कैसे अपने गुंजाइश के बाहर एक लड़की को जीत के लिए

यद्यपि अपनी बाहों में एक लड़की को छोड़ने के लिए कोई प्यार नहीं है, आप कुछ चाल का उपयोग कर सकते हैं जो आपके पक्ष में तराजू को टिप देगा। अगर आपको लगता है कि आप अपनी पहुंच से एक महिला के साथ प्यार कर रहे हैं, तो यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको इसे जीतने में मदद करेंगी!

कदम

1
पता लगाएँ कि वह पहले से ही व्यस्त है या नहीं। एक असाधारण महिला होने के नाते, यह पहले से ही कब्जा होने की संभावना है, इसलिए खुले में जाने से पहले जमीन की जांच करें।
  • 2
    याद रखें कि एक औरत को और अधिक आकर्षक बना दिया गया है, और अधिक द्रोही पंप उसे अपने सुइट में होगा। उनमें से कई डेटिंग लोगों से थक गए हैं, जो मानते हैं कि वे पहले से ही एक महिला की इच्छाओं को जानते हैं, उस झूठे आदर्श के अनुकूल होने की कोशिश करें और इस दृष्टिकोण के साथ, महिला को श्रेय न दें "असली"। दूसरी तरफ, एक ईमानदार प्रशंसक तुरंत पेचीदा हो जाएगा, जो आपके लिए बिल्कुल अच्छा है! यह इस तरह से है कि सौंदर्य और जानवर करीब आ गए हैं। अगर आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते हैं और आप हमेशा कम नहीं होते हैं, तो कम से कम आपको यह दिखाने का साहस है कि आप वास्तव में कैसी हैं - आखिरकार, तनावपूर्ण लेकिन प्रामाणिक व्यक्ति को बिना किसी पदार्थ के मोर की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ मिलता है
  • 3
    आम तौर पर आकर्षक महिलाओं को हमेशा सम्मान नहीं मिलता है। आज के समाज में, सौंदर्य एक महान लाभ प्रतीत होता है, लेकिन हमें इस उपहार की वजह से हमेशा सही विश्वसनीयता प्राप्त नहीं होती है। लड़कों को अश्लील कहानियों में सुंदर महिलाओं को देखने के लिए इस्तेमाल किया जाता है ताकि जब वे एक जीवित देखें तो वे यह पता लगाने की कोशिश न करें कि क्या यह स्मार्ट, अजीब, दयालु या पेचीदा है। वास्तव में, वे हास्यास्पद रूप से फेंकने से पहले दो बार नहीं सोचते हैं, मूर्खतापूर्ण टिप्पणियां करते हैं और इसे कुटिलता से पेश करते हैं। ऐसा रवैया किसी भी आकर्षक महिला को संदेहास्पद और बेकार कर देगा।
  • आप इस महिला को न केवल उसकी उपस्थिति के लिए, बल्कि उनके व्यक्तित्व के लिए भी सराहना करनी चाहिए, जिसमें उनकी आशाएं, उनके सपने और उनके भय, महत्वाकांक्षाएं, क्विरक्स और क्विर्स, उनकी प्राथमिकताएं और जो कुछ भी उसे पसंद करती हैं । अन्यथा, आपको उसके लिए सही कारणों से रूचि नहीं है।
  • 4
    अपने आप को रहो यह कभी भी सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है आमतौर पर, आकर्षक महिलाओं को बहुत सारे प्रशंसकों से निपटना पड़ता है, इसलिए उनके पास पाखंडों को ईमानदार लोगों से भेद करने का पर्याप्त अनुभव है। यदि आप ध्यान दें कि आप खुद नहीं हैं और अपने आप के लिए अपना दृष्टिकोण बदल दें, तो आप अपने लिए जो भी सम्मान चाहते हैं, वह खो देंगे। इसके अलावा, जो लोग प्रमाणिक रूप से व्यवहार करते हैं वे बहुत ही मोहक होते हैं, जब वे थोड़ा अजीब होते हैं।
  • अगर आपको लगता है कि आप किसी औरत को पसंद नहीं करते हैं, जैसे ही वह आपको थोड़ा अधिक मिलती है, तो उसके साथ समय बर्बाद मत करो, यह इसके लायक नहीं है। इसके अलावा, आपको बस अपनी रुचि को जीवित रखने के लिए बदलने की ज़रूरत नहीं है: आप केवल उसके साथ नहीं झूठ लेना चाहते, बल्कि अपने आप से भी
