कैसे एक Dower हंटर पहचानने के लिए

क्या आपने कभी संदेह किया है कि जिस व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं वह आपके मुकाबले आपके पैसे में अधिक दिलचस्पी है? यदि आप चिंतित हैं और पता लगाना चाहते हैं, तो यह करने के लिए कुछ विचार हैं और इससे पहले ही बहुत देर हो चुकी है।

कदम

स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 1
1
सबसे पहले, यह समझने की कोशिश करें कि वास्तव में क्या है गोताखोर शिकारी. खुद के बारे में चिंतित होने में कुछ भी गलत नहीं है वित्तीय स्थिरता. एक दीर्घकालिक बांड उतार-चढ़ाव में एक दूसरे का समर्थन करने और आर्थिक रूप से विश्वसनीय होने पर आधारित है, यह मदद करता है दहेज की तलाश करने वाले और मूल्य पहचानने वाले लोगों के बीच का अंतर यह है कि जो लोग पैसे चाहते हैं वे आप का मजा ले लेंगे और यदि आप उन्हें वित्तीय रूप से रखने का मौका गंवाएंगे तो शायद आप को छोड़ दें एक अच्छा व्यक्ति वित्तीय संसाधनों की सराहना करता है लेकिन शिकारी सराहना करता है "केवल उन" और अगर आप अच्छी तरह से नहीं हैं तो वह आपके साथ कोई संबंध नहीं मानेंगे।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 2
    2
    पैसे की तलाश में अक्सर यह सुझाव देते हैं कि महीने के अंत तक जाना मुश्किल है (कभी-कभी आप सीधे एक के लिए भी पूछ सकते हैं "ऋण" जा रहा रखने के लिए)। वह जानता है कि आप उसे एक बेदखली या अनुलग्नक नहीं देखना चाहते हैं और आप उसकी सहायता करने के लिए एक अच्छा व्यक्ति हैं। लेकिन दहेज शिकारी होने और बस खराब समय होने के बीच अंतर है। स्थिति के बावजूद आपको क्या देखना चाहिए, यह समझना चाहिए कि क्या इस व्यक्ति ने गलत वित्तीय विकल्प बना दिए हैं। किराया देने के लिए लड़ते समय क्या आप लक्जरी कार खरीदते हैं? उनके पास 300 € जूते हैं लेकिन वह प्रकाश काटने का जोखिम उठाते हैं? वह लक्जरी रेस्तरां को केवल इसलिए चला जाता है क्योंकि "वे कठिन काम करते हैं" और "वे इसके लायक हैं" लेकिन ये क्रेडिट कार्ड क्या उन्होंने छत का उल्लंघन किया है? कई दहेज चाहने वालों को पता है कि शुरुआत में कम से कम अपने महंगे स्वाद का इस्तेमाल करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है - वे आपकी मदद करने की अपनी इच्छा से अपील करेंगे, उन्हें उन चीजों को सुनिश्चित कर लेंगे ज़रूरत (भोजन, आश्रय, परिवहन) ताकि आप अपने पैसे खर्च कर सकें "वे चाहते हैं"।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 3
    3
    वित्तीय समस्याओं पर चर्चा करते समय, सुझाव देते हैं कि संदिग्ध दहेज शिकारी क्या कर सकता है जल्दी पैसा कमाएं. जब आप कार, वीडियो कंसोल, गिटार, गहने या किसी अन्य महंगी वस्तु को बेचने का अवसर बताते हैं जो खराब अंत से बच सकती है, तो आप कैसे जवाब देते हैं? औसत व्यक्ति उदास या नाराज होगा, लेकिन एक शिकारी सचमुच होगा परेशान विचार। वह आपको हास्यास्पद रूप में न्याय करेगा। यह संभावना है कि इनकार से गुस्सा या अशिष्टता के साथ भी किया जाएगा। यह एक बहुत ही सूक्ष्म संकेत है जो आपको इसके बारे में सही की भावना का एक विचार दे सकता है।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 4
    4
    इस अर्थ के निशान ढूंढ़ें। एक दहेज साधक का मानना ​​है कि उसे अच्छी तरह से व्यवहार करने का हकदार होना चाहिए और इसमें उसमें शामिल कोई भी व्यक्ति जो उस पर पैसा खर्च करता है। हो सकता है कि यह एक बुरे बचपन या बुरी तरह से समाप्त होने वाले रिश्ते की वजह से है जो उन्हें लगता है कि वह खुशी का हकदार है (जो केवल जब तब होता है जब टैग पर कीमत अधिक होती है)। या शायद वह वित्तीय स्थिरता और अनैतिक रूप से अपने महान सपने को आगे बढ़ाने का अधिकार महसूस करता है, वह ध्यान नहीं देता कि वह अपने बिलों का भुगतान करेगा निजी अनुसंधान. क्या आपने विशेष उपचारों के बारे में उच्च उम्मीदों को देखा है? कानून की भावना नास्तिक व्यवहार के लक्षणों में से एक है, जिसके बदले में दूसरों के लिए एक दहेज शिकारी हमला कर सकते हैं:
  • महान महत्व की भावना (जैसे अतिरंजित स्वीकार्यता और योग्यता, विशेष रूप से शानदार परिणामों के बिना कृतज्ञता की अपेक्षाएं)
  • असीमित सफलता, शक्ति, सौंदर्य, प्रतिष्ठा या आदर्श प्रेम की कल्पनाओं के लिए जुनून
  • होने की स्वीकृति "विशेष" और एक समान सामाजिक स्थिति के लोगों के साथ जुड़ा और उससे जुड़े होने के लिए पर्याप्त अद्वितीय
  • मुझे हमेशा प्रशंसा की आवश्यकता है
  • की कमी सहानुभूति: दूसरों की जरूरतों को पहचानने या पहचानने में असमर्थता
  • दूसरों के प्रति ईर्ष्या आवर्ती और विश्वास है कि दूसरों ने उसे इजाज़त किया है
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 5
    5
    उन्हें सार्थक प्रश्न दो।
  • क्या सबसे अच्छा उपहार कभी प्राप्त किया है? जो धन की तलाश करते हैं वे कुछ महंगा, एक भौतिक वस्तु का उद्धरण करेंगे और निजी और अद्वितीय कुछ नहीं।
  • क्या आप वास्तव में चाहते थे कुछ करने के लिए अनमोल देने के लिए क्या किया है? क्या आप के लिए देख रहे हैं का एक परीक्षण है देरी से संतुष्टि - एक और कल आने के लिए अब कुछ छोड़ने की क्षमता शिकारी कुख्यात रूप से खराब या दूरदर्शी हैं और उन्हें कभी भी इंतजार नहीं करना पड़ता था, क्योंकि वे किसी को हमेशा उनकी मदद करने के लिए किसी भी तरह से मदद करते थे।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 6



