अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति का बहाना कैसे करें

अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति एक नकली उत्परिवर्तन है जो सुपर-महिलाओं का निर्माण करती है हालांकि यह वास्तविक नहीं है, आप प्रभावित होने का दिखावा कर सकते हैं यह कई बदलावों का कारण बनता है: आँखें बैंगनी, काले बाल, पीली त्वचा, उज्ज्वल और तन करने में असमर्थ हो जाती हैं। इसके अलावा, शरीर अधिक सुंदर हो जाता है, आप वास्तव में लंबे समय से रहते हैं, आपके पास एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली है, आप कभी बाथरूम में जाने की आग्रह नहीं महसूस करते हैं और धीरे धीरे बूढ़े हो जाते हैं। यद्यपि आप वास्तव में इसे नहीं रह सकते हैं, आप यह आप के साथ हो रहा है बहाना कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

शरीर को परिवर्तित करें
अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 1
1
संपर्क लेंस रखें यह बैंगनी आंखों के लिए जैविक रूप से असंभव है (भले ही कुछ रोशनी और चालें नीली आँखें इस रंग की तरह दिखती हैं)। तो, लैंटिन की कोशिश करो यदि आपके पास पहले से ही दृष्टि समस्याएं हैं और सुधारात्मक लेंस लाएंगे, तो यह आसान हो जाएगा, लेकिन आप उन ऑर्डर भी कर सकते हैं जिन्हें ऑप्टिशियंस या इंटरनेट पर वर्गीकृत नहीं किया गया है।
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 2
    2
    अपने बाल डाई अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति के बारे में अधिकतर कहानियां यह नहीं समझाती कि बाल क्या होना चाहिए। कुछ लोग कहते हैं कि काले लोगों (काले या भूरे रंग) सबसे आम हैं यदि आप चाहते हैं, तो आप उन्हें डाई कर सकते हैं आपको उनकी देखभाल भी करनी चाहिए ताकि वे सुंदर हों। फ्रिज़िज़ ब्लैक बालों से कंबाड नहीं होने के विचार से बचा जा सकता है। गुणवत्ता वाले शैम्पू और कंडीशनर, कंघी का उपयोग करें या अपने बालों के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ अपने बालों को ब्रश करें और अलग-अलग समाप्त होने से रोकने के लिए इसका इलाज करें।
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 3
    3
    त्वचा हल्का करो शुरुआत के लिए, मुँहासे को कम करने के लिए त्वचा का ख्याल रखना। इसे धो लें, इसे छूट दें और दैनिक इसे हाइड्रेट करें। बाद में, आप नींबू का रस या हल्का हल्का उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं। विशिष्ट उत्पादों को खोजने के लिए फार्मेसी या पेर्फियम पर एक नज़र डालें।
  • आप लोशन या स्प्रे भी खरीद सकते हैं जिसमें बहुत अच्छा चमक होता है (या वह अन्यथा चमकदार है)। इस तरह, आप उस शानदार पहलू दे सकते हैं जो अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति के प्रभावों को अलग करता है।
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 4
    4
    आकार में जाओ अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति के "लक्षण" में से एक वजन बढ़ाने और अधिक वजन रखने की असंभव है। स्वस्थ खाएं और अपने वजन को बनाए रखने के लिए आगे बढ़ें। एक संतुलित आहार (वसा और चीनी में कम होता है, लेकिन सब्जियों में अमीर, साबुत अनाज और दुबला प्रोटीन) अद्भुत काम कर सकते हैं इसके अलावा, यह आपको वास्तव में स्वस्थ दिखता है और आपको बहुत अच्छा महसूस करता है!
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 5
    5
    डिज़िल, एक रेज़र या एपिलेशन के साथ, जो अनचाहे बालों से मुक्त होना चाहिए। अलेग्ज़ॅंड्रिया की उत्पत्ति से प्रभावित लड़कियों को शरीर के किसी भी कोने में बाल नहीं होना चाहिए, बालों को बाहर रखा गया। त्वचा को निकालने से जलन और मुंह को कम करें। एक नमक या चीनी आधारित रगड़ तैयार करें और एक सप्ताह में एक बार बाल निकालने से पहले उसका उपयोग करें। आप चिकनी त्वचा बनाए रखेंगे और इनग्राउन बालों की उपस्थिति को रोकेंगे। यदि आप रेजर के साथ दाढ़ी नहीं करना चाहते हैं, तो मोम के लिए विकल्प चुनें, भले ही कई लोगों के लिए यह दर्दनाक हो। डिस्टिलेशन के बाद त्वचा को चिकना और चिकना करना: यह बहुत आक्रामक हो सकता है।
  • भाग 2