  • 5
    अपना ख्याल रखना कोई स्वतंत्र महिला उस व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहती है जो कि स्वतंत्र होने के बारे में नहीं जानता है सबसे पहले, आप अपनी मां बनना नहीं चाहेंगे - दूसरी बात, आपको पता चल जाएगा कि आप कभी भी उसकी देखभाल नहीं कर सकेंगे। अपने आप को सफाई करें, फिट रहें, कपड़े धोना करें, अपने toenails काट और खाना बनाना सीखें यह आप सभी को बेहद सांसारिक लग सकता है, फिर भी ये छोटे विवरण हैं जो रिश्ते में अद्भुत काम करते हैं।
  • 6
    एक आकर्षक महिला से संपर्क करने में संकोच न करें खूबसूरत महिलाएं अभिमानी अनुयायियों के भार को आकर्षित करती हैं जो सबसे ज्यादा रोचक तरीके से डराती हैं। उसे पता करने के लिए साहस खोजें: आप उसके लिए ताजा हवा की सांस हो सकती है! किसी भी मामले में, याद करने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • किसी औरत के पास मत आना जो स्पष्ट रूप से ध्यान नहीं देना चाहता।
  • एक बार या पब में एक महिला से बचें। इस प्रकार की महिला को कारावास नहीं करना है, इसलिए उसे एक तेज गाड़ी और प्रभावी वाक्यांशों से धोखा नहीं किया जाएगा - वह आमतौर पर एक उच्च गार्ड है और परेशान नहीं होना चाहता। इसके बजाय, एक ऐसी स्थिति में स्वयं को स्थापित करने की कोशिश करें जहां आप किसी भी सामाजिक रीति-रिवाज के बिना आराम कर सकते हैं।
  • बहुत अधिक जोर न दें या आप सबकुछ बर्बाद कर देंगे। आप इस नियम पर संपूर्ण पुस्तकें लिख सकते हैं: यदि आप निराश महसूस कर रहे हैं, तो आप शायद बहुत अधिक जोर दे रहे हैं - यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो आप वाकई बहुत ज्यादा आग्रह कर रहे हैं!
  • रोमांटिक कहानी के लिए दोस्तों को बाहर मत करो
  • 7
    बेवकूफ मत बनो कई लड़के महिलाओं के साथ खराब व्यवहार करते हैं (हालांकि कभी-कभी यह काम करता है)। किसी भी मामले में, जिस लड़की का सम्मान करने का दावा नहीं किया जाता है, उसे शायद खुद के लिए कोई सम्मान नहीं है। यदि आप इस रणनीति को लागू करने की कोशिश करते हैं, तो यह काम कर सकता है, लेकिन दो तरह के अप्रिय साइड इफेक्ट होंगे: ए) आप बेवकूफ की तरह व्यवहार करेंगे- बी) आप उस महिला के साथ समाप्त हो जाएंगे, जिसकी आत्मसम्मान का औंस नहीं है। यदि आप एक खुश और संतुलित व्यक्ति की तलाश में हैं, तदनुसार कार्य करें।
  • 8
    पुरानी चाल या कठोर वाक्यांशों का उपयोग न करें एक सुझाव: टो करने के लिए प्रयुक्त वाक्यांश हमेशा खराब स्वाद में होते हैं। पल की आवेग पर कार्य करें, इसलिए स्थिति के आधार पर टिप्पणी, मजाक या मजाकिया बातचीत से शुरू करें। अन्यथा, बहुत तुच्छ है "नमस्ते" यह पर्याप्त से अधिक होगा



  • 9
    झूठ मत बोलो अगर आपको कुछ पाने के लिए झूठ का इस्तेमाल करना है, तो यह आपके लिए नहीं है। महिलाएं कोई अपवाद नहीं हैं और हर किसी की तरह ईमानदारी की सराहना करते हैं सावधान रहें: आपको ये सब झूठ याद रखना होगा कि आप चीजें अच्छी तरह से चल रहे हैं या नहीं।
  • स्पर्श की कमी के साथ ईमानदारी को भ्रमित न करें क्रूर होने की कोई आवश्यकता नहीं है!
