हमेशा अच्छा महसूस कैसे करें

हमेशा अच्छा लग रहा है एक अप्राप्य लक्ष्य की तरह लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से प्रयास करने के लायक है वहाँ हजारों चालें हैं जो हम बेहतर और बेहतर महसूस करने में सक्षम हैं। यह आलेख 10 में सबसे महत्वपूर्ण का वर्णन करता है

कदम

छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 1
1
एक सकारात्मक दृष्टिकोण चुनें और बेहतर महसूस करना चाहते हैं। हर अवसर पर, अपने आप को याद दिलाएं कि चीजें खराब हो सकती हैं
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 2
    2
    सही ढंग से संचालित कचरे के अंदर का मतलब है कचरे के साथ अपना जीवन भरना। नीचे दीप को पता है कि आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। अगर संदेह में, संभव के रूप में ताजा और कम संसाधित सामग्री पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 3
    3
    नियमित रूप से व्यायाम करें जो कुछ भी आपका भौतिक रूप है, आंदोलन को बंद नहीं करना शरीर के घनिष्ठ संबंध के बारे में जागृत रहें और स्वयं के लाभ के लिए हर दिन सकारात्मक उपाय करने की कोशिश करें। आपका दिमाग आपको धन्यवाद देगा और आपको बेहतर महसूस करने की अनुमति देगा।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 4
    4
    यह पहचानें कि आप एक आध्यात्मिक प्राणी हैं जो कि एक व्यक्ति की तुलना में बड़ा है।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 5
    5



    ध्यान। अपने श्वास पर ध्यान केंद्रित करके अपने मन को शांत करने के लिए प्रत्येक दिन कुछ मिनट ले लो। जब हमारा मन स्पष्ट होता है, तो यह हमें आंतरिक शांति की खुशी का अनुभव करने और बाहर की दुनिया से संबंधित चिंताओं और चिंताओं को छोड़ने देता है। यहां तक ​​कि केवल कुछ ही क्षणों के लिए, हर दिन ध्यान दें।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 6
    6
    सुनहरा नियम याद रखें लोगों के साथ व्यवहार करें कि आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं हमेशा दयालु और सम्मानपूर्ण रहें शिकायत न करें, आलोचना करें और निंदा न करें और उससे बचें।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 7
    7
    स्माइल! दुनिया आपके लिए और दूसरों के लिए तुरंत एक बेहतर स्थान बन जाएगी यदि आवश्यक हो, तो एक झूठी मुस्कान अपनाना, जल्द ही स्थिति बदल जाएगी और उसे सच्चे एक में बदल देगी।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 8
    8
    कुछ नया सीखकर अपना ज्ञान बढ़ाएं एक मिट्टी के बर्तनों के पाठ्यक्रम में शामिल हों, प्रेरक किताब पढ़िए या किसी भी गतिविधि को समर्पित करें जो आपको कल से बेहतर महसूस कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 9
    9
    उत्पादक रहें बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना थोड़ा अतिरिक्त काम करो रसोई को साफ करें अपने आप को स्वयंसेवक प्रदान करें एक अजनबी की सहायता करें पार्क में अपशिष्ट इकट्ठा करें किसी को एक उपहार दें कई इशारों हैं जो आपकी दुनिया को थोड़ा और सुखद बना सकते हैं
  • छवि का शीर्षक अच्छा लग रहा है सभी समय चरण 10
    10
    दया और भलाई के हर प्रदर्शन के लिए आभारी रहें। यहां तक ​​कि अगर वे हमेशा तुरंत दिखाई नहीं देते हैं, तो हम सौंदर्य और पवित्रता से घिरे हुए हैं। एक छोटा पक्षी गायन, एक गहरे नीले आकाश, हँसी में फंसने वाला कोई व्यक्ति, हिमपात का एक टुकड़ा आश्चर्य और आशा हर जगह है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com