    अपने कार्यों को बदलें
    अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 6
    1
    मासिक धर्म चक्र से लड़ो जब आप मासिक धर्म बन जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको ध्यान नहीं दिया जाएगा। जब आपको आंतरिक या बाहरी पैड को बदलने की आवश्यकता हो, तब विचारशील रहें आप वास्तव में एक हार्मोनल इंट्रैब्रेटिन डिवाइस का उपयोग कर या गर्भनिरोधक की गोली (आपको प्लेसबो टैबलेट को छोड़ना होगा) के द्वारा इसे छुटकारा मिल सकता है।
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 7
    2
    स्वस्थ होने की कोशिश करें सिद्धांत में एक स्वस्थ जीवन शैली प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करती है। यदि आप फ्लू अक्सर होते हैं, तो टीका प्राप्त करें और रोगाणुओं से बचें। बहुत सारे फल खाएं या विटामिन सी और विटामिन डी की खुराक लें जो आपके शरीर को अवशोषित करने में मदद करते हैं। यदि आपको लगता है कि एक ठंडा आ रहा है तो जस्ता पूरक लें। जब आप सार्वजनिक स्थानों पर होते हैं तो एक हाथ सैनिटाइज़र का उपयोग करें आप बीमारियों से संक्रमित होने से बचेंगे
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 8
    3
    सही तरीके से उम्र बढ़ने अपनी जीवन शैली का ख्याल रखना, फिट और सुरक्षित रखें नियमित जांच से गुजरना, बीमारियों का इलाज करना और आप जो कुछ भी लंबे समय तक जीने के लिए कर सकते हैं। 100 वर्ष से अधिक का प्रयास करें यदि भविष्य में वे एक चमत्कारी गोली का आविष्कार करेंगे, जो वास्तव में उन लोगों के जीवन का लम्बा खींच लेंगे जो इसे लेते हैं, इसे ले लो!
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 9
    4



    "पुराने" देखने का प्रयास करें आप अपनी उम्र के बारे में झूठ बोल सकते हैं आप वास्तव में आप की तुलना में अधिक पुराने होने की छाप दे सकते हैं। अन्य ऐतिहासिक काल के इतिहास और संस्कृति के बारे में जानें, इस बारे में बात करें जैसे कि आप दूसरी शताब्दियों के दौरान सीधे रहते थे। आप संगीत सुन सकते हैं और अतीत में कपड़े पहन सकते हैं। प्राचीन वस्तुएं खरीदें, जो उस समय उन्हें नए खरीदे जाने का दावा करते हैं!
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 10
    5
    जब आप अन्य लोगों के साथ हों तो बाथरूम में जाने के लिए अनुपस्थित रहने से बचें हालांकि आपके पास वास्तव में शारीरिक ज़रूरतें हैं, बस सभी की तरह, इसे सार्वजनिक रूप से न दिखाएं अपने घर की गोपनीयता में इसे कब्जा। बेशक, अगर यह वास्तव में जरूरी है, तो वापस न रखें मुझे यह कहकर माफ़ करें कि आपको लिपस्टिक को छूना होगा या अपना हाथ धोना होगा।
  • भाग 3