  • 10
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें एक अच्छा आसन रखें आराम से रहो, अजीब नहीं लगने की कोशिश करो इसे आंखों में देखो, लेकिन इसे घूरो मत। निश्चित रूप से अन्य महिलाओं को देखने से बचें, जब आप उससे बात करते हैं हिला मत करो, वजन को एक पैर से दूसरे तक स्थानांतरित करना। लक्ष्य आपके शरीर के साथ पूरी तरह से सहज दिखना है।
  • 11
    जिस तरह से आप का इलाज करना चाहते हैं उसी तरह एक महिला का इलाज करें दयालु, विचारशील और ईमानदार रहें यह तुच्छ दिखता है, लेकिन ऐसा कुछ है जो बहुत कम लोगों को कम नहीं करता है वास्तव में, किसी व्यक्ति का इलाज करना जैसे कि वह आपके साथी हैं, एक बंधन बनाने के लिए एक प्रभावी रणनीति है। सबसे बुरी स्थिति में, आपको लगता है कि आप को बुरी तरह से व्यवहार किया जाएगा और इस तरह, आप ने खुद को बहुत सारी समस्याएं बचाई हैं
  • 12
    अपने व्यक्तित्व में दिलचस्पी दिखाता है उसे और अधिक गहराई में जानने की कोशिश करें, अपने प्रश्नों के बारे में पूछिए कि क्या आपके पास कुछ समान है या नहीं। इसे ध्यान से सुनो और फिर आपको यह पता चलता है कि आपको याद है कि आपने जो कहा वह याद किया जाएगा।
  • सिर्फ अपने बारे में बात मत करो, लेकिन विनम्र होने की कोशिश करें अपनी योग्यताओं पर ध्यान आकर्षित करने के लिए सख्त से बचें, लेकिन उन्हें चर्चा में शामिल होने की अनुमति दें। आम तौर पर, एक महिला आपको कुछ प्रश्न पूछेगी यदि वह वास्तव में दिलचस्पी है
  • 13
    से प्रभाव से बचें "अच्छा लड़का"। एक महिला का इलाज करना जरूरी है, लेकिन उसकी सभी जरूरतों को पूरा करना एक और मामला है। दयालु हो, मैत्रीपूर्ण और उपयोगी हो, लेकिन आपको अपने शौक करने से रोकना नहीं चाहिए दोस्तों के साथ बाहर चले जाओ, मजे भी करो जब तुम उसके साथ नहीं हो और स्वतंत्र व्यक्ति बने रहें। यह जानने के लिए कि आपके पास एक दिलचस्प जीवन है, आप निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • यदि आप एक महिला को हमेशा से मौजूद और उपलब्ध होने के लिए आदर्श बनाते हैं, तो आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि आप उसके दोस्त बन गए हैं। आतंक के लिए भी दयालु होने की कोशिश मत करो। ऐसा मत करो
  • 14
    वार्तालाप में चैट को चालू करें किसी को और अधिक गहराई से जानना जरूरी है, क्योंकि आपको उसका ध्यान देने का मौका मिलेगा, उसे हंसना होगा और उसकी रुचि को तंग करेगा केवल बातचीत के माध्यम से आप अगले स्तर पर जा सकते हैं और फोन नंबर या एक नियुक्ति के लिए भी पूछ सकते हैं। हर सुखद वार्तालाप एक नई नियुक्ति के लिए हो सकता है जब आप थोड़ी देर के लिए गए थे, आपको पता चल जाएगा कि आप एक रिश्ते में हैं
  • पहली बातचीत के दौरान से बचने के लिए कुछ चीजें हैं उदाहरण के लिए, ऐसे तर्कों की शुरुआत नहीं करें जो युद्ध, राजनीति, धर्म, गर्भपात और इतने पर बहुत गंभीर हैं। अगर आपको इसके बारे में बात करनी है, तो एक हल्का टोन रखने की कोशिश करें और विषय को बदलने की कोशिश करें। इसके अलावा, बहुत सारी तारीफ न करें, क्योंकि आप निराश महसूस कर सकते हैं
  • 15
