मनी फास्ट कैसे करें

आपको ज़रूरत है पैसे कमाएं

जल्दी? यह तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन आपकी समस्या को हल करने के लिए तरीके हैं। आप कुछ बेच सकते हैं, नौकरी कर सकते हैं और उन तरीकों से पैसा वसूल कर सकते हैं जिन्हें अक्सर अनदेखी की जाती है ये सभी विधियां लंबे समय तक विश्वसनीय नहीं हैं, लेकिन यदि आपको जल्दी से एक निश्चित राशि जुटाने की जरूरत है, तो यह एक अच्छा समाधान हो सकता है

कदम

भाग 1

ऑब्जेक्ट और अन्य सामग्री के सामान बेचने

क्या बेचने के लिए?

छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 5
1
उन चीज़ों को बेचो जिन्हें आपको अब और नहीं चाहिए। छोटी राशि कमाने का सबसे तेज़ और सबसे आसान तरीका क़ीमती सामान बेचने और उच्च मांग में है। घर पर खोज करें (अटारी और तहखाने में भी छुटकारा पाने के लिए मत भूलना) जो आइटम बेचना आसान हैं और आपको अब जरूरत नहीं है। यदि आपके पास एक अच्छी निपुणता है और आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं, तो आप न्यायिक नीलामी में या किसी पिस्सू बाजार के स्टालों के माध्यम से उतार-चढ़ाव में इस्तेमाल की गई चीजों को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। उन्हें फिर से जोड़ें और उन्हें लाभ बनाने के लिए बेच दें।
  • कलेक्टिबल्स बेचना आप तुरंत एक अच्छा घोंसले अंडे अर्जित करने की अनुमति देता है जाहिर है, आइटम की कीमत मूल्य के संबंध में बढ़ जाती है जिसे विभिन्न कारकों के आधार पर दिया गया है। इकट्ठा करने की दुनिया काफी बड़ी है, इसलिए आप सीडी, डीवीडी, किताबें या कॉमिक्स, विंटेज खिलौने, कलाकृति, डाक टिकट आदि के विशेष संस्करणों को पुन: पेश कर सकते हैं। यह एक ऐसा विचार नहीं है, जो किसी के लिए अच्छा है, वास्तव में आपको पहले दुर्लभ वस्तुओं (जो कि शुद्ध भाग्य के स्ट्रोक के लिए होता है या क्षेत्र में एक योग्यता) के कब्जे में होना चाहिए, लेकिन ऐसा बिक्री करना एक सौदा है ।
  • आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला उत्पाद बेचना एक अन्य आकर्षक विचार है। यदि आपके पास धुन लेने के लिए संगीत वाद्ययंत्र, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों (कंप्यूटर, टैबलेट, टीवी, स्पीकर, स्मार्टफोन और इसी तरह), वीडियो गेम, उपकरण और अन्य मदों को अच्छी स्थिति में छोड़ दिया गया है, तो उन्हें बिक्री पर डालें। न केवल आपके पास एक तत्काल आय होगी, आप घर पर भी खाली स्थान प्राप्त करेंगे।
  • आप बैग और अन्य डिज़ाइनर सामान भी बेच सकते हैं। दो साइटें जो आपको ऐसा करने की इजाजत देते हैं वेंडोम, जहां आप अपना उत्पाद सीधे शोरूम में पेश करने के लिए एक फॉर्म भर सकते हैं, और निजी ग्रेफ़फ़ी
  • अपस्सेल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रयुक्त पुस्तकों की बिक्री हमेशा लाभदायक होती है, खासकर यदि आपके पास कई स्कूल या विश्वविद्यालय ग्रंथ उपलब्ध हैं यह अलग-अलग तरीकों से बेचना संभव है। आरंभ करने के लिए, आप बस स्कूल या कॉलेज में मुंह के शब्द पर भरोसा कर सकते हैं या बुलेटिन बोर्ड पर एक विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं। एक और विकल्प है कि आप अपने शहर में इस्तेमाल किए गए किताबों की दुकानों की तलाश करें- हालांकि, कई मामलों में आपको बाजार में किताबें छोड़नी पड़ेगी, उन्हें बेचे जाने की प्रतीक्षा करें और एक कमीशन का भुगतान करें। अंतिम समाधान एक वेबसाइट पर भरोसा करना है: सबसे प्रसिद्ध में से एक लिब्रेस्सीओ है
  • बड़ा सोचो: पुस्तकों के अतिरिक्त, आप Skuola.net पर नोट्स और शोधकर्ताओं को भी बेच सकते हैं।
  • चित्र स्टेप 8 बेचें
    3
    क्या आपके पास एक महान कलात्मक प्रतिभा है और आपकी कृतियों हमेशा एक हिट हैं? फिर उन्हें बेचने का प्रयास करें! कम लागत पर कच्चे माल प्राप्त करने की कोशिश करें (यथासंभव अधिक रीसायकल), संपूर्ण रचनात्मक प्रक्रिया के लिए समर्पित है और बिक्री पर तैयार किए गए कार्य को डाल दिया है। आप इसे पिस्सू बाजार या ईटीसी जैसी विशेष साइटों पर कर सकते हैं विभिन्न श्रेणियां हैं, इसलिए आप निश्चित रूप से आपके लिए सही तरीके से मिल जाएंगे, साथ ही आपके पास एक वैश्विक ग्लोबल शोकेस होगा। बस याद रखें कि यह उत्पाद की तस्वीर लेने और एक विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए पर्याप्त नहीं है विशेष रूप से बौद्धिक संपदा के संरक्षण पर केंद्रित, साइट द्वारा उपलब्ध कराए गए विक्रेता के मैन्युअल रूप से पढ़ें।
  • अपस्सेल चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ बेचनेवालों को बेचें यदि आपके पास उद्यमशीलता की भावना है, तो आप सर्दियों में गर्म दिनों और भुना हुआ चीस्टनट पर जमे हुए पेय बेच सकते हैं। ये गतिविधियां विशेष रूप से लाभदायक हो सकती हैं, यदि आपको खेल आयोजन, एक पार्क और इतने पर करीब आवास मिलते हैं। आपको उत्पाद में निवेश करने के लिए धन की ज़रूरत होगी, लेकिन आप बिक्री से बहुत लाभ कमा सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, € 5 के लिए पानी की 20 बोतलें पैक खरीदें। अगर आप पानी को बेचने वाले को 1 € तक बोतल बेचते हैं, तो आपको € 15 का शुद्घ मुनाफा होगा, जो कि € 15 का है।
