कैसे एक आकर्षक भूमध्य महिला बनने के लिए

कामुक होने के लिए अच्छी उपस्थिति के लिए पर्याप्त नहीं है: यह भी सही व्यक्तित्व के साथ ही महत्वपूर्ण है यह आलेख आपको आपके सबसे अच्छे दिखने के बारे में युक्तियां और विचार देगा, चाहे आपके शरीर, बाल या आपकी त्वचा की परवाह किए बिना आप एक दिलचस्प व्यक्तित्व को कैसे विकसित करें, इसके बारे में सुझाव भी प्राप्त करेंगे, ताकि आप अपने बारे में हर दृष्टिकोण से अच्छा महसूस कर सकें।

कदम

भाग 1

सही तैयारी के बाद
एक व्हाट ए हॉट लाटिना चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कामुक और आकर्षक होने के लिए सकारात्मक व्यक्तित्व होना आवश्यक है एक नकारात्मक चरित्र भी दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला को बदसूरत बना देती। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि सेक्सी होने का अर्थ यह नहीं है कि व्यक्तित्व को बदलना चाहिए: अपने आप से हो, लेकिन सुनिश्चित करने और आशावादी होने की भी कोशिश करें।
  • एक सुंदर लैटिना चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    आदरणीय और आदरणीय गलती से, कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक कामुक महिला स्वचालित रीति-रिवाजों के स्वचालित रूप से है और बहुत स्वतंत्र नहीं है कुछ भी गलत नहीं हो सकता है: एक महिला सेक्सी हो सकती है और उसी समय खुद को सम्मान दे सकती है आप अपने आप को खुद के लिए निश्चित रूप से तैयार कर सकते हैं, दूसरों को खुश करने या स्वीकार करने के लिए नहीं। अगर आपको लगता है कि मोटी और परिभाषित आइब्रो या जंगली बालों को कामुक बनाना है, तो आपको यह नज़रिया पहनने से कुछ भी नहीं रोकता है यदि आपको लगता है कि आप सीधे बाल और गलवंग भौहों के साथ बेहतर हैं, तो इस शैली का चयन करें
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 3 नामक छवि
    3
    एक ईमानदारी से मुस्कान की कोशिश करो यह एक महिला के लिए सबसे अच्छा सहायक है: वह यह दर्शाती है कि वह सुरक्षित है और वह खुद के साथ सहज है। एक छोटी सी मुस्कान एक भ्रूभंग के लिए बेहतर है। न केवल आप इसे और अधिक आराम से और आराम से देख सकेंगे, जब आप नीचे महसूस कर रहे हैं तो यह आपके मनोदशा में सुधार भी सकता है।
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 4 नामक छवि
    4
    दूसरों के साथ अनुकूल रहें आप निश्चित रूप से करीबी दोस्त हो सकते हैं, लेकिन एक पृथक समूह में अपने आप को लॉक करने और दूसरों को बाहर करने की कोशिश न करें। आप श्रेष्ठता के एक जटिल होने और snobby होने की धारणा दे सकते हैं, दो विशेषताओं जो शायद ही दिलचस्प माना जाता है एक पूर्ण चेहरे और एक मॉडलिंग बॉडी होने के बावजूद, एक अमित्र रवैया आपको कई दोस्त बनाने या किसी को आकर्षित करने की अनुमति नहीं देगा।
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 5 नामक छवि
    5
    एक मजबूत व्यक्तित्व रखने की कोशिश करें, लेकिन हमेशा दूसरों का सम्मान करें आपको अभिमानी व्यक्ति की तरह दिखना पड़ता है या एक बैलगाह नहीं है अगर कोई आपको ऐसा कुछ करने के लिए मनाए जो आपको नहीं चाहिए (या आपको नहीं लगता है), निर्णायक रूप से अस्वीकार कर दिया दूसरों को आप के प्रति घिनौने न होने दें, लेकिन एक ही समय में किसी को भी डरा नहीं।