    6
    सावधान रहना कि वे आपसे क्या पूछते हैं कुछ प्रश्न हानिरहित लग सकते हैं लेकिन वास्तविकता में वे आपकी डिग्री के मूल्यांकन के उद्देश्य हैं "घृणाजनक"। इनमें से कोई भी, व्यक्तिगत रूप से, चिंता करनी चाहिए, लेकिन पहली तारीख को प्रत्येक को अलार्म की तरह लगता है:
  • प्रति वर्ष आप कितना कमाते हैं? वे आपको क्यों पूछेंगे? क्योंकि जो भी पैसे की तलाश कर रहा है, हमेशा पैसे से संबंधित प्रत्येक प्रश्न की गणना करता है वह वह प्रतिशत निर्धारित करने में सक्षम होता है जो वह है "हकदार"।
  • क्या आपके पास एक घर है? आप कैसी गाड़ी चलाते हैं? वह यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहा है कि आप कुल मूल्य के हैं और यदि आप उसके लिए एक लाभदायक निवेश हैं
  • आपके पास कितने बच्चे हैं? जवाब यह निर्धारित करेगा कि आपका ध्यान कितना और पैसा आपके बच्चों को जाता है और आप उन्हें कितना समर्पित कर सकते हैं। दहेज साधक एक व्यक्ति है "दरिद्र" यह आपको बहुत समय, पैसा और ऊर्जा लेगा
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 7
    7
    के संकेत के लिए देखो उदारता और आभार तुम्हारे प्रति कई नियुक्तियों के बाद, क्या उन्होंने आपको कुछ प्रदान किया? जब आप भुगतान करते हैं, तो क्या आप धन्यवाद करते हैं? कम से कम किसी भी अन्य तरीके से आपकी सहायता करने का प्रयास करें? (और नहीं, अंतरंगता कोई फर्क नहीं पड़ता) - क्या आप देर से काम करते समय रात का खाना तैयार करते हैं? क्या आप पीसी को सिस्टम करते हैं? जब आपको समस्याएं हैं तो क्या आप काम करते हैं? यदि ये लक्षण अनुपलब्ध हैं, तो क्या आप वाकई ऐसे व्यक्ति से जुड़ना चाहते हैं? एक व्यक्ति उदारता और कृतज्ञता को एक दिन से दूसरे तक नहीं विकसित करता है ...
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 8
    8
    एक अप्राप्य सपने पर ध्यान दें संक्षेप में, कुछ असंभव अपनी गर्लफ्रेंड कल्पनाओं में से किसी एक को चुनें और उसका उपयोग करें जिस व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं उसे बताएं कि आप बनने की सोच रहे हैं ब्रीडर, सुपर मॉडल, लेखक, [एक और कैरियर] क्योंकि आप हमेशा ऐसा करना चाहते थे यह समझाते हुए कि मैं ऐसा कर सकता हूं, इसका अर्थ ज़िन्दगी का एक बड़ा परिवर्तन होगा: आपको वापस स्कूल जाना चाहिए, शहर बदलना चाहिए, या ऐसा कुछ जो स्पष्ट करता है कि आपके जीवन स्तर के स्तर कम कैसे होंगे आप इसे कैसे प्राप्त करें? क्या आपको चिंता है? यह सामान्य है एक सकारात्मक व्यक्ति आपको आपकी सहायता करके अपने सपने में प्रोत्साहित करेगा, जबकि एक ही समय में यह व्यावहारिक और जिम्मेदार स्तर पर करने के तरीकों की सोचता है। एक शिकारी भयभीत हो जाएगा और केवल आपको बताएगा जैसे चीजें "आप मजाक कर रहे हैं, है ना?" या यह आपको छोड़ने से बचने के लिए तैयार होगा क्योंकि आप उस पर ध्यान देने के बजाय आप पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 9
    9
    सावधान रहें लोगों की सहायता करें यह एक अच्छा एहसास है, चाहे वह घर के बिना कोई व्यक्ति या एक इच्छुक कलाकार या उद्यमी जो अपना कैरियर शुरू करना चाहता है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा कि वह ऐसी योजना में शामिल न हों जहां मदद करना आदर्श हो, इतना कि आपकी वित्तीय सहायता के बिना, रिपोर्ट स्क्रॉल करने के लिए जाना होगा यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास समस्याएं हैं नहीं कहो या गहरा अनुकंपा और समझ है, तो आपको दहेज शिकारी के जाल में गिरने का खतरा होता है। ज़रूर: यह सबसे आकर्षक और पेचीदा आदमी हो सकता है जिसे आप कभी मिले हैं और आप अपने कार्ड को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, लेकिन बाहरी नज़र आपको बेवकूफ़ बनाकर न दें। यह एक महंगी गलती होगी।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 10
    10
    उन सवालों को सुनो जिनसे आपसे पूछा गया है हालांकि वे हानिकारक तरह दिखते हैं "तुम्हारा काम क्या है?" और "तुम कहाँ रहते हो?" वे आपकी जीवन शैली का मूल्यांकन करने के लिए दूसरे लक्ष्यों से भरा हो सकते हैं किसी भी स्थिति में, सीधे उत्तर न दें - अपने जीवन की कहानी को समझाओ साझा करें क्या चीजें होती हैं जब आप एक लड़की थीं, आज आपको जीवन में लाया? एक व्यक्ति जो वास्तव में आप में दिलचस्पी लेता है, वह आपकी बात सुनेगा, और अधिक व्यक्तिगत प्रश्न पूछेंगे - जबकि एक साधक को आपको मिलने से धैर्य नहीं मिलेगा - वह केवल आपकी स्थिति की तलाश करेगा "वित्तीय" समय पर निवेश करने से पहले समाज में दहेज का शिकारी हमेशा समय की सोच के लिए कमरे का परीक्षण करेगा। जितना अधिक आप उसे अपने पेशे को बताने के लिए उपयोग करते हैं, उतना ही आप अपने मूल्यांकन को टालने में सक्षम होंगे, जिससे आप अपने आप को छोड़ने की बेहतर संभावनाएं प्राप्त कर सकेंगे।
  • टिप्स