  • अभी तक सचित्र विकल्पों के विपरीत, यह सबसे तत्काल नहीं है सड़क विक्रेता को लाइसेंस की आवश्यकता है, इसलिए यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो समय लगेगा।
  • सावधान रहें यदि आप अपने सामान को भारी यातायात वाले क्षेत्रों में बेचने का प्रयास करते हैं।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 3
    5
    कीमती वस्तुओं को बेचें जो आपने कानूनी रूप से पुनर्प्राप्त किया है। यदि आपके पास मेटल डिटेक्टर या विवरण के लिए एक अच्छी आंखें हैं, तो सार्वजनिक स्थानों पर जाएं जहां लोग अक्सर अपना सामान (जैसे पार्क, समुद्र तट और शॉपिंग सेंटर) को छोड़ते हैं, पैसे, जवाहरात और अन्य कीमती वस्तुओं की तलाश में होते हैं। यह विधि विश्वसनीय नहीं है, लेकिन आप भाग्यशाली हो सकते हैं और पुनर्विक्रय के लिए कुछ ढूंढ सकते हैं।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 18 नामक छवि
    6
    अपने बाल बेचें यदि आपके पास स्वस्थ, अनुपचारित और लंबे बाल हैं, तो आप इसे कई वेबसाइटों पर सैकड़ों यूरो के लिए बेच सकते हैं। उदाहरण के लिए, ऑनलाइनहायरएफ़ाइअर हेयर सेल अंतरराष्ट्रीय साइट्स हैं जो आपको विज्ञापन पोस्ट करने और बेचने की अनुमति देते हैं। यहां तक ​​कि सौंदर्य केंद्र या हेयरड्रेसर आपके बाल में रुचि रखते हैं।
  • 25 सेमी लंबे बाल को 100 € से कम कीमत है अब लम्बाई, उतना ही मूल्य बढ़ता है 50 सेमी से अधिक बाल बाल 1000 से अधिक मूल्य के हो सकते हैं
  • एक वीडियो स्टोर व्यवसाय बनाएं चरण 4 का शीर्षक चित्र
    7
    बर्बाद बेचना यह एक अजीब विचार की तरह प्रतीत होगा, लेकिन आप एक तथाकथित हरे रंग की डंप पर जा सकते हैं, जहां आप पैसे के बदले में अपशिष्ट पदार्थ ला सकते हैं, बशर्ते आपने पहले से उन्हें सही तरीके से विभेद किया है
  • घर में डिब्बे और बोतलों जैसे कचरे की सामग्री इकट्ठा करने के अलावा, उन व्यस्त डिब्बे में आप उन डिब्बों में खोजें, जहां कई लोग इकट्ठे होते हैं (पार्क, स्टेडियम, आदि)। पार्टी का आयोजन करते समय, मेहमान से पेय लेने के लिए कहें। उत्सव खत्म हो जाने के बाद, सभी कूड़े और अंतर एकत्र करें।
  • प्लास्टिक की बोतलें और डिब्बे के संग्रह के लिए, एक्बैंक से संपर्क करें (जो अब केवल पाइडमों में ही सेवा प्रदान करता है) या कन्सरज़ियो इमल्लाग्गी ऑल्युमिनियो
  • विचार करें कि आपके क्षेत्र में एक ईोपोपंटो, एक दुकान है जहां आप अंकों के बदले एल्यूमीनियम, प्लास्टिक और पेपर ला सकते हैं: एक बार जब आप एक निश्चित सीमा तक पहुंच जाते हैं तो उन्हें खाद्य वस्तुओं में परिवर्तित कर दिया जाएगा।
  • इमेज के नाम पर इमेजिंग वकील बनें 14
    8
    अगर आप विदेशों में अक्सर यात्रा करते हैं, तो आप उन उत्पादों को खरीदने और पुनः बिक्री के लिए इसका लाभ ले सकते हैं जो केवल एक निश्चित देश में उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, आप केवल इटली में उपलब्ध माल निर्यात कर सकते हैं और उन्हें लाभ बनाने के लिए एक उच्च कीमत पर बेच सकते हैं, और साथ ही आप इटली में उन्हें बेचने के लिए अन्य देशों के उत्पादों को आयात कर सकते हैं।
  • इमेज के शीर्षक वाला इमेजिंग इमिग्रेशन वकील चरण 2
    9
    अप्रयुक्त कंप्यूटर घटक बेचें कंप्यूटर कीमती सामग्री से भरे हुए हैं, जैसे स्टील, एल्यूमीनियम और सोना पुराने मॉडल को समाप्त करके, आप इन धातुओं को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें ऑनलाइन बेच सकते हैं
  • यदि संभव हो तो, कई कंप्यूटरों को इकट्ठा करने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है, एक आंकड़ा अर्जित करने के लिए जो ऑपरेशन में बिताए गए समय के लायक है। उदाहरण के लिए, अप्रचलित कंप्यूटर्स के निपटान की पेशकश करें जो स्कूल या कार्यालय से संबंधित होते हैं, या आपके विज्ञापनों में टूटे कंप्यूटरों का पता लगाएं।
  • काम करने वाले कंप्यूटरों को अच्छी तरह से अलग न करें और अच्छी स्थिति में - स्क्रैप से प्राप्त की जाने वाली राशि व्यक्तिगत घटकों या पूरे उपकरण की कीमत से हमेशा कम होती है
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 2
    10
    सोना बेचो यदि आपके पास इस कीमती धातु की वस्तुओं है, तो आप उन्हें तत्काल बेच सकते हैं और उदासीन लाभ प्राप्त नहीं कर सकते। यह राशि मुख्य रूप से सोने की कैरेट्स और वर्तमान कीमत पर निर्भर करती है, इसलिए सभी टुकड़ों में समान मूल्य नहीं होता है। जल्दी में मत बनो: बेचने से पहले, एक से अधिक जौहरी से संपर्क करें ताकि आप यह पूछ सकें कि आप कितने पैसे शुद्धता में प्राप्त करेंगे, यह समझने के लिए कि कौन सबसे अच्छा उद्धरण प्रदान करता है।
  • कैसे बेचने के लिए?

    छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 16
    1
    अपने आइटम बेचने के तरीकों की खोज करें आप उन लोगों से संपर्क करने का प्रयास कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं, व्यक्ति को बेचने या इंटरनेट का लाभ लेने के लिए। आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, ये सभी विधियां आपको थोड़े समय में आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली वस्तुओं से छुटकारा पाने की अनुमति दे सकती हैं।
    • निजी बिक्री.
    • पिस्सू बाजार. यदि आप एक शौकिया हैं और अद्वितीय कृतियों को बनाते हैं, तो आप एक शौकिया के रूप में बेच सकते हैं और छूट पा सकते हैं। अधिक जानने के लिए, एक नज़र डालें इस साइट.
    • ऑनलाइन साइटों, जैसे कि सबिटियो.आईटी, ईबे (जहां आप नीलामी खोल सकते हैं या सीधे उत्पाद बेच सकते हैं) ई वीरांगना . कुछ मामलों में, इन सेवाओं के लिए धन्यवाद, आप तुरंत लोकप्रिय उत्पादों जैसे कि किताबें, डीवीडी, घरेलू उपकरणों और स्मार्टफोन के लिए शुल्क प्राप्त कर सकते हैं मुनाफे का प्रतिशत साइट द्वारा बनाए रखा जाएगा, या आपको एक कमीशन के लिए कहा जाएगा।
    • जब आप ऑनलाइन बेचते हैं, तो विज्ञापनों को विस्तार से व्यवहार किया जाना चाहिए। शुरू करने के लिए, उच्च संकल्प में फोटो ले लो और यह आपको उत्पाद के सभी विवरण देखने की अनुमति देता है। एक सटीक विवरण विस्तृत करें और अंत में एक प्रतिस्पर्धी मूल्य की स्थापना करें।
    • अखबारों या बुलेटिन बोर्डों में विज्ञापन
    • गिरवी सेवाएं .
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 12
    2
    अपने आइटम को एक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेचें सही राशि का चयन करना मुश्किल हो सकता है हालांकि, मूल कीमत की तुलना में आधी कीमत पर एक उत्पाद बेचने से आपको बहुत जल्दी बिक्री में मदद मिल सकती है। यदि आप जल्दी से पैसा बनाने की कोशिश करते हैं, तो यह विधि आपकी प्राथमिकता बन सकती है
  • यदि आप वास्तव में पैसे की ज़रूरत नहीं करते हैं, तो सौदा मूल्य पर किसी आइटम को बेचना मत करें
  • भाग 2

    ऑनलाइन

    लेखन, आयोग और शिक्षण पर काम करता है

    हाउलेंस.काम चरण 3 के माध्यम से ई बिजनेस के लिए खोज एवं रोजगार के शीर्षक वाला छवि
    1
    यदि आप उत्पादों और सेवाओं की सशुल्क समीक्षा लिखने जा रहे हैं, तो आप कई साइट्स पर विचार कर सकते हैं, जिनमें डूयू, सीयाओ, त्रिवगो (होटल में विशेष), ब्रैंडफेन ट्रस्टपेलोट शामिल हैं। कुछ लोग सीधे अपने खाते में जमा करेंगे, जबकि अन्य आपको बताएंगे कि आप सामान के साथ आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • 2
    अगर आप लिखना पसंद करते हैं, तो आप उन साइट्स पर एक नज़र डाल सकते हैं जो प्रकाशित लेखों के लिए पारिश्रमिक प्रदान करते हैं, जैसे ओ 2 ओ, ग्रेट कंटेंट, स्क्रिप्बैक्स मेलास्क्रिवी
  • मुख पृष्ठ-आधारित व्यापार नियमों का पालन करें शीर्षक चरण 2
    3
    यदि आप लिखना पसंद करते हैं लेकिन इसे पूरी तरह स्वतंत्र रूप से करना पसंद करते हैं, तो ब्लॉगर या वर्डप्रेस पर एक ब्लॉग खोलें यह आपके कौशल दिखाने के लिए एक वास्तविक शोकेस है। वास्तव में, पाठकों के अलावा, आप कंपनियों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और मानार्थ उत्पादों को प्राप्त कर सकते हैं। विशेष रूप से, आप विज्ञापन की जगह बेचकर और बैनर डालने से पैसा कमा सकते हैं। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, एक ब्लॉग आपको किसी विशिष्ट उद्योग में प्रतिष्ठा प्राप्त करने की अनुमति देता है: जब आपके पास अच्छा चलना होता है, तो आप वेबसाइट के माध्यम से या स्काइप पर शुल्क के लिए प्रीमियम सेवाएं ऑफ़र कर सकते हैं।
  • आप अमेज़ॅन जैसे एक संबद्ध प्रोग्राम के लिए साइन अप भी कर सकते हैं। ब्लॉगर (लेकिन सामान्य तौर पर, वे भी जिनके नेटवर्क और सामग्री पोर्टल हैं) लिंक के उपयोग के माध्यम से उत्पादों का विज्ञापन कर सकते हैं। इससे आपको प्रत्येक खरीदारी पर प्रतिशत अर्जित करने की अनुमति मिलती है, जो पाठकों ने ब्लॉग में दिए गए लिंक पर क्लिक करके बनाई है।
  • होम होम व्यापार आधारित नियमों का पालन करें शीर्षक चरण 5
    4
    लेखन क्या आपका काम नहीं है? निराशा न करें: इंटरनेट अन्य पेशेवरों, विशेष रूप से ग्राफिक और प्रशासनिक क्षेत्रों जैसे कई अवसरों के लिए कई अवसर प्रदान करता है सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों में से एक अपवॉक है, जहां आप कई फ्रीलांस नौकरी ऑफ़र पा सकते हैं। यदि आपको जल्दी से पैसा कमाने की जरूरत है, तो आप अल्पकालिक पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं, बस एक तदर्थ प्रोफ़ाइल बनाने और खुद को अच्छी प्रतिष्ठा प्राप्त करने का प्रयास करें। एक और मंच है जो आपको अपनी सेवाओं को बेचने की अनुमति देता है फ़िवरर यदि उपर्वक और फ़िवर पर प्रस्ताव और क्षेत्रों की एक निश्चित किस्म मिलना संभव है, तो ज़ोपा एक वीडियो है जो वीडियो और ग्राफिक्स के उत्पादन पर केंद्रित है। लोगो बनाएं? Stocklogos पर उन्हें बेचने के लिए रजिस्टर करें।
  • 5
    यदि आप अपने जुनून को पढ़ रहे हैं, तो जीवन सीखने पर एक खाता खोलें और शुल्क के बदले में प्रशिक्षण सामग्री की पेशकश शुरू करें।
  • उत्पाद परीक्षण और मार्केट रिसर्च