  • यदि आप शत्रुतापूर्ण माहौल में हैं, तो बातचीत समाप्त करें और चले जाएं। आप एक मजबूत और निश्चित रूप से महिला की तरह दिखेंगे, इसलिए अन्य लोग आपको प्रशंसा के साथ देखेंगे। उन लोगों का जवाब न दें जो आप पर हमला करते हैं और बुलो द्वारा बदले में व्यवहार करने की कोशिश नहीं करते हैं इससे केवल स्थिति बदतर होगी
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सुरक्षित चलें अपनी पीठ सीधा रखो और अपने कंधों को थोड़ा पीछे की तरफ झुकना अपने सिर को ऊंचा रखें, लेकिन अप्राकृतिक स्थिति लेने के लिए उतना ज्यादा नहीं। एक अच्छा आसन सुरक्षा बताता है, लेकिन यह आपको सहज महसूस करता है। अगर यह थोड़ा सा `कठोर लगता है, तो शायद आप अतिरंजना कर रहे हैं: थोड़ी देर भंग हो`, लेकिन बिना कुचलने वाले
  • अपने हथौड़ों को छूने या पार करने से आप कम पहुंचदार लगते हैं। अन्य यह भी सोच सकते हैं कि आपके पास बहुत ही दिलचस्प व्यक्तित्व नहीं है
  • एक सुंदर लैटिना चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    खुलेपन को प्रेषित करते हुए आसन बनाए रखने के दौरान हाथ को देखने की कोशिश करें इसका मतलब यह है कि आपको अपने हाथों को आराम देना चाहिए और आपके हाथों को अपने पक्षों पर फैलाया जाना चाहिए। अपनी सीने पर अपनी बाहों को झुकने या पार करने की कोशिश न करें यद्यपि आप नए दोस्त बनाने का इरादा नहीं करते हैं, एक खुली मुद्रा आपको अधिक मित्रवत बनाती है - यह सुविधा सकारात्मक माना जाता है, इसलिए यह आपको दूसरों के लिए और अधिक आकर्षक बना सकती है
  • एक हॉट लैटिना चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    याद रखें कि खुफिया भी आकर्षक है, लेकिन इसे फंसा नहीं करने का प्रयास करें स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद बंद करने का निर्णय करना गलत नहीं है, क्योंकि विश्वविद्यालय में दाखिला लेने और स्नातक होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है। अपनी बुद्धि और अपनी खुफिया दिखाने से डरो मत, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए यदि आप दूसरों को लगातार सुधारने की कोशिश करते हैं या घमंड करते हैं, तो आप अभिमानी और अभिमानी दिखते हैं। खुफिया और बुद्धि आकर्षक हो सकती है, जबकि अहंकार और श्रेष्ठता की हवा कभी भी नहीं होती है।
  • भाग 2

    बना लो
    एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी आँखों से पूरक रंग के एक आँख छाया चुनें यह आपको आँखों को उजागर करने और आंखों को बाहर लाने में मदद करेगा। आरंभ करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • अगर आपके पास भूरी आँखें हैं, तो ठंडे रंग का चयन करें जैसे बेर या नौसेना
    • यदि आपके पास नीली आँख है, तो कांस्य या भूरे रंग का चयन करें।
    • यदि आपकी हरी आंखें हैं, तो गर्म भूरे रंग और बैंगनी चुनें।
    • यदि आपके पास हेज़ेल आंखें हैं, तो भूरा, सुनहरा या हरा चुनें।
    • आप एक सुनहरा या तांबे के रंग की आँख छाया के साथ अपने रंग को बढ़ा सकते हैं।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक स्मोक्की आंखें मेकअप करने की कोशिश करें, लेकिन क्लासिक लोगों से अलग रंगों का चयन करें स्मोकी श्रृंगार सेक्सी है, लेकिन यह काले और चांदी के रंगों में होना जरूरी नहीं है तटस्थ स्वरों जैसे हेना, बेज, भूरा, हेज़लनट या काली का उपयोग करके देखें पूरे मोबाइल पलक पर एक भूरा आँख छाया लागू करें, फिर भौं आर्क पर एक रोशन फैल गया। आंख के गुना में, एक तीव्र भूरी आँख छाया लागू करें भूरा एक के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें काले आइलाइनर की रेखा और मस्करा पास के साथ समाप्त करें
