जब सेवा करते समय मुश्किल और खतरनाक हो

हमेशा कठोर और खतरनाक होने के नाते थकाऊ हो सकता है और निश्चित रूप से मदद नहीं करता है दोस्त बनाओ

. हालांकि, कभी-कभी यह लोगों को थोड़ी-बहुत लोगों को गंभीरता से लेने के लिए भयभीत करने के लिए बिल्कुल आवश्यक होता है अगर आपको किसी के विरुद्ध खुद को जोर देने की आवश्यकता है, तो आपको एक विशिष्ट दृष्टिकोण को अपनाना सीखना होगा "मुझे परवाह नहीं है कि दूसरों को क्या लगता है", सुरक्षा की एक स्वस्थ खुराक और सही शब्दों को इसे संचारित करने में सक्षम होने के लिए। इसलिए यदि आप जानना चाहते हैं कि जब आवश्यक हो, तो कड़े और खतरा होने के कारण, दाहिने पैर से शुरू करने के लिए इस गाइड के पहले चरण से पढ़ने शुरू करें।

कदम

भाग 1

समझना जब यह जरूरी है
बिन मीन और डराने वाली छवि शीर्षक जब आवश्यक चरण 1
1
जानें जब खुद को बचाने के लिए आवश्यक हो. पहली बात जिसे आपको जानना चाहिए, जब वह खुद को ज़ोर देना उचित है आप हमेशा ऐसा नहीं कर सकते हैं अन्यथा इसका मूल्य खो जाएगा - और आप कुछ दोस्ती को बर्बाद करने का जोखिम उठा सकते हैं। लेकिन अगर किसी ने आपको अपमानित किया है, आप को बेबदल कर दिया है, या बस आपको ध्यान नहीं दिया है, तो यह कठोरता / धमकी के पहलू को सक्रिय करने का सही समय हो सकता है। यदि आप मानते हैं कि आपके जीवन में एक या दो से अधिक लोग हैं जो आपको लगातार अपमानजनक रूप से मानते हैं, जिसके साथ आप कोमल और असफल होने का प्रयास किया हो, तो यह आपके क्षुद्र पक्ष की खोज करने का समय हो सकता है
  • यदि आप सम्मान के साथ इलाज नहीं करते हैं या कोई भी परवाह नहीं करता है, तो शायद कार्य करने का समय हो। दुर्भाग्य से, श्री जेनेटिज़्ज़ा होने पर हमेशा आपके पक्ष में काम नहीं करेगा।
  • बीन मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके कारण अच्छे हैं आपको किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने, दिखाने के लिए या बस बेहतर महसूस करने के लिए कठोर नहीं होना चाहिए। यदि यह वही होता है जो आप चाहते हैं, तो आप हर समय अप्रिय और धमकी दे सकते हैं। आपको इसे केवल तभी करना चाहिए, अगर आपको वास्तव में सुना नहीं लगता है और आपको खुद का बचाव करने की ज़रूरत है, या यदि आपके जीवन में कोई है जो आपको दुर्व्यवहार करता है और कभी आपको गंभीरता से नहीं लेता है याद रखें कि आप अपनी शक्ति का उपयोग अच्छे के लिए करना चाहते हैं, और दूसरी तरह से नहीं।
  • इसका अर्थ यह नहीं है कि आग से आग से लड़ना हमेशा कार्य करता है - अगर कोई आपके साथ मतलब-उत्साही है, तो इसका समाधान छोटे रूप से बदले में नहीं है लेकिन अगर आप पहले व्यर्थ में सभी विकल्पों की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए खड़े होने का समय हो सकता है।
  • इरेन्ट इमेज और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 3
    3
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप इस पृष्ठ पर आए हैं, तो इसका सबसे अधिक संभावना है कि आप खुद को एक भयानक स्थिति में मिला जहां आपने सोचा था कि आपको धमकी देने से कोई अन्य समाधान नहीं है। यदि यह मामला था, तो ठीक है, लेकिन आपको इसे अपना नया व्यक्तित्व बनने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। अपनी लड़ाई को सावधानी से चुनें, लेकिन बहुत सारे लोगों के बारे में क्रैबी होने की आदत में मत आना है या इस नए व्यक्तित्व पर कब्जा हो सकता है
  • ध्यान देना सुनिश्चित करें यदि आप इसमें आनंद लेना शुरू कर देते हैं, तो वापस आने का समय आ गया है "साधारण"।
  • बिन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से परिवर्तन नहीं करते हैं। भयभीत करने के लिए बहुत सारी तरकीबें हैं और आप निश्चित रूप से कुछ अपनाने कर सकते हैं। हालांकि, आपको अपने मूल व्यक्तित्व को छोड़कर अपने आप को पूरी तरह बदलना नहीं है। यदि आप उन लोगों के साथ पूरी तरह से अलग तरीके से व्यवहार करते हैं जो आपको जानते हैं, तो आप सोचते हैं कि आप नाटक कर रहे हैं और यह मजेदार भी मिल सकता है। पक्ष को एकीकृत करने का तरीका ढूंढें "बुरा" अपने सच्चे व्यक्तित्व में
  • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप आमतौर पर शर्मीली और कोमल होते हैं और आप एक बदनाम स्थान के बाउंसर की तरह अभिनय शुरू करते हैं, तो लोगों को संदेह हो सकता है
  • भाग 2