    • एक बार शारीरिक रिश्ते शुरू हो जाने पर, दहेज शिकारी आमतौर पर तब तक पहल नहीं लेते जब तक कि उन्हें प्रोत्साहन नहीं मिलता (उदाहरण के लिए यदि किसी घटना में लाया जाता है, उपहार द्वारा खुश किया जाता है, आदि)।
    • यदि आप शिकायत करते हैं कि आप उसके लिए अच्छा नहीं हैं, तो दो-दो विचारों को बिना किसी नियत नियुक्ति के लिए और एक निश्चित स्वर में देखें और देखें कि वह क्या कह रहा है। यह निश्चित रूप से सबसे अधिक आर्थिक मूल्य वाले एक को चुनना होगा।
    • वित्तीय आजादी बनाए रखने के दौरान खुद को सुरक्षित रखें अपने बैंक खाते को अलग रखें और अत्यधिक सावधानी के साथ संयुक्त खोलें।
    • क्या आप अपने परिवार से मिले? आप अपने आसपास के लोगों से बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • अधिकांश लोग पैसे की बड़ी रकम से मजबूर या बाध्य नहीं होना चाहते हैं एक दहेज साधक, दूसरी तरफ, कभी भी आप से ऋण स्वीकार करने के लिए अनुरोध नहीं किया जाएगा क्या समझ में आता है के बारे में सोचो: क्या आप किसी को बताओ कि आप सिर्फ अपने वित्तीय vicissitudes से मुलाकात की है? क्या आप उस ऋण से स्वीकार करेंगे जिसे आप एक बार छोड़ दिया था? शायद नहीं, लेकिन साधक हमेशा अपने पड़ोसी के लिए इंतजार कर रहा है "मीठा" ।
    • दूसरों की प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए जब उन्हें पता चल जाता है कि आप बाहर गए या किसी के साथ समय बिताते हैं अक्सर, वे आपको यह समझने की कोशिश करेंगे कि वे किस प्रकार की छिपी प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों के साथ हैं।
    • यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि वह अपने अतीत को देखे कि क्या वह तलाकशुदा है या नहीं। आप शिकायतों, आरोपों, याचिकाओं आदि को पढ़कर बहुत कुछ सीख सकते हैं। अपने अकेले पर भरोसा मत करो "संस्करण " इतिहास का
    • दूसरी ओर एक साधक आपके बारे में सब कुछ जानना चाहता है और तुरंत
    • एक अलार्म एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए निरंतर उच्च-वाँग करने वाले नामों का उद्धरण करना है।
    • दहेज चाहने वालों को भी संजोया जा सकता है।
    • अक्सर, एक प्रोस्पेक्टर के पास कुछ क्रेडिट कार्ड होते हैं और बटुए की खोज करने से बचा जाता है। आंखों में उन्हें देखो क्योंकि जैसा कि आप कुछ की लागत पर टिप्पणी करते हैं और इसे खोलते हैं
    • एक स्वस्थ रिश्ते में, आपको प्रकट करना होगा कि आप कितना कमाते हैं, जब आप सोचते हैं कि आप एक साथ रह रहे हैं।
    • इसे थोड़ा रस्सी दो और देखें कि क्या आप कर सकते हैं "खुद को लटका हुआ है"। अगली बार जब आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो उन्हें एक अच्छा सूट खरीदने के लिए क्रेडिट कार्ड दें साधक हाँ "लटकना" आपके द्वारा उन्हें दिए गए कार्ड के साथ आपको अधिक खरीदना चाहिए।