    स्टेप 14 बेचें शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या आप उत्पादों का परीक्षण करना पसंद करते हैं? ट्रेंड पर एक खाता खोलें आप उत्पाद किट प्राप्त करने, राय लेने के लिए आवेदन करने के लिए प्रोजेक्ट चुन सकते हैं और एक राय दे सकते हैं। कोई मौद्रिक पारिश्रमिक नहीं है, लेकिन ज्यादातर मामलों में वे आपको सामग्री भेजे जाने का अवसर देंगे।
    • यदि आप यात्रा से प्यार करते हैं, तो आप त्रिवेगो क्वालिटी टेस्ट प्रोग्राम के लिए साइन अप कर सकते हैं, जिससे आप परियोजना के अंत में होटल का परीक्षण कर सकते हैं और रिफंड प्राप्त कर सकते हैं।
  • स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    2
    सर्वेक्षण पूरा करें कई कंपनियां अपने विपणन रणनीतियों को स्थापित करने के लिए सर्वेक्षण प्रतिक्रियाओं का उपयोग करती हैं। उपयोगकर्ताओं को ज्ञात करने के लिए डिज़ाइन की जाने वाली कई वेबसाइटें हैं मुफ्त ऑनलाइन सर्वेक्षण. अक्सर आप कुछ यूरो से अधिक नहीं प्राप्त करेंगे, लेकिन आपको जो काम करना है वह बहुत सरल है और मुआवजे थोड़े समय में आएगा
  • ट्रेंड और ट्रावागो क्वालिटी टेस्ट कार्यक्रम बिना किसी संदेह को लेकर चिंतित हैं, तथ्य यह है कि आपके पास हमेशा चयन करने का अवसर नहीं होता है जैसा कि आप एक दिलचस्प परियोजना के लिए संपर्क करने की प्रतीक्षा करते हैं, सर्वेक्षण और बाजार सर्वेक्षणों के जवाब में व्यस्त रहें। आप एक सामान्य सर्वेक्षण स्थल चुन सकते हैं या किसी ऐसे क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त कर सकते हैं जो आपको हित करें (उदाहरण के लिए, यदि आप पुस्तकों के बारे में भावुक हो, तो मोंडोडाओरी लैब पर जाएं)। संभावनाएं व्यावहारिक रूप से अनंत हैं। मोब्राग, हिवें मोंडोडी ओपिनियन जैसी साइटों से शुरू करें कुछ मामलों में आप सीधे पेपैल पर धन प्राप्त कर सकते हैं, जबकि अन्य में आपको उपहार या डिस्काउंट कूपन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा आंकड़े खगोलीय नहीं हैं, लेकिन समय के साथ आप जो कमा सकते हैं उसे बचा सकते हैं या छोटी खरीद के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से 9 कदम बेचें
    3
    यदि आपके पास अंग्रेजी का अच्छा आदेश है और कंप्यूटर विज्ञान के लिए एक महान जुनून है, तो आप सशुल्क जाउडेज पर सशुल्क सॉफ्टवेयर की समीक्षा करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक 6 देखें
    4
    एक अन्य विचार फोकस समूहों में भाग लेने के लिए है, लोगों के समूहों ने किसी उत्पाद या सेवा के लिए किसी कंपनी, संगठन या व्यावसायिक पर अपनी राय देने के लिए भुगतान किया। शोध में भाग लेने के लिए एम्सिफेरा (रिसर्च लिवरो) पर सदस्यता लें (यह साइट उन लोगों के लिए है, जो पीडमोंट में रहते हैं)
  • वीडियो और फोटो

    व्हाई वाइन सेल्स रेप चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप वीडियॉमर हैं, तो दुनिया के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म, यूट्यूब का उपयोग करने का प्रयास करें। बस एक खाता खोलें और वीडियो अपलोड करना शुरू करें। अपने चैनल को स्पष्ट दिशा देने के लिए, सामग्री की एक सुसंगत रेखा का पालन करने का प्रयास करें। श्रेणियां वास्तव में बहुत से हैं उदाहरण के लिए, आप अपने दैनिक जीवन या विशिष्ट अनुभवों के बारे में बात करने के लिए, या वीडियो गेम के गेम फिल्माने द्वारा खुद को गेमप्ले में समर्पित करने के लिए vlog वीडियो आज़मा सकते हैं। यदि चैनल काफी सफल रहा है, तो आपको एक साझेदारी की पेशकश की जाएगी, जो आपको आपके वीडियो में पेश किए गए विज्ञापन सम्मिलन के लिए पैसे कमाने की अनुमति देगा।
  • एक अच्छा विक्रेता चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या आप एक फोटोग्राफर हैं? उसके बाद आप शटरस्टॉक जैसी साइट्स पर अपने शॉट्स बेचने का प्रयास कर सकते हैं (जो कि आप अन्य प्रकार की सामग्री, जैसे कि चित्र और आइकन) में योगदान करने की अनुमति देता है, फ़ोटोलिया और iStockPhotos। याद रखें कि इन साइटों पर सहयोगियों के कौशल को सब से ऊपर पुरस्कृत किया गया है, इसलिए आप उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं।
  • वैकल्पिक ऑनलाइन विचार