    दृष्टिकोण को अपनाना
    बिन मीन एंड ड्रिमीडिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 5
    1
    नहीं कहने में डरो मत असली मुश्किल खुद को इस्तीफा नहीं देते हैं या दूसरों के सिर पर अपने पैर रख देते हैं। आप अपने आप को तैयार करने के लिए तैयार रहना चाहिए और उन लोगों के लिए नहीं कहना चाहिए जो आपको बहुत अधिक काम डंप देते हैं, हास्यास्पद एहसान के लिए कह रहे हैं या आप को सहन करने में सक्षम होने की तुलना में अधिक दबाव की स्थिति में डाल सकते हैं। वास्तव में धमकी देने वाले लोगों को दूसरों को ऐसा करने में अधिक दिलचस्पी है जो स्वयं को इसके विपरीत इस्तीफा देने के बजाय वे क्या चाहते हैं।
    • अगर कुछ आपको हास्यास्पद लगता है या आप जानते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो कहें यह आपकी नई व्यक्तित्व है, याद है?
    • यह आपके सम्मान के योग्य होने के बारे में है। यदि वे जानते हैं कि वे क्या करने के लिए सहमत हैं, तो लोग आपका सम्मान नहीं करेंगे कोई वे तुम्हें क्या करना चाहते हैं
  • बीन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 6
    2
    आप जो पात्र हैं उससे कम स्वीकार न करें यदि आप सही रवैया अपनाना चाहते हैं तो याद रखें कि आप क्या चाहते हैं और आप को अपने जीवन को दूसरे विकल्प के लिए अनुकूल नहीं करना चाहिए। आप एक कैरियर बनाना चाहते हैं या चाहते हैं कि उन्हें स्कूल में आपको अकेला छोड़ दें। किसी भी इच्छा को ध्यान में रखें और पता करें कि आपके लिए सबसे अच्छा लेकिन कुछ भी नहीं है। किसी को आपको अन्यथा बताए न दें।
  • आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि समझौता करने से पहले आप क्या चाहते हैं आप जीवन से क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय लें - और आप ऐसा करने से क्या हासिल करना चाहते हैं "बुरा"।
  • बीन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 7
    3
    उन चीजों का आनंद लें जो आप अपने लिए करते हैं डराना करने में सक्षम व्यक्ति का अपना विचार है कि जीवन कैसा होना चाहिए और जो दूसरों को मानना ​​है, सफलता या सही काम करने के लिए फिट नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना घर आग लगा देना चाहिए, लेकिन आपको अपने विश्वासों के प्रति वफादार रहना चाहिए और दूसरों को क्या लगता है, इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। अगर आप एक कॉन्सर्ट में जाना चाहते हैं, लेकिन जो समूह किसी को पसंद नहीं करता है, अकेले वहां जाना है! यदि आप एक कक्षा में प्रवेश करते हैं और आप किसी को नहीं जानते हैं और आप सामूहीकरण नहीं करना चाहते हैं, बैठते हैं और आप क्या चाहते हैं।
  • हर कीमत पर कोशिश करना बंद करो ताकि आप को स्वीकार कर सकें और लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर चलिए कि आप केवल कूलर देखने की परवाह नहीं करते हैं।
  • बिन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 8
    4
    दुनिया तुम्हारा है दुनिया क्या तुम्हें नहीं दी है या क्या यह करने की अनुमति नहीं है के बारे में सोचना बंद करो और इसके बारे में कुछ है कि आप का स्वागत करते हैं और शायद जीत भी सकता है के बारे में सोचो। जब आप एक कमरे में चले जाते हैं, तो अपने आप को बंद मत करो, सही काम न करें या यह जानकर चिंता न करें कि आप किसी को नहीं जानते हैं - आप जितना मजा आएगा उतना ही सोचें क्योंकि आप सब कुछ अपने नियंत्रण में रख सकते हैं।
  • यह रवैया का सवाल है यह सोचने के लिए कि लाखों सकारात्मक चीजें आपके साथ हो सकती हैं और आप जो भी चाहते हैं वह प्राप्त कर सकते हैं जिससे आपको एक कोने में लॉक करने के बजाय कुछ अच्छी बात हो सकती है और शिकायत हो सकती है कि आपके साथ कभी भी अच्छा नहीं होता है।
  • बीन मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 9