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक मस्करा या झूठी आंखों के साथ आंखों पर ज़ोर देना। आपके पास पहले से लंबे और मोटी पलकें हैं, लेकिन आप उन्हें बढ़ाकर या बढ़ते मस्करा के साथ बढ़ा सकते हैं। यदि आप किसी विशेष आयोजन में जाते हैं, तो आप नकली लोगों को और अधिक परिष्कृत रूप से देख सकते हैं।
  • तुम एक बिल्ली चाल कर या eyeliner के साथ एक पूंछ बना सकते हैं। आपका इस तरह से दिखना होगा रहस्यमय होगा
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    बोल्ड लिपस्टिक का प्रयोग करें यह होंठ पर ध्यान आकर्षित कर सकता है एक चमकदार लाल या बेर का रंग चुनें आप आड़ू, गुलाबी, नारंगी या मूंगा भी लागू कर सकते हैं।
  • एक ही समय में तीव्र आँख छाया और एक बोल्ड लिपस्टिक न पहनें। वे संघर्ष करेंगे और परिणाम बहुत भारी हो जाएगा। इसके बजाय, एक तटस्थ लिपस्टिक या इसके विपरीत के साथ एक चमकदार आँख छाया संयोजित करें।
  • एक व्हाट ए हॉट लाटिना चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी आइब्रो को बहुत ज्यादा दाढ़ी नहीं करने का प्रयास करें वे महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे आपकी चेहरे और आंखों को ढंकने में मदद करते हैं। कभी-कभी वे विद्रोहियों बन सकते हैं और पतले हो सकते हैं। विकृति से अतिरंजना से बचें: यदि वे बहुत पतले हो जाते हैं, तो वे चेहरे के लिए अब एक फ्रेम नहीं बनाएंगे।
  • आप ब्यूटीशियन को चिमटी या एपिलेशन के साथ दाढ़ी करने के लिए जा सकते हैं। इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वे आपके चेहरे के लिए सटीक और सही आकार होंगे।
  • यदि आपके पास ब्यूटीशियन के पास जाने का समय नहीं है, तो आप उन्हें एक भौं कंघी के साथ क्रमबद्ध कर सकते हैं।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    6
    नींव के दो अलग-अलग टन करने की कोशिश करें सीजन के पास होने के कारण आपकी त्वचा हल्का या गहरा हो जाएगी। सर्दियों के महीनों के लिए हल्का रंग और गर्मियों के महीनों के लिए गहरे रंग की कोशिश करें। आप संक्रमण अवधि में उन्हें मिश्रण भी कर सकते हैं, यह है, जबकि तन तेज या फैडियां इस तरह, नींव कभी भी प्रकाश या बहुत अंधेरा नहीं होगा
  • बीट ए हॉट लैटिना चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    7
    रंग को गर्म करने के लिए ब्रोनर और ब्लश का प्रयोग करें और गालियां निकालना। ये उत्पाद भी खामियों को छुपा सकते हैं या कम से कम उन्हें कम दिखाई दे सकते हैं एक स्वस्थ चमक रखने के लिए पाउडर ब्रश के साथ माथे और चेकबोन पर ब्लश या ब्रॉन्जर लागू करें, जैसे कि आप सनबाथिंग थे। यहां कुछ रंग हैं जिनका आप प्रयास कर सकते हैं:
  • एक लाल या गुलाबी लाल चुनने के बजाय, आड़ू स्वर के लिए विकल्प चुनें। आपके रंगों पर यह अधिक प्राकृतिक लग सकता है
  • गालों पर एक सुनहरा या तांबे का ब्रोंज़र आज़माएं
  • अगर आपके पास एक निष्पक्ष वर्ण है या थोड़ी चड्डी है, तो एक हल्का ब्रॉन्जर आज़माएं। यदि आपके पास एक गहरे रंग का रंग है या बहुत tanned हैं, तो संभवतः आपको एक स्वस्थ रंग बनाने के लिए इसकी ज़रूरत नहीं होगी।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 16 शीर्षक वाली छवि