    स्टेप 12 बेचें शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आपके पास स्टार्ट-अप के लिए एक विजेता विचार है, तोड़फोड़ करना, एक असली ऑनलाइन धन उगाहने वाला है जो धीरे-धीरे इटली में फैल रहा है पर इस साइट आप विभिन्न प्रकार की पहल के लिए समर्पित प्लेटफार्मों की एक विस्तृत सूची पा सकते हैं, संगीत से साहित्य तक, लेकिन वहां भी अधिक सामान्य हैं
  • व्यवसाय व्यवसाय के चरण 8 के लिए बिक्री व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    2



    पोकर ऑनलाइन खेलने का प्रयास करें यह एक जोखिम भरा और जोखिम भरा विचार है, इसलिए यदि संभव हो तो, सुरक्षित कमाई के अवसरों के लिए चुनना हमेशा बेहतर होता है। यदि आप वास्तव में इसे एक कोशिश देने का फैसला करते हैं, तो एक विश्वसनीय प्लेटफ़ॉर्म चुनें
  • आपकी व्यवसाय विपणन सामग्री के लिए एक अच्छा लेखक खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    3
    क्या आप एक वक्ता हैं? बोडोलगो पर एक पंजीकृत मंच, जो स्पीकर और ग्राहकों को जोड़ता है आप ग्राहक द्वारा भुगतान किए जाने वाले वेतन के बदले स्पॉट, क्लिप या टेलीफोन संदेशों पर आवाज दे सकते हैं।
  • आपका होम बिजनेस ऑनलाइन विज्ञापन 7 शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने निपटान में अपने सीपीयू की शक्ति रखो। सीपीयू साझाकरण साइट आपको जटिल गणनाओं के लिए आपके कंप्यूटर की कंप्यूटिंग शक्ति प्रदान करने की अनुमति देती है शुरू करने से पहले, स्कैम से बचने के लिए चुने गए साइट को चेक करना सुनिश्चित करें।
  • आपकी होम बिजनेस ऑनलाइन विज्ञापन 1 शीर्षक वाला छवि
    5
    बेरबी पर कैशबैक सिस्टम आज़माएं, जो आपको ऑनलाइन बनाने वाली खरीदारी से पैसे उधार लेने की अनुमति देता है। असल में, जब आप किसी कंपनी से कुछ खरीदते हैं जो बेरबी के क्रय अनुभाग में है, तो सवाल में कंपनी साइट के लिए पैसे का एक हिस्सा देती है, जो बदले में आपको वापस कर देगी (उस समय आप जहां चाहें उसे स्थानांतरित कर सकते हैं, चाहे वह आपके बैंक खाते में हो या पेपैल पर) इस प्रणाली का उपयोग ट्रैवल एजेंसियों और एयरलाइनों के लिए भी किया जा सकता है।
  • ऐप

    छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 13
    1
    क्षुधा के लिए छोटी सशुल्क नौकरियों का धन्यवाद लगाएं कई ऐप हैं जो आपको प्रचार काम के साथ कमा सकते हैं - उदाहरण के लिए, सुपरमार्केट में कुछ उत्पादों को स्कैन करके या उन कंपनियों के साथ संपर्क में रहने के लिए जो अधिक जटिल गतिविधियां (जैसे सर्वेक्षणों का जवाब देना) की आवश्यकता है।
    • आप इन नौकरियों के साथ ज्यादा कमा नहीं करेंगे तुरंत शुरू करने से, आप कुछ पैसे कमा सकते हैं।
    • ऐसे ऐप्स से बचें जो एक कमीशन का भुगतान करने या सर्विसेज को साइन अप करने और पूरा करने के लिए आपके क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहेंगे। वे लगभग हमेशा घोटाले होते हैं
  • एक फ्रेंचाइज़ी बिजनेस चरण खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अगर आपको रहस्य दुकानदार के रूप में काम करने से छेड़छाड़ किया गया है, तो आप अपने स्मार्टफ़ोन पर कई ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और काम कर सकते हैं। इनमें से एक है बीएमईईए एक रहस्य दुकानदार क्या है? वह एक प्रकार का गुप्त क्लाइंट है इसका कार्य एक ऐसी दुकान या किसी अन्य वाणिज्यिक साइट का विश्लेषण करना है, जो उस कंपनी द्वारा पूर्वनिर्धारित विभिन्न मापदंडों पर आधारित है जिसने इस नौकरी के लिए उसे काम पर रखा है। उदाहरण के लिए, इसमें उत्पादों और बिक्री रणनीतियों के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने का काम है, और फिर एक लिखित या फोटो रिपोर्ट बना रहा है किसी भी मामले में, यह याद रखना चाहिए कि कमाई छोटी है और सभी क्षेत्रों में समान अवसर नहीं हैं। आप रहस्य ग्राहक पर नौकरी की पेशकश भी पा सकते हैं
  • बिल्बार्ड स्पेस स्टाइल 5 खरीदें
    3
    एक और ऐप जिसे आप कोशिश कर सकते हैं चेकपॉइंट इसे डाउनलोड करने के बाद, वीडियो देखकर, क्विज़ का जवाब देने और इतने पर अंक कमाई करना शुरू करें। मुआवजे मुख्य रूप से उपहार कार्ड के माध्यम से है
  • 4
    यदि आपके पास कार है और नियमित रूप से कम या ज्यादा यात्रा कर रहे हैं, तो आप ब्लैब्लाकार ऐप को डाउनलोड करने का प्रयास कर सकते हैं, कारपूलिंग सिद्धांत पर आधारित एक सेवा। अपनी कार में मुफ्त सीटों की पेशकश करके, आप लागतों को बचा सकते हैं और कुछ पैसे कमा सकते हैं। स्कूटरिनो नामक स्कूटर के लिए एक बहुत ही समान आवेदन हाल ही में उपलब्ध है।
  • भाग 3