    5
    अपनी मंजूरी अपने भीतर से आएँ, अपने आप से दूसरों के लिए इंतजार न करें कि आप कितने असाधारण हैं, आप कितने योग्य हैं या आप कितना मूल्यवान हैं। जैसा कि प्रशंसा और प्रशंसा प्राप्त करना बहुत ही सुंदर है, यदि आप सोचते हैं कि आप बेकार हैं, तो इनमें से कोई भी कुछ नहीं होगा और यह आपकी पहुंच के भीतर कुछ भी नहीं है। इसके बजाय, आप कितना खूबसूरत हैं, इसका पुनर्मूल्यांकन करने के लिए एक कदम वापस लें और लोगों को यह समझने दें कि आप अपने साथ इतने आराम कर रहे हैं कि आप परवाह नहीं करते कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं - यही वह धमकाने का मतलब है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लगता है कि आप सही हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप दोषपूर्ण और खामियों के बावजूद एक योग्य व्यक्ति हैं
  • बीन मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 10
    6
    क्या आप चाहते हैं की स्पष्ट जानकारी के लिए प्रयास करें लोगों को भयभीत करने का एक और तरीका भी थोड़ा अशिष्ट लगता है, वास्तव में आप क्या चाहते हैं यह जानना है ऐसा हो सकता है कि आप गलियारे को पार करना चाहे बिना किसी के साथ बात कर रहे हों, जो आपको गंभीरता से नहीं लेते हैं - इसका मतलब यह हो सकता है कि आप जानते हैं कि आप तीन साल की अवधि में स्नातक होना चाहते हैं। जो भी आप चाहते हैं, आपके पास भविष्य का एक स्पष्ट और निर्णायक दृष्टिकोण होना चाहिए, जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं, इसलिए तय किया गया है कि आपके आस-पास के किसी भी व्यक्ति को लगता है कि कुछ भी आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने से रोक नहीं सकता है
  • फर्श के बजाय सीधे आगे बढ़ें। लोगों को ध्यान दें कि आपको हमेशा भविष्य में पेश किया जाएगा
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 11
    7
    मजबूत राय रखने की कोशिश करो जो लोग खुद को जोर देने के लिए जानते हैं, वे दूसरों के सुझावों को बेहतर तरीके से करने के बारे में नहीं पूछते हैं, और उनके विश्वासों पर लगातार सवाल नहीं करते हैं। यद्यपि सही जवाब खोजने के लिए अपने विश्वासों के बारे में सोचने के लिए सही है, आपको असुरक्षित व्यक्ति होने की छाप नहीं देनी चाहिए, जो हमेशा दूसरों के उत्तर पाने के लिए उत्तर देते हैं। न केवल आपको हमेशा अपनी राय की पुष्टि करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन उनसे समर्थन देने के लिए आपको ठोस सबूत भी चाहिए।
  • हालांकि हर किसी को अपने विचारों का अधिकार है, आपको निराधार, आक्रामक या बस कष्टप्रद रायओं के आसपास नहीं जाना चाहिए - इससे आप दूसरों से सम्मान हासिल करने में मदद नहीं करेंगे। मजबूत राय है, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे वास्तव में स्थापित हैं।
  • बैन मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 12
    8
    अपने कार्यों को नियंत्रित करने का प्रयास करें जो लोग खुद को जोर देने के लिए जानते हैं वे अपनी भावनाओं, उनके शरीर और उनके शब्दों को नियंत्रित करने में सक्षम हैं। शांति से और मापे गए बोलें और यह न दिखाएं कि आप किसी कठिन समय में अपने आप को मिलते हैं, तो आप किसी भी समय विस्फोट कर सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि आप गर्म हैं या आपकी आवाज़ उठा रहे हैं, तो खुद को वापस खींचें और एक गहरी सांस लें। अगर आप किसी को धमकाना चाहते हैं, तो आप चाहते हैं कि लोग सोचें कि आप जो कुछ कह रहे हैं उसे आप जानते हैं।
  • यदि आप दृढ़ विश्वास दिखाने और गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो आपको अपने शब्दों और भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • बीर मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 13
    9