    पीछे बातचीत छोड़ दो और वास्तव में संवाद स्थापित करना शुरू करें वार्तालाप एक शानदार तरीके से एक-दूसरे को जानने के लिए महान है, लेकिन आपको वास्तव में एक दूसरे को समझने के लिए संचार करना होगा। इसका मतलब सिर्फ दूसरे व्यक्ति की उम्मीदों, भय, सपने और इच्छाओं की खोज नहीं है, लेकिन आपको उसके साथ सहज होना चाहिए।
  • यह करने के लिए सुनो। जब वह बोलता है, तो वह केवल शब्दों से ज्यादा कुछ कहता है - वह विचारों, विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करता है जब आप उस व्यक्ति की अनदेखी करते हैं जो आपके साथ संवाद करने की कोशिश कर रहा है, तो आपको अपने बारे में कुछ बताने के लिए, एक अत्यंत व्यक्तिगत स्तर पर अपमान याद रखें कि कुछ चीजें संदेश के माध्यम से या विज्ञापन के दौरान नहीं कहा जा सकता है, इसलिए वास्तव में बात करने के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें। यह एक रिश्ते में महत्वपूर्ण हो सकता है
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करें यहां एक महान सच्चाई है: संचार केवल महिलाओं के लिए ही नहीं है! लड़कियां पुरुषों को अपनी भावनाओं के बारे में बात करने और बात करने के लिए पसंद करती हैं। अपने सम्मान और अपने विश्वास का प्रदर्शन याद रखें कि वास्तव में समझना आसान नहीं है और आपको प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए दोनों पक्षों पर प्रयास करने की आवश्यकता है - आप यह नहीं मान सकते कि आप हमेशा लाइनों के बीच पढ़ सकते हैं
  • बहुत सारे लोग संचार से बचने की कोशिश करते हैं, या वे ढोंग करते हैं। यदि आपके पास गंभीर इरादों हैं, तो सीखें कि कैसे खोलें। न तो रासायनिक आकर्षण और न ही दुनिया के सभी प्रेम दो लोगों को खुश करने के लिए पर्याप्त होंगे जो एक-दूसरे के साथ संवाद नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • उसे आपको उसका सच्चा व्यक्तित्व दिखाने की अनुमति दें अपनी कल्पनाओं के अनुसार अपने चरित्र को आकार देने के लिए, इसे आदर्शवत करने का प्रयास न करें।
    • यदि आप एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो इसके लिए जाएं!
    • अपने दोस्तों के सामने अलग तरह से व्यवहार न करें संक्षेप में, एक सुसंगत व्यक्ति को हमेशा सराहना की जाती है।
    • इनकार पर रुमेट न करें

    चेतावनी

    • इस तथ्य को स्वीकार करें कि कुछ महिलाएं आपके लिए नहीं बनाई गई हैं इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि वे अप्राप्य हैं, लेकिन कभी-कभी भावनाओं को केवल पारस्परिक रूप से नहीं किया जा सकता है एक कारण लो!
    • अगर यह तुम्हारा दोस्त है जो आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता, तो तुरंत एक तरफ बना दिया। अपना गुस्सा मत रहो और दोस्तों को मत छोड़ो- फिर आप किसी और को देख सकते हैं। थोड़ा सा शर्मिंदगी के कारण एक संपूर्ण दोस्ती को बर्बाद मत करो।
    • यदि कोई लड़की आपकी टकटकी को बदलती है, तो आपके पास परेशान होने के बिना जाने के लिए तीन सेकेंड का समय होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com