    आप से कुछ कदमों के विचार

    समसामयिक या अंशकालिक कार्य

    मेक ए लो की कुंजी सेल्स पिच स्टेप 2 नामक छवि
    1
    दिन पर काम करने पर विचार करें आप इंटरनेट पर या बुलेटिन बोर्ड पर एक विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं, जो साधारण नौकरियों की पेशकश कर रहे हैं। इसके अलावा, अस्थायी नौकरियों में विशेषज्ञता रोजगार एजेंसियां ​​हैं एक दिन में रोज़गार पाने का एक वैकल्पिक तरीका यह है कि जहां लोग इस बैठक में काम करते हैं यदि आप एक समान स्थान जानते हैं, तो वहां जाएं और नियोक्ताओं के आगमन की प्रतीक्षा करें (निर्माण स्थलों, मालिकों और छोटे व्यापार मालिकों के मालिक)। सबसे आम नौकरियों जिसके लिए अस्थायी कर्मचारी काम पर रखा जाता है वे विभिन्न प्रकार के हैं। यहां कुछ हैं:
    • भवन निर्माण;
    • साधारण कार्यालय का काम;
    • घटनाओं और सम्मेलनों के दौरान एक परिचारिका के रूप में कार्य करें;
    • बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां व्यवस्थित करें;
    • अपने शहर में पर्यटन व्यवस्थित करें;
    • बागवानी और इसी तरह के काम (पत्ते इकट्ठा करना, घास को काट देना, बर्फ को ढंकना, आदि);
    • बुजुर्गों के लिए शॉपिंग या अन्य कमीशन करें आप उन्हें कंप्यूटर का उपयोग करने के लिए भी सिखा सकते हैं;
    • घर का काम करना (एक घर की सफाई करना, एक अटारी या उपकरण शेड, आदि को मुक्त करना)। यदि आप अच्छी तरह से लौह कर सकते हैं, तो आप इस सेवा (घर या आपके घर पर) व्यस्त लोगों को या जो इसे से निपटना नहीं चाहते हैं, की पेशकश कर सकते हैं।
    • मुंह और निजी संपर्कों के अतिरिक्त जो आप समय के साथ प्राप्त करते हैं, इसके अलावा, आप हेलप्लिंग नामक एक साइट पर एक खाता खोल सकते हैं, एक ऐसा मंच जो सफाई पेशेवरों और ग्राहकों को जोड़ता है
    • दोस्तों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों की कार धोएं;
    • हटाने (एक वैन वाले लोगों के लिए) या पैकेजिंग;
    • एक वेटर, बर्मन या खानपान के लिए काम करना;
    • निजी चालक आपको ग्राहक की मशीन का उपयोग करना चाहिए, ताकि आपके पास अतिरिक्त लागत न हो।
    • टैक्सी चालक बनें उबर जैसी कंपनियां ऐसी सेवाओं का निर्माण करती हैं जो ड्राइवरों को उन लोगों के साथ जोड़ती हैं जिनकी सवारी की आवश्यकता होती है और इसके लिए भुगतान करने को तैयार हैं। इस अवसर का तुरंत लाभ उठाने के लिए, आपको एक कार का मालिक होना चाहिए, एक वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए और अन्य योग्यताएं मिलनी चाहिए। यह एक पंजीकृत चालक बनने में कुछ समय ले सकता है, लेकिन जब आप एक एजेंसी पर भरोसा कर सकते हैं, तो पैसा बनाने के कई अवसर होंगे, क्योंकि ये सेवाएं मांग में हैं।
    • डीवीडी या पेन ड्राइव पर वीडियोटेप सहेजने पर विचार करें। कई परिवार स्वयं वीडियोटेप रखते हैं और नहीं जानते कि डिजिटल सामग्री हस्तांतरण कैसे करें। बुलेटिन बोर्डों, मुंह के शब्द और ऑनलाइन के माध्यम से ऑफ़र सेवा यह एक ऐसा अवसर है, जिसके लिए बहुत कम निवेश की आवश्यकता होती है (आपको एक कार्यक्रम और एक केबल की जरूरत है), लेकिन आपको एक अच्छा लाभ मिल सकता है।
    • यदि आपके पास विपणन क्षेत्र में अच्छा स्वाद और अनुभव है, तो आप अपने शहर में छोटे दुकानों और व्यवसायों के लिए विंडो ड्रेसिंग सलाहकार के रूप में प्रस्ताव कर सकते हैं।
  • प्रारंभिक कुत्ता वॉकिंग सेवा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी अन्य व्यक्ति के पालतू जानवरों की देखभाल करने की कोशिश करें ऐसे दोस्त खोजें, जो शहर छोड़ रहे हैं और अपने जानवरों को रखने की पेशकश करते हैं जब वे वहां नहीं हैं पेशेवर पशु आश्रयों बहुत महंगा हैं (वे अक्सर एक पालतू जानवर के लिए डरावना और ठंडे समाधान माना जाता है), तो एक आरामदायक घर एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है छुट्टियों के मौसम के दौरान, पशु आश्रयों को जल्दी से भरना है और आप शायद आपकी सेवा के लिए बेहतर मूल्य प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन कुत्तों न तो बार्क के चरण 9
    3
    विचार करें कि क्या कुत्तों को सैर के लिए ले जाना है कुत्ते का मालिक कौन है, लेकिन वह उसे ले जाने के लिए बहुत व्यस्त है, अक्सर उसे अपने स्थान पर करने के लिए किसी व्यक्ति को देने का इच्छुक होता है एक फ़्लायर प्रिंट करें या ऑनलाइन बुलेटिन बोर्ड पर एक घोषणा पोस्ट करें। अपना मोबाइल नंबर एक संपर्क के रूप में दर्ज करें - इस तरह आप संभावित ग्राहकों से कॉल प्राप्त करना सुनिश्चित करेंगे, कहीं भी हों! आप कुत्ते की वेबसाइट पर विज्ञापन भी कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपका बच्चा बच्चों के लिए कदम 7
    4
    दाई बनें दाई बनाना यह कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने का एक आम तरीका है, खासकर छुट्टियों के दौरान, इसलिए विशेष रूप से अध्ययन करने वालों के लिए यह एक आदर्श काम है आज ऐसे पेशेवर एजेंसियां ​​हैं जिनसे आप सदस्यता ले सकते हैं, जिससे आपको उन लोगों के संपर्क में रखा गया है जिनकी मदद की ज़रूरत है। एक वैध उम्मीदवार माना जाने के लिए, यह कार्डियोपल्मोनरी रिजसिटेशन कोर्स का पालन करने के लिए या अन्य प्रमाण-पत्र रखने या आपके पास चाइल्डकैअर में एक विशेष प्रतिभा दिखाने के लिए उपयोगी होगा। यहां तक ​​कि एक एजेंसी के समर्थन के बिना, आप परिचितों के लिए बच्चा सम्बन्ध में कुछ पैसे कमा सकते हैं, या मित्रों से पूछकर अपने लोगों को नाम दे सकते हैं जिन्हें दाई की जरूरत है नौकरी की पेशकश को खोजने की एक और संभावना सिटर-इटली वेबसाइट पर एक खाता खोलना है
  • इमेज का शीर्षक, आपका बच्चा बच्चों के लिए कदम 3
    5
    PayPerShoppingo Supermercato24 पर एक निजी दुकानदार बनें एक निजी दुकानदार क्या करता है? व्यवहार में, यह उन उपयोगकर्ताओं की खरीदारी की सूची प्राप्त करता है जिनके पास समय या सुपरमार्केट जाने की इच्छा नहीं होती है। मंच पर साइन अप करें, अपना प्रोफ़ाइल पूरा करें और अनुरोध प्राप्त करना शुरू करें खरीदारी करने के बाद, इसे प्राप्तकर्ता को दें, जो कुल खरीदी वाले उत्पादों की प्रतिपूर्ति करेगा और आपको एक आयोग का भुगतान करेगा (यह आपका शुल्क होगा)।
  • एक संगीतकार चरण 7 बनें छवि का शीर्षक
    6
    सड़क कलाकार बनें . यदि आप नाच सकते हैं, खेल सकते हैं, म्यूम कर सकते हैं या चुटकुले बता सकते हैं, तो आप शायद सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन कर पैसा जमा कर सकते हैं। एक अच्छे शो को डिज़ाइन करें और इसे जगह में जगह दें। लोगों का मनोरंजन करें और, यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वे आपको पैसे के साथ इनाम देंगे।
  • एक टोपी, एक गिलास, एक उपकरण या किसी और चीज को सुरक्षित रखें, जहां लोग अपना ऑफ़र छोड़ सकते हैं
  • कोई राष्ट्रीय कानून नहीं है, वास्तव में हर एक नगरपालिका प्रशासन को विनियमित किया जाता है क्योंकि यह फिट दिखता है। कुछ शहरों में यह सड़क पर प्रदर्शन करना संभव है, दूसरों में इसे मना किया जाता है, इसलिए उस जगह पर लागू नियमों के बारे में सूचित करें जहां आप रहते हैं।
  • एक महिला फिटनेस मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 7
    7
    हमेशा कला और मनोरंजन के क्षेत्र में रहना, आप शादियों और अन्य पार्टियों के लिए फोटोग्राफी या डीजे सेवाओं की पेशकश भी कर सकते हैं। एक और विचार एक जीवित मॉडल के रूप में काम करना है कला के छात्रों को लाइव मॉडल देखकर मानव आकृतियों को आकर्षित करना सीखना यदि आप लगभग 30 मिनट के लिए क्लास के सामने नग्न (यहां तक ​​कि एक पूर्ण नग्न की आवश्यकता नहीं होती है) भी तैयार करने के लिए तैयार हैं, तो आप कुछ पैसे कमा सकते हैं (आमतौर पर एक घंटे का शुल्क प्राप्त करके) सभी आकार, आकार और लिंग के मॉडल आवश्यक हैं। आप मॉडल के रूप में नौकरी के अवसरों के बारे में जानने के लिए और कुछ कमाते हुए क्षेत्र में कला विद्यालयों, विश्वविद्यालयों या संग्रहालयों से संपर्क कर सकते हैं।
  • यदि कोई छात्र आपका निर्भर है, तो निर्धारित करें शीर्षक छवि
    8
    अब तक सूचीबद्ध सभी विचारों का उपयोग किसी भी व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है, लेकिन छात्रों, विशेषकर उन लोगों के लिए पूर्ण कमाई के अवसर हैं जो विश्वविद्यालय शहर में रहते हैं। यहाँ आप क्या कर सकते हैं:
  • दोहराएं;
  • लेआउट और प्रारूप theses;
  • लिखना शुरू करें और प्रस्तुति के पत्र;
  • वेतन इंटरनेट सेल्स टैक्स चरण 7 का शीर्षक
    9
    अपने वाई-फाई फिर से बेचना यदि आपके पास एक शक्तिशाली नेटवर्क है और एक कॉन्डोमिनियम में रहते हैं, तो आप इस सेवा को उन लोगों के लिए उपलब्ध कर सकते हैं जो इसके लिए अनुरोध करते हैं। केवल आपको जो करना होगा वह पासवर्ड प्रदान करेगा। यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से आकर्षक विचार है जो मुख्य रूप से छात्रों द्वारा बसे इमारत में रहते हैं, जिनके पास हमेशा घर पर वाई-फाई नहीं है या सदस्यता के लिए साइन अप करने की संभावना नहीं है।
  • एक ऑनलाइन पत्रिका 13 शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक
    10
    यदि आप एक कुशल शेफ हैं, तो Gnammo पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं, एक मंच जिसे तथाकथित समर्पित है सामाजिक भोजन. आप वास्तव में शुल्क के बदले अपने घर में रात्रिभोज और बैठकों का आयोजन कर सकते हैं। एक बार पंजीकृत होने पर, हर शेफ एक घटना को व्यवस्थित कर सकता है और बुकिंग की प्रतीक्षा कर सकता है gnammer, यही है, उपयोगकर्ताओं को भाग लेने में दिलचस्पी है
  • किराया या किराए पर लें