    सुरक्षा भेजें यदि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं तो आप एक संयंत्र को भी भयभीत नहीं कर सकते। आपको यह दिखाकर कार्य करना चाहिए कि आप खुद से प्यार करते हैं, कि आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं और आप क्या कर रहे हैं दृढ़ विश्वास के साथ बात करें, नेत्र संपर्क स्थापित करें, सही मुद्रा रखना, हिलाएं या बहुत ज्यादा नज़र न देखें या आप असुरक्षित व्यक्ति की तरह दिखेंगे। आपको अभिमानी और निर्दोष नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आप बहुत अधिक कमजोरी दिखाते हैं तो कोई भी आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा
  • बहाना जब तक आप सीखा नहीं है यदि आपके शरीर की भाषा और सही आवाज नियंत्रण पर आपका नियंत्रण है, तो आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होने की संभावना होगी।
  • भाग 3

    अधिनियम
    बिन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 14
    1
    अपने विचारों की रक्षा करें हमेशा और किसी भी मामले में, अपने आप को इस्तीफा देना न दें। यहां तक ​​कि अगर कोई कहता है कि आपकी जंक राय है, तो अपने विचारों का समर्थन रखें और कहें कि आप क्या सोचते हैं। आगे बढ़ते रहें यहां तक ​​कि अगर आप हार जाते हैं, तो आप लोगों को दिखाएंगे कि आप हमेशा अपने विश्वास की रक्षा करने के लिए तैयार हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत जिद्दी होने की छाप नहीं देते हैं।
  • बीर मीन और डमीमीटिंग्स का शीर्षक जब आवश्यक चरण 15
    2
    आरक्षित रहें यह चेहरे की अभिव्यक्ति और मौखिक भाषा के नियंत्रित उपयोग की सहायता से पूरा किया जा सकता है अपने तरीके से अच्छे रहें, लेकिन एक ही समय में खुद को बहुत ज्यादा प्रकट नहीं करते हैं आप पा सकते हैं कि यह व्यक्तिगत विवरणों में जाने के बिना बातचीत कम और व्यावहारिक बनाए रखने में सहायता करता है। यह उनके साथ बातचीत करने की बात आती है, दूसरों के लिए रहस्य और अनिश्चितता की भावना पैदा करेगा।
  • इसके अलावा डरे हुए या भयभीत नहीं दिखना याद रखें - आप वांछित प्रभाव को बर्बाद कर देंगे।
  • बीर मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 16
    3
    खुद को अलग दिखाएं. इसमें हंसी, धड़कता है और मुस्कुराहट जैसी व्यवहारों से बचने शामिल हैं - भले ही ये सामान्य व्यवहार हैं जो आप दूसरों को दिखाते हैं यदि यह मुश्किल लगता है, तो जितना संभव हो उतना दूर होने की कोशिश करें - कम से कम ऐसे विशिष्ट परिस्थितियों में जहां आप धमकी देखने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, क्रोध या चिड़चिड़ापन जैसे नकारात्मक भावनाओं को प्रकट करना स्वीकार्य हो सकता है - क्योंकि इससे संभवतः आपके वार्ताकार को धमकाना होगा
  • बीन मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 17
    4
    जब आप बोलते हैं, तो ध्वनि के उपयुक्त टोन का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि आपको आत्मविश्वास, मजबूत और आत्मविश्वास लगता है। इतनी आसानी से बात न करें कि आप इसे सुन नहीं सकते। सामान्य से थोड़ा अधिक स्वर में बोलें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि लोग आपकी बात सुनें। यह आपको दूसरों को चुप्चाने में भी मदद करेगा। कुछ भी मत कहो जो कोई तर्क पैदा कर सकता है या जो मुसीबत पैदा कर सकता है, लेकिन यह कहना निश्चित है कि आप सभी समय की दयालुता से थोड़ा कठिन सोचते हैं।
  • आप हमेशा पंजीकरण कर सकते हैं ताकि आप अपने द्वारा किए जा रहे प्रभाव से अवगत हो सकें
  • बीर मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 18
    5
    दूसरों के बारे में अपनी राय व्यक्त करने में स्पष्ट रहें अगर किसी ने गलत निर्णय किया है या यदि आपके साथ कुछ गड़बड़ है, तो अपने आप को ईमानदार और खुद को बिना किसी समस्या के खुलासे बताएं।
  • यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप परवाह नहीं करते कि दूसरों को क्या लगता है।
  • बीर मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 1 9
    6
    एक कमरा दर्ज करें जैसे कि वह आपके पास था। जो लोग जानते हैं कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि वे क्या चाहते हैं और वे एक कमरे में प्रवेश करने में सक्षम हैं जैसे कि ये स्वयं के थे सुरक्षित रूप से कार्य करें और जितनी जल्दी हो सके अपने प्रभुत्व को स्थापित कर सकते हैं।