    8
    अंधेरे चक्रों को रोकने के लिए आंख के समोच्च का प्रयोग करें और छुपाने के लिए छिपाने वाले को लागू करें। अंगूठी के साथ इन उत्पादों को बढ़ाएं: यह सबसे कमजोर उंगली है, इसलिए आंखों के आसपास संवेदनशील त्वचा पर सबसे अधिक नाजुक है।
  • आप चेहरे के बाकी हिस्सों में खामियों को छिपाने के लिए भी छिपाने वाले का उपयोग कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप एक छोटी ब्रश का उपयोग नींव के साथ मिश्रण करने के लिए करते हैं और इसे समाप्त करने के बाद इसे पाउडर के साथ ठीक कर दें।
  • बीट हो हॉट लैटिना चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    9
    त्वचा की रक्षा के लिए एसपीएफ़ के साथ एक क्रीम लागू करें सूरज आपको एक अच्छा रंग दे सकता है, लेकिन यह त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है, कैंसर या झुर्रियां पैदा कर सकता है। लगभग 15 के एसपीएफ़ वाले उत्पाद का चयन करें: यह आपको बहुत अधिक तन नहीं बनाएगा, लेकिन यह आपको और भी अधिक पीला नहीं बना देगा। किसी भी मामले में, यह त्वचा को नुकसान और झुर्रियों से बचाएगा।
  • अगर आपको अपने चेहरे पर सनस्क्रीन लागू करना पसंद नहीं है, तो नींव या मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने का प्रयास करें जो कि एसपीएफ़ का कम से कम 15 है
  • रक्षक को लगाने के बाद, इसे कमाना के तेल के साथ नहीं रखिए, अन्यथा यह प्रभावी नहीं होगा। यदि आप एक तन प्राप्त करना चाहते हैं, तो कम एसपीएफ़ वाला उत्पाद आज़माएं।
  • भाग 3

    बाल
    बीट हो हॉट लैटिना चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो एक छोटा आकार का कटौती करने का प्रयास करें। सीधे बाल कामुक हो सकते हैं, लेकिन यदि आप अक्सर इसे बड़ा बनाने के लिए एक मूस का उपयोग करते हैं, तो आप हेयरड्रेसर के लिए एक बाल कटवाने के लिए पूछ सकते हैं। यह आपको उन्हें पूर्ण रूप से शरीर बनाने में मदद करेगा और अंततः आप कम उत्पाद का उपयोग करेंगे, जो लंबे समय में अपने बालों के लिए बेहतर होगा।
  • एक व्हाट ए हॉट लाटिना चरण 19 शीर्षक वाली छवि
    2
    कुंडली से बचने के लिए ध्यान से कर्ल का इलाज करें यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो शायद वे कभी-कभी परेशान हो जाएंगे। सौभाग्य से, इस समस्या को नियंत्रित करने और कर्ल को परिभाषित करने के कई तरीके हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • अपने बालों को ब्रश नहीं करते जब यह सूखा होता है इसके बजाय, जब वे गीली हो जाएं तो उन्हें व्यापक दांतेदार कंघी के साथ उतार दें।
  • गर्मी की आवश्यकता वाले औजारों को अधिक मत करना अगर आपको वास्तव में उनका उपयोग करने की ज़रूरत है, तो एक थर्मोप्रोटेक्टर स्प्रे स्प्रे करें।
  • थोड़ी सी अरगन तेल या नारियल का तेल लगाने के लिए लंबाई में हाइड्रेट करने और फ्रिज कम करने के लिए प्रयास करें।
  • एक माइक्रोफ़ायर टी-शर्ट या तौलिया के साथ उन्हें डब करने की कोशिश करें वे क्लासिक तौलिया की तुलना में अधिक नाज़ुक होते हैं, जो उन्हें फाड़ और उन्हें कमजोर करने के लिए जाते हैं।
  • बीट हो हॉट लैटिना चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    3