    सजाने के लिए एक एटिक बेडरूम कदम 5 शीर्षक छवि
    1
    अपने घर या गेराज में एक कमरे में किराए पर लेने की कोशिश करें पोस्ट की घोषणाएं ऑनलाइन या आपके शहर के बुलेटिन बोर्ड पर और संभव उम्मीदवारों द्वारा संपर्क करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक और विचार है Airbnb के लिए ऑप्ट मेजबान के रूप में पंजीकरण करने के बाद, अपने आवास का वर्णन करने और उपलब्धता का संकेत देने वाला विज्ञापन बनाएं, जिसके बाद आप देखेंगे कि आपके भविष्य के मेहमानों के आरक्षण आने में ज्यादा समय नहीं आएंगे।
    • यदि आप रोम या परिवेश में रहते हैं, तो आप फिल्म या टेलीविजन सेटों के लिए, या घटनाओं के लिए अपने घर भी किराए पर ले सकते हैं। अधिक जानने के लिए स्थान सेटअप वेबसाइट पर जाएं।
  • 2
    क्या आपके घर या गैरेज नहीं हैं? आप उपकरण, कार, कपड़े और इतने पर किराये पर लेने पर हमेशा शर्त लगा सकते हैं। LocLoc, एक मंच है कि आप घर सामान से लेकर उच्च तकनीक उपकरणों के लिए सब कुछ किराया करने की अनुमति देता है। यदि आपको डर है कि आपके द्वारा चुने हुए चीजें चोरी या टूटी हुई हैं, तो चिंता न करें: सभी लेन-देन अनुबंध द्वारा सुरक्षित हैं
  • वैकल्पिक उपचार