  • घबराहट से किसी से बात करने के लिए मत देखो यदि आप अपने तथ्य को जानने के लिए दिखाते हैं, तो आप दूसरों को तुरंत धमकाने में सक्षम होंगे
  • बीर मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 20
    7
    बहुत ज्यादा हंसी मत करो हालांकि सबसे खतरनाक व्यक्ति के पास नरम तरफ है, अगर आप हर दो सेकंड में हंसते हैं तो आप बहुत से लोगों को भय में नहीं डाल पाएंगे। हास्य तनाव को कम करने और लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा है, लेकिन अगर कोई आस-पास के किसी व्यक्ति को आप धमकाना चाहते हैं, तो कम मजाक बेहतर होता है आप उन्हें यह सोचने नहीं दे सकते कि आप हाथ में हैं, कि आप हमेशा आनंद लेते हैं या आप बहुत आराम कर रहे हैं, अन्यथा वे आप का लाभ उठा सकते हैं।
  • बेशक, यदि आप लोगों के समूह के साथ हैं, तो आपको डराने की ज़रूरत नहीं है, जब तक आप चाहें तो हंसते रहें!
  • बीर मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 21
    8
    अपनी उपलब्धियों को स्वयं के लिए बोलें लोगों को आशंका या खुद पर जोर देने के लिए कोई दुलकी जरूरत नहीं है। यदि आप इस बारे में बात करते हैं कि आप यह कर रहे हैं या कितना अच्छा है, तो लोग आपके सम्मान के होने की संभावना कम हो जाएंगे या जब वे स्वयं के लिए मिलेंगे, तब तक आपको भयभीत होगा। यदि आप वाकई बहुत ही अद्भुत हैं, तो वे इसे जल्द ही नोटिस करेंगे - अगर आपको इसके बजाय उसे बताना है, तो कई लोग आपकी बात नहीं सुनेंगे।
  • लोगों को भयभीत करने की कोशिश में बहुत ज्यादा शर्मिन्दा न हों यह आपको उस व्यक्ति की तरह दिखता है जो बेहद अनुमोदन की जरूरत है, जो वास्तव में डरा देने और स्वयं पर जोर देने के विपरीत है।
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 22
    9
    अगर आपको इसका कोई मतलब नहीं है, तो लोगों को चापलूसी न करें, दूसरों के अनुमोदन की सख्त कोशिश न करें और आम तौर पर एक झूठ जैसा व्यवहार न करें। यह रवैया लोगों को लगता है कि आप दूसरों से आपकी सभी पुष्टि प्राप्त कर लेंगे और आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं या आपको नहीं लगता कि आप अपनी ताकत पर भरोसा कर इसे प्राप्त कर सकते हैं। यह सही है, यदि आप अपने पैरों को अपने शिक्षकों, लोकप्रिय लोगों, मालिकों को लेना चाहते हैं, तो आपके आस-पास के लोग आपके लिए सम्मान खो देंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि आप का आदर नहीं करेंगे,
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 23
    10
    अपने स्वरूप को महत्व दें यदि आप दूसरों के द्वारा सम्मान करना चाहते हैं तो आपको अपने आप को बनाये रखना चाहिए आप नौ करने के लिए या के रूप में अगर मैं सिर्फ कैटवॉक से आया था पोशाक के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन आप, प्यारा कपड़े, स्वच्छ और तुला नहीं पहनना चाहिए नियमित रूप से धोने और सब कुछ आप दूसरों है कि आप कोई है जो उनकी उपस्थिति रहती हैं करने के लिए बातचीत करने के लिए की जरूरत है। यह आपके लिए अपने मूल सम्मान को दर्शाता है और दूसरों को उदाहरण का पालन करने का सुझाव देता है।
  • जब आप खुद को दर्पण में देखते हैं, अपने कपड़े पहनाओ या सार्वजनिक रूप से चालें तो आश्चर्य न करें। इससे आपको असुरक्षित दिखाई देगा।
  • बीर मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 24
    11
    कमजोरी न दिखाएं यह दूसरों को दिखाने का समय नहीं है कि आप कितने असुरक्षित, भयभीत या अनिश्चित हैं। यदि आप धमकी देखना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उन्हें लगता है कि आप स्वयं के साथ ठीक हैं, आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप कौन हैं और आपके पास प्रदर्शन पर हमेशा 8000 अपूर्णताएं नहीं होती हैं। यदि आप बहुत अधिक कमजोरी दिखाते हैं, तो लोग इसे का लाभ लेने के लिए एक बहाने के रूप में उपयोग करेंगे
  • बहुत कमजोरियों और असुरक्षाओं के साथ अपने दोस्तों को खोलना ठीक है लेकिन जब लोग सार्वजनिक और डरा रहे लोगों में जाने की बात करते हैं, तो उन्हें अपने लिए रखें
  • टिप्स

