उपाय प्राप्त करते हैं और प्राप्त करते हैं। देखें कि बच्चे इस स्थिति को अच्छी तरह से कैसे प्रबंधित कर सकते हैं: जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है तब सहायता के लिए पूछते हैं और पूछा जाने पर वापस लौटते हैं। वे इसके बारे में सोचने के बिना तारीफ की पेशकश करते हैं और उनको बिना शर्त स्वीकार करते हैं। हमारे जन्मजात प्रकृति को फिर से खोजना हमारे जीवन में नई खुशी और विश्वास पैदा करने का मतलब हो सकता है।
  • टिप्स

    • कई धर्म प्रेम को स्वीकार करने के महत्व को समझने में मदद कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई विशेष विश्वास है, तो प्रेम प्राप्त करने और उसे देने के बारे में शिक्षाओं का पालन करें। यदि आप एक आस्तिक नहीं हैं तो बहुत से महान विचारक हैं जिनके ज्ञान से आप प्यार करने के लिए ग्रहणशीलता के बारे में बहुत कुछ पढ़ सकते हैं।
    • अपनी भावनाओं को साझा करें ईमानदारी से भावनाओं को साझा करके, विश्वास के बंधन पैदा किए जाते हैं जो एक सकारात्मक माहौल के निर्माण को बढ़ावा देते हैं जो प्यार को स्वीकार करने और प्रस्तुत करने के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com