    रंजक या धूप बनाने के दौरान सावधानी के साथ आगे बढ़ें यदि आप अपने बालों को डाई या सूरज की रोशनी करना पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक रंग चुनते हैं जो आपकी त्वचा पर दबाव नहीं डालता है यहां तक ​​कि जिन लोगों के पास एक गहरे रंग का रंग है, वे गर्म या ठंडे धब्बेदार हो सकते हैं। यह पता लगाने का सबसे आसान तरीका यह है कि सोने या चांदी के सामान आपके लिए बेहतर हैं या नहीं। पहले मामले में, आपके पास शायद एक गर्म दबाव होता है - दूसरे मामले में, यह शायद ठंडा है आपके अभिलेख के आधार पर रंग चुनने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • यदि आपके पास गर्मजोशी से उत्साह है और आप अपने बाल डाई या सूरज की रोशनी करना चाहते हैं, तो सुनहरा गोरा या भूरे रंग के रूप में एक गर्म रंग की कोशिश करें।
  • यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो एक शांत गोरा, लाल या कॉफी रंग की कोशिश करें
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    4
    सल्फेट्स और सिलिकॉन वाले शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करना बंद करें सिलिकॉन बालों को चिकनी और चमकदार बना सकते हैं - हालांकि, वे जमा करते हैं और केवल सल्फेट्स या आक्रामक सर्फटेक्टर्स के साथ निकाल सकते हैं जो बालों को शुष्क और भंगुर बनाते हैं। यदि आप देख रहे हैं कि आपके बालों को नीरस, सामान्य से कुरकुरा या सूखा दिखता है, तो शैंपू की बोतल पर नज़र डालें और समझने की कोशिश करें कि क्या इसमें सिलिकॉन या सल्फेट्स शामिल हैं। इस मामले में, आपको उस ब्रांड पर स्विच करना चाहिए जो नहीं है।
  • हेयर ड्रायर का उपयोग करते समय, आप लंबाई में कुछ आंदोलन दे सकते हैं और उन्हें एक गोल ब्रश के साथ अधिक बहते हैं।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 22 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो उन्हें लेने की कोशिश करें एक त्वरित और साफ केश विन्यास के लिए, एक उच्च चोटी के लिए चुनते हैं। अपने सिर को जेल या हेयरस्पै के साथ अपने सिर के ऊपर रखना सुनिश्चित करें वे क्रम में होंगे और पूंछ सही दिखेंगे।
  • यदि आप लहराती या घुंघराले बाल हैं तो भी आप ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, वास्तव में एक साफ दिखने के लिए, आप पहले उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर सकते हैं
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    6
    ढीली बालों के साथ कर्ल और लहरों को दिखाने के लिए डरो मत। आप पक्ष को पंक्ति बनाकर या केवल फ्रिंज को चौरसाई करके भी प्रयोग कर सकते हैं। इस तरह से वे चेहरे को थोड़ा और अधिक ढाला जाएगा
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 24 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने बाल को चौरसाई या कर्लिंग करने से पहले, हमेशा एक थर्मोप्रोटेक्टर स्प्रे का उपयोग करें यदि आप वर्ष में कई बार स्टाइल करते हैं तो भी इसका उपयोग करना चाहिए। कर्लिंग लोहा और प्लेटें बहुत गर्म होती हैं और कम तापमान पर भी स्वस्थ बालों को नुकसान पहुंचा सकती हैं। एक थर्मोप्रोटेक्टेव स्प्रे उन्हें स्पष्ट रूप से नरम और उज्ज्वल बनाने में मदद करता है, लेकिन फ्रिज या विभाजन समाप्त होने से रोकने के लिए भी।
  • भाग 4

    कपड़ों के साथ खुद को बढ़ाएं
    एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    1
    याद रखें कि आकर्षक होने के लिए आपके पास एक निश्चित प्रकार का शरीर नहीं है हर किसी के पास अपने विचार और स्वाद हैं जो कि सौंदर्यवादी दृष्टिकोण से है। सुडौल लड़कियों पतली और पतली लड़कियों की तरह आकर्षक हो सकती है अपने शरीर को बदलने की कोशिश करने के बजाय, अपने सबसे खूबसूरत हिस्सों को उजागर करने वाले कपड़ों की कोशिश करें, यह कूड़ा कमर, सुप्रीम कूल्हों या मूर्तियां बछड़ों महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको सुंदर लग रहा है इस तरह से पोशाक करना है।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 26 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आपके पास सेब का काया हुआ है, तो इसे ऊपर और नीचे संतुलन करके अधिक मात्रा में बनाएं इस प्रकार का शरीर केंद्रीय क्षेत्र में अधिक प्रमुख होता है, जबकि पैर दुबला होते हैं। थोड़ा पक्षपाती स्वेटर पहने हुए हैं और व्यापक पैंट अनुपात को संतुलित कर सकते हैं। यहां कुछ विचार हैं:
  • कोर्सेट मॉडल ब्लाउज या वॉलेट स्वेटर पहने हुए प्रयास करें ये कटौती कमर को पतला दिखाई देगी।
  • एक पोशाक या जैकेट की कोशिश करें जो कि स्तन के नीचे एक pleating है। यह निगाह को नीचे की तरफ निर्देशित करेगा और शरीर के मध्य भाग को चापलूसी दिखाएगा।
  • वी-गर्दन या गोल के साथ एक स्वेटर की कोशिश करें यह गर्दन को लंबा बना देगा और चेहरे पर ध्यान आकर्षित करेगा।
  • संकीर्ण लोगों के बजाय जीन्स चुनें वे एक अच्छा संतुलन बनाने में मदद करेंगे यदि आप अपना पेट छिपाना चाहते हैं, तो उच्च-ऊबदार पतलून की कोशिश करें
  • एक लाइन, व्यापक ब्लाउज या छोटे प्रिंट से बचें यदि आप एक मुद्रित टुकड़ा पहनना चाहते हैं, तो एक बड़ी कल्पना चुनें।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 27 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक नाशपाती के आकार का शरीर अधिक संतुलित बनाने के लिए सही कपड़े चुनें। इस प्रकार के शरीर का एक छोटा सा बस्ट होता है, जबकि कूल्हों और पैरों में अधिक कर्णात्मक होते हैं। आप इसे अधिक तंग स्कर्ट या पैंट और व्यापक स्वेटर पहने हुए अधिक आनुपातिक बना सकते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • काले रंग की पैंट या स्कर्ट पहनने की कोशिश करें वे आपके पैरों को पतला दिखेंगे।
  • ए-लाइन या अंगरखा से ब्लाउज पहनने का प्रयास करें यदि आप उन्हें एक बेल्ट के साथ सुशोभित करना पसंद करते हैं, तो इसे कमरबंद के नीचे सही रखें।
  • नीचे एक थोड़ा flared स्कर्ट पहनने की कोशिश करें
  • मोटे और चौड़े कमर बेल्ट और इलास्टिक्स शरीर के निचले हिस्से को कम दिखेंगे।
  • तंग निट पहनें मत वे शरीर के ऊपरी हिस्से को छोटा दिखेंगे और निचले भाग के आयामों को और उजागर करेंगे।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 28 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक घंटे के चक्कर शरीर को मूल्य के लिए डरने के लिए मत डरो इस मामले में, कूल्हों और स्तन अधिक या कम एक ही आकार होते हैं, जबकि कमर बहुत पतला है। आप शायद बहुत से ईर्ष्या कर रहे हैं यहां इस प्रकार के शरीर को बनाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • बहुत अधिक तामझाम या रफ़ल के साथ वस्त्रों से बचें आपको एक सीधी रेखा के साथ ब्लाउज और कपड़े भी नहीं लेना चाहिए
  • मोटी बेल्ट पहनने वाली कमर के बाहर भी खड़े हो जाओ।
  • प्रिंट और शोर फंतासी लाने से बचें इसके बजाय, सरलतम या ठोस रंग चुनें।
  • आप एक बटुआ स्वेटर पहन सकते हैं, एक गोल या नाव के नलिका के साथ
  • बूट कट या फ्लियर-अप जीन्स की कोशिश करें
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक एथलेटिक या एंड्रोजेनस बॉडी के सबसे अधिक बनाने के लिए सही कपड़े पहनें। घटता होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अगर आप संतुष्ट नहीं हैं तो आप इस भ्रम को बनाने के लिए कुछ कर सकते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • एक ब्लाउज या एक ड्रेस की कोशिश करें जो एक शीर्ष पर शीर्ष पर खुशहाली या झोंका है। इस तरह स्तन अधिक प्रचुर मात्रा में दिखाई देंगे।
  • बिना आस्तीन स्वेटर पहनने से डरो मत वे टॉनिक हथियार दिखाने के लिए आदर्श हैं।
  • उच्च-विक्षिप्त स्कर्ट की कोशिश करें इससे भ्रम पैदा हो जाएगा कि कमर पतला है, और कूल्हे व्यापक हैं।
  • एक बूट कट पैटर्न के साथ कम-कमर जीन्स खरीदें वे कूल्हे की ओर ध्यान आकर्षित करेंगे, इसलिए वे वास्तव में जितने अधिक curvy देखेंगे।
  • यदि आप अधिक स्त्रैण लगाना चाहते हैं, तो अपने कपड़े को भी स्क्वायर या सीधा न करें। ये मॉडल शरीर को और अधिक अजीब बना देगा (जब तक कि आप इस प्रकार के शरीर को पसंद नहीं करते हैं)।
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 30 नामक छवि
    6
    पता करें कि अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए क्या करना है हर शरीर खूबसूरत है, लेकिन अगर आपके पास पतली कमर या चापलूसी कूल्हियां हैं, तो आपकी आत्मसम्मान में सुधार होगा, क्रांतिकारी परिवर्तन किए बिना कोशिश करने के लिए कुछ युक्तियां हैं:
  • यदि आप अधिक समृद्ध neckline चाहते हैं, तो एक पुश-अप का प्रयास करें आप ब्रा में डालने के लिए सिलिकॉन पैड भी खरीद सकते हैं।
  • यदि आपकी पकड़ पेट है, तो उच्च-ऊनी पंटों या स्कर्ट पहनने का प्रयास करें। तुम एक ठाठ और उत्तम लग रही हो, लेकिन फिर भी सेक्सी। तुम भी मोज़ा पहन सकते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि आपके पास गर्दन है जो बहुत छोटा या मोटा है, तो वी-गर्दन स्वेटर पहनने का प्रयास करें। इससे नीचे की ओर आकर्षित होकर यह वास्तव में अधिक से अधिक लग रहा है। दूसरी ओर, यदि आपको लगता है कि यह बहुत लंबा है, तो कॉलर के साथ स्वेटर पहने हुए प्रयास करें। वे ऊपर की तरफ आकर्षित होंगे और इसे कम दिखेंगे
  • यदि आपको लगता है कि आपके पास स्टबबी और छोटे पैरों हैं, तो मांस के रंग की एड़ी के साथ ऊँची एड़ी वाले जूते पहनने का प्रयास करें वे उन्हें वास्तविक रूप से अधिक से अधिक लगेंगे।
  • टिप्स

    • खुद के लिए पोशाक, दूसरों के लिए नहीं वास्तव में आपकी राय क्या है
    • हमेशा मुस्कुराओ, भले ही आपका बुरा दिन हो।
    • कामुक होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि शीलमान होना चाहिए। अपने आप का सम्मान करें और दूसरों को धमकाने की तरह व्यवहार न करें या आपको आदेश देने की कोशिश न करें।
    • आप इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन एक आसान शिकार की तरह देखने की कोशिश नहीं कर सकते। इससे उत्पीड़न और पीछा सहित विभिन्न समस्याओं का कारण हो सकता है
    • अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन अभिमानी या अभिमानी न होने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com