    चेतावनी

    • देखें कि जो लोग रोज़गार बदलते हैं या लंबी अवधि के बिना रहता है। सावधान अगर उनकी स्थिति को समझाने के लिए उनके पास हमेशा एक बहाना है, खासकर जब कारण हो "कभी" एक और की गलती (वे मुझे निकाल दिया, मेरे मालिक ने मुझे नफरत है, वे मेरे दिन और रात काम करना चाहता था, वहाँ एक बढ़ावा देने के लिए कोई जगह नहीं थी वे मेरे नियमित रूप से भुगतान नहीं किया, आदि)। ये बातें होती हैं, लेकिन सभी एक ही नहीं व्यक्ति।
    • कई शिकारी एक रिश्ते को नहीं छोड़ेंगे, जब तक कि उन्हें एक और आकर्षक उपलब्ध न हो। उन लोगों के लिए सावधान रहें जो आप पर चिपके रहते हैं, आप पर अधिक से अधिक निर्भर हो रहे हैं, लेकिन उन दुखी रिश्तों में कटौती न दें जो वे अभी भी कर रहे हैं। वे दोनों मोर्चों पर काम कर रहे हैं, पुराने रिश्तों से आखिरी बूंद को निचोड़ते हुए, जैसा कि वे एक नया सेट करते हैं
    • यदि आप खुद को एक शिकारी के बाद एक दूसरे से मिलते हैं, तो सोचें कि आप उनसे कहां मिलते हैं और आप अपने आप को कैसे पेश करते हैं यदि आप किसी व्यक्ति को (उच्च स्तर के रहने वाले सफल महिला) को बनाए रखने में सक्षम लगते हैं, तो अनुमान लगाओ कि किस तरह के लोग आपके आस-पास के गुरुत्वाकर्षण करेंगे?
    • कोई भी दहेज शिकारी, पुरुष या महिला, अमीर या गरीब हो सकता है कभी-कभी, वे सब कुछ खो चुके हैं और इसके बारे में उदास होने का बहाना करने का प्रयास भी करते हैं।
    • एक संभावित दहेज शिकारी को खोजने की कोशिश में बहुत उधम मचाते न हो। ये सभी सलाह व्यक्ति का एक अच्छा ज्ञान, उसके व्यवहार का अवलोकन आपको किसी के चरित्र का न्याय करने में सक्षम होने के लिए पूरी तरह से गुस्सा होने का बहाना नहीं करना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com