    अपस्सेल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    1
    उधार के पैसे के लिए पूछें यदि आपको वास्तव में धन की ज़रूरत है, तो आप हमेशा दोस्तों या रिश्तेदारों से पूछ सकते हैं। समझाएं कि आपको एक ऋण की आवश्यकता क्यों है, जिसके लिए राशि (उचित) समय सीमा के भीतर वापस लौटने का वादा किया गया है।
    • उपयोगकर्त्ता और जबरन वसूली पर ध्यान दें। उन लोगों को ऋण पूछिए, जो आपको अपना पैसा देने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे आपकी मदद करना चाहते हैं और नहीं क्योंकि वे लाभ कमााना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 6
    2
    अपने बैंक की क्रेडिट सीमा का उपयोग करें यदि आपके पास एक चेकिंग खाता है जो ओवरड्राफ्ट की अनुमति देता है, तो आप अपने अकाउंट बैलेंस से अधिक वापस लेने और इस अस्थायी क्रेडिट सिस्टम का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। बैंक शुरू में लेन-देन की लागत को कवर करेगा, लेकिन आपको निश्चित समय सीमा के भीतर, वापस ले लिया गया धन वापस करना होगा, साथ ही साथ अर्जित नकारात्मक ब्याज।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 18
    3
    क्रेडिट कार्ड अग्रिम फ़ंक्शन का उपयोग करें कुछ क्रेडिट कार्ड आपको एटीएम मशीन का उपयोग करके नकद निकालने की अनुमति देते हैं। यह विकल्प उपयोगी हो सकता है यदि आपको तत्काल धन की आवश्यकता हो। हालांकि, विचार करें कि नकद अग्रिमों पर ब्याज दरें आम तौर पर सामान्य क्रेडिट कार्ड की ब्याज दर से अधिक होती हैं - इसका मतलब यह है कि निपटान के समय आपका वितरण अधिक होगा।
  • कुछ क्रेडिट कार्ड आपको चेक पर हस्ताक्षर करके नकद अग्रिम प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। कुछ मामलों में, इस प्रकार के क्रेडिट के लिए ब्याज दरें ऊपर वर्णित की तुलना में कम हैं - अपने बैंक या कंपनी से जानकारी मांगें जो आपको क्रेडिट कार्ड प्रदान करती है।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं`s Money Step 13
    4
    अंतिम उपाय के रूप में एक अल्पकालिक ऋण के लिए पूछें आपको कई कंपनियां मिलेंगी जो अल्पकालिक ऋण मुहैया कराती हैं और आपको कम सूचना पर नकद देने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इन सेवाओं के लिए अपेक्षित ब्याज दरें बेहद ऊंची हैं (वे 100% से अधिक हो)। यदि आप समय पर ऋण और ब्याज का पुनर्भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप अधिक खर्च का सामना कर सकते हैं या गिरवी हुई संपत्ति को खो सकते हैं। इन प्रकार के ऋणों से बचें, अगर हालात वास्तव में बेताब नहीं हैं, खासकर यदि आप समय सीमा के भीतर अपने कर्ज का भुगतान करने में सक्षम होने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने नियोक्ता को अपने पेचेक पर अग्रिम के लिए पूछ सकते हैं
  • मेक ए लो की कुंजी सेल्स पिच, शीर्षक वाला इमेज
    5
    दान के लिए पूछें. . यदि आपको वास्तव में धन की ज़रूरत है, तो आप अपने गर्व को अलग करने और भाग्यशाली लोगों से सहायता मांग सकते हैं। एक संकेत प्रदर्शित करें जो आपकी स्थिति को संक्षेप में बताता है, एक उपयुक्त स्थान ढूंढें, नम्रता से दान के लिए पूछें और हमेशा उन लोगों का धन्यवाद करें जो मदद करने का निर्णय लेते हैं
  • इटली में भीख मांगने का कोई अपराध नहीं है, लेकिन कुछ व्यवहार अवैध तरीके से हो सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि संभव हो, जुआ से बचें। यहां तक ​​कि अगर यह लाभ की संभावना है, तो जोखिम का प्रतिशत हमेशा जीत के प्रतिशत से अधिक है।
    • उन लोगों पर ध्यान दो जो आपको कम समय में अमीर बनाने का वादा करता है आपकी सहभागिता की पुष्टि करने से पहले आपको हमेशा आसान आय की संभावनाओं की जांच करना चाहिए थोड़े समय में बड़ी रकम पाने की कोशिश में पैसा खर्च न करें - अगर आप अच्छी वित्तीय स्थिति में नहीं हैं, तो भोजन की तरह जरूरी वस्तुओं पर कब्जा कर लिया है।
    • यदि आप अत्यधिक गरीबी में हैं, तो एक सम्मानित दान से मदद मांगिए।
    • जहाँ भी आप भूल गए धन पा सकते हैं, सोफे में, सोफे में, कपड़े की जेब में, दराज में, पुराने बैग में, और इसी तरह। आप घर पर एक अच्छा घोंसले अंडे भी बिना यह पता कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (80)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com