    अलेक्जेंड्रिया के उत्पत्ति को समझना
    अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 11
    1
    अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति की उत्पत्ति के बारे में जानें पौराणिक कथा के अनुसार, यह घटना पहली बार 1 हज़ार साल पहले प्रकट हुई थी, जब मिस्र के आकाश में एक झिलमिलाता हुआ प्रकाश दिखाई दिया था। वास्तव में, हालांकि, यह उत्पत्ति कैमरन मिकेलॉन द्वारा बनाई गई थी। 1 99 0 से एमटीवी द्वारा टेलीविजन कार्यक्रम "दारिया" के लिए जवान औरत ने एक पंखे (एक मौजूदा साहित्यिक, सिनेमाटोग्राफिक या टेलीविज़न उत्पाद के प्रशंसकों द्वारा लिखी गई एक कहानी) लिखा था
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 12
    2
    उत्पत्ति के "लक्षण" को समझें इसमें शामिल हैं:
  • सफेद त्वचा जो कि तन या गर्म नहीं होती है
  • बैंगनी आँखें
  • कई लोग मानते हैं कि बाल अंधेरे होने चाहिए यह निश्चित है कि शरीर के बाकी हिस्सों को गंजा होना चाहिए।
  • माहवारी की अनुपस्थिति, लेकिन संरक्षित प्रजनन क्षमता
  • 150 वर्ष से अधिक की जीवन प्रत्याशा और रोगों की प्रतिरक्षा।
  • वजन बढ़ने कभी नहीं होता।
  • पाचन शारीरिक कचरे उत्पन्न नहीं करता है
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 13
    3
    जाहिर है ये लक्षण अवास्तविक हैं सिद्धांत रूप में, अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति एक आनुवंशिक उत्परिवर्तन है। हालांकि, शरीर के इन विभिन्न भागों को प्रभावित करने वाले जीन एक ही क्षेत्र में नहीं पाए जाते हैं। केवल कुछ ही उत्परिवर्तन हो सकते हैं, निश्चित रूप से सभी नहीं। और, सबसे ऊपर, कुछ भी संभव नहीं हैं माहवारी की अनुपस्थिति के बावजूद उपजाऊ होने के नाते शारीरिक रूप से असंभव होता है और कोई भी कभी 150 साल से अधिक आयु तक नहीं पहुंच गया है।
  • लोगों द्वारा की गई अफवाहों के लिए, एलिजाबेथ टेलर की आंखें एक उदाहरण के रूप में लेते हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह बैंगनी आंखों से पैदा हुई थी, लेकिन यह सच नहीं है। कई तस्वीरें और फिल्में स्पष्ट रूप से दिखाती हैं कि वे नीले थे। लाइट गेम्स या फ़ोटोशॉप के माध्यम से बैंगनी आंखों वाली छवियां प्राप्त की गईं।
  • भाग 4

    एक्स्ट्रा कलाकार
    अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 14
    1
    यदि आप चाहते हैं त्वचा को हल्का करना पूर्ण सुरक्षा में, त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें ऐसा करने के कई तरीके हैं क्या आप इसे-खुद को पसंद करते हैं? वहाँ भी अधिक प्राकृतिक दृष्टिकोण हैं
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 15
    2
    शारीरिक गतिविधि करो. यहां तक ​​कि इस उत्पत्ति का सामना करने का नाटक करने के लिए, आकार में हो रही आपके लिए अच्छा है चाहे। हालांकि, सही व्यायाम चुनना और इसे ठीक से चलाना पूरी तरह से सहज नहीं है। लेकिन आप सीख सकते हैं कि आपके शरीर की सुरक्षा के लिए ठीक से कैसे चलें और आपके द्वारा अपेक्षित परिणाम प्राप्त करें।
  • अलेक्जेंड्रिया के लिए प्रकट होने वाला चित्र`s Genesis Step 16
    3
    दाढ़ी करने के लिए जानें सही तरीके से ऐसा लग सकता है जितना मुश्किल हो सकता है यदि आपने अपने जीवन में खुद को कभी नहीं ढंक दिया है, विशेष रूप से बल्कि नाजुक क्षेत्रों में, आपको मदद के लिए पूछना चाहिए।
  • टिप्स

    • अगर आप कहीं और जाते हैं, तो आप बहाना कर सकते हैं कि उत्पत्ति का सामना करने के लिए बेहतर है। विश्वास करें कि आप इन सभी चरणों का पालन करके सुपर इंसान हैं।
    • अपने आप को समझें कि आपने वास्तव में बदलाव नहीं किया है!
    • अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति वास्तविक नहीं है यह "डारिया" के एक प्रशंसक के लिए आविष्कार किया गया था। हालांकि, आप इसे रखने और दूसरे को समझाने का बहाना कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • लोग सोच सकते हैं कि आप अजीब हैं।
    • अलेक्जेंड्रिया की उत्पत्ति मौजूद नहीं है! यदि लोग अधिक जानना चाहते हैं और विज्ञान प्रयोगशाला में जांच करना चाहते हैं, तो उन्हें समझाएं कि यह सब कल्पित कथा है, कि वास्तव में आपके पास ऐसा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com