    • यदि आप किसी को जानते हैं जो हमेशा आपके साथ छोटा है, तो आपको अकेला छोड़ देना चाहिए अगर आप उन्हें बताएं कि मालिक कौन है।
    • अपने चेहरे की मांसपेशियों का उपयोग करते हुए, भौहें एक साथ एक तीव्र और दृढ़ देखो बनाने के लिए दबाएं जब आप अपनी राय से बात करते हैं और समर्थन करते हैं।
    • हमेशा अपना सिर रखो और हार न दें!
    • यदि आप वास्तव में क्रोध का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपना सिर खोना नहीं है। एक बात चेहरे की अभिव्यक्ति और शब्दों के साथ क्रोध व्यक्त करना है, लेकिन दूसरे व्यक्ति को शारीरिक नुकसान के लिए किसी को धमकी देना है। इसे किसी भी कीमत से बचें क्योंकि अन्यथा आपको परेशानी हो जाएगी और आप शायद वैसे भी चोट लगी होगी।

    चेतावनी

    • यदि आप वास्तव में संभावित अपराध के विचार पसंद नहीं करते हैं या आपको संभव दुश्मन बनाते हैं, तो यह लेख आपके लिए नहीं हो सकता है।
    • इन तकनीकों का प्रयास करें, शायद यह आपको गड़बड़ या लड़ाई में ले जाया जा सकता है, इसलिए विशिष्ट लोगों के साथ शब्दों और कार्यों को चुनने में सावधान रहें। अपने सबसे अच्छे निर्णय का उपयोग करें, ताकि संभवतः आप समस्या वाले परिस्थितियों में न मिले।
    • इन बिंदुओं को अभ्यास में डाल देना शायद ही आप लोकप्रियता हासिल करने में मदद करेगा। लोग अक्सर उन लोगों को पसंद नहीं करते हैं जो दूसरों को धमकाने और धमकाने की